बोतल खोलने के बिना एक बोतल कैसे खोलें

एक बोतल सलामी बल्लेबाज होने के लाभ के बिना एक बोतल खोलने वाला ऐसा कुछ है जो संभवत: दांत को खोए बिना वास्तव में एक बोतल खोलने के कई तरीके हैं आप लगभग हर चीज का इस्तेमाल कर सकते हैं (एक विद्युत उपकरण से सड़क के फर्नीचर तक)। इस अनुच्छेद में हम एक बोतल खोलने के लिए विभिन्न तरीकों का पता लगाएंगे। चेतावनी: टूटी हुई कांच की बोतलें खतरनाक हैं और अत्यधिक सावधानी से संभालना आवश्यक है।

कदम

विधि 1

मुकुट टोपी के साथ बोतलें खोलें
1
उस स्थान की जांच करें जहां आप किनारों, दरारें और बोतल के शीर्ष में डालने के लिए उपयुक्त गुच्छों की तलाश कर रहे हैं।
  • 2
    सबसे आसान तरीका एक ठोस (ठोस) कैंची का उपयोग करना है कैंची खोलें और उन्हें ताज कैप की चोटी पर रख दें। चट्टानों में से एक को काटें और अन्य लोगों को काटते रहें, जब तक टोपी को हटाया नहीं जा सकता।
  • 3
    एक चम्मच (बड़ा, बेहतर) का उपयोग करें टोपी के नीचे चम्मच की टिप रखो, एक हाथ से गर्दन लपेटो और टोपी को छेड़ो। यह एक लाइटर का उपयोग करने जैसा है, लेकिन एक चम्मच के साथ यह बहुत सरल और तेज़ है
  • 4
    लाइटर के साथ बोतल खोलने का प्रयास करें यह उतना सरल नहीं है जितना कोई सोच सकता है, लेकिन जैसा कि वे कहते हैं "कला को सीखना और उसे अलग करना"। इस संबंध में फ्लैट पक्ष वाले लाइटर अधिक प्रभावी होते हैं।
  • बोतल को दृढ़ता से पकड़ो, टोपी पर अपने अंगूठे को आराम करो। दूसरी उंगलियों को बोतल की गर्दन को कसने चाहिए। सबसे ऊपरी उंगलियों को हल्का और चुपचाप करने के लिए जगह छोड़नी चाहिए।
  • टोपी और उंगली के नीचे के बीच लाइटर के निचले हिस्से को डालें। आपको उसे सूचकांक फलनाक्स पर अवश्य रखना चाहिए, ताकि हल्का इसके लिए लंबवत हो।
  • बोतल की गर्दन को कसकर निचोड़ लें और इसे फलनाक्स और अंगुली के बीच में दबाएं। यदि आप अपनी उंगलियों को अच्छी तरह से पकड़ रहे हैं, तो टोपी कूद जाएगी। यह जानने के लिए कई बार कोशिश करें कि कैसे आगे बढ़ें, आपको चोट नहीं पहुंचेगी।
  • चाल किसी भी परिस्थिति में टोपी को छूने के बिना परेशान करने के लिए है, लीवरेज को छोड़कर। अपने लीवर के लिए आधार के रूप में इंडेक्स का सबसे बड़ा अंगुठा का प्रयोग करें (Google पर खोज "फलक" के अर्थ को समझने के लिए और लीवर के रूप में लाइटर के बारे में सोचें - नीचे और पढ़ें)। इस पद्धति के साथ आप पांच मीटर की ऊंचाई पर भी टोपी को गोली मार सकते हैं, अन्य चीज़ों के बीच में एक अच्छा, "पॉप", बोतल पर निर्भर करता है आप मोरेटी की एक बोतल के साथ अच्छे शॉट बना सकते हैं, लेकिन कोई भी बीयर कैप करेंगे। टोपी को निकाला जा रहा द्वारा लगाए गए बल को देखते हुए, आँखों और चेहरे पर ध्यान दें आँख में एक टोपी स्थायी हानि हो सकती है! बाइक अंडाकार लाइटर बहुत अच्छी तरह से काम करता है क्योंकि इसका आकार और फिसल बिना गर्दन पर पकड़।
  • 5
    कुछ वेंडिंग मशीनों की कोशिश करें कुछ वेंडिंग मशीन उपयोगी हैं क्योंकि उनके पास उद्देश्य के लिए बाकी को फिट करने के लिए एक स्लॉट है। अंदर टोपी रखो और दृढ़ता से नीचे खींचें। प्रतिरोधी धातु आवेषण का उपयोग करें
  • 6
    अपने घर में कुछ आइटम का उपयोग करें यदि आप अच्छे के लिए देख रहे हैं, तो आप इस उद्देश्य के लिए कुछ उपयोगी पा सकते हैं:
