उपकरण के बिना जादू संख्या कैसे करें

इन अद्भुत जादू की चाल के साथ अपने दोस्तों को प्रभावित! एक दर्शक आपके लिए, आपके हाथों और कुछ मामलों में थोड़े अभ्यास के लिए पर्याप्त होगा जब आप इन युक्तियों को सीखते हैं, तो आप उन्हें किसी भी समय चला सकते हैं अगर कोई आपको पूछता है: "क्या आप किसी भी जादू की चाल जानते हो?"

कदम

विधि 1

मन की पढ़ाई
Do Magic Tricks नामक छवि जो कि उपकरण की आवश्यकता नहीं है चरण 1
1
एक सहायक चुनें एक सार्वजनिक स्वयंसेवक से आपसे दूसरे कमरे में जाने के लिए कहें जो आप कर सकते हैं "एक मानसिक संबंध बनाते हैं"। एक निजी कमरे में अपने सहायक से बात करें, जहां कोई भी आपको सुन नहीं सकता।
  • टू मैजिक ट्रिक्स शीर्षक वाली छवि जो कि उपकरण की आवश्यकता नहीं है चरण 2
    2
    अपनी योजना के बारे में अपने सहायक को बताएं इस चाल में, कुछ मामलों में कहा जाता है "काले जादू", आप कमरे में किसी ऑब्जेक्ट को इंगित करेंगे, और सहायक कहेंगे कि क्या वह ऑब्जेक्ट है जो आप सोच रहे हैं। उसे जवाब देना चाहिए "नहीं", तब "नहीं" फिर जब आप काले रंग में किसी वस्तु को इंगित करते हैं वस्तु निम्नलिखित कि आप इंगित करेंगे सही होगा, और जवाब होगा "हां"।
  • बाद की चाल के बाकी हिस्सों को पढ़ें यदि आपने अभी तक ये नहीं सोचा है कि यह कैसे काम करता है।
  • टू मैजिक ट्रिक्स नामक छवि जिसे कोई उपकरण आवश्यक नहीं है चरण 3
    3
    अपने आप से जनता पर लौटें किसी दूसरे कमरे में प्रतीक्षा करने के लिए सहायक से कहें, जहां दर्शक सुन नहीं सकते। जनता पर लौटें और कहें: "मैंने सहायक पर एक जादू डाला है, इसलिए मैं अपना मन पढ़ सकता हूं। मैं इस जादू की चाल के साथ कोशिश करूँगा"।
  • टू मैजिक ट्रिक्स शीर्षक वाली छवि जिसे कोई उपकरण नहीं चाहिए चरण 4
    4
    किसी ऑब्जेक्ट का चयन करने के लिए लोगों से पूछें कोई भी अच्छा काम करेगा इसे बताएं और कहें: "अब मेरे सहायक मेरे दिमाग को पढ़ेंगे और आपको बताएंगे कि आपने किस चीज को चुना है"।
  • Do Magic Tricks नामक छवि जो कि उपकरण की आवश्यकता नहीं है चरण 5
    5
    सहायक को कॉल करने के लिए जनता से पूछें जनता से कम से कम दो या तीन लोगों को भेजें इस तरह से किसी को भी नहीं सोचना होगा कि आप एक ऐसे व्यक्ति को भेज रहे हैं जो आपको धोखा देकर सहायक को बताएगा कि आपने क्या चुना है।
  • यदि आप चाहें, तो आप नाटकीय ढंग से नाटक कर सकते हैं "एक मानसिक संदेश प्रेषित करें" सहायक पर घूर रहा है और अपने मंदिरों पर अपनी उंगलियां रख रहा है।
  • टू इम मेज़नेट ट्रिक्स नामक छवि जिसे कोई उपकरण की आवश्यकता नहीं है चरण 6
    6
    कुछ गलत आइटमों को इंगित करता है इसका उद्देश्य कुछ ऐसा है जो जनता नहीं चुना और पूछें: "मैं ____ के बारे में सोच रहा हूँ?" कुछ वस्तुओं के लिए दोहराएं। सहायक को कहना चाहिए "नहीं", जैसा सहमत हो
  • टू डू मैजिक ट्रिक्स शीर्षक वाली छवि जो कोई उपकरण की आवश्यकता नहीं है चरण 7
    7
    एक काला वस्तु इंगित करता है एक और गलत वस्तु को इंगित करता है, लेकिन काले रंग में रंग डि `: "मैं इस बारे में सोच रहा हूँ?"। सहायक को कहना चाहिए "नहीं", लेकिन काले रंग को नोट करें
  • टू डू मैजिक ट्रिक्स नामक छवि जो कि कोई उपकरण की आवश्यकता नहीं है चरण 8
    8
    सही वस्तु को इंगित करता है जनता द्वारा चुने गए वस्तु को इंगित करें और कहें: "मैं ___ की सोच रहा हूँ?"। सहायक कहेंगे "हां"क्योंकि यह पहली बात है जो आपने संकेत दिया था के बाद काली वस्तु मुस्कान और दर्शकों के लिए धनुष
  • इमेज का शीर्षक है जो मैजिक ट्रिक्स जो किसी उपकरण की आवश्यकता नहीं है चरण 9
    9
    दर्शकों को ऊंचा किया जाता है तो चाल दोहराएँ अगर दर्शकों को यह समझने की कोशिश की कि चाल कैसे काम करता है, सहायक को वापस कमरे में भेजो, दूसरा ऑब्जेक्ट चुनें और दोहराएं प्रश्न पूछने के लिए अजीब चेहरे, इशारों या विभिन्न तरीकों का इस्तेमाल करने का नाटक करके वास्तविक कोड से दर्शकों को अलग करें। चाल को दो या तीन बार करें, फिर रोकें, ताकि रहस्य प्रकट न करें
  • आप फिर से अपने सहायक से बात कर सकते हैं और अगली बार एक अलग कोड पा सकते हैं। कहने के लिए उदाहरण के लिए पूछें "हां" पांचवीं चीज जो आप इंगित करेंगे
  • विधि 2

