सोचा (मैजिक ट्रिक) कैसे पढ़ें

लोग मनोविज्ञान, हाथों और रहस्यवादियों के पाठकों की सेवाओं का सहारा लेते हैं क्योंकि वे इस विचार से आकर्षित होते हैं कि मन को पढ़ना संभव है। आप जादू की चाल सीखने के द्वारा इस हित का लाभ ले सकते हैं जो इस धारणा को देते हैं कि आपको पता है कि स्वयंसेवकों के सिर के माध्यम से क्या होता है इस अनुच्छेद में वर्णित तीन तरकीबें आपको दर्शकों को स्टन करने की अनुमति देगा।

कदम

विधि 1

निर्णायक नियुक्त करता है
रीड माईंड्स (एक जादू की चाल के रूप में) शीर्षक छवि 1 चरण
1
तीन स्वयंसेवकों के लिए पूछें यह एक अच्छी चाल है जब आपके सामने दर्शकों को मिलता है, क्योंकि आपको तीन स्वयंसेवकों की ज़रूरत है ताकि इसे ठीक से कर सकें। बिल्कुल तीन कॉल करना सुनिश्चित करें - चाल के दो लोगों के साथ एक ही प्रभाव नहीं होगा, और चार के साथ काम नहीं करेगा जो लोग आप को अच्छी तरह से नहीं जानते हैं, उनको चुनना बेहतर है, इसलिए दर्शक यह नहीं मानते हैं कि आपने शो से पहले मेकअप तैयार किया है।
  • रीड माईंड्स (एक जादू की चाल के रूप में) छवि शीर्षक चरण 2
    2
    प्रत्येक स्वयंसेवक को कागज का एक टुकड़ा दें यह हिस्सा बहुत महत्वपूर्ण है कागज का एक टुकड़ा ले लो और तीन भागों में इसे फाड़। पहला भाग दो, जो पहले व्यक्ति को एक सीधा तरफ और एक फाड़ा साइड होगा। दूसरा भाग दो व्यक्ति के साथ दो फाड़ा पक्षों के साथ दो। तीसरे भाग को दे दो, जिसमें तीसरे व्यक्ति को एक सीधा तरफ और एक फाड़ा वाला पक्ष होगा।
  • आप इस चाल को तब तक नहीं कर सकते जब तक आप तीन भागों में पेपर का टुकड़ा न छोडें, तो सुनिश्चित करें कि आपके पास यह तैयार है।
  • उस व्यक्ति की ओर ध्यान दें जो दोनों पक्षों पर फाड़ा भाग है पेपर का यह टुकड़ा मेकअप का रहस्य है
  • रीड माईंड्स (एक जादू की चाल के रूप में) छवि शीर्षक चरण 3
    3
    प्रत्येक व्यक्ति को एक नाम लिखने के लिए कहें पहले और तीसरे व्यक्ति को एक जीवित व्यक्ति का नाम लिखना चाहिए। दूसरा व्यक्ति (जिसकी दो तरफ टूटे पेपर है) को मृत व्यक्ति का नाम लिखना चाहिए
  • रीड माईंड्स (एक जादू की चाल के रूप में) शीर्षक छवि 4 चरण
    4
    घोषित करें कि आप मृत व्यक्ति का नाम निकालेंगे। कमरा छोड़ दें या अपनी पीठ बदल दें, जबकि स्वयंसेवक नाम लिखते हैं। कभी भी टुकड़ों को छूने के बिना, स्वयंसेवकों से टिकटों को टोपी या बॉक्स में रखने के लिए कहें।
  • रीड माइंड्स (एक मैजिक ट्रिक के रूप में) शीर्षक वाली छवि चरण 5
    5
    नाम निकालें स्वयंसेवकों को उन नामों पर ध्यान देने के लिए कहें जो उन्होंने लिखी हैं। अपनी टोपी या बॉक्स को अपने सिर पर रखें, या इसे किसी और से रखें, तो यह स्पष्ट है कि आप अंदर नहीं देख सकते दर्शकों को बताएं कि आप पहले से ही मृतक व्यक्ति के नाम को जानते हैं और स्वयंसेवक के बारे में दृढ़ता से देखें, जिसने इसे लिखा है, जैसे कि आप अपना मन पढ़ रहे थे। अंत में, अपना हाथ टोपी में रखो और दो फाड़ा पक्षों के साथ टिकट की तलाश करें। नाटक के साथ निकालें और सभी को विस्मित करने के लिए नाम पढ़ें।
  • विधि 2

