अपने फोन पर आईसीई सिस्टम का उपयोग कैसे करें

मोबाइल फोन से ICE प्रारूप में संपर्क जोड़ें (अंग्रेज़ी से "आपातकाल के मामले में") बचाव कर्मियों को जो आपात स्थिति में, रिश्तेदारों और दोस्तों को जो अगर तुम बेहोश या समझ की अस्थायी रूप से काबिल नहीं थे बहुमूल्य जानकारी प्रदान करने के लिए सक्षम हो जाएगा से संपर्क करने के लिए एक सरल और प्रभावी तरीका होगा के लिए एक बहुत बड़ा मदद हो सकता है। यह सरल प्रणाली एक ब्रिटिश सहायक चिकित्सक बॉब Brotchie, जो जितनी जल्दी संभव चिकित्सा और व्यक्तिगत जानकारी के रूप में खोजने के लिए बचाव कर्मियों की जरूरत व्यक्ति को सहायता प्रदान की जा करने के लिए के बारे में या रिश्तेदारों के अगले संपर्क लगा द्वारा डिजाइन किया गया था। [1] विशेष रूप से चिकित्सा बीमारियों और गंभीर एलर्जी से पीड़ित लोगों के मामले में, आपातकाल के मामले में तत्काल संपर्क करने वाले, इसका अर्थ यह हो सकता है कि वह अपने जीवन को बचा पाए।

