स्ट्रीट विज़ार्ड कैसे बनें

क्रिस एन्जेल और डेविड ब्लेन जैसे प्रसिद्ध जादूगरों की कुख्याति के लिए सड़क जादू ने लाखों लोगों की कल्पना पर कब्जा कर लिया है। यदि आप एक जन्मदाता हैं, जादू की तरकीबों के लिए जुनून, एक सड़कों के विज़ार्ड बनने का आपका सपना सच होने का एक शानदार तरीका हो सकता है। नियमित सीखने और अपने कौशल में सुधार करने के तरीके जानने के लिए पढ़ें।

कदम

भाग 1

जादू ट्रिक्स जानें
डॉट स्ट्रीट मैजिक चरण 1 शीर्षक वाली छवि
1
तय करें कि आप किस तरह की चालें करेंगे आप पहले से ही सड़क जादू करने के लिए मैदान को संकुचित कर चुके हैं, लेकिन आप क्या उपयोग करना चाहते हैं, इस बारे में सोचें। यदि आपके पास पहले से ही एक विशिष्ट क्षेत्र को ध्यान में रखना है, तो अंतरिक्ष, प्रकाश और शोर की सीमाओं पर विचार करें। आप शायद बड़ी भीड़ या अन्य जादूगरों के बिना किसी क्षेत्र में शुरू करना चाहते हैं, ताकि आप छोटे दर्शकों के सामने अभ्यास कर सकें।
  • यदि आप विभिन्न प्रकार की चालें सीखेंगे तो आप एक अधिक रोचक दिनचर्या तैयार कर पाएंगे, लेकिन आपको जादू की तरफ खींचने पर ध्यान केंद्रित करना शुरू कर दिया जाएगा। नीचे आपको कई युक्तियां मिलेंगी जो आप अपने प्रदर्शन के आधार के रूप में उपयोग कर सकते हैं।
  • डॉट स्ट्रीट मैजिक चरण 2 नामक छवि
    2
    जल्दी से अभ्यास करें एक जादूगर के लिए एक अप्रत्याशित तरीके से छोटी वस्तुओं को हेरफेर करने की क्षमता आवश्यक है सिक्का गायब होने की चाल की कोशिश करें, जब तक कि आप इसे देखे बिना चला सकते हैं। हाथियों से ध्यान हटाने के लिए, दर्शकों को विचलित करने की क्षमता विकसित करने के लिए परिवार और दोस्तों के सामने अभ्यास करना जारी रखें।
  • यदि आप सिक्का की चाल पसंद करते हैं, तो अपने सिर से गिरने वाले सिक्का की चाल की तरह भिन्नरूपों का प्रयास करें एक सीखने के द्वारा सिक्के के साथ अपने प्रदर्शनों की सूची का विस्तार करें पोर पर उन्हें रोल करें. जब आप एक असली विशेषज्ञ हो, तो उन्नत हाथ की कोशिश करें, जैसे दर्शकों के सदस्य की जेब में एक सिक्का डालना।
  • एक सिक्का एक सरल और पारंपरिक वस्तु है जिसका इस्तेमाल आप जल्दी से करते हैं, लेकिन आप कई अन्य वस्तुओं का उपयोग कर सकते हैं। गायब (संक्षेप में) जनता के एक सदस्य की घड़ी या अन्य चालानों में ट्रेन जो कि हाथ की तीव्रता की आवश्यकता होती है, जैसे कि लापता कार्ड का भ्रम.