  • बेल्ट buckles ठीक हैं, अगर वे सही आकार हैं एक रंग की तरफ भी ठीक हो सकता है
  • एक सामान्य कांटा का उपयोग करना एक त्वरित और आसान तरीका है लीवर के रूप में प्रांजकों में से एक का उपयोग करें, एक समय में मुकुट टोपी के खांचे को उछले।
  • बच्चों के लिए आइस स्केट्स भी अच्छे हैं सबसे बेशक सबसे महंगे हैं, ब्लेड के नोट्स के साथ। दुर्भाग्य से, हर किसी के पास नहीं है
  • सुरक्षा के बेल्ट की बोतल बोतल खोलने के लिए सही आकार है। हालांकि इस विधि की अनुशंसा नहीं की जाती है। यदि आप मशीन में अल्कोहल पेय डालते हैं और आपको रोक दिया जाता है, तो आपको पुलिस के साथ एक अप्रिय बातचीत करनी पड़ सकती है।
  • यहां तक ​​कि एक धातु नाखून क्लिपर का उपयोग एक टोपी को उड़ाने के लिए किया जा सकता है। नाखून क्लिपर को जितना संभव हो, खोलें, टोपी के नीचे एक छोर लगाएं और चुप रहें। आपको संकुचित गैस को मुक्त करना चाहिए जब तक टोपी बंद नहीं हो जाती, तब तक सभी खांचे को धीरे-धीरे हटा दें
  • दरवाजे की तरफ ताला का प्रयोग करें, एक कोण और वोला पर दबाव डालने के लिए, बोतल खुली है!
  • एक पिशाच बस के रूप में अच्छी तरह से काम करता है कड़ाई से बोतल की गर्दन को पकड़ो और आलू का पिघरी को उस स्थान पर रखें जहां यह आलू काट नहीं करता है। धीरे धीरे हर कॉर्क इनलेट उठाता है जो दूर नहीं चलेगा, लेकिन कुछ समय बाद यह अपने आप ही गिर जाएगा
  • दो बोतलें लें, आप कम से कम एक को खोल सकते हैं ऊपर बताए गए लाइटर के रूप में दो बोतलों में से एक की टोपी का प्रयोग करें, लेकिन सावधान रहें। यदि आप टोपी के किनारे का उपयोग नहीं करते हैं तो आप नीचे दिए गए एक के बजाय शीर्ष खोल सकते हैं।
  • कैन ओपनर का उपयोग कर सकते हैं अंगूठी के साथ अंत बहुत अच्छी तरह से काम करता है। रिंग के अंदर टोपी रखो और इसे सामान्य बोतल सलामी बल्लेबाज की तरह खोलें।
  • सामान्य रेडिएटर की एक तरफ प्रभावी है और अगर आप जमीन पर थोड़ी बीयर डालते हैं तो यह नाटक नहीं है। रेडिएटर के तेज तरफ टोपी के बाहरी भाग को रखो और मजबूती से नीचे खींचें।
  • होटल हैंगर का उपयोग करें (जो चोरी नहीं किए जा सकते हैं) बार के नीचे की बोतल डालें, क्रैच में कैप डालें (जहां इसे बार से जोड़ता है) और बोतल खोलें जैसे कि एक सामान्य बोतल सलामी बल्लेबाज का उपयोग करना।
  • एक प्लास्टिक एपीरिबेटोलो टोपी को मजबूती से लपेटें, बारी और खींचें
  • हथौड़ा महान काम करता है इसे उल्टा मुड़ें, कलम की छोर के बीच की टोपी डाल दीजिये और उसे ऊपर उठाएं। यह बहुत आसान है, अगर आपको पता है कि हथौड़ा का उपयोग कैसे करें
  • आप एक बोतल खोलने के लिए एक प्रिंटर शीट का उपयोग भी कर सकते हैं (यह मोटा है, बेहतर है)। आधे से कई बार शीट को मोड़ो, फिर बोतल को पकड़ो जैसे कि आप हल्के से इसे खोलना चाहते हैं। टोपी के नीचे मुड़ा हुआ शीट का एक कोने लगाओ और अपनी सारी ताकत के साथ, टोपी को मजबूर कर दें। यह अधिक प्रयास कर सकता है, कैप की पकड़ को ढीला करने के लिए बोतल की गर्दन को बदल दे। इस तरह आप निश्चित रूप से प्रभावित होंगे, भले ही यह एक बोतल खोलने के लिए सबसे जटिल तरीकों में से एक है। हाथों पर ध्यान दें, मुकुट के किनारों पर कागज के शीट को पकड़ कर अंगुली काटना आसान है।
  • विधि 2

