अपराध के साथ खाने का आयोजन कैसे करें

"अपराध के साथ रात्रिभोज" वे अधिक से अधिक लोकप्रिय होते जा रहे हैं यहां तक ​​कि अगर आप एक थिएटर कंपनी को एक ऐसी जगह में पूरी घटना को व्यवस्थित करने के लिए रख सकते हैं जो आपका घर नहीं है, तो नीचे आपको एक पार्टी के निर्देश मिलेंगे "घर का बना हुआ", जो केवल अवसरों के लिए उपयुक्त हैं जब मेहमान खुद को विभिन्न भूमिकाओं की व्याख्या करते हैं रात्रिभोज की सफलता और मनोरंजन की डिग्री स्पष्ट रूप से अपने मेहमानों के व्यक्तित्व और अभिनय कौशल के आधार पर भिन्न हो जाएगी! अधिक समय और पैसा जो आप संगठन में निवेश करते हैं, बेहतर परिणाम होंगे।

कदम

भाग 1

संगठन
होस्ट एक मर्डर मिस्ट्री पार्टी चरण 1 के शीर्षक वाला चित्र
1
तय करें कि क्या आप इस घटना के लिए एक किट खरीदना पसंद करते हैं या यह सभी व्यक्ति में करते हैं अधिकांश किट में एक स्क्रिप्ट, खेल के नियम, वेशभूषा के सुझाव और व्यंजनों के लिए सुझाव शामिल हैं। आपको अपने प्रोजेक्ट में इन तत्वों को शामिल करने का प्रयास करना चाहिए।
  • यदि आप खरोंच से सब कुछ व्यवस्थित करना पसंद करते हैं, तो सुनिश्चित करें कि कहानी विश्वसनीय, डरावनी और दिलचस्प है
  • शाम की प्रगति के रूप में पढ़ा जा सकता है कि दृश्यों में कहानी subdivide।
  • प्रत्येक चरित्र को अपने या उसके वर्णन आधार दें, जो न केवल अनूठा होना चाहिए बल्कि सुराग के साथ भी सुसंगत होना चाहिए।
  • सत्यापित करें कि आप सुराग को ध्यान में रखते हुए अपराधी को ढूंढ सकते हैं, अन्य पात्रों को सवाल पूछ सकते हैं और पूरे को फिर से समीक्षित कर सकते हैं "पहेली"। जाहिर है, यहां तक ​​कि अगर कई संदिग्ध हैं, तो केवल एक ही व्यक्ति अपराध के लिए जिम्मेदार व्यक्ति के प्रोफाइल के अनुरूप होगा।
  • मेजबान एक मर्डर मिस्ट्री पार्टी चरण 2 नामक छवि
    2
    विषय चुनें कुछ अपरंपरागत विचार की कोशिश करने से डरो मत, जैसे कि सेटिंग के साथ अपराध महाकाव्य कल्पना या पोस्ट- apocalyptic बेशक, अगर आपने तैयार-किट पर भरोसा करने का फैसला किया है, तो आपके पास थीम चुनने में सीमाएं हैं, इसलिए अपनी आवश्यकताओं के अनुरूप एक के लिए देखो।
  • होस्ट एक मर्डर मिस्ट्री पार्टी चरण 3 के शीर्षक वाला चित्र
    3
    पार्टी स्थल चुनें 8-10 से अधिक लोगों के साथ एक छोटा डिनर के लिए, आपके घर पर्याप्त होना चाहिए हालांकि, यदि आप कई प्रतिभागियों के साथ पार्टी का आयोजन करना पसंद करते हैं, तो आपको एक कमरा या किसी अन्य सार्वजनिक स्थान को किराए पर देना होगा।
  • स्थान चुनते समय, वर्ष के समय पर विचार करें। जब तक आप साल भर गर्म और समशीतोष्ण जलवायु में नहीं रहते, सर्दी के महीनों में आउटडोर रात्रिभोज का आयोजन न करें।
  • मेजबान एक मर्डर मिस्ट्री पार्टी चरण 4 के शीर्षक वाला चित्र
    4
    रात के खाने के लिए सजावट और प्राकृतिक तत्वों को इकट्ठा करें आपके द्वारा चुने गए विषय को यह तय होगा कि अपराध की सेटिंग को परिभाषित करने के लिए आपको किन तत्वों को खरीदने या निर्माण करना होगा। आप अपने घर में मौजूद वस्तुओं का उपयोग कर सकते हैं, जैसे पुरानी जूते जैसे अंगूठी के निशान या चाकू को अपराध के एक हथियार के रूप में छोड़ दें। वैकल्पिक रूप से, दूसरी ओर की दुकानों और पिस्सू बाजार हैं जहां आप अपेक्षाकृत कम कीमतों पर सभी की जरूरत पा सकते हैं।
  • होस्ट एक मर्डर मिस्ट्री पार्टी चरण 5 के शीर्षक वाला चित्र