  • डॉट स्ट्रीट मैजिक चरण 3 नामक छवि
    3
    विचार करें कि क्या कुछ कार्ड ट्रिक्स सीखना है। लगभग हर कोई कार्ड की चाल जानता है, लेकिन आपके निपटान में सौ से अधिक रूपांतरों के साथ, आप अभी भी अपने दर्शकों को आश्चर्यचकित करने और प्रसन्न करने के तरीके पा सकते हैं।
  • चार बराबर कार्ड की चाल को हाथ की तेजता और जनता का केवल न्यूनतम व्याकुलता नहीं है, इसलिए यह शुरू करने का एक अच्छा विकल्प है। इस प्रकार की चाल के लिए आपको डेक तैयार करने की आवश्यकता है, इसलिए यह कठिन ऑडियंस पर काम नहीं करेगा जो आपको कार्ड को फेरबदल करने के लिए कहेंगे।
  • टाइप ट्रिक्स के लिए कार्ड कंट्रोल तकनीक आवश्यक हैं "कार्ड लगता है"।
  • सबसे आश्चर्यजनक कार्ड के साथ चाल बनाने के लिए अपने हाथ की गति का उपयोग करें। उदाहरण के लिए एक प्रयास करें डेक के शीर्ष पर एक कार्ड उठाओ या अपने हाथ के पीछे एक कार्ड गायब हो जाए।
  • डॉट स्ट्रीट मैजिक चरण 4 नामक छवि
    4
    कुछ चालें और ट्रेनें अधिक चाल में पाएं। संख्याओं को आज़माकर अपने प्रदर्शनों के लिए युक्तियाँ जोड़ें, जो आपको किसी ऑब्जेक्ट के साथ असंभव प्रतीत होने वाले कार्यों को करने की अनुमति दें। क्या आप हाथों की गति या विशेष रूप से तैयार वस्तुओं के साथ अपने दर्शकों को धोखा देना चाहते हैं? यहाँ कई युक्तियां हैं जो आप तय करने का प्रयास कर सकते हैं कि आपको सबसे अच्छा कौन पसंद है:
  • दूसरे के अंदर दो रबड़ बैंड को पास करें दर्शकों को दो के बीच के अंतर को समझने के लिए विभिन्न रंगों के लोचदार बैंड का उपयोग करें।
  • बस अपने हाथों से कुचल कर कुचलने कर सकते हैं
  • एक चम्मच मोड़ो अपने मानसिक शक्तियों के साथ
  • डॉट स्ट्रीट मैजिक चरण 5 शीर्षक वाली छवि
    5
    आकर्षक चालें चुनें जो जनता का ध्यान कैप्चर करेगा। कुछ प्रकार की चाल दूसरों की तुलना में अधिक ध्यान आकर्षित करती है यदि आप प्रसिद्ध बनना चाहते हैं, या यदि आप केवल अपने शब्दों से लोगों को आकर्षित करने में सक्षम नहीं हैं, तो इनमें से कुछ आकर्षक चालें देखें:
  • एक स्ट्रैटेजकेट से छुटकारा पाएं. आप इस चाल को अधिक रोमांचक बना सकते हैं हथकड़ी जोड़ने, लेकिन आपको बहुत अधिक अभ्यास और हाथ की गति की आवश्यकता होगी
  • लेविटेटिंग की छाप दें, यदि आप और जनता के बीच सही दूरी रख सकते हैं इस चाल के कम से कम दो प्रकार हैं। चाल को अधिक समझाने और प्रभावशाली बनाने के लिए अपना व्यक्तिगत संस्करण बनाने का प्रयास करें!
