प्यार की वजह से उदास होने से रोकें

जब एक प्यार fades और अवसाद के लिए रास्ता देता है, वहाँ एक रास्ता है बाहर? इसका उत्तर निश्चित रूप से सकारात्मक है - हम में से प्रत्येक को बुरी तरह से समाप्त होने वाली कहानी, या एकतरफा प्यार को दूर करने के लिए खुद के भीतर शक्ति प्राप्त करने में सक्षम है। भविष्य में अपने परिप्रेक्ष्य में सुधार लाने और अपने जीवन में प्रेम की भूमिका को सुधारने के लिए यहां कुछ युक्तियां दी गई हैं।

कदम

भावनात्मक चरण 1 होने से रोकें
1
नकारात्मक सर्पिल को रोकें आपको किसी व्यक्ति के रूप में अपने मूल्य के बारे में आत्म-दया होना चाहिए या प्यार में आपके मौके। यह एक बुरी आदत है जिसे आपको छोड़ना चाहिए। यहां तक ​​कि अगर हमें हर बार महसूस करने की इजाजत है और दुख की बात है, तो हर समय इस मन की मन को बनाए रखना अच्छा नहीं है।
  • छवि का विकास
    2
    आपको यह स्वीकार करना होगा कि आप लोगों को नहीं बदल सकते इसका मतलब यह है कि आप किसी को तुमसे प्यार करने के लिए मजबूर नहीं कर सकते ऐसा होने पर होता है कि आप बनना चाहते हैं, लेकिन अगर आप जिस व्यक्ति से प्यार करते हैं, वह बदल गया है और आप जिस भावना को महसूस करते हैं, वह भी बदल गया है, निश्चित रूप से अपनी पसंद आपके विचारों को अपने आप पर प्रदर्शित करने का विचार नहीं है।
  • डील विद ए हाड लाइफ़ चरण 2
    3
    धीरज रखो प्यार एक बहुत ही विविध आदर्श है और हम सभी की एक अलग अवधारणा है। अक्सर, यही कारण है कि रिश्ते हमेशा काम नहीं करते। दोनों पक्षों के विचारों के अलग-अलग दृष्टिकोण हैं कि प्रेम किस तरह से प्रतिनिधित्व करता है और यह कैसे जीता है। जब आप धैर्य से प्रतीक्षा करते हैं, तो आप अपने मनोवैज्ञानिक भौतिक कल्याण के लिए कुछ महत्वपूर्ण बातें कर सकते हैं:
  • आप अपने जीवन और आपकी पसंद की गतिविधियों के साथ जा सकते हैं
  • आप अपने हितों के रूप में जितना आप कर सकते हैं उतनी ज्यादा समर्पित कर सकते हैं
  • जीवन की पेशकश करने वाली सभी संभावनाओं को खोलने की कोशिश करें इसमें सभी प्रेम भी शामिल हैं
  • सबसे ऊपर, आप के प्रति धैर्य रखें।
  • एक पहचान योजना पर स्पॅन बड़े अंतराल शीर्षक वाली छवि
    4
    विकर्षण का पता लगाएं और उनका अच्छा उपयोग करें अपने शौक के लिए समर्पित, अपनी पसंदीदा फिल्में देखें, एक विश्वसनीय मित्र के साथ बाहर जाएं, आदि। जब प्यार आपको बीमार बना देता है, तो कुछ करो जो आपको खुशहाल करे। आंदोलन हमेशा अवसाद और नकारात्मकता के लिए सबसे अच्छा तरीका है
  • छवि अच्छा संचार कौशल चरण 2 शीर्षक है
    5



