कैसे जीएम आहार कार्यक्रम के साथ वजन कम करने के लिए

जीएम आहार कार्यक्रम (जनरल मोटर्स) वज़न कम करने के इच्छुक लोगों में बहुत लोकप्रिय है और पोषण विशेषज्ञों के एक समूह द्वारा विकसित किया गया था ताकि प्रसिद्ध कंपनी जनरल मोटर्स के कर्मचारियों को सिर्फ सात दिनों में पतला, स्वस्थ और अधिक कुशल बनने में मदद मिल सके। ।

सामग्री

कदम

जीएम आहार योजना चरण 1 के साथ ढीले वजन वाले शीर्षक वाला चित्र
1
पहले दिन, केवल फल खाएं केले के अलावा आप किसी भी वांछित फल खाने में सक्षम होंगे मात्रा में कोई सीमा नहीं है, हालांकि यह तरबूज और तरबूज को पसंद करने के लिए बेहतर है। शुद्धि प्रक्रिया में यह पहला कदम है।
  • ग्राम आहार योजना चरण 2 के साथ ढीले वजन के शीर्षक वाला चित्र
    2
    दूसरे दिन, सब्जियां खाएं एक बड़ी उबला हुआ या भुना हुआ आलू के साथ दिन शुरू करें आप पसंद करते हैं सब्जी का सूप की मात्रा निगलना कर सकते हैं
  • जीएम आहार योजना चरण 3 के साथ ढीला भार
    3
    तीसरे दिन, आप चाहते हैं कि मात्रा में फल और सब्जियां खाएं आज केले और आलू की अनुमति नहीं है
  • जीएम आहार योजना चरण 4 के साथ ढीले वजन के शीर्षक वाला चित्र
    4



    चौथे दिन, आप जितना चाहें उतने केले खाते हैं, साथ में स्किमेड दूध के 4 गिलास तक के साथ। यदि आप चाहें तो स्वादिष्ट चिकन में दो तत्वों को बदल सकते हैं। रात के खाने के लिए वनस्पति सूप का एक बड़ा हिस्सा खाने की सलाह दी जाती है
  • जीएम आहार योजना चरण 5 के साथ ढीले वजन के शीर्षक वाला चित्र
    5
    पांचवें दिन, टमाटर के साथ एक बीफ़ स्टेक खाएं आज आपके शरीर को शुद्ध करने के लिए कम से कम 12 गिलास पानी पीने की सलाह दी जाती है और आपकी चयापचय में वसा से अतिरिक्त कैलोरी जलाते हैं।
  • जीएम आहार योजना चरण 6 के साथ ढीले वजन के शीर्षक वाला चित्र
    6
    छठे दिन, उन सभी सब्जियों को खाने के लिए जो आप एक स्टेक के साथ उनके साथ करना चाहते हैं। यदि आप चाहें तो आप भूरे रंग के चावल के एक भाग को भी आज़मा सकते हैं।
  • जीएम आहार योजना चरण 7 के साथ ढीले वजन के शीर्षक वाला चित्र
    7
    सातवीं और अंतिम दिन, जितना चावल और सब्जियां आप चाहते हैं उतनी खाएं आपके शरीर के आगे शुद्धि को बढ़ावा देने के लिए बहुत सारे फलों के रस को पीना उपयोगी है।
  • टिप्स

    • ताजी और मौसमी भोजन चुनें और उन उपचारित या पैक किए गए उनसे बचें। हानिकारक खाद्य पदार्थों से अपने आप को चारों ओर न लगाएं, ताकि प्रलोभन में पड़ने वाले जोखिम को न निकालें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com