    हाथ ब्रेडिंग
    टू डू मैजिक ट्रिक्स शीर्षक वाली छवि जो कि किसी उपकरण की आवश्यकता नहीं है 10
    1
    जनता को आप का पालन करने के लिए कहें इस चाल को करने के लिए, दर्शकों से अपने हाथों की गति को अनुकरण करने के लिए कहें। प्रत्येक चरण को धीरे से पालन करें और दर्शकों को बताएं कि आप क्या कर रहे हैं। असल में, आप एक अतिरिक्त कदम उठायेंगे जो आप नहीं कहेंगे दर्शकों को हाथों और हथियारों के साथ मिलकर खत्म हो जाएगा, जबकि आप दो अंगूठे दिखाएंगे।
  • इमेज शीर्षक वाला डॉट मैजिक ट्रिक्स जो किसी उपकरण की आवश्यकता नहीं है चरण 11
    2
    आप के सामने अंगूठे नीचे बैठें अपने हाथों को अपने सामने बढ़ाएं, दोनों अंगूठे नीचे की ओर इशारा करते हुए। याद रखें, आपको दर्शकों को अपने आंदोलनों को दोहराने के लिए बताना चाहिए। रुको जब तक सभी जारी रखने से पहले कदम पूरा कर लिया है।
  • टू डू मैजिक ट्रिक्स शीर्षक वाली छवि जो कि उपकरण की आवश्यकता नहीं है 12
    3
    अपनी बाहों को पार करें और हाथों में शामिल हों दूसरे के ऊपर एक हाथ ले जाएं, फिर भी दोनों अंगूठे नीचे। अपनी अंगुलियों को एक साथ जोड़ो। कलाई - तुम्हारा और दर्शक - हस्तक्षेप कर रहे हैं, जैसे उंगलियां हैं
  • Do Magic ट्रिक्स नाम की छवि जो कि उपकरण की आवश्यकता नहीं है चरण 13
    4
    किसी को इंगित करने के लिए एक हाथ निशुल्क जैसा कि दर्शक आपकी प्रतिलिपि बनाने की कोशिश करता है, आप जो भी कर रहे हैं उससे आपको विचलित करने की बात करते रहें। डि `: "ऐसा नहीं है, मेरे जैसे अपने हाथों को पार करो याद रखें, अंगूठे नीचे दिमाग और हाथ एक साथ। तो! उसे देखो, वह सही तरीके से कर रही है"। अपने हथियार को दूसरे के ऊपर एक को पार करके रखें, लेकिन अपने हाथों को मुक्त करें ताकि आप जिस दर्शक के बारे में बात कर रहे हों उसके बारे में बात कर सकें।
  • डू मैजिक ट्रिक्स शीर्षक वाली छवि जो कि कोई उपकरण की आवश्यकता नहीं है चरण 14
    5
    एक हाथ घुमाएं और फिर अपने हाथों को कस लें। जबकि दर्शक अभी भी उस व्यक्ति को दिखता है, जो आपने दर्शाया था, उस हाथ को चालू करें जो आपने दर्शाया था। अपना हाथ ऊपर की ओर घुमाएं ताकि आपके हथेलियाँ छू सकें, फिर अपने हाथों को एक साथ फिर से पकड़ लें। यह स्थिति जनता द्वारा आयोजित की गई जैसी ही दिखाई देगी, लेकिन यह बहुत कम intertwined है।
  • यदि आप इस चाल की कोशिश कर रहे हैं और आप इसे नहीं समझते हैं, तो अपने अंगूठे के साथ रुकें और दोनों हाथों को अपने सामने रखें ऊपर. हाथों से एक साथ जुड़ें, फिर उन्हें बारी करें ताकि अंगूठे नीचे इंगित कर रहे हों। इस चरण के बाद आपको इस स्थिति में समाप्त होना चाहिए।
  • जब आप यह कर रहे हों, तब बात करते रहें और दर्शकों को देखिए, न कि आपके हाथ।
  • टू डू मैजिक ट्रिक्स शीर्षक वाली छवि जो कि उपकरण की आवश्यकता नहीं है चरण 15
    6
    अपने हाथ घुमाएँ दर्शकों को आप की प्रतिलिपि करने के लिए कहो, इसलिए सभी के पास अपने अंगूठे हैं अपने हाथों को अपनी छाती तक ले जाएं, अंगूठे को इंगित करने के लिए उन्हें घूमते रहें दर्शकों को आप की प्रतिलिपि करने का प्रयास करेंगे, लेकिन जब से यह एक अलग स्थिति में है, यह अंतःविषय हाथों, हाथों को पार कर, या अन्य असुविधाजनक स्थिति के साथ समाप्त होगा।
  • टू डू मैजिक ट्रिक्स शीर्षक वाली छवि जो कि किसी उपकरण की आवश्यकता नहीं है चरण 16



