तल के नीचे एक इलेक्ट्रिक हीटिंग चटाई कैसे स्थापित करें

दीवार थर्मोस्टैट के साथ विद्युत हीटिंग मैट एक नई टाइल फर्श के तहत स्थापित करना आसान है, और उचित लागत पर आरामदायक और अदृश्य हीटिंग का उत्पादन करते हैं। बाथरूम में, रसोई और प्रवेश द्वार में उत्कृष्ट अतिरिक्त हीटिंग तत्व हैं।

सामग्री

कदम

एक टाइल तल के तहत स्थापित इलेक्ट्रिक रेडियंट हीट मेट के शीर्षक वाली छवि चरण 1
1
समर्थन तालिका बढ़ते हुए टाइल की स्थापना के लिए फर्श को तैयार करें और इसे ठीक-पेस्ट मोर्टार और सीमेंट स्क्रू या नाखून के साथ फर्श पर फिक्स करना।
  • एक टाइल तल के तहत स्थापित इलेक्ट्रिक उज्ज्वल हीट चट शीर्षक वाली छवि चरण 2
    2
    बाथरूम जुड़नार, टब और फर्नीचर सहित बाथरूम पैमाने पर डिज़ाइन करें, और अपनी आवश्यकता वाले मैट के संयोजन को खरीदने के लिए इसे स्टोर पर ले जाएं। बिंदुओं को ध्यान में रखने के लिए जब आप मैट के कदम उठाने हैं: 1) मैट ऐसा क्षेत्र है जहां फर्नीचर और सिंक के आधार देखते हैं अप करने के लिए स्थापित कर रहे हैं, लेकिन इन के तहत नहीं अन्यथा आप गर्मी के अत्यधिक संचय होता है 2) चटाई दीवारों, बारिश से 10 सेमी और vasche- 3) पर ही रहना चाहिए चटाई wc- 4) हीटिंग केबल चटाई के निर्वहन से कम से कम लगभग 10 सेमी रहना चाहिए ओवरलैप नहीं होने चाहिए और अन्य निकायों नहीं होना चाहिए 5 सेमी से कम की दूरी पर ताप - 5) एक चटाई और दूसरे के बीच कोई बड़ा अंतर नहीं छोड़ा जाना चाहिए। अन्यथा आपके पैर आपको बताएंगे! 6) यदि चटाई जरूरी से छोटा है, तो उन क्षेत्रों को प्राथमिकता दें जहां अक्सर आप नंगे पैर खड़े होंगे।
  • एक टाइल तल के तहत स्थापित इलेक्ट्रिक रेडियेंट हीट मैट शीर्षक वाली छवि चरण 3
    3
    चटाई खरीदने के बाद, यह सुनिश्चित करने के लिए कि कोई निर्माण दोष या परिवहन की वजह से क्षति नहीं है, एक परीक्षक के साथ तारों की जांच करें।
  • एक टाइल तल के तहत स्थापित इलेक्ट्रिक रेडियेंट हीट मेट के नाम से छवि चरण 4
    4
    थर्मोस्टैट के बारे में 1.5 मीटर ऊंची दूरी के लिए एक दीवार बॉक्स माउंट करें जहां से चटाई की शक्ति का तार समाप्त होता है। यह बिजली के पैनल या से कनेक्ट करें - अगर गलीचा छोटा है - एक और आस-पास के आउटलेट (बिजली के कनेक्शन पर अधिक जानकारी के लिए निर्माता के निर्देशों के निर्देश से परामर्श) करने के लिए।
  • एक टाइल तल के तहत स्थापित इलेक्ट्रिक रेडियंट हीट मेट के नाम से छवि चरण 5
    5
    कृपया ध्यान दें: आपके प्रारंभिक डिजाइन के अनुसार, आपको केबल के पथ को चिह्नित करना चाहिए जो दीवार पर हवा के स्थान पर चटाई को जोड़ देगा, और फर्श पर उथले ट्रेस काट लेंगे। थ्रीस्टैट सेंसर के लिए बिजली केबल ले जाने वाली दो दीवार-माउन्ड नलिका स्थापित करें।
  • एक टाइल तल के तहत स्थापित इलेक्ट्रिक रेडियेंट हीट मेट के नाम से छवि चरण 6
    6
    मंजिल पर टाइलें खींचना कम से कम 15 सेमी चौराहों का चयन करें ताकि प्रत्येक टाइल हीटिंग केबल के कम से कम दो भाग को कवर कर सके। रखी जाने वाली छोटी टाइल केबल द्वारा बनाए गए खामियों और छिद्रों के अनुकूल हैं, एक नालीदार सतह को छोड़कर।