  • अपनी उंगलियों से धुआं निकलना अपने साथ बाद में धोने के लिए साबुन और पानी ले लो
  • हाथ से आग बनाओ. इस चाल को सुरक्षित रूप से देखने के लिए एक अनुभवी साझीदार से सहायता प्राप्त करें, क्योंकि आप इसे सही तरीके से नहीं कर सकते हैं, क्योंकि आप गंभीर रूप से हाथ जला सकते हैं।
  • डॉट स्ट्रीट मैजिक चरण 6 शीर्षक वाली छवि
    6
    जानें और हमेशा नई तरकीबों का प्रयास करें। चाहे आप इसे किसी शिक्षक के लिए धन्यवाद करते हैं या डीवीडी पर धीमी गति से चलती सड़क जादू तकनीकों को देखने के लिए, चालें प्रभावी रूप से आपको प्रशिक्षण की आवश्यकता होती है पुस्तकालय में पुराने जादू ग्रंथों की खोज करें या इंटरनेट पर नए विचारों की खोज करें। सबसे सरल चालें पहले जानें और अपने कौशल को विकसित करने के लिए अपना समय समर्पित करें। समय के साथ, आप अपनी खुद की शैली बनाने के लिए सर्वोत्तम तकनीक को जोड़ेंगे।
  • तैयार किए गए कार्ड और सिक्कों का उपयोग करने पर विचार करें, जो आप जादू की दुकानों से या व्यक्तिगत वेबसाइटों पर खरीद सकते हैं।
  • कई शहरों में आप जादू के मंडलों को मिलेंगे, जहां आप अन्य शौकिया जादूगरों से मिल सकते हैं जिनके साथ आप युक्तियों और विचारों का आदान-प्रदान कर सकते हैं।
  • भाग 2

    नियमित बनाएं
    डॉट स्ट्रीट मैजिक चरण 7 नामक छवि
    1
    एक प्रदर्शनी में 5-15 चालें जुटाइए। उन्हें अलग-अलग आदेशों में देखें और एक दूसरे से संक्रमण के बारे में सोचें। उदाहरण के लिए, आप एक ही ऑब्जेक्ट का उपयोग करके ट्रिक्स का पालन कर सकते हैं। एक ही दिनचर्या में एक चाल को कभी दोहराएं और इन दिशानिर्देशों को ध्यान में रखें:
    • एक छोटी आकर्षक चाल के साथ शुरू करें जो लोगों को उत्तेजित करता है
    • प्रदर्शन के केंद्र में सबसे लंबे और सबसे जटिल ट्रिक्स दर्ज करें, जब दर्शकों को पहले ग्लिटीज़ चाल के लिए पहले ही शामिल किया जाएगा।
    • अपने शो को यादगार बनाने के लिए सर्वोत्तम मेकअप के साथ समाप्त करें
    • अपने दर्शकों को बोरिंग से बचने के लिए लगभग 3-7 मिनट का दिनचर्या बनाएं
  • डॉट स्ट्रीट मैजिक चरण 8 शीर्षक वाली छवि
    2
    अपनी शैली का विकास करें आप क्या कहते हैं और आप कैसे व्यवहार करते हैं, आपकी यादें जितनी महत्वपूर्ण हो सकती हैं, एक यादगार शो बनाने के लिए। यदि आप मजाक करना पसंद करते हैं, तो एक प्रदर्शनी बनाएं जहां आप अपने और सार्वजनिक का मज़ाक उड़ा पाएंगे - किसी को न किसी के लिए। आप अपनी खुद की चाल से आश्चर्यचकित हो सकते हैं, या एक रहस्यमय और शक्तिशाली तरीके से कार्य कर सकते हैं, या दिखा सकते हैं कि ट्रिक्स एक महान शारीरिक थकावट का कारण है। विभिन्न शैलियों का प्रयास करें और अपनी युक्तियों को तैयार करने और कहने और अलग-अलग काम करने की कोशिश करें।
  • काम पर पेशेवर जादूगरों को देखना आपकी शैली के लिए विचारों को खोजने का एक शानदार तरीका है।