    7
    चिड़चिड़ाना और दोहराने का बहाना। कहते हैं कि वे कुछ गलत कर रहे हैं और शुरुआत से दोहरा रहे हैं आम तौर पर आप कई बार ट्रिक दोहरा सकते हैं, जनता की हंसी पैदा कर सकते हैं, जो सोचेंगे कि वह सही तरीके से क्यों नहीं कर सकता। हर बार विकर्षण की एक अलग विधि का प्रयोग करें, ताकि जनता को संदिग्ध न करें:
  • दर्शकों के हाथों को पकड़ने के लिए अपने हाथों को रिलीज करें, और उन्हें स्थिति में मार्गदर्शन करें सही. जब आप उन्हें फिर से निचोड़ते हैं, तो झूठी स्थिति का उपयोग करें जो केवल आप ही जानते हैं
  • एक इशारे बनाएं, कहते हैं "मंत्र" या अन्य जादू सूत्रों, तो हाथ की स्थिति को बदलने से पहले एक pirouette करते हैं।
  • विधि 3

    एक अदृश्य बुलबुला को बुलाओ
    टू इम मेजिक ट्रिक्स नामक छवि जिसे कोई उपकरण की आवश्यकता नहीं है चरण 17
    1
    एक व्यक्ति के साथ इस चाल का उपयोग करें आप एक बड़े दर्शकों से एक स्वयंसेवक का उपयोग कर सकते हैं, लेकिन केवल एक व्यक्ति इस जादू की चाल से उत्पन्न अजीब प्रभाव महसूस करेगा। यह एक मित्र या परिवार के सदस्य के लिए बेहतर चाल है, या यदि आप इसे एक छोटे समूह में प्रत्येक व्यक्ति के लिए दोहरा सकते हैं।
  • इमेज शीर्षक से डू मैजिक ट्रिक्स जो कोई उपकरण की आवश्यकता नहीं है चरण 18
    2
    व्यक्ति को अपने हाथों को एक साथ बंद रखने के लिए कहें। उनसे उन्हें पकड़ने के लिए कहें, जैसे कि वे सराहना करने वाले थे, उनके हथेलियों का सामना करना पड़ रहा था। आप उसे अद्भुत विज़ार्ड (आप) का स्वागत करने के लिए सराहना शुरू करने के लिए कह सकते हैं, फिर उसके हाथों को ले जाएं और उन्हें इस स्थिति में रोक दें।
  • टू इम मेजिक ट्रिक्स शीर्षक वाली छवि जो कि किसी उपकरण की आवश्यकता नहीं है चरण 1 9
    3
    उसके चारों ओर अपने हाथ रखो। हाथों के दोनों किनारों पर, अपने हाथों को उसी स्थिति में रखें, अंदर की तरफ़ें रखें। कल्पना कीजिए एक ही जगह में सराहना करते हैं जहां वह यह कर रही है।
  • टू डू मैजिक ट्रिक्स शीर्षक वाली छवि जो कि उपकरण की आवश्यकता नहीं है चरण 20
    4
    उनसे अपने हाथों के खिलाफ दबाव डालने के लिए कहें अपनी सारी ताकत के साथ दोनों हाथों पर आगे बढ़ें। इसी समय, उसे अपने हाथों को अपने खिलाफ धक्का देना चाहिए लगभग 60 सेकंड के लिए दोहराएं
  • यदि आप चाहें, तो कुछ बोलें "जादू शब्द" जब आप इसे करते हैं
  • टू इम मेजिक ट्रिक्स नामक इमेज जिसका कोई डिवाइस की आवश्यकता नहीं है चरण 21
    5
    धक्का बंद करो लगभग एक मिनट के बाद, उन्हें पुश करने को रोकें। अपने हाथों का लाभ उठाएं और पूछें कि क्या आप कुछ भी सुनते हैं। वह एक को चेतावनी देना चाहिए "अदृश्य बुलबुला" जो हाथों से बाहर निकलता है, भले ही उन्हें छूना न हो।
  • विधि 4