  • एक टाइल तल के तहत स्थापित इलेक्ट्रिक रेडियेंट हीट मेट के शीर्षक वाले चित्र चरण 7
    7
    डबल पक्षीय चिपकने वाला टेप के साथ फर्श पर इसे थोड़ा जोड़कर चटाई स्थापित करें। एक और फिक्सिंग करने के लिए आप कुछ गर्म गोंद का उपयोग भी कर सकते हैं। किसी भी कूबड़ या अदम्य कोनों को न छोड़ें - जब यह मोर्टार की पतली परत फैल जाती है तो वे एक तौलिए के साथ फाड़ सकते हैं। [नोट: इस प्रकार की स्थापना एक खुली या जाली चटाई से जुड़ी होती है, जो मोर्टार फैलाने और एक ही पास में टाइल बढ़ते हुए स्थापित होती है। अन्य प्रकार के हीटिंग मैट को मोर्टार के साथ स्थापित किया जाना चाहिए, जिसे टाइल बिछाने से पहले सूख जाना चाहिए। निर्माता के निर्देशों का पालन किया जाना चाहिए।]
  • एक टाइल तल के तहत स्थापित इलेक्ट्रिक रेडियेंट हीट मेट के नाम से छवि चरण 8
    8
    टेस्टर के साथ तारों को फिर से देखें
  • एक टाइल तल के तहत अधिष्ठापन इलेक्ट्रिक रेडियेंट हीट मेट के नाम से छवि चरण 9
    9
    यह दो धातु के पाइपों की फिटिंग स्थापित करता है, जिसमें विद्युत केबल्स के लिए 1.75 सेमी व्यास के व्यास के साथ थर्मोस्टैट के इलेक्ट्रिक बॉक्स तक मंजिल तक पहुंचने के लिए पर्याप्त है। इन ट्यूबों में से एक के माध्यम से पावर कॉर्ड पास करें गर्म गोंद के साथ हवा के अंतरिक्ष में केबल को ठीक करें। दूसरी ट्यूब में थर्मोस्टेट केबल पारित, फिर चटाई ऊपर के बारे में 30 सेमी के लिए बाहर जाने, यकीन है कि यह हीटिंग केबल के छोरों के बीच में समान दूरी पर स्थित है बना रही है। उनके द्वारा पारित केबल्स की रक्षा के लिए फर्श की अवकाश के लिए सुरक्षात्मक धातु की प्लेटें कील करें।
  • एक टाइल तल के तहत स्थापित इलेक्ट्रिक दीप्तिमान हीट चट शीर्षक वाली छवि चरण 10
    10
    एक क्षेत्र पर मोर्टार 1.5 और 3 वर्ग मीटर के बीच फैलाएं। टॉवेल के फ्लैट हिस्से को चटाई पर मोर्टार कॉम्पैक्ट करें और फर्श का पालन करें। यह बस चटाई की हीटिंग केबल ऊपर करणी कुछ मिलीमीटर पास करके एक चिकनी और वर्दी परत प्राप्त कर सकते हैं, तो आप यह एक करणी की एक छिद्र के साथ अच्छी तरह से चला जाता है मोर्टार सबसे टाइल के लिए costine- बनाने बटोर लिए दांतेदार भाग का उपयोग करना होगा के बारे में 0.5 x 1 सेमी के आयाम इसके अलावा इस मामले में बस केबलों के ठीक ऊपर तराजू को स्लाइड करें। हीटिंग केबल्स का आवरण काफी मजबूत है, लेकिन ट्रावेल के साथ किसी भी आंदोलन से बचने के लिए आवश्यक है "आरा" या काटने अच्छी तरह से समतल स्तर प्राप्त करने से पहले आपको कुछ अभ्यास और शायद कुछ गलतियां करने की आवश्यकता होगी
  • एक टाइल तल के तहत स्थापित इलेक्ट्रिक रेडियंट हीट मेट के नाम से छवि चरण 11
    11
    मोर्टार पर टाइल रखें और छोटे नल के साथ इसे अपने स्थान पर छड़ी कर दें। टाइल्स बिछाने, यह सुनिश्चित करने के लिए कि हीटिंग केबल क्षतिग्रस्त नहीं है, परीक्षक के साथ कुछ प्रतिरोध जांच करें। (यदि प्रतिरोध परीक्षण विफल रहता है, तो समस्या की पहचान करने के लिए निर्माता के मैनुअल की जांच करें)। एक बार मोर्टार ने खींच लिया है, जोड़ों को हटाने और प्लास्टर को जोड़ना।
  • एक टाइल तल के तहत अधिष्ठापन इलेक्ट्रिक रेडियेंट हीट मेट के शीर्षक वाली छवि चरण 12
    12
    निर्माता की निर्देशों का पालन करते हुए थर्मोस्टैट के लिए बिजली की आपूर्ति और थर्मोस्टैट केबल को कनेक्ट करें एक प्रोग्रामयोग्य थर्मोस्टैट का उपयोग इस तरह करें कि जब आवश्यक हो तो चटाई को ऊपर उठाना। शुरू में इसकी एक उच्च लागत आएगी, लेकिन दीर्घावधि ऊर्जा में बचाया जाता है
  • चेतावनी

    • फर्श के खिलाफ ट्रावेल को सभी मोर्टार नीचे करने के लिए धक्का मत करो - आप गलती से हीटिंग केबल काट सकते हैं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com