कैसे स्कूटर के पीछे स्पिन करें

क्या आप अपने मित्रों को स्कूटर के साथ एक्रोबैट चाल के साथ प्रभावित करना चाहते हैं? पीठ की रोटेशन एक अच्छी शुरुआत है इस कदम में स्कूटर से एक छलांग शामिल है जब जमीन से पहले ही उठाया जाता है, पीछे की पूरी बारी, और स्कूटर पर लैंडिंग एक ही दिशा में आगे बढ़ना जारी रखता है। पैंतरेबाज़ी निश्चित रूप से दर्शकों को पक्की सड़क पर छोड़ देंगे। इस बहुत प्रभावी चाल जानने के लिए पढ़ें

कदम

विधि 1

पैर की स्थिति के साथ अभ्यास करें
एक स्कूटर चरण 2 पर डू ए टेलिव्हीप शीर्षक वाला चित्र
1
चुनें कि आप किस पैर को दबा रहे हैं और स्कूटर पर कौन आराम कर रहा है इस तरह के कलाबाजी को करने के लिए, आपको पैर की स्थिति सही ढंग से चलाने के लिए अभ्यास करना होगा, ताकि स्कूटर आप पर निर्भर करेगा जहां आप तय करेंगे। आमतौर पर, अगर तुम सही हो, अपने बाएं पैर एक कूद के दौरान नहीं तो अलग बिना स्कूटर के आधार के सामने पर, बनी हुई है, जबकि दाहिने पैर धक्का और जब यह पर आधारित है स्कूटर, अभी भी पीठ में ब्रेक के करीब का निर्देशन के बीच।
  • ड्राइविंग का अभ्यास करें और वाहन पर आसानी से महसूस करने का प्रयास करें। यहां तक ​​कि अगर आप बाएं हाथ वाले हैं, तो स्थिति "विकृत", जो पहले से बताता है कि दाहिना पैर वाहन को धक्का देता है, यह अधिक आरामदायक हो सकता है
  • एक स्कूटर चरण 3 पर डू ए टेलिव्हीप शीर्षक वाला चित्र
    2
    जब रियर भाग बारी बारी से अभ्यास करते हैं जब आप इस कदम पर होते हैं, तो अपने पैरों के नीचे से पीटने से पहले सरल अभ्यास करें "किक" ठहराव से पैर को मजबूती से बोर्ड पर पकड़े हुए, दूसरे चरण का इस्तेमाल करने के लिए स्कूटर की तरफ बल और गति के साथ किक करने के लिए, ताकि एक पूर्ण मोड़ और मूल स्थिति पर वापस लौटा सकें।
  • वाहन को लात मारते समय बोर्ड की पहुंच से बाहर कूदने का अभ्यास करें जब आप इस तकनीक को सिद्ध करते हैं, तो आप इस कदम पर उसी गतिशील प्रदर्शन के लिए परीक्षणों पर जा सकते हैं।
  • 3
    रोटेशन के दौरान स्कूटर की ऊंचाई और गति को नियंत्रित करने के लिए अपने हाथों का उपयोग करें। आंदोलन जल्दी है, लेकिन आप अपने हाथों से थोड़ा संभाल कर सकते हैं, यह सुनिश्चित करने के लिए कि जमीन से जमीन अलग हो गई है। हालांकि, इसे जमीन के समानांतर रखने की कोशिश करें।
  • स्कूटर को उठाने और वास्तविक वजन के अनुकूल होने का अभ्यास करें। व्यायाम के साथ आगे बढ़ना, आपको समझना चाहिए कि आप इसे कितना ऊंचा करते हैं, और आप इसे संरेखित करना कितना ज़रूरी है ताकि यह जमीन के समानांतर रह सके।
  • पूरे पैंतरेबाज़ी के दौरान हाथों को हेन्डलर्स से कभी नहीं छोड़ना चाहिए।
  • विधि 2

    रोटेशन से लैंडिंग
    एक स्कूटर चरण 1 पर डू ए टेलिव्हीप शीर्षक वाली छवि
    1
    चाल पर अभ्यास करें अपने पैरों को स्कूटर पर रखो और जब तक आप उपयुक्त गति तक नहीं पहुंच जाते, तब तक दूसरे के साथ धक्का करें। संतुलित रहें और बहुत ज्यादा तेज न करें। टेबल पर तय पैर आगे रखें, और पैर उस ब्रेक के विपरीत दिशा के खिलाफ धक्का दे, जिससे किनारे से लटकने दें।



  • 2
    कूदो, और ब्रेक को पैर के साथ धक्का दे, जिसने आपको आंदोलन दिया यह आपको अपने पैरों को थोड़ा पार करने की ओर जाता है, और चाल उन्हें मुक्त करने और एक ही समय में भूमि के रूप में है क्योंकि स्कूटर ने स्वयं को सवारी पूरी कर ली है। शुरुआत में, आपको जमीन पर जमीन का अभ्यास करना होगा, लेकिन फिर आप स्कूटर पर उतरने के लिए जा सकते हैं।
  • एक स्कूटर चरण 5 पर डू अ टालविप शीर्षक वाली छवि
    3
    यह रोटेशन से भूमि जब स्कूटर समर्थन की ओर घूमता है, मेज पर पैर फिर से व्यवस्थित करता है, और एक ही शुरुआती स्थिति में सीधे सीधे जमीन पर ले जाता है, और फिर पैर को सबसे उचित तरीके से धक्का दे देता है।
  • इस पैंतरेबाज़ी के लिए कई अभ्यास की आवश्यकता है स्कूटर को ईमानदार रखें और समर्थन पैर के साथ रोटेशन को रोकें, जमीन पर स्कूटर को आराम करने से पहले और दूसरे पैर के साथ आगे बढ़ें
  • 4
    अभ्यास करने के लिए एक "एड़ी की सवारी" या एक "गलत रोटेशन"अनिवार्य रूप से एक ही गतिशीलता हालांकि, विपरीत दिशा में स्कूटर को लात मार रहा है। पीछे की ओर धक्का देने के बजाय, माध्यम को आगे बढ़ाने के लिए एड़ी का उपयोग करते हुए, पैर के साथ धक्का मारो पैर के साथ रोटेशन को रोकें, जो आंदोलन प्रदान करता है और फिर बोर्ड को उसी पैर से लेटता है जैसा कि आप दूसरे मामले में करते।
  • टिप्स

    • आसानी से हार न दें इस चाल के लिए बहुत सारा अभ्यास की आवश्यकता है और उतना ही धैर्य है।
    • कूदने के साथ पहले अभ्यास करें, रोटेशन पर तुरंत स्विच न करें। यह सुनिश्चित करने के लिए कि आप पर्याप्त ऊंची कूद, सड़क पर बाधा का उपयोग करें आप यह सुनिश्चित करने के लिए कर सकते हैं!

    चेतावनी

    • हमेशा सुरक्षात्मक तत्वों को पहनें, जैसे हेलमेट, कलाई और टखने संरक्षक।
    • बहुत छोटी मोज़े न पहनें और टखने संरक्षक का इस्तेमाल करने की कोशिश करें। स्कूटर आपके टखनों को मार सकता है, और कोई पैडिंग झटका को रोकने में मदद करता है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com