    5
    कैसे पुरस्कार आवंटित करने की स्थापना करें कुछ लोग उस व्यक्ति को पुरस्कार देने का निर्णय लेते हैं जो रहस्य को हल करता है, जबकि अन्य विभिन्न उद्देश्यों को हासिल करने के लिए अलग-अलग लोगों को प्रदान करना पसंद करते हैं। तथ्य यह है कि केवल एक पुरस्कार मेहमानों के प्रतियोगी प्रवृत्तियों को उत्तेजित करता है, जबकि अधिक पुरस्कार लोगों को सहमत होते हैं और लक्ष्य तक पहुंचने के लिए समझौते तक पहुंचते हैं।
  • आप सबसे अच्छे कॉस्ट्यूम के लिए एक पुरस्कार, सबसे अच्छा अभिनय करने वाले खिलाड़ी, सबसे ज्यादा जीते हैं, इत्यादि की पेशकश कर सकते हैं।
  • होस्ट एक मर्डर मिस्टर पार्टी चरण 6
    6
    मेनू की स्थापना करें अपराध के साथ रात्रिभोज बेहतर होता है, वास्तव में, इसमें भोजन करने के लिए कुछ है - आप एक बुफे को व्यवस्थित कर सकते हैं या हर मेहमान औपचारिक भोजन तैयार करने के बजाय एक डिश ला सकता है। इस तरह हर डिनर अभिनय और अभिनय पर ध्यान केंद्रित करने के लिए स्वतंत्र है, यह जानकर कि सभी भोजन पहले ही तैयार हो चुके हैं और तैयार हैं।
  • योजना के रूप में कई मुख्य व्यंजन हैं क्योंकि अपराध के दृश्य हैं
  • यदि आप एक औपचारिक रात का खाना पेश करना पसंद करते हैं, तो आपको किसी की सहायता करने के लिए इसकी सेवा या मामूली भूमिका निभानी चाहिए, इसलिए आप अपने कर्तव्यों से डर नहीं पाएंगे।
  • मेजबान एक मर्डर मिस्ट्री पार्टी चरण 7 के शीर्षक वाला चित्र
    7
    पार्टी की तारीख चुनें। अपने दोस्तों से पहले से पूछें, जब वे एक विशिष्ट दिन सेट करने से पहले मुक्त हो जाएं यह विवरण विशेष रूप से महत्वपूर्ण है, खासकर यदि आप वर्ष के सबसे व्यस्त समय के दौरान रात्रिभोज का आयोजन करते हैं, उदाहरण के लिए क्रिसमस की छुट्टियों के पास
  • मेजबान एक मर्डर मिस्टर पार्टी चरण 8 के शीर्षक वाला चित्र
    8
    अतिथि सूची बनाएं केवल उन लोगों को आमंत्रित करें जो सुनिश्चित करें कि वे मज़ा में शामिल हो जाएंगे सभी प्रतिभागियों को उत्साह से भाग लेने चाहिए उन्हें शानदार कलाकार होने की ज़रूरत नहीं है, उन्हें सिर्फ अपने अवरोधों को छोड़ देना होगा और कुछ घंटों के लिए किसी और के होने का दिखावा करना होगा।
  • आपको पता होना चाहिए कि आपके कौन-से अतिथि एक ऐसा चरित्र खेलने के लिए सराहना करेंगे, जो कहने के लिए बहुत कुछ है और जो एक छोटे और सीमांत भूमिका को पसंद करता है
  • यह सुनिश्चित करने का सबसे अच्छा तरीका है कि हर कोई मजा आएगा अपने दोस्तों से पूछना है जो भाग लेने में दिलचस्पी रखते हैं - उनके उत्तर उत्कृष्ट दिशानिर्देश होंगे।
  • होस्ट एक मर्डर मिस्टर पार्टी चरण 9 के शीर्षक वाला चित्र
    9
    निमंत्रण भेजें अपने मेहमानों को कम से कम तीन से छह सप्ताह की सूचना दें। यदि आपने विशेष रूप से व्यस्त अवधि में रात का खाना व्यवस्थित करने का फैसला किया है, तो आपको जल्द ही अपने निमंत्रण भेजना होगा। जितनी बार आप मेहमानों को अनुमति देते हैं, उतनी आसानी से इसे संगठित करना होगा।
  • सुनिश्चित करें कि डास्ट अन्य मेहमानों से पहले रात के खाने के स्थल पर आते हैं, इसलिए यह रात के खाने के बाद तैयार हो जाएगा।
  • उन सभी अभिनेताओं को याद दिलाना, जिन्हें अपने चरित्र का रहस्य रखना चाहिए और अपने पति या पत्नी को नहीं बताए! पार्टी को एक शानदार शुरुआत होगी अगर कोई अन्य मेहमान के चरित्र को अंतिम क्षण तक नहीं जानता।
  • भाग 2