    उत्तोलन
    टू डू मैजिक ट्रिक्स शीर्षक वाली छवि जो कि उपकरण की आवश्यकता नहीं है चरण 22
    1
    इस चाल को अग्रिम में आज़माएं यह एक ऐसी चाल है जिसे हासिल करना मुश्किल है क्योंकि दर्शकों को बिल्कुल एक कोने पर बिल्कुल ध्यान देना होगा। एक मित्र खोजें जो रिहर्सल के दौरान देखने के लिए तैयार है, जो निम्न चरणों का प्रयास करते समय सबसे अच्छी स्थिति ढूंढने में आपकी सहायता कर सकता है।
  • टू डू मैजिक ट्रिक्स शीर्षक वाली छवि जो कि उपकरण की आवश्यकता नहीं है 23
    2
    वह लंबे पतलून पहनते हैं पैंट की एक जोड़ी का चयन करें जो आंशिक रूप से पैर या जूता को कवर करते हैं सबसे अच्छी पैंट वे हैं जो एड़ी को कवर करते हैं, लेकिन आगे और पैर के मध्य भाग को देखते हुए छोड़ दें।
  • डू मैजिक ट्रिक्स शीर्षक वाली छवि जो कि किसी उपकरण की आवश्यकता नहीं है चरण 24
    3
    जनता से दूर हो जाओ दर्शकों को बताएं कि आपको ध्यान देने के लिए जगह की जरूरत है और जादू की चाल के अंत में उन पर गिरने से बचें। आपको दर्शकों से लगभग 2.5-3 मीटर तक मिलना चाहिए।
  • नाटकीय रूप से खोजें "सही बिंदु" जनता को यह समझाने के लिए कि यह एक कठिन मार्ग है
  • टू डू मैजिक ट्रिक्स शीर्षक वाली छवि जो कि उपकरण की आवश्यकता नहीं है चरण 25
    4
    जनता के लिए एक कोण पर ओरिएंटेटेड यहां आपको एक मित्र की सहायता मिलेगी, जो आपको सबसे अच्छा कोण दिखा सके। आमतौर पर जादूगर दर्शकों से लगभग 45 डिग्री का एक कोण रखता है, ताकि वह ऊँची एड़ी के जूते और सभी बाएं पैर देख सकें, लेकिन नहीं कर सकते दाहिने पैर की नोक देखें
  • आपकी मदद करने के लिए, आप एक घड़ी के रूप में अपनी स्थिति के बारे में सोच सकते हैं। आपकी उंगलियों 10:30 या 11:00 बजे, जबकि दर्शकों को 6:00 बजे चाहिए
  • टू डू मैजिक ट्रिक्स शीर्षक वाली छवि जो कि उपकरण की आवश्यकता नहीं है चरण 26
    5
    अपने दाहिने पैर की नोक पर खड़े हो जाओ नाटकीयता के साथ संचार करें कि कितना कठिन उत्तोलन होता है और धीरे-धीरे हवा में अपनी बाहों को बढ़ाएं जैसे कि आप खुद को धक्का दे रहे थे केवल दाहिने पैर की उंगलियों पर पुश करें, जिसे जनता नहीं देख सकता है। सही एड़ी और पूरे बाएं पैर लिफ्ट, उन्हें एक ही ऊंचाई पर रखने की कोशिश। अपने बाएं पैर को जमीन पर समानांतर रखें। "लहर" कुछ सेकंड के लिए इस तरह
