टिन बॉक्स कैसे खोलें

कैन ओपनर के बिना डिब्बे और टिन के बक्से से भरा एक पेंट्री आपको परेशान नहीं करना चाहिए इसके विपरीत, यह एक चुनौती हो सकती है कि आप फ्लैट सीमेंट या एक चम्मच के टुकड़े से ज्यादा कुछ नहीं के साथ बहुत अधिक प्रयास के बिना जीत सकते हैं। जाहिर है, एक सलामी बल्लेबाज भी सरल है, और समझने के लिए केवल कुछ बुनियादी विचार हैं लेकिन अगर यह अभी भी बहुत जटिल लगता है, तो अपने नंगे हाथों से बीच में एक जार की स्क्वायरिंग अभ्यास करके, भोजन के शेयरों पर अपना क्रोध उगलें।

कदम

विधि 1

बिना सलामी बल्लेबाज के बिना एक टिन बॉक्स खोलें
1
चट्टान या सीमेंट पर उल्टा बॉक्स दबाएं। एक फ्लैट, मोटे रॉक या कंक्रीट का टुकड़ा खोजें बॉक्स को चालू करें और कड़ी मेहनत से, ऊर्ध्वाधर सतह के ऊपर उठाए हुए किनारे पर रगड़ें, थोड़ा नीचे दबाएं।
  • यदि जार में केवल तरल पदार्थ होते हैं, तो आप इसे खड़ी पकड़ कर रख सकते हैं और चम्मच की नोक का उपयोग केवल बाहर के गुच्छे का एक छोटा सा भाग रगड़ सकते हैं, कर सकते हैं की ऊपरी हिस्से की ऊंची छोर को छूते हुए।
  • 2
    जब तक आप नमी नोटिस जारी रखें अंत में, बॉक्स के नालीदार किनारे से छुटकारा पाने के लिए शुरू होनी चाहिए, जिस छेद से आपने अभ्यास किया है उसके माध्यम से नमी को खोना चाहिए। जब आप देखते हैं कि यह हो रहा है, तो उसे वापस दाईं तरफ बदल दें
  • 3
    बॉक्स के किनारों को क्रश करें बॉक्स को एक सपाट सतह पर खड़ी रखें, और दोनों हाथों के साथ पक्ष दबाएं। शुरुआत में धीरे से करो, धीरे-धीरे और अधिक मजबूती से कुचल, जैसा कि ढक्कन को दूर करने के लिए ज़ोर लगाना भी आप अपने आप को कटौती कर सकते हैं
  • वैकल्पिक रूप से, एक कठिन ऑब्जेक्ट के खिलाफ बॉक्स की तरफ मारा यह अधिक जटिल है, लेकिन यह आपकी उंगलियों को बचा सकता है
  • एक और विकल्प छेद को खोजना है और इसे एक चम्मच, एक पेचकश या किसी अन्य टूल का उपयोग करके इसे किनारे के आसपास काम करना है। चाकू का उपयोग न करें, यह आसानी से दूर हो सकता है और आपके हाथों को चोट पहुंचा सकता है।
  • विधि 2

    कैन ओपनर का उपयोग कर सकते हैं
    1
    बॉक्स के ढक्कन पर कैप सलाखोर के दाँत पहिया को व्यवस्थित कर सकते हैं। कर सकते हैं ढक्कन के बाहरी किनारे पर ओपनर व्हील रखें कुछ सलामी बल्लेबाजों में, पहिया कमान के शीर्ष पर बने रहने के लिए डिजाइन किया गया है, किनारे के आगे नाली पर। दूसरों में, यह बाहर रहेगा, जबकि धातु का सपाट टुकड़ा शीर्ष पर स्थित होगा।
    • अगर सलामी बल्लेबाज के पास दांतेदार पहिया नहीं है, तो नीचे दी गई टिप्स पढ़ें।
    • कुछ बिजली सलामी बल्लेबाजों में, आपको पहिया को उजागर करने से पहले सुरक्षात्मक झड़प उठाना होगा।
  • 2
    अच्छी तरह से हैंडल को कस लें अगर आप मैन्युअल कैप सलामी बल्लेबाज का उपयोग कर रहे हैं, तो कसकर एक साथ हैंडल को कस लें। दांतेदार पहिया धातु के प्रवेश के समय आपको एक पंचर की आवाज़ या आवाज़ सुननी चाहिए।
  • बिजली के सलामी बल्लेबाज के लिए, बस इसके बजाय पावर बटन दबाएं। कुछ मॉडल भी जार की उपस्थिति को पहचान सकते हैं और इसे स्वचालित रूप से खोलना शुरू कर सकते हैं।
  • 3
    क्रैंक घुमाएं कर सकते हैं सलामी बल्लेबाज के हैंडल पर एक हाथ रखो, उन्हें तंग रखने दूसरे के साथ, बार बारी बारी से या कैप सलामी बल्लेबाज के बाहर संभाल संभाल सकते हैं। इस ऑपरेशन को कैप के किनारे के चारों ओर के सलामी बल्लेबाज को ले जाना चाहिए, दांतेदार पहिया के साथ ढक्कन की धातु को काटकर, जैसा कि वह चलता है
  • अगर आप ढक्कन के किनारे का एक छोटा सा हिस्सा छोड़ दें, तो खाना अंदर को संभालना आसान हो सकता है। यह आपको ओक एंड को ऊपर उठाने के लिए एक कांटा का उपयोग करने और पीछे की तरफ झुकने के लिए अनुमति देगा, भोजन में गिरने वाले ढक्कन को निकालने का प्रयास करने के बजाय।
  • विधि 3