    सबक सीखने की कोशिश करो अस्वीकार होने के नाते कभी भी सुखद बात नहीं होती है, लेकिन जब भी हम इस अनुभव को अनुभव करते हैं, तब कुछ ऐसा होता है जिसे हम अपने बारे में सीख सकते हैं और रिश्तों को कैसे विकसित और विफल कर सकते हैं। अपनी गलतियों से सीखने की कोशिश करें कि भविष्य में उन रिश्तों को बचाने के लिए आप क्या कर सकते हैं, इसके बजाय भविष्य में उन्हें दोहराएं। निश्चित रूप से आप चीजों को अलग तरह से कर सकते हैं, लेकिन, आंखों के साथ, वे इसे करने में सक्षम हैं। आप पिछले परिवर्तन नहीं कर सकते - भविष्य, हाँ, हाँ
  • 6
    भाप को छोड़ने की आपकी इच्छा रखें उस व्यक्ति के बारे में शिकायत रखने में आसान है जो आपने अस्वीकार कर दिया था, लेकिन अंत में, यह केवल आपको और भी बदतर महसूस करने के लिए कार्य करता है। इसके अलावा आप उस व्यक्ति के लिए एक प्रतिष्ठा बनाएंगे जो कर्कश हो और हर किसी के साथ अपने पूर्व के बारे में शिकायत करें आप केवल दूसरों के साथ भाग लेंगे स्वर्ग के लिए, एक प्यारे दोस्त, अपनी मां या मनोविज्ञानी पर भरोसा करें, लेकिन घर पर अपने गंदे कपड़ों को धोएं। जब आपको दूसरों को यह बताना होगा कि क्या हुआ, तो इसे बहुत अधिक विस्तार के बिना स्पष्ट रूप से करें: "अच्छा, यह काम नहीं कर रहा था हमने फैसला किया कि हमें छोड़ना बेहतर होगा"
  • भावनात्मक चरण 5 होने से रोकें
    7
    याद रखें कि आप अकेले नहीं हैं मनुष्य अपने जीवनकाल के दौरान अपने रोमांटिक रिश्तों से सबसे अच्छा और सबसे खराब होने का प्रबंधन करते हैं। ज्यादातर लोगों को पता है कि प्रेम निराशा से उन्हें कितना पीड़ा हो सकती है, लेकिन वे अभी भी चलते रहने का प्रबंधन करते हैं। टुकड़ों को एकत्रित करना और हमने क्या सीखा है, पैकेज का हिस्सा है।
  • छवि उत्तेजित बच्चों का शीर्षक`s Self Confidence Step 2
    8
    अपने समय पर कब्जा करने की कोशिश करो लोगों के बीच में जाओ, घर से निकल जाओ और उन चीज़ों को करो जो आपको पसंद हैं। निराश लोगों को घर पर स्ट्रैसिन की आदत है, जहां वे भी बदतर महसूस करते हैं। घर से बाहर जाकर आपको अच्छा लगेगा और आप अपने जीवन के साथ आने में मदद करेंगे।
  • छवि शीर्षक से विकसित Poise Step 1
    9
    आराम करो, आपके पास प्रेम खोजने के लिए बहुत समय है यह सच है, भले ही आप नब्बे साल का हों
  • टिप्स

    • यह आपके लिए अब मुश्किल लग सकता है, लेकिन अब आपको इंतजार करना होगा और संबंध बेहतर होगा।
    • यदि आपको संदेह है, तो भाप छोड़ दें
    • हमारी कहानियों सभी अलग हैं, लेकिन लगातार कारक समय है। ब्रेक के बाद ठीक होने में समय लगता है, लेकिन बहुत ज्यादा नहीं मिलता है या आपको और भी उदास मिलेगा
    • आप अपनी आत्मा दोस्त मिल जाएगा और आप खुश हो जाएगा।

    चेतावनी

    • इससे पहले कि आप काम करते हैं - ऐसा कुछ मत करो जिससे आपको अफसोस हो।
    • अपने भीतर के शून्य को भरने और भरने के लिए खाने या खाने से बचें। आपको अपने जीवन के साथ आगे बढ़ने का निर्णय लेना चाहिए, आपको सबसे अच्छा महसूस करना चाहिए और उसे दिखाया जाना चाहिए!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com