    तैयारी
    होस्ट एक मर्डर मिस्ट्री पार्टी चरण 10 के शीर्षक वाला चित्र
    1



    तैयारी प्रारंभिक शुरुआत यदि आपने घर पर रात के खाने का आयोजन करने का फैसला किया है, तो आप इसे पहले दिन सजाने के लिए कर सकते हैं। यदि स्थान अलग है, तो आपको इसे सेट करने के लिए जल्दी ही जाना होगा और यह सुनिश्चित कर लें कि सब कुछ तैयार है।
  • मेजबान एक मर्डर मिस्ट्री पार्टी चरण 11 के शीर्षक वाला चित्र
    2
    तालिका या तालिकाओं को व्यवस्थित करें सिर्फ एक लंबी, अनोखी टेबल के बजाय एक अंतरंग वातावरण बनाने का प्रयास करें इस तरीके से, मेहमान विचारों और विचारों को आदान-प्रदान करने में सक्षम होंगे क्योंकि भूखंड विकसित होता है।
  • आप वायुमंडल को तेज करने के लिए टेबल या टेबल पर मोमबत्तियां भी डाल सकते हैं।
  • होस्ट एक मर्डर मिस्ट्री पार्टी चरण 12 के शीर्षक वाला चित्र
    3
    सुराग व्यवस्थित करें, जहां लोग उन्हें ढूंढ सकते हैं। चूंकि अधिकांश कार्रवाई रात के खाने की मेजओं के आसपास होती है या उस बिंदु पर जहां आपने तय किया है कि मेहमान मिलेंगे, सुराग छिपाने के लिए सबसे अच्छे स्थान प्लेट्स, सोफे कुशन या मेहमानों के कुर्सियां ​​हैं यदि आपने यह निर्णय लिया है कि लोग कमरे के चारों ओर आसानी से स्थानांतरित कर सकते हैं, तो आप अचेतन स्थानों, जैसे बुककेस या डेस्क दराज में कुछ अन्य सुझाव रख सकते हैं।
  • मेजबान एक मर्डर मिस्टर पार्टी चरण 13 के शीर्षक वाला चित्र
    4
    खाना तैयार करें यदि आपने बुफे या व्यंजनों के बंटवारे के बजाय औपचारिक भोजन का फैसला किया है, तो आपको पहले से बहुत से खाद्य पदार्थों को खाना बनाना होगा ताकि आप मेहमानों में शामिल हो सकें और इस खेल में भी भाग ले सकें।
  • भाग 3