    धातुई वस्तुओं के साथ
    1
    एक दुर्जेय उपकरण स्टेपल को हटाने के लिए एक टुकड़े है टोपी के नीचे दो दांत डालें और ऊपर की ओर खींचें। टोपी को उड़ाने के लिए कई बार ऑपरेशन दोहराएं और खेल परोसा जाता है!
  • 2
    आप कुछ प्रकार के मकड़ियों का भी उपयोग कर सकते हैं, जैसे कि एक अमेरिकी अमेरिकी कांटे आसानी से टोपी के नीचे फिट होते हैं। ताज कैप इनलेट को आसानी से हटाने के लिए मजबूर करें।
  • 3
    लॉक के धातु की थाली का प्रयोग दरवाजे के जांघ से जुड़ा हुआ है। बोतल नीचे मशाल, आप एक बूंद ड्रॉप नहीं करना चाहिए। एक संभावित लथपथ बीयर कालीन इस पद्धति का आकर्षण कम कर देता है।
  • 4
    वैकल्पिक रूप से, मार्जिन पर मुकुट टोपी के किनारे पर रखें (अधिमानतः धातु का)। अपने हाथ की हथेली के साथ इसे मारो लकड़ी के सतहों का उपयोग न करें या आप उन्हें बर्बाद कर देंगे।
  • 5
    एक शादी की अंगूठी या एक यादगार अंगूठी है आदर्शों एक पेय या बीयर की टोपी को हटाने के लिए ध्यान दें: इस विधि का उपयोग करके सोने के छल्ले विकृत हो सकते हैं, आपकी पत्नी से बेदखली या तलाक का खतरा हो सकता है। बस अंगूठी के बिना बोतल को अपने हाथ से पकड़ो और टोपी पर हथेली के साथ दूसरी तरफ रखो। टोपी के किनारे पर अंगूठी फिट और सही दबाव के साथ कैप दूर कूद जाएगा। अंगूठी के आकार और आकार के आधार पर, आप अपनी उंगली को नुकसान पहुंचा सकते हैं यदि आप बहुत अधिक बोतल खोलते हैं तो यह प्रफुल्लित हो सकता है, थोड़ा सामान्य ज्ञान का उपयोग करें। यदि यह बहुत ज्यादा दर्द होता है, तो रोकें
  • 6
    पता है कि आप किसी भी प्रकार के धातु ऑब्जेक्ट के साथ टोपी को मजबूर कर सकते हैं जिसकी किनार है और इसे संभालना आसान है। बस टोपी के नीचे बोतल की गर्दन को पकड़ो। फिर चम्मच संभाल का उपयोग करें, चाकू का ब्लेड (ऊपर की तरफ़ किनारे के किनारे पर) या सूचकांक के फालानक्स पर कुछ आराम से आराम करना। इसे टोपी के किनारे के नीचे रखो और इसे खोलने के लिए मजबूर करें। यदि धातु काफी मोटी है, तो यह आपके हाथ पर बहुत ज्यादा दबाव नहीं डालेगा जिससे आपको चोट लग सके।
  • 7
    आप एक शेफ की चाकू के नीचे का उपयोग कर सकते हैं (एक विस्तृत ब्लेड के साथ एक चाकू का उपयोग करें, जिससे कि तेज भाग त्वचा पर आराम न करें), एक सेवारत चम्मच, चिमटे, एक स्टेनलेस स्टील का कटोरा, कुछ कैंची, एक स्टेपलर, एक पेचकश, एक रंग, कॉकटेल के लिए एक कोलंडर। यहां तक ​​कि कार की चाबी ठीक हो सकती है, लेकिन आप अपने कटनी को बहुत बुरी तरह से चोट पहुंचा सकते हैं। यदि आप किसी ऑब्जेक्ट को बर्बाद करने में कोई दिक्कत नहीं करते हैं, तो आप ब्रश हैंडल, सिरेमिक कॉस्टर, रिमोट कंट्रोल, एक चम्मच, एक हार्डकवर किताब, सीडी केस का उपयोग कर सकते हैं। किसी भी ऑब्जेक्ट का किनारा है
  • 8
    एक बोतल खोलने का एक अच्छा तरीका हथकड़ी की एक जोड़ी का उपयोग करना है, जिसका उपयोग बर्फ को तोड़ने के लिए भी किया जा सकता है। थ्रॉटल को अंदर की ओर मुड़ें, थैली के चिकनी हिस्से के नीचे टोपी के एक छोर को रखें और इसे छलांग छोड़ दें। केवल अच्छी गुणवत्ता वाले हथकड़ी का उपयोग करें, अन्यथा आप स्वयं को नुकसान पहुंचा सकते हैं
  • विधि 3