    सबसे भाग्यशाली अनुमान लगाओ
    रीड माईंड्स (एक जादू की चाल के रूप में) शीर्षक छवि 6 चरण
    1
    दर्शकों के सदस्यों से उनके नामों को जोर से कहने के लिए कहें घोषणा करें कि आप टिकट पर प्रत्येक नाम लिखने वाले हैं और आप उन सभी को एक टोपी में डाल देंगे। चाल के अंत में, आप भविष्यवाणी करेंगे कि दर्शक किस सदस्य का सबसे भाग्यशाली है, और एक ब्लैकबोर्ड पर अपना पूर्वानुमान लिखें। भाग्यशाली व्यक्ति का नाम तब एक स्वयंसेवक द्वारा टोपी से निकाला जाएगा और वह आपकी भविष्यवाणी के समान होगा। यदि दर्शक बड़ी हैं, तो आप दस लोगों को स्वयंसेवकों के रूप में चुन सकते हैं - अगर कम लोग हैं, तो वे सभी भाग ले सकते हैं।
  • रीड माईंड्स (एक मैजिक ट्रिक के रूप में) शीर्षक वाली छवि चरण 7
    2
    प्रत्येक कार्ड पर एक ही नाम लिखें जब पहले व्यक्ति अपना नाम कहता है, तो उसे टिकट पर लिखें उसी नाम को लिखें जब दूसरा व्यक्ति उसका नाम कहता है हर टिकट पर एक ही नाम लिखते रहें, जनता द्वारा जो भी नाम बुलाए गए हों जब आप उन्हें लिखना समाप्त कर लें तो सभी टोपी को टोपी में रखें।
  • सुनिश्चित करें कि कोई भी स्वयंसेवक आपके लिखने वाले नामों को पढ़ने के लिए पर्याप्त न हो।
  • यदि आप किसी जन्मदिन की पार्टी या किसी के सम्मान में समारोह में मेकअप कर रहे हैं, तो आप यह सुनिश्चित करने के लिए कि व्यक्ति है, प्रत्येक टिकट पर मनाए गए व्यक्ति का नाम लिख सकता है "सबसे भाग्यशाली"।
  • यह कहने के बजाय कि आप सबसे ज्यादा भाग्यशाली व्यक्ति कौन भविष्यवाणी करेंगे, आप भविष्यवाणी कर सकते हैं कि कौन विवाह करेगा, कौन सबसे रहस्यमय व्यक्ति या सबसे बदकिस्मत व्यक्ति है घटना और जनता के आधार पर अपनी पसंद करें
  • रीड माईंड्स (एक जादू की चाल के रूप में) छवि शीर्षक चरण 8
    3
    एक ब्लैकबोर्ड पर पूर्वानुमान लिखें जब सभी बात कर चुका है और टिकट टोपी में हैं, तो बड़े अक्षरों में विशेष व्यक्ति का नाम लिखें और इसे जनता में दिखाएं। उन्होंने बिना शक के बताने की घोषणा की कि यह भाग्यशाली व्यक्ति है
  • रीड माईंड्स (एक जादू की चाल के रूप में) छवि शीर्षक चरण 9
    4
    एक टोपी से एक स्वयंसेवक के लिए एक नाम खींचा है स्वयंसेवक के सिर पर टोपी पकड़ो और उसे एक नाम निकालने और जनता को इसकी घोषणा करने के लिए कहें। जब लोग नाम सुनेंगे तो लोग बेदम हो जाएंगे। शेष टिकट तुरंत दूर करना सुनिश्चित करें जिससे कि कोई आपकी चाल को खोज सके।
  • विधि 3