कदम

भाग 1
मोबाइल फोन से ICE संपर्क जोड़ें

आईसीई टू सेल सेल स्टेप चरण 1 पर क्लिक करें
1
किसी आपात स्थिति के मामले में ध्यान से सोचें कि आपकी परिस्थितियों के बारे में जानकारी का मूल्यवान स्रोत कौन हो सकता है इस मामले में आप लोग हैं, जो आप अच्छी तरह जानते हैं और किसी भी एलर्जी या चिकित्सा शर्तों जिसके लिए आप पीड़ित हैं के बारे में पता कर रहे हैं और यह भी कि कैसे अपने परिवार से संपर्क करने के बारे में बचाव दल में जानकारी प्रदान करने में सक्षम हैं का चयन करना चाहिए। ताकि बहुत स्पष्ट है कि वे क्या करते हैं और विशेष रूप से क्या बचाव दल के लिए कहने के लिए है, तो आप एक दुर्घटना या आपातकालीन स्थिति के शिकार थे यह, इन लोगों को सूचित और उन्हें पता है कि तुम आपातकालीन स्थिति के मामले में अपने संपर्कों के रूप में नामित किया है यह बताने के लिए अच्छा है।
  • आईसीई टू सेल सेल टू स्टेप 2 नामक छवि
    2
    अपने स्मार्टफ़ोन एड्रेस बुक में एक आईसीई संपर्क जोड़ें फोनबुक या फोन के संपर्क अनुभाग में प्रवेश करें, फिर इसे नामकरण करके एक नई प्रविष्टि बनाएं "बर्फ"। इस बिंदु पर, किसी आपातकालीन स्थिति के मामले में आपके संपर्क व्यक्ति से संपर्क करने वाले व्यक्ति की संपर्क जानकारी जोड़ें यह संपर्क करने वाले व्यक्ति के बारे में अतिरिक्त जानकारी शामिल करने का एक अच्छा विचार भी हो सकता है, जैसे कि नाम और प्रकार के रिश्ते का जो आपको बांधता है ऐसा करने के लिए आप फ़ील्ड का उपयोग कर सकते हैं "नोट्स" या किसी अन्य खाली क्षेत्र
  • कुछ लोग शब्द का उपयोग करते हैं "बर्फ" व्यक्ति के नाम का एक उपसर्ग के रूप में, ताकि बचाव कर्मियों को तुरंत कॉल करने के लिए संपर्क करने और किससे बात करनी चाहिए। उदाहरण के लिए, आप निम्नलिखित संपर्क में नए संपर्क को कॉल कर सकते हैं "आईसीई - स्टीफानिया" या "आईसीई - श्री रॉसी"।
  • आईसीई टू सेल सेल फोन चरण 3
    3
    फोन के एड्रेस बुक में अधिक आईसीई संपर्क जोड़ें। इस प्रकार के एक से अधिक संपर्कों को दर्ज करना हमेशा अच्छा होता है यदि पहले व्यक्ति से संपर्क किया गया है जो ज़रूरत के समय उपलब्ध नहीं है। आप प्रत्येक आइटम को नामांकित करके एक संपर्क प्राथमिकता प्रदान कर सकते हैं "आईसीई 1", आईसीई 2", और इतने पर।
  • आईसीई टू सेल सेल फोन चरण 4 शीर्षक वाली छवि
    4
    एक ऐप इंस्टॉल करें जो आईसीई सिस्टम का समर्थन करता है यदि आपका स्मार्टफ़ोन एक्सेस कोड द्वारा सुरक्षित है इस मामले में, यदि आप बेहोश थे और आपके स्मार्टफ़ोन तक पहुँच पासवर्ड द्वारा संरक्षित था, तो फोनबुक में एक आईसीई संपर्क होने से बेकार हो जाएगा। सौभाग्य से, एंड्रॉइड, विंडोज और आईओएस डिवाइसेज़ के लिए आवेदन पत्र हैं जो कि आपातकालीन स्थिति में, संपर्क लॉक स्क्रीन पर सीधे संपर्क जानकारी दिखाने में सक्षम हैं।
  • खोजशब्दों का उपयोग करके अपने डिवाइस के ऐप स्टोर में एक खोज करें "बर्फ" या "आईसीई लॉक स्क्रीन" आपकी ज़रूरतों को सबसे अच्छी तरह से फिट करने वाला एक खोजने के लिए
  • ऐप इंस्टॉल करें, फिर अपनी व्यक्तिगत जानकारी दर्ज करें इस तरह से बचाव कर्मियों आपके द्वारा बताए गए व्यक्ति से संपर्क करने में सक्षम होंगे, भले ही आप बेहोश हो और आपका स्मार्टफ़ोन अपठरव हो।
  • आईसीई टू सेल सेल फोन चरण शीर्षक से छवि चरण 5
    5
    अपने स्मार्टफ़ोन के पीछे एक आईसीई स्टीकर जोड़ें इस प्रकार के स्टिकर में रिक्त स्थान हैं जहां आप संपर्क करने के लिए लोगों के नाम और फोन नंबर की रिपोर्ट कर सकते हैं। आपातकाल की स्थिति में टेलीफोन, हेल्मेट या लैपटॉप, आपातकालीन कर्मियों को महत्वपूर्ण जानकारी के माध्यम से इंगित करने का एक सरल और स्पष्ट तरीका है। आप आसानी से इन स्टिकर ऑनलाइन खरीद सकते हैं
  • एक स्पष्ट और पठनीय तरीके से सही जानकारी के साथ सभी क्षेत्रों को भरना सुनिश्चित करें, प्राथमिक रूप से स्थायी मार्कर का उपयोग करें
  • आपकी वर्तमान स्थिति को प्रतिबिंबित करने के लिए स्टिकर की जानकारी को अपडेट करने के लिए मत भूलना।



  • आईसीई टू सेल सेल फोन चरण शीर्षक से छवि चरण 6
    6
    अपने स्मार्टफ़ोन के पीछे एक आईसीई लेबल बनाएं यह ऑपरेशन बहुत आसान है, बस कंप्यूटर लेबल्स या डेकल्स पेपर का उपयोग करें, दोनों ही कार्यालय आपूर्ति स्टोर में उपलब्ध हैं। वैकल्पिक रूप से, आप सरल पानी प्रतिरोधी चिपकने वाला टेप और स्थायी मार्कर का उपयोग कर सकते हैं। अपनी खुद की लेबल बनाकर आप अपनी चिकित्सा और एलर्जी संबंधी स्थितियों से संबंधित सभी महत्वपूर्ण जानकारी जोड़ सकेंगे।
  • लेबल को बदलने के लिए याद रखें यदि वे क्षतिग्रस्त हो जाएं या समय के साथ अस्पष्ट हो जाएं।
  • भाग 2
    वॉलेट या पर्स के लिए एक आईसीई कार्ड बनाएं