    एक लोचदार के साथ
    1
    मेटल टोप के किनारे के आस-पास एक रबर बैंड लपेटें
  • 2
    अपनी सारी ताकत के साथ टोपी मुड़ें यदि आप अब भी इसे खोल नहीं सकते हैं, तो आप इसे एक पतले कपड़े से लपेट कर फिर से कोशिश कर सकते हैं।
  • विधि 4

    एक कुंजी के साथ
    1
    एक हाथ से बोतल की गर्दन को मजबूती से पकड़ लें ताकि टोपी के खांचे के खिलाफ अंगूठे की टिप दबाए।
  • 2
    दूसरी तरफ, चाबी ले लो और इसे अंगूठे और टोपी के बीच रखें, ताकि यह किनारे पर एक खांचे पर फिट हो। चाबी के विभिन्न दांतों के साथ टेस्ट करें और कैप की खांसी के नीचे पूरी तरह से फिट होने वाला एक का उपयोग करें।
  • 3
    अपने अंगूठे की टिप का उपयोग टोपी के नीचे अपनी सारी शक्ति के साथ दबाकर करें और बोतल से टोपी के खांचे को धकेलने की कुंजी को घुमाएं।



  • 4
    जब आप एक नाली को उठाने में कामयाब हो गए हैं, तो बोतल को थोड़ा मोड़ दो और दूसरों को बढ़ाएं।
  • 5
    बोतल को चालू रखना और खांचे को उतारना। जितने अधिक ग्रंथ आप उठाते हैं, टोपी को हटाने के लिए उतना आसान होता है।
  • 6
    जब आप टोपी के बीच तक पहुँच गए हैं, तो आप कुंजी को हटाने में सक्षम होना चाहिए, और बोतल पर पकड़े रखने के लिए, आप अंगूठे की नोक के साथ टोपी निकाल सकते हैं।
  • विधि 5