  • जनता को भ्रमित करने से शायद उसे छोड़ना होगा आप जल्दी या मजाक कर बोलकर उन्हें विचलित कर सकते हैं, लेकिन असंगत बात न करें और विषय को बहुत तेज़ी से न बदलें
  • डॉट स्ट्रीट मैजिक चरण 9 शीर्षक वाली छवि
    3
    मित्रों और परिवार पर अभ्यास करें आपके इरादों के बावजूद, एक सटीक दिनचर्या तैयार करना एक अच्छा विचार है, लेकिन यह विशेष रूप से ऐसा है यदि आप जादूगर के रूप में अपना करियर बनाना चाहते हैं। सड़क के किनारों पर अजनबी अनुकूल हो सकते हैं, लेकिन आप एक शौकिया शो के साथ लंबे समय तक उनका ध्यान नहीं लेंगे। अपने कौशल को सुधारने के लिए सबसे अच्छी जगह अपने घर है। आप परिचितों जैसे शिक्षकों या सहकर्मियों के लिए कुछ त्वरित युक्तियां भी देख सकते हैं।
  • कुछ कौशल अभ्यास करने के लिए दर्शकों की आवश्यकता होती है एक बार लोगों का ध्यान कैप्चर हो जाने पर, खुद को ट्रिक में प्रशिक्षित करें, जिसकी ज़रूरत बचना या धोखे की आवश्यकता होती है।
  • जब आप कोई गलती करते हैं, तो एक मजाक के साथ ठीक करने की कोशिश करें, किसी दूसरी चाल में जा रहे हों या प्रदर्शन के भाग के रूप में उद्देश्य पर गलत होने का नाटक करें। इस कौशल को पहले से तैयार करना मुश्किल है, क्योंकि जब आप गलत नहीं जानते हैं, तो इस क्षमता का अभ्यास करने के लिए एक अनुकूल दर्शकों का लाभ उठाएं।
  • डॉट स्ट्रीट मैजिक चरण 10 शीर्षक वाली छवि
    4
    अपने प्रदर्शन को रिकॉर्ड करें यह आपको एक उद्देश्य तरीके से इसका विश्लेषण करने की अनुमति देता है। धीमी गति में अपने हाथों को देखकर त्रुटि को ठीक करना या मुश्किल चाल को सुधारना आसान होगा। इसे सही करने के इरादे से अपने प्रदर्शन का विश्लेषण करें यह आपको दर्पण में अपनी चालें देखने में भी मदद करेगा। अपने अभिनय कौशल को बेहतर बनाने के लिए शरीर की भाषा और चेहरे का भाव देखें।
  • जब आप त्वरित हाथ चाल का अनुभव करते हैं, तो यह सुनिश्चित करने के लिए कि वे दर्शकों की स्थिति में हैं, भले ही वे विश्वसनीय हों, कई एंगल्स से अपने प्रदर्शन को रिकॉर्ड करें। आपको अधिक अभ्यास करने की आवश्यकता हो सकती है, या विभिन्न रूपों का उपयोग कर सकते हैं। आस्तीन में किसी ऑब्जेक्ट को गायब करने के लिए इसे हर कोने से छुपा सकता है, उदाहरण के लिए, जबकि इसे हाथ के पीछे छिपाने के लिए सफलतापूर्वक अधिक अभ्यास की सुविधा होगी।
  • शौकिया ज्योतिषियों के लिए ऑनलाइन मंचों पर अपने वीडियो पोस्ट करने और एक टिप्पणी के लिए विचार करने पर विचार करें।
  • डॉट स्ट्रीट मैजिक चरण 11 शीर्षक वाली छवि
    5



    सड़क पर अपना प्रदर्शन लाओ अपनी रूटीन के एक छोटे संस्करण के साथ धीरे धीरे शुरू करो, केवल उन गुट दिखाइए जो आप सबसे अच्छी मास्टर हैं। फिर यह अधिक से अधिक जटिल और जटिल दिनचर्या पर चला जाता है आपके तकनीकी कौशल के बावजूद, आपको भीड़ को आकर्षित करने और उन्हें दिलचस्पी और खुश रखने की कला का अभ्यास करना चाहिए।
  • अपने दर्शकों के समय का सम्मान करें एक स्वयंसेवक या परेशान राहगीरों का इस्तेमाल करने से बचें
  • डॉट स्ट्रीट मैजिक चरण 12 शीर्षक वाली छवि