    एक कार्ड चुनें
    रीड माईंड्स (एक जादू की चाल के रूप में) शीर्षक वाली छवि चरण 10
    1
    कार्ड के डेक के बॉक्स में एक छेद काट दें कार्डबोर्ड बॉक्स में आपको कार्डों की सामान्य डेक की आवश्यकता होगी बॉक्स से कार्ड का लाभ उठाएं और बॉक्स के कोने में से किसी एक को छेद करने के लिए कैंची का उपयोग करें। कार्ड को उनके स्थान पर रखकर छेद में देखें। आपको डेक में अंतिम कार्ड के शीर्ष कोने को देखने में सक्षम होना चाहिए और यह पता चलेगा कि यह क्या है।
    • अपने आप को बॉक्स के साथ दिखाने के लिए प्रस्तुत करें। छेद के साथ पक्ष को दर्शकों से दूर रखें जैसा कि आप चाल करने के लिए तैयार हैं
    • यदि आपको एक मुद्रित कागज की छवि के साथ एक बॉक्स मिल सकता है, जैसा कि कई सामान्य डेक हैं, बेहतर - छेद व्यावहारिक रूप से अदृश्य हो जाएगा।
  • रीड माइंड्स (एक जादू की चाल के रूप में) शीर्षक छवि 11 चरण
    2
    दर्शकों से एक कार्ड चुनने के लिए स्वयंसेवक से पूछें। व्यक्ति के साथ डेक को कई बार मिलाकर शुरू करें उसे एक कार्ड चुनने और उसे दर्शाने के लिए दर्शाने के लिए कहें, तो आप डेक के निचले भाग में कार्ड डाल दें। हथेली के किनारे छेद के किनारे, आपके सामने कार्ड के बॉक्स को पकड़ो, और व्यक्ति को बॉक्स में कार्ड डालने के लिए कहें।
  • वह लगभग निश्चित रूप से कार्ड को बॉक्स में नीचे डाल देगा, ताकि आप चुने हुए कार्ड को देख सकें। अगर वह नहीं था, तो उससे शुरू करने के लिए और एक नया कार्ड चुनें।
  • रीड माइंड्स (एक जादू की चाल के रूप में) शीर्षक छवि 12 चरण
    3
    स्वयंसेवक के दिमाग को पढ़ने का बहाना। आप के सामने कार्ड के डेक को पकड़ कर रखें, छेद के सामने आप का सामना करना पड़ता है और घोषणा करते हैं कि स्वयंसेवक के दिमाग को वह यह समझने के लिए पढ़ें कि उसने किस कार्ड को चुना है छेद में यह पता लगाएं कि यह कार्ड क्या है, फिर अपनी आंखों को बंद करें और छत की तरफ अपना सिर डालें। की घोषणा "मैं समझ गया!" और कार्ड का नाम घोषित करें।
  • रीड माईंड्स (एक जादू की चाल के रूप में) शीर्षक छवि 13 चरण
    4
    कार्ड दिखाकर अपनी भविष्यवाणी की पुष्टि करें बॉक्स से डेक ले लो, ध्यान में रखते हुए छेद से किनारे को दिखाने के लिए नहीं, और इसे पकड़ कर रखें ताकि जनता आखिरी कार्ड को देख सकें।
  • विधि 4

    मेकअप ऑफ़ द डिक्शनरी
    छवि शीर्षक 676564 14
    1
    इस चाल से पहले, दिल के अनुसार शब्दकोश के पृष्ठ 108 से नौवें शब्द सीखिए। यह एक नोट पर लिखें कि आप एक लिफाफे में डाल देंगे। अपनी जेब में लिफाफे रखें।
    • ध्यान दें कि मेकअप का यह सबसे महत्वपूर्ण हिस्सा है। यदि आप इस चरण का पालन नहीं करते हैं, तो आप इसे सफलतापूर्वक चलाने में सक्षम नहीं होंगे।
  • छवि शीर्षक 676564 15
    2



    जब आप चाल शुरू करते हैं, तो दो स्वयंसेवकों से पूछें शब्दकोश में सबसे पहले, दूसरा कैलकुलेटर दें
  • छवि शीर्षक 676564 16
    3
    किसी भी तीन अंकों की संख्या का चयन करने के लिए स्वयंसेवक को कैलकुलेटर से पूछें। केवल आवश्यकता यह है कि संख्या दोहराए जाने वाले आंकड़े शामिल नहीं कर सकती। उदाहरण के लिए, आप 365 चुन सकते हैं, लेकिन 222 नहीं
  • छवि शीर्षक 676564 17
    4
    व्यक्ति को संख्या उलटने के लिए कहें (उदाहरण 563)। उसके बाद, उसे सबसे छोटी संख्या (उदाहरण के लिए 563-365 = 198) से घटाने के लिए कहें। अंत में, प्राप्त संख्या को उल्टा करने के लिए पूछें (उदाहरण 891)।
  • छवि शीर्षक 676564 18
    5
    पिछले दो नंबरों को जोड़ने के लिए स्वयंसेवक से पूछें। हमारे उदाहरण में, 198 + 981 = 10 9 8। इसका परिणाम हमेशा 10 9 9 होता है, जो शुरू में चुने गए नंबर की परवाह किए बिना।
  • छवि शीर्षक 676564 19
    6
    अब व्यक्ति के नंबर के पहले तीन अंकों के लिए पूछें। वे हमेशा 108 रहेंगे। स्वयंसेवक को शब्दकोश के साथ पृष्ठ 108 पर जाने के लिए कहें।
  • छवि शीर्षक 676564 20
    7
    अब नंबर के अंतिम अंक के लिए दूसरे स्वयंसेवक से पूछें यह हमेशा 9 होगा
  • छवि शीर्षक 676564 21
    8
    उपरोक्त से नौवें शब्द को ठीक करने के लिए स्वयंसेवक से शब्दकोष से पूछें स्वयंसेवक को तय किया और अपना मन पढ़ने के लिए बहाने, तब, जब आपके पास हो "बिस्तर" नंबर, लिफाफा निकालें और टिकट प्रकट करें। जब आप स्वयंसेवक द्वारा मिले वही शब्द दिखाते हैं तो दर्शकों को दंग रहेंगे।
  • विधि 5