    आईसीई टू सेल सेल फोन चरण 7
    1
    खाली ICE कार्ड प्राप्त करें एक पाने का सबसे आसान तरीका वेब से प्रासंगिक मॉडल डाउनलोड करना है। ऐसी साइट्स जो इस प्रकार की सेवा प्रदान करती हैं, कई हैं, केवल कीवर्ड पर Google पर एक छोटी सी खोज करते हैं "आईसीई कार्ड"। आप अपने क्षेत्र में अस्पतालों या डॉक्टरों में भी इस्तेमाल करने के लिए तैयार हो सकें। वहाँ भी वेबसाइटों है कि आप सीधे ऑनलाइन जानकारी है कि, उपयुक्त रूप के उपयोग के माध्यम बर्फ कार्ड में दिखाया जाना चाहिए आप हाथ एक सुपाठ्य लिखावट को अपनाने के लिए चिंता से लिखने के लिए नहीं होने का लाभ दे रही है संकलित करने के लिए अनुमति देते हैं।
  • आईसीई टू द टू सेल सेल फोन चरण 8
    2
    आईसीई कार्ड पर सबसे महत्वपूर्ण चिकित्सा जानकारी दर्ज करें। अगर आपको गंभीर एलर्जी, पुरानी चिकित्सा शर्तों या आप महत्वपूर्ण चिकित्सा उपचार लेते हैं, तो अपने कार्ड पर यह जानकारी शामिल करें। आपातकालीन स्थिति के मामले में रक्त समूह और सभी संपर्क जानकारी शामिल करना भी याद रखें।
  • यदि आप एक मेडिकल कंगन पहनते हैं, तो हमेशा एक आईसीई कार्ड लेना बहुत महत्वपूर्ण होता है, जैसा कि एक दुर्घटना की स्थिति में, बाद में क्षतिग्रस्त हो सकता है या खोया जा सकता है
  • आईसीई टू सेल सेल फोन चरण शीर्षक से छवि चरण 9
    3
    कार्ड को पूरा करें और अपने वॉलेट या पर्स में एक कॉपी डालें आप इसे गाड़ी के दस्ताने बॉक्स, बैकपैक, या बैग में इसकी एक प्रति रखने पर विचार करना चाहिए जिसके साथ आप जिम में जाते हैं।
  • सभी लोग, जो आउटडोर खेल का अभ्यास करते हैं, उनके आईसीई सूचनाओं को सम्मिलित करने के लिए स्नेकर्स से जुड़े होने के लिए एक विशेष टैग प्राप्त कर सकते हैं। इस तरह के लेबल आसानी से खोजशब्दों के साथ खोज कर ऑनलाइन पाए जा सकते हैं "जूता आईडी" या "जूता टैग"।
  • ये जूता ऊँची एड़ी के जूते छोटे बच्चों के लिए एक बढ़िया विकल्प हैं, जो अभी तक एक बटुआ या अपने स्वयं के फोन नहीं है
  • आईसीई सूचना को अप-टू-डेट रखने और अपनी चिकित्सा की स्थिति में परिवर्तन के रूप में प्लेट्स को बदलने के लिए याद रखें
  • आईसीई को अपने सेल फोन में जोड़ें शीर्षक 10
    4
    परिवार के प्रत्येक सदस्य के लिए एक आईसीई कार्ड बनाएं और उनको हमेशा उनके साथ ले जाने के लिए प्रोत्साहित करें। आप अपने बच्चों के स्कूल फ़ोल्डर में एक आईसीई कार्ड भी शामिल कर सकते हैं। इसके अलावा दादी की पर्स और दादा के बटुए के अंदर भी एक को सम्मिलित करना याद रखें।
  • कई माता पिता अपने बच्चों की कार सीटों पर भी आपात स्थिति की स्थिति में संपर्क जानकारी भी शामिल करते हैं। इसके अलावा इस मामले में आप वैयक्तिकृत स्टिकर बनाने या उन्हें ऑनलाइन तैयार करने का विकल्प चुन सकते हैं।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com