मैनुअल कैन ओपनर का उपयोग कैसे करें

मैन्युअल से सलामी बल्लेबाज ने लोकप्रियता खो दी है क्योंकि अधिक उन्नत रसोई उपकरणों ने बाजार पर कब्जा कर लिया है। यह सरल उपकरण बहुत ही बुनियादी है, लेकिन आपको कुशलतापूर्वक इसका इस्तेमाल करने के लिए कुछ अभ्यास की आवश्यकता हो सकती है - सावधान रहें कि खुद को खुले के किनारों से नहीं तोड़ सकते हैं!

कदम

विधि 1
कर सकते हैं सलामी बल्लेबाज सही ढंग से स्थिति

एक मैनुअल कैनर ओपनर चरण 1 का प्रयोग करें शीर्षक
1
तीक्ष्ण पक्ष का पता लगाएं आम तौर पर, मैन्युअल कैटलर खोलने वाला तंत्र एक तेज टिप प्रदान करता है जो कि ढक्कन को घुमाएगा। आप देख सकते हैं कि यह टिप झुका या घुमावदार है और दो लंबे लोगों के शीर्ष पर है "हथियारों" जिसे आप उपकरण को खोलने और बंद करने के लिए उपयोग करते हैं - यह संभाल, धुरा और दाँतेदार पहिया के बीच स्थित होना चाहिए, जो बॉक्स ढक्कन के किनारे पर पहुंचता है।
  • एक मैनुअल कैनर ओपनर चरण 2 का उपयोग करें शीर्षक वाला छवि
    2
    एक फ्लैट और स्थिर सतह पर रख सकते हैं। इसे हवा में निलंबित न रखें, क्योंकि आपको आधार की ज़रूरत है जो कंटेनर के नीचे एक मजबूत प्रतिरोध का सामना कर रहा है - इस तरह, आपके पास कवर को बेधने के लिए अधिक लीवर है। जब आप उठाए गए बॉक्स को पकड़ते हैं, तो आप अपने आप को चोट पहुंचाने की संभावना भी रखते हैं या सामग्री को निकाल सकते हैं।
  • 3
    हथियार खोलें सही शुरू करने की स्थिति में कर सकते हैं के किनारे पर कैप सलामी बल्लेबाज फिट करने के लिए अधिकतम करने के लिए चौड़ा।
  • 4
    ढक्कन के ऊपर काटने का पहिया रखें जांचें कि आच्छादित टिप किनारे के साथ दाँतेदार पहिया को संरेखित करने के लिए हुक के किनारे पर रहता है - सुनिश्चित करें कि घुमाव का बाहरी भाग सामना करना पड़ रहा है।
  • विधि 2
    कर सकते हैं खोलें

    1



    ढक्कन फ्लिप करें दो हथियारों को बंद करें और झुका हुआ टिप को ढक्कन में दबाएं। जैसे ही इसे छिद्रित किया जाता है, जैसे ही आप सुन सकते हैं, उस पर ध्यान दें - यह उस दबाव से आता है जिसे अंदर से जारी किया गया है।
  • 2
    घुंडी घुमाएं ढक्कन के अंदरूनी किनारे पर काटने वाले पहिया को स्थानांतरित करने के लिए बाहरी बार मुड़ें - जैसा कि आप बदलते हैं, आप देख सकते हैं कि यह धातु को समान रूप से कटौती करता है इस तरह से जारी रखें जब तक कि आप कंटेनर के बाकी हिस्सों से टोपी को अलग करके पूरे परिधि को लगभग ढकने न दें।
  • बाहरी घुंडी आमतौर पर घूमती है यदि आपको कोई परिणाम नहीं दिखाई देता है तो उसे कटौती करने में सक्षम होने के लिए, इसे रिवर्स दिशा में बदलने का प्रयास करें।
  • 3
    ढक्कन लिफ्ट जब तक आप दो अंगुलियों के बीच समझ नहीं लेते हैं, तब तक आप अपनी नाखून या चाकू की नोक का उपयोग करने के लिए नई कट कैप उठा सकते हैं। जब तक ढक्कन पूरी तरह से ईमानदार नहीं होता है, तब तक प्रक्रिया को समाप्त करें और एक समान कटोरा या कंटेनर में कंटेंट की सामग्री डालें - वैकल्पिक रूप से, आप सीधे बॉक्स से खा सकते हैं! रेजर-तेज धातु किनारों से खुद को काटने से बचने के लिए सावधानी बरतें तेज किनारों को छूने से बचने वाले फ्लैट पक्षियों के लिए ढक्कन को पकड़ो - छोटे धातु के टुकड़ों पर ध्यान दें, क्योंकि वे भोजन में पड़ जाते हैं, अतुलनीय हो जाते हैं!
  • वैकल्पिक रूप से, आप जब तक ढक्कन पूरी तरह से कंटेनर के बाकी हिस्सों से अलग नहीं हो जाते तब तक आप इसे कटौती कर सकते हैं। इस तरह, धातु की डिस्क सामग्री में थोड़ा सिंक कर सकती है, जिससे इसे निकालने में अधिक मुश्किल हो सकती है - इस मामले में, एक चाकू या एक अन्य फ्लैट और मजबूत उपकरण के साथ छेड़ो।
  • विधि 3
    समस्या निवारण

    1
    उपकरण की स्थिति बदलने के लिए तैयार रहें। यदि आप परिपत्र ब्लेड कताई करते समय पर्याप्त बल लागू नहीं करते हैं, तो आप यह देख सकते हैं कि सलामी बल्लेबाज इसे प्रभावित किए बिना ढक्कन पर ले जाकर पकड़ खो देता है - इस मामले में, आपको ऑपरेशन के साथ जारी रखने के लिए ब्लेड को वापस करना होगा। कर सकते हैं से सलामी बल्लेबाज को निकालें और उस बिंदु पर फिर से इसे ठीक कर सकते हैं जहां उसने धातु का काटने बंद कर दिया था
  • 2
    प्रत्येक उपयोग से पहले इसे अच्छी तरह से साफ करें खाद्य मलबे छोड़ने पर जाता है, जब उपकरण के भीतर उत्पाद के संपर्क में आता है। इन छोटे निशान, जो आमतौर पर ब्लेड पर पाए जाते हैं, बैक्टीरिया के लिए उपजाऊ जमीन बन सकते हैं।
  • एक मैनुअल कैनर ओपनर का चरण 10 का शीर्षक चित्र
    3
    दर अन्य विधियों अगर आप मैन्युअल कैप सलामी बल्लेबाज का उपयोग नहीं कर सकते, तो वैकल्पिक समाधान ढूंढ सकते हैं - आप एक इलेक्ट्रिक उपकरण चुन सकते हैं, एक चाकू (लेकिन बहुत सावधानी के साथ) और आप एक नाखून के साथ लीवरिंग करके और थोड़े `घर्षण का उपयोग कर भी खोल सकते हैं।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com