कैसे कठोर प्लास्टिक के छाले को खोलने के लिए (सींग प्रकार)

उन विशाल प्लास्टिक छाले, जिन्हें भी कहा जाता है "सीपी", शॉपिलिंग को रोकने के लिए उपयोगी होगा, लेकिन उपभोक्ताओं के लिए एक दुःस्वप्न बन सकता है। इन बाड़ों के कारण निराशा के लिए एक शब्द भी है: पैकेजिंग क्रोध 2004 में, 6,000 से अधिक अमेरिकियों को भी कठोर पैकेजिंग खोलने की कोशिश से होने वाली चोटों के लिए आपातकालीन कक्ष में समाप्त हो गया! जब आपको प्रतीत होता है अभेद्य प्लास्टिक पैक का सामना करना पड़ता है तो आपके हाथों और आपकी स्वास्थ्य को कैसे बचाया जाए, यह युक्तियों की एक उपयोगी सूची है।

कदम

विधि 1

ड्रिलिंग
1
एक खोलने के लिए पैकेज के पीछे की जाँच करें यह काफी दुर्लभ है, लेकिन कुछ उत्पादक - इसके जवाब में उपभोक्ता शिकायतें - वे दरारें, छेद और अन्य अंक शामिल करना शुरू कर रहे हैं, जिनसे पैकेज शुरू करना शुरू करना है। साथ ही, यह देखने के लिए पक्षों की जांच करें कि क्या कोई भी टैब है जो आपको बस खींचना है।

विधि 2

सलामी बल्लेबाज कर सकते
1
मैन्युअल रोटरी कैप ओपनर प्राप्त करें
  • 2
    छाला खोलो जैसे कि यह एक जार था। कर सकते हैं सलामी बल्लेबाज के तेज पहियों अपने हाथ टुकड़ा करने की क्रिया के बिना प्लास्टिक काटा जाएगा जाहिर है, कर सकते हैं सलामी बल्लेबाज कोनों का पालन करने में सक्षम नहीं है, इसलिए केवल एक तरफ खोलें। इस तरह, आपके पास अगले चरण के लिए पर्याप्त स्थान होगा।
  • 3
    प्लास्टिक की दो परतों के बीच एक चाकू डालें और इसे चारों ओर से काटें। चूंकि ब्लेड पैकेज के अंदर होता है और केंद्र की ओर होता है, इसलिए यह चाकू को प्लास्टिक में हिंसक रूप से थ्रेड करना और इसे खोलने की कोशिश कर रहा है। एक सभ्य चाकू के साथ, किसी भी समस्या के बिना शेष प्लास्टिक के हिस्से को काटने के लिए संभव है।
  • विधि 3

    कटर या कैंची
    1
    पहले इन तेज उपकरणों का उपयोग करने के खतरे को समझें जैसा कि पहले से ही इस लेख की शुरुआत में उल्लेख किया गया है, लोग हमेशा इन वस्तुओं के साथ खुद को चोट पहुंचा रहे हैं



  • 2
    जब तक पैकेज आसानी से नहीं खुलता, तब तक आपके हाथ में सबसे अच्छी कैंची (या कटर) का उपयोग करके पैकेज की परिधि को सावधानी से काट लें पैकेज के मध्य में ब्लेड मत डालें - आप निर्देश या उत्पाद का एक हिस्सा कट कर सकते हैं और सबसे ऊपर यह बहुत खतरनाक है क्योंकि ब्लेड पैकेज से बाहर निकल सकता है और आपको चोट पहुंचा सकता है। पैकेज के दाहिने हिस्से से शुरू करें, परिधि के चारों ओर सब कुछ काट लें यदि आप दाएं हाथ हैं - यदि आप बाएं हाथ थे, तो आपको बाईं तरफ से शुरू करना चाहिए
  • यदि कैंची या कटर पर्याप्त तेज नहीं है, तो आप को पैकेज को सुरक्षित रूप से खोलने के लिए अनुमति दें, इसे तुरंत रखें आपके हाथ आपको धन्यवाद देंगे। उधार लें या कैन ओपनर खरीद सकते हैं।
  • विधि 4

    वाणिज्यिक उत्पाद
    1
    इस प्रकार की प्लास्टिक की चादर खोलने के लिए विशेष रूप से डिजाइन व्यावसायिक रूप से उपलब्ध उत्पाद हैं, लेकिन ये उपकरण हमेशा अपना काम अच्छी तरह से नहीं करते हैं

    विधि 5

    कैंची
    1
    यदि आपके पास हाथ में है, शीट काटने के लिए बनाई गई धातु की शीरों से भी इस प्रकार के फफोले के साथ काम करते हैं। कतरियां बहुत तेज नहीं होने के बावजूद अच्छी तरह से कट जाती हैं।

    टिप्स

    • यदि आप इन फफोले से थक गए हैं, तो निर्माता को बताओ! उत्पादकों की तरह ये पैक हैं क्योंकि वे मजबूत, हल्के, सस्ते हैं, वे शॉपलीफ़्टिंग और उत्पादों की वापसी को हतोत्साहित करते हैं। अगर इन पैकों की असुविधा या पर्यावरणीय परिणाम आपको परेशान करते हैं, तो खुद को सुनें!
    • प्लास्टिक के टुकड़ों को रीसायकल करें जिन्हें आपने एक सुरक्षित स्थान पर काट दिया है और अपने उपकरण रखे हैं।

    चेतावनी

    • हमेशा एक सुरक्षित जगह में कैंची, कैंची और कटर रखने की याद रखें, खासकर बच्चों और मेहमानों की पहुंच से बाहर।
    • इस प्लास्टिक के कोनों, जब कट, बहुत तेज हो सकता है। ध्यान दें
    • आप क्या कर रहे हैं पर फोकस इसे लंबे समय तक नहीं लेना चाहिए, लेकिन आपको पूरी तरह सतर्क रहना चाहिए। कठोर पीवीसी पैक गंभीर कटौती का कारण बन सकता है और ऐसा होने की बहुत संभावना है अगर आप खोले जाने पर धैर्य खो देते हैं या किसी और से विचलित होते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com