    शराब की एक बोतल खोलें
    1
    बोतल में कॉर्क को दबाएं यह एक कार्यात्मक पद्धति है, हालांकि यह बड़ी शराब की बोतलों के साथ अधिक जटिल हो सकती है। अधिकतम दबाव पाने के लिए एक कुंद इंजेक्शन का प्रयोग करें। यदि आप शराब डालने का जोखिम नहीं लेना चाहते हैं, तो इसे सिंक में करो। किसी को कालीन से शराब के दाग को धोना पसंद नहीं है

    विधि 6

    थर्मल विस्तार का लाभ उठाएं
    1
    जब एक वस्तु गर्म होती है, तो कणों के बीच की टक्कर बढ़ जाती है और बढ़ जाती है, पदार्थों की आकर्षक ताकतों को कमजोर करती है। नतीजतन, मामला फैलता है इस थर्मोडायनेमिक सिद्धांत को लागू करना, हम धातु की टोपी निकाल सकते हैं। टोपी के चारों ओर लाइटर की लौ का प्रयोग करें, फिर खोलने (चाकू, फर्नीचर का टुकड़ा, आदि) को मजबूर करने के लिए कुछ प्रतिरोधी का उपयोग करें। यह बोतल के उद्घाटन की बहुत सुविधा प्रदान करेगा याद रखें, हालांकि, टोपी और गर्दन बहुत गर्म हो जाएगा

    विधि 7

    एक चाकू के साथ कॉर्क डाट को निकालें
    1
    गर्दन के आधार से बोतल को पकड़ो (कवर पेपर निकालकर)।
  • 2
    गर्दन के खिलाफ टेबल चाकू की टिप रखो
  • 3
    बोतल के गिलास किनारे के खिलाफ चाकू की कुंद की नोक डालें कांच को तोड़ने के बिना चारों ओर मोड़, टोपी लिफ्ट करने के लिए ऊपर झुकना यदि आप इसे तोड़ते हैं, तो सिंक में गिलास धूल को उड़ाने की कोशिश करें।
  • 4
    यदि आप ग्लास को तोड़ते हैं, दस्ताने का उपयोग करें टोपी के साथ इसे हटाने के लिए सिंक के अंदर कांच के छोटे टुकड़े उड़ाने के लिए याद रखें।
  • 5
    अगर काग कांच के टुकड़े से नहीं निकलता है, तो इसे निकालने के लिए पियर (या कुछ इसी तरह) का उपयोग करें। सावधान रहें, टूटे कांच बहुत तेज है
  • विधि 8

    एक स्क्रू के साथ कॉर्क कैप निकालें
    1
    बोतल गर्दन के रूप में आपको एक स्व-दोहन पेंच, एक पेचकश, एक हथौड़ा और सतह की आवश्यकता होगी।
  • 2
    काग के केंद्र में एक स्क्रू पेंच, आधे सेंटीमीटर बाहर छोड़कर।
  • 3
    पेंच को लीवर करके बोतल से टोपी खींचने के लिए हथौड़ा का उपयोग करें (एक सतह के खिलाफ)।
  • इससे भी बेहतर, स्क्रू का उपयोग करने के लिए एक छेद जो काग pierces बनाने के लिए अब आप शराब सीधे टोपी से डाल सकते हैं! देखा! आप पीते हैं! यह धीरे धीरे प्रवाह कर सकता है, लेकिन कम से कम आपको चोट नहीं पहुंचेगी। यदि आपको एक स्क्रू की आवश्यकता है, तो उस जगह से पुनः प्राप्त करें जहां यह पहले से खराब है और फिर इसे वापस जगह में डाल दिया जाए। पूरी बोतल पीओ या चबाने वाली गम के साथ छेद को कवर करें, पसंद तुम्हारा है!
  • विधि 9

