कार्ड के साथ एक प्