    6
    अपना प्रदर्शन परिशोधित करें यह याद रखना आवश्यक है कि जादू लोगों पर आधारित एक गतिविधि है, और इसलिए एक सड़क जादूगर में उत्कृष्ट पारस्परिक कौशल होना चाहिए। सड़क पर अभ्यास करके अपनी शैली को विकसित करते रहें, और ध्यान दें कि कहानियों और वाक्यांशों ने दर्शकों को ध्यान या परेशान करने के लिए क्या किया है। अपने स्वयंसेवकों को सरल प्रश्न पूछें, उदाहरण के लिए उनका नाम जानने के लिए और अधिक लोगों से आकर्षित करने के लिए जोर से और आत्मविश्वास से बोलें एक महान स्ट्रीट जादूगर बनने के बारे में जानने के लिए आपको कैसे दिखाना होगा कि कैसे दिखाया जाए।
  • इसके अलावा उपस्थिति और मंच कपड़े पर विचार करें कुछ जादूगर, विशेष रूप से जो बच्चों के लिए प्रदर्शन करते हैं, बेतुका और आकर्षक पोशाक का उपयोग करते हैं। कई सड़क जादूगर अच्छी तरह से तैयार करना पसंद करते हैं, लेकिन अन्य लोगों से बहुत अलग नहीं दिखते
  • डॉट स्ट्रीट मैजिक चरण 13 शीर्षक वाली छवि
    7
    नई जादू की चाल के साथ अक्सर अपना रूटीन अपडेट करें सड़क के जादूगरों के भ्रम ने सदियों से शहर की व्यस्त सड़कों के दर्शकों को आकर्षित किया है। अभिनव चालें हमेशा अपना ध्यान प्राप्त करने का सबसे अच्छा तरीका रही हैं। क्लासिक और आधुनिक जादू तकनीकों के अनूठे मिश्रण के बिना आप जल्दी से अपने दर्शकों को खो देंगे।
  • खरोंच से एक नई चाल की खोज करना मुश्किल है, भले ही आपके पास पर्याप्त अनुभव हो, तो आपको कुछ विचार प्राप्त करना शुरू हो जाएगा। तब तक, आपको पहले से ही पता चलने वाले दो चालों के संयोजन का प्रयास करें तब आपको एक विचार मिलेगा।
  • हर चाल में एक ऑब्जेक्ट शामिल होता है जो हाथ की गति से एक के साथ जोड़ा जा सकता है ऑब्जेक्ट गायब हो जाए और दर्शकों को हंसी करने के लिए चाल को पूरा करने से पहले इसे फिर से प्रकट करें, या इसे एक समान ऑब्जेक्ट के साथ बदलें, लेकिन विभिन्न गुणों जैसे कि ज्वलनशील, फ्लोटिंग आदि।
  • भाग 3

    गड़बड़ी और अन्य मुश्किल दर्शकों को प्रबंधित करें
    डॉट स्ट्रीट मैजिक चरण 14 शीर्षक वाली छवि
    1
    उन लोगों पर ध्यान न दें जो आपका ध्यान चोरी करने का प्रयास करते हैं। यदि कोई आपको किसी चाल के दौरान इंटरप्ट करता है, या आप जो कर रहे हैं उसे अनावरण करने का प्रयास करता है, वह शायद आपसे बेहतर दिखने की कोशिश कर रहे हैं। इस तरह के घबरने से निपटने के कई तरीके हैं, और आपको यह तय करना चाहिए कि आपकी व्यक्तिगत प्राथमिकताएं और सटीक स्थिति के अनुसार कौन सा उपयोग करना चाहिए। यहां विधि है जिसकी आवश्यकता है कि आपको अपना प्रदर्शन कम करना चाहिए:
    • उस व्यक्ति पर ध्यान न दें जब तक वह ऊब नहीं हो जाता। यदि आप ध्यान नहीं देते हैं, तो आप समर्पण कर सकते हैं। यदि यह जारी है, तो अपने जवाब जनता के लिए निर्देशित करें, जैमर नहीं। जैसे अप्रत्यक्ष पुष्टि का प्रयोग करें "क्या कोई मक्खी चर्चा सुनता है?"। एक दर्शक आपकी कार्यक्षमता को बाधित करने के बिना, जैमर को दूर करने में आपकी सहायता कर सकता है।