    एक स्वयंसेवक के विचारों को लगता है
    छवि शीर्षक 676564 22
    1
    एक स्वयंसेवक को 1 और 5 के बीच की संख्या के बारे में सोचने के लिए कहें। यह शानदार चाल मानव मनोविज्ञान के कुछ अजीब बातों का लाभ उठाती है। यहां तक ​​कि अगर आप अपने दर्शकों को पसंद करते हैं, तो जाहिरा तौर पर कई संभव उत्तर दिए जाते हैं, अधिकांश लोग एक ही चीज़ को सोचेंगे, और यह आपको इस अद्भुत चाल को करने की अनुमति देगा। स्वयंसेवक को 1 से 5 के बीच एक नंबर के बारे में सोचने के लिए कहें, लेकिन इसे प्रकट न करें।
  • छवि शीर्षक 676564 23
    2
    स्वयंसेवक से 9 की संख्या बढ़कर पूछें, फिर दो अंक प्राप्त करें। उदाहरण के लिए, यदि स्वयंसेवक ने 5, 9 x 5 = 45, और 4 + 5 = 9 चुना है, तो उसे मानसिक रूप से और जोर से नहीं करना चाहिए।
  • छवि शीर्षक 676564 24
    3
    संख्या से 5 को घटाने के लिए स्वयंसेवक से पूछें। 9 - 5 = 4, इसलिए इस बिंदु पर स्वयंसेवक नंबर 4 के बारे में सोचना चाहिए।
  • छवि शीर्षक 676564 25
    4
    संख्या से संबंधित वर्णमाला के पत्र को खोजने के लिए स्वयंसेवक को बताएं। उदाहरण के लिए, नंबर 1 ए, 2 से बी, और इसी तरह के अनुरूप होगा। इस बिंदु पर, वह संख्या 4 के बारे में सोचता है, चाहे वह शुरू संख्या की परवाह किए बिना, तो वह डी के बारे में सोचें।
  • छवि शीर्षक 676564 26
    5
    स्वयंसेवक को उस राष्ट्र का चयन करने के लिए कहो जिसका नाम उस पत्र से शुरू होता है। ज्यादातर लोग डेनमार्क का जवाब देंगे
  • छवि शीर्षक 676564 15
    6
    स्वयंसेवक के दिमाग को पढ़ने का बहाना। मेनिंगे को संलग्न करने और निचोड़ने का बहाना। दर्शक को बताएं कि आप उसकी मानसिकता की गहराई में देख रहे हैं
  • छवि शीर्षक 676564 31
    7
    खुद को उलझन में दिखाएं और कहें कि आप डेनमार्क अभियान देख रहे हैं। दस में से नौ बार, स्वयंसेवक आश्चर्य के साथ प्रतिक्रिया करेगा, भले ही वह एक दर्शक ढूंढने वाला हो, जो चुनता है "डोमिनिका"।
  • टिप्स

    • किसी को भी चालें प्रकट न करें याद रखें, एक अच्छा विज़ार्ड आपकी चालें कभी नहीं प्रकट करता है
    • आत्मविश्वास से बात करें - आपकी चालें अधिक विश्वसनीय होंगी
    • वही दर्शकों के सामने एक चाल दोहराएं। कोई तुम्हारा समझ सकता है "जादू"।

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • कागज और पेन
    • एक टोपी
    • एक ब्लैकबोर्ड और चाक
    • कार्ड का एक डेक
    • एक दर्शक
    • 3 स्वयंसेवकों
    • शब्दकोश
    • लिफ़ाफ़ा
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com