    दबाव का लाभ उठाएं
    1
    एक रसोई तौलिया लें और इसे गुना करें ताकि आप अंदर की बोतल के नीचे लपेटें।
  • 2
    बोतल के तल पर कपड़ा लपेटें अभी भी कपड़े पकड़े हुए, दीवार पर बोतल के नीचे झटके। बोतल के आंदोलन को इसके लंबे धुरी पर निर्देशित किया जाना चाहिए, और दीवार पर सीधा होना चाहिए।
  • 3
    शोरगुल जारी रखें, प्रत्येक बीट की ताकत बढ़ाना (लेकिन बोतल को तोड़ने के बिना) और कॉर्क धीरे-धीरे चलेगा
  • अगर आपके पास रसोई का तौलिया नहीं है, तो आप जगह में एक स्नीकर का उपयोग कर सकते हैं। एक जूता (या एक दोस्त का उपयोग करें) से बाहर ले जाओ और शराब की बोतल में पर्ची शराब की बोतल को मजबूती से जूतों में डाल दिया, दीवार के खिलाफ बैंग। कुछ अच्छे उद्देश्य वाले शॉट्स पर्याप्त होना चाहिए। सावधान रहें, टोपी हर जगह की बोतल की सामग्री डालने से पूरी तरह से दूर कूद सकता है। टोपी पर नजर रखें और अपने हाथों का उपयोग पूरी तरह से इसे हटाने के लिए करें।
  • यह विधि सभी बोतलों के साथ काम नहीं करती है और वाइन इस तरह से खोलने के बाद थोड़ा सा फ्राइड हो सकती है। इसे पीने से पहले कुछ मिनटों तक आराम करो, अगर आप थोड़ी देर इंतजार कर सकते हैं।
  • यह विधि लकड़ी से बने घरों की तुलना में ईंटों से बने घरों में बेहतर काम करती है। वैकल्पिक रूप से आप दरवाजा जामों का उपयोग कर सकते हैं। महत्वपूर्ण बात एक चिकनी और ठोस सतह का उपयोग करना है
  • विधि 10

    धातु की बाड़ के मूस के साथ
    1
    कई धातु की बाड़, यदि सभी नहीं, तो कोनों के साथ धातु की मेज़ है ये छल्ले एकदम सही टैब प्रदान करते हैं जो बोतल खोलने के लिए आदर्श होते हैं।
  • 2
    बोतल को किसी कोणीय स्थिति में रखें ताकि टोपी की अंगूठी की जीभ पर हो और बोतल के बाहर से बोतल की गर्दन प्रेस हो।
  • 3
    दूसरी हथेली के साथ बोतल की गर्दन को नीचे की तरफ खींचना जो बोतल नीचे धकेलती है। जारी रखें जब तक टोपी बंद हो जाए। याद रखें कि बोतलों को तोड़ सकता है यदि आप बहुत अधिक बल का उपयोग करते हैं, तो सावधान रहें यहां तक ​​कि टोपी भी उड़ सकती है, इसलिए सावधान रहें कि किसी को चोट न डालें या किसी को चोट न दें। अपने ताज़ा पेय का आनंद लें!
  • चेतावनी

    • जब आप शराब पीते हैं तो ग्लास ऑब्जेक्ट्स के साथ खेलना न करें।
    • यदि आप इसे खोलने की कोशिश करते समय एक बोतल तोड़ते हैं, दस्ताने का उपयोग करें (या सुरक्षा के अन्य तरीके, जैसे मोटी कपड़े) और प्रत्येक टुकड़ा सावधानी से उठाएं उस क्षेत्र में स्वीप करें और सभी ग्लासी अवशेषों को हटा दें। बोतल से पीओ मत, कुछ कांच के टुकड़े दर्ज हो सकते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com