  • डॉट स्ट्रीट मैजिक चरण 15 नामक छवि
    2
    अगर यह काम नहीं करता है, तो उसे बिना किसी बाधा के प्रदर्शन में शामिल करें। यदि आपको एक स्वयंसेवक की जरूरत है, तो जैमर को फोन करें यदि आप ऐसा नहीं करना चाहते हैं, तो जनता के ध्यान की रिपोर्ट करते वक्त उसे जल्दी से बात करने की कोशिश करें। जैसे टिप्पणी करें "मुझे लगता है कि आप स्मार्ट हैं, तो मैं आपको एक तुला चम्मच के साथ पुरस्कृत करेंगे"।
  • डॉट स्ट्रीट मैजिक चरण 16 नामक छवि
    3
    अंतिम रिज़ॉर्ट के रूप में जैमर का अपमान करना और शर्मिंदा करना। एक पेशेवर जो एक जैमर का अपमान करता है देखकर बहुत मज़ा हो सकता है, लेकिन आपको इसे ठीक से करने के लिए अनुभव और आत्मविश्वास की आवश्यकता होती है। एक शौकिया के रूप में, यह केवल एक अंतिम उपाय के रूप में करते हैं, या यदि शो समाप्त होने वाला है।
  • जब तक जैमर ऐसा नहीं करता तब तक विरोध को कमजोर करने के कारण दर्शकों को अपने पक्ष में रखें।
  • जब आपके पास दर्शकों को आपकी तरफ से देखते हैं, तो आप किसी व्यक्ति को बहुत कुछ कह सकते हैं, लेकिन अब भी मूर्खतापूर्ण और मजाकिया अपमान का चयन करने के लिए एक अच्छा विचार है। प्रोप के लेबल से उन्हें पढ़ने के लिए दिखाएं या प्रदर्शन का हिस्सा बनने के लिए एक और रास्ता ढूंढें।
  • डॉट स्ट्रीट मैजिक चरण 17 शीर्षक वाली छवि
    4
    उन चालियों का प्रदर्शन करें जिन्हें आप अपने हाथों को ठीक करने वाले लोगों को धोखा देने के लिए सबसे अच्छा जानते हैं। कुछ लोग हमेशा अपने हाथों पर ध्यान केंद्रित करेंगे, यह समझने की कोशिश कि चाल कैसे होती है। इस मामले में सबसे अच्छा बचाव है कि आप पूरी तरह से जानते हैं कि चालें करने के लिए है, कि आप एक सावधान आँख के सामने भी प्रदर्शन कर सकते हैं।
  • अगर कोई व्यक्ति कुछ नोटिस करता है और बाकी दर्शकों के लिए चाल को प्रकट करता है, तो उनके आश्चर्य को फिर से हासिल करने के लिए एक ही वस्तु के साथ जल्दी से एक शानदार शानदार प्रदर्शन करें।
  • डॉट स्ट्रीट मैजिक चरण 18 नामक छवि
    5
    जिज्ञासु दर्शकों को नियंत्रण में रखें अगर कोई स्वयंसेवक एक वस्तु के बारे में ध्यानपूर्वक जांचता है, या चाल के दौरान चलता है, तो इसे दोहराए जाने वाले आदेशों और आंदोलनों के साथ देखें शारीरिक रूप से अपना हाथ ले लो और जब वह चलता है तो उसे सही स्थिति में ले आओ, दर्शकों के मनोरंजन के लिए एक शानदार तरीके से अपने आंदोलनों को उकसाना। एक ऐसे बच्चे की तरह स्वयंसेवक का इलाज करें जो अवज्ञा नहीं करता है, उसे मूर्खतापूर्ण तरीके से खारिज कर रहा है
  • यदि जनता के सदस्य नहीं हैं जो स्वयंसेवक नहीं हैं, तो आपकी सहूलियत को छूने की कोशिश करते हैं, उन्हें एक चंचल वाक्यांश के साथ डांटते हैं। "उसे छूने न दें - वह टोपी शापित है!" वह चर्चा को जन्म देने के बिना संदेश को समझ जाएगा
  • डॉट स्ट्रीट मैजिक चरण 1 9 शीर्षक वाली छवि
    6