    डिनर
    होस्ट एक मर्डर मिस्टर पार्टी चरण 14
    1
    स्वागत अतिथि के रूप में वे पहुंचते हैं उन्हें एक पेय और कुछ नाश्ता दो। सिद्धांत रूप में आपको एक ही क्षेत्र में सभी मेहमानों को इकट्ठा करना चाहिए, इसलिए प्रत्येक व्यक्ति के आने के तुरंत बाद प्रतिनिधित्व शुरू हो जाएगा।
  • होस्ट एक मर्डर मिस्ट्री पार्टी चरण 15
    2
    मेहमानों को कलाकारों के साथ मिश्रण करने दें हर किसी को एक-दूसरे को जानने की अनुमति दें, एक दूसरे के साथ संपर्क करें और सवाल पूछें। यह बर्फ को तोड़ने और हर किसी को कहानी के साथ पहचानने की अनुमति देने का एक शानदार तरीका है।
  • मेजबान एक मर्डर मिस्टर पार्टी चरण 16 के शीर्षक वाला चित्र
    3
    मेहमानों को सोचने के लिए कुछ समय दें उन्हें विभिन्न पाठ्यक्रमों के साथ मत दबाएं, लेकिन उन्हें खाकर चॅट करने और रुकने की अनुमति दें और यह अनुमान लगाने की कोशिश करें कि हत्यारा कौन है
  • सावधान रहें और यह सुनिश्चत करें कि बातचीत अन्य विषयों पर बहुत ज्यादा नहीं होती। चैट के लिए यह काफी सामान्य है कि विभिन्न विषयों को स्पर्श करें, लेकिन इस घटना को सीमित करने का प्रयास करें।
  • होस्ट एक मर्डर मिस्टर पार्टी चरण 17
    4
    मेहमानों को आखिरी मिनट तक संदेह छोड़ें आपको अभिनेताओं को उनकी भूमिका के आधार पर अलग-अलग दृश्यों के बीच में शामिल होने और मिलना चाहिए, ताकि वे उपयोगी या भ्रामक सुराग दे सकें। मेहमानों को यह भी यकीन न हो कि वे रहस्य को हल कर रहे हैं!
  • मेजबान एक मर्डर मिस्टर पार्टी चरण 18 के शीर्षक वाला चित्र
    5
    पृष्ठभूमि संगीत डालें सही संगीत न केवल आपके मनोदशा में सुधार करेगा, बल्कि बातचीत में किसी भी शून्यता को भर देगा। समारोह में एमपी 3 प्लेयर या सीडी प्लेयर सेट करें "यादृच्छिक खेल", ताकि संगीत याद नहीं होता है
  • होस्ट एक मर्डर मिस्ट्री पार्टी चरण 1 9 शीर्षक वाला छवि
    6
    अपने सभी मेहमानों को इकट्ठा करने के बाद हत्यारा प्रकट हो गया है और पुरस्कार वितरित किया गया है। यह हमेशा एक साथ बैठने के लिए बहुत मज़ा आता है और आपसी रहस्यों और योजनाओं को प्रकट करते हैं जो प्रत्येक का अनुसरण कर रहा था।
  • रात के खाने के दौरान जो नाक के नीचे हो रहा है, उससे सब लोग बहुत ही आश्चर्यचकित होंगे!
  • टिप्स

    • सत्यापित करें कि सभी प्रतिभागियों में शामिल हैं, अपराध में उनकी भूमिका की परवाह किए बिना, क्योंकि कोई भी शामिल नहीं किया जा रहा है
    • यदि आप आश्चर्यजनक प्रभाव को बर्बाद करने से डरते हैं, तो एक भाई से पूछिए, जो कुछ यादृच्छिक सुराग देने के लिए प्रतिनिधित्व में शामिल नहीं है! आपके लिए यह बहुत मजेदार होगा
    • आप हमेशा प्रत्येक मेहमान को एक चरित्र प्रदान कर सकते हैं जिसमें एक व्यक्तित्व अलग है, उदाहरण के लिए आप एक शर्मीली अतिथि को बहिर्मुखी की भूमिका निभा सकते हैं, ताकि वह थोड़ा ऊपर खुलता है और उसके बाहर निकलता है "खोल"। हालांकि, यह सुनिश्चित कर लें कि कोई बड़ा अंतर नहीं है और वे समान हितों को साझा करते हैं।
    • एक को व्यवस्थित करने से पहले कुछ रात के खाने में हिस्सा लें, तो आपको यह पता चलेगा कि क्या उम्मीद है।
    • उंगलियों के निशान, जूते और दूसरों के फैलाव "सबूत" कि मेहमानों को मिलना चाहिए
    • सावधान रहें यदि आप अपना खुद का खेल लिखना तय करते हैं इसमें बहुत समय लगता है और यदि आप कुछ लंबित छोड़ते हैं, तो पार्टी विफल हो जाएगी।
    • यदि आपने डिनर या एक बड़ी पार्टी का आयोजन करने का फैसला किया है, जो बहुत सारे दृश्यावली, रोशनी और ध्वनियों के साथ पेशेवर कलाकारों के कलाकारों के लिए सौंपा गया है। आप शब्दों को टाइप करके इंटरनेट खोज सकते हैं "अपराध के साथ रात्रिभोज के लिए थिएटर" और आपके शहर का नाम।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com