    नग्न हाथ बॉक्स खोलें
    1
    बड़े आकार के बीच में चर्बी का पता लगा सकते हैं आज के बर्तन में लकीरें और खांचे की एक श्रृंखला होती है जो बॉक्स के केंद्र के चारों ओर एक अंगूठी बनाती है। ये कमजोरियां हैं जो कि उस समय टुकड़ों को जार आंसू करने के लिए इस्तेमाल की जा सकती हैं। यदि आवश्यक हो, तो बेहतर लेबल देखने के लिए ले जाएं।
    • यह विधि बिना खांचे के छोटे बक्से के लिए काम नहीं करेगा



  • 2
    खांचे के किनारों पर दबाएं। यदि आपके पास मजबूत हाथ हैं, तो आप दोनों छोर से कैन को पकड़ ले सकते हैं और अपने उंगलियों को चरों पर चक्कर लगा सकते हैं। यदि नहीं, तो इसे जमीन पर रखें और हाथ कार्प का उपयोग करके खांचे के नीचे भाग पर दबाएं। दांत के कोनों पर दबाने तक, जब तक संभव हो उतना व्यापक न हो। जब दांते पूरी तरह से या लगभग, जार की पूरी चौड़ाई को ऊपर से देखा जाता है, तो अगले चरण पर जाएं।
  • 3
    दूसरी तरफ एक खंभा भी बनाओ जार 180 डिग्री घुमाएं ताकि पिछले गड्ढ नीचे का सामना कर रहे हों। ऊपर उल्लिखित उसी प्रक्रिया को दोहराएं, जो विपरीत पक्ष को भी दबाएं, फिर से जितना मुश्किल हो उतना दबाना। इस बिंदु पर आपको दो ड्रिंस्टर के डिब्बे के विपरीत किनारे पर होना चाहिए।
  • 4
    दंतों को गहरा डालना बॉक्स को क्षैतिज रूप से पकड़कर, फ्लैट और गोल दोनों पर हाथ कार्प दबाएं। जार की स्थिति बनाएं ताकि कार्पस किनारे के पास फ्लैट की ओर हो, न कि बीच में। अपनी उंगलियों को डेंटेड सतह पर एक साथ बंद करें और फिर अपने हाथों से दबाने के साथ-साथ दोनों सिरों को दबाएं। अन्य सेंध के लिए एक ही प्रक्रिया दोहराएं
  • अगर यह काम नहीं कर रहा है, तो फर्श पर कैन की सपाट सतह डालने का प्रयास करें और इसे अपने हाथ या घुटने से दबाएं।
  • 5
    धीरे धीरे जार में कटौती अब आपके पास हर तरफ एक मुख्य गड्ढा के साथ एक जार होना चाहिए, एक घंटे की घंटी की तरह आकार। इसे छात्रों के दोनों तरफ ले लें और आगे बढ़कर उन्हें दो तरफ दबाएं। मुहर के टूटने के बाद, आपको जरा सुनना चाहिए, उसके बाद जार को जल्द ही छुटकारा मिलना चाहिए।
  • 6
    धातु के टुकड़े निकालें चूंकि आपने संभवतया जार के केंद्र को शाब्दिक रूप से कटाया है, इसे खोलने के लिए, धातु के छोटे टुकड़े अंदर भोजन में समाप्त हो सकते हैं। उन्हें सावधानी से देखो, ताकि सामग्री खाने से पहले उन्हें हटाने या कंट्रोल के बाहरी किनारों के आसपास की सामग्री को फेंक दें। निश्चित रूप से धातु के दांतेदार किनारे के बिना किसी अन्य कंटेनर में भोजन डालने की सिफारिश की जाती है।
  • टिप्स

    • यदि आपके सलामी बल्लेबाज में दोट्री पहिया नहीं है या बारी करने के लिए एक हैंडल है, तो शायद यह एक पुराना मॉडल है इनके बाहरी बॉक्स के साथ बॉक्स ढक्कन को काटने के लिए तेज ब्लेड हैं जब आप बॉक्स को घुमाएंगे और ब्लेड पर खड़ा धातु के टुकड़े का उपयोग कर सकते हैं, तो सलाखें खोलने के लिए ऊपरी किनारों के खिलाफ खड़े हो सकते हैं। काटता है।

    चेतावनी

    • इलेक्ट्रिक कर सकते हैं सलामी बल्लेबाजों आमतौर पर पूरे ढक्कन को हटाते हैं, इसे बॉक्स से एक चुंबक के साथ उठाते हुए। यदि आप हाथ में बॉक्स नहीं पकड़ते हैं, तो ओपनिंग ऑपरेशन पूरा होने पर यह गिर जाएगी।
    और पढ़ें ... (1)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com