    सही स्वयंसेवक चुनें किसी ऐसे व्यक्ति को न खींचें, जो दर्शकों में भाग लेने का इरादा नहीं है - लेकिन अति उत्साही लोग शो चोरी कर सकते हैं। एक अच्छा स्वयंसेवक चुनने के लिए इन सुझावों का पालन करें:
  • अगर रूटीन में स्वयंसेवक के साथ मजाक करना होता है या कोई प्रतिक्रिया उत्तेजित होती है, तो उस व्यक्ति का चयन न करें जो बहुत शर्मीली है। चरित्र के इस लक्षण की पहचान करना मुश्किल हो सकता है, लेकिन आकर्षक लोग और भड़कीले कपड़े पहनने वाले शायद ही कभी शर्मीले होते हैं।
  • यदि आपकी रूटीन में स्वयंसेवक के साथ छेड़खानी शामिल है, तो यह जानना बुद्धिमान है कि आप जितना ज्यादा उम्र में एक व्यक्ति चुन लें। इस तरह यह जनता के लिए स्पष्ट होगा कि आप मजाक कर रहे हैं और गंभीरता से उस व्यक्ति के साथ छेड़खानी नहीं।
  • अगर आप उस व्यक्ति को चुनते हैं जो चाल चलने में शारीरिक रूप से असमर्थ है, तो एक अलग चाल पर जाएं, उसे बधाई दीजिए और किसी अन्य स्वयंसेवक को बुलाएं।
  • उस व्यक्ति का चयन न करें जिसे जनता आक्षेप कर सकती है या मजाक उड़ा सकती है स्वयंसेवक को मज़ेदार होना चाहिए नशे में हुए स्वयंसेवकों या खाने के दाग से ढके लोग चुनने से बचें।
  • डॉट स्ट्रीट मैजिक चरण 20 नामक छवि
    7
    यदि ये सभी टिप्स आपकी मदद नहीं करते हैं, तो अपनी चीजें लें और दूर जाएं यदि आप एक जैमर को नियंत्रित नहीं कर सकते, तो आप अपना प्रदर्शन जारी नहीं रख सकते। लेकिन आप हर किसी को दिखा सकते हैं कि परेशानी का नतीजा पैकिंग और दूर जा रहा है। आपको खेद हो सकता है या मस्ती खत्म नहीं होने पर, कम से कम आपको उसे सार्वजनिक रूप से परेशान करने में कामयाब होना चाहिए था।
  • अगर कोई तुम हो तो "दृश्य चोरी करें" सचमुच शानदार प्रदर्शन के साथ, जैसे कि एक जॉगलर की तरह प्रोप का उपयोग करना, व्यक्ति को कुछ मिनट के लिए अपना ध्यान रखें, फिर शो को फिर से शुरू करें दर्शकों को एक स्वयंसेवक के आश्चर्य से प्यार होगा जो आपको पृष्ठभूमि में डालता है, इसलिए स्थिति से सुव्यवस्थित व्यवहार करें और सभी को मज़ेदार बनाएं।
  • टिप्स

    • एक सुरक्षित रवैया, निरंतर शब्दों और आंदोलनों के साथ आपको दर्शकों के ध्यान को निर्देशित करने की अनुमति देगा, जहां आप चाहें, भ्रम पैदा करने के लिए सरल बनाने के लिए
    • यदि आपको अक्सर किसी विशेष चाल को दोहराने के लिए कहा जाता है, तो एक भिन्नता का अभ्यास करें ताकि आप कर सकें "दोहराना" एक पूरी तरह से अलग अंत के साथ

    चेतावनी

    • कुछ शहरों ने सड़क कलाकारों के प्रसार को नियंत्रित करने के लिए कानून लागू किए हैं आपको प्रदर्शन करने की अनुमति की आवश्यकता हो सकती है
    • ऐसे क्षेत्रों से बचें, जहां आपकी सुरक्षा खतरे में है। विशेष रूप से रात में सावधानी के साथ अजनबियों से संपर्क करें इससे आप अपने इरादों को स्पष्ट करने से पहले उन्हें डरने से बचने में मदद करेंगे
    और पढ़ें ... (10)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com