  • टू डू मैजिक ट्रिक्स शीर्षक वाली छवि जो कि उपकरण की आवश्यकता नहीं है 27
    6
    अपने पैरों को फर्श पर लौटें कुछ सेकंड के बाद, वापस जमीन पर जाएं घुटनों और टखनों को मोड़ो जब आप जमीन को स्पर्श करते हैं, इस धारणा को देने के लिए कि आप काफी ऊंचाई से गिर गए हैं
  • विधि 5

    नकली जादू ट्रिक के आसपास लोगों को ले लो
    टू डू मैजिक ट्रिक्स नामक छवि जिसे कोई उपकरण की आवश्यकता नहीं है चरण 28
    1
    किसी मित्र को बताएं कि आप उसे छूने के बिना इसे स्थानांतरित कर सकते हैं। उसे बताएं: "मुझे यकीन है कि इससे पहले कि आप किसी को भी छूने के बिना तीन बार चारों ओर घूमने के लिए आगे बढ़ेंगे,"। यदि आप सहमत नहीं हैं, तो सुनिश्चित करें कि कोई भी आपकी सहायता करेगें और आपको अभी भी रहना होगा
  • टू डू मैजिक ट्रिक्स शीर्षक वाली छवि जो कि उपकरण की आवश्यकता नहीं है चरण 2 9
    2
    वह धीरे धीरे अपने दोस्त के चारों ओर चलता है चलते समय, तीव्रता से ध्यान केंद्रित करने का बहाना। आपके बीच कम से कम 60 सेमी छोड़ दें उसकी ओर मुड़ें और कहें "एक" पहली बार जब आप इसे चारों ओर मोड़ते हैं
  • टू डू मैजिक ट्रिक्स नामक छवि जो कि किसी उपकरण की आवश्यकता नहीं 30
    3
    वह उसके चारों ओर एक दूसरी बार चलता है धीरे-धीरे मंडल में चलते रहें ब्रेक लें और पसीना को अपने माथे से पोंछने का बहाना करें, कह रहे हैं "ठीक है, आप एक कठिन आदमी हैं, लेकिन मैं यह कर सकता हूँ"। उसके चारों ओर एक दूसरी बार चलना खत्म करो और कहो "दो"।
  • टू डू मैजिक ट्रिक्स नामक छवि जो कि किसी उपकरण की आवश्यकता नहीं है 31
    4
    दूर कदम। चारों ओर मुड़ें और जल्दी से अपने दोस्त से दूर हो जाओ, इससे पहले कि वह समझता है कि क्या होता है और आपको रोकने की कोशिश करता है उसे नमस्ते कहो और उसे वादा करो कि आप एक या दो साल में तीसरे बार उसके चारों ओर चले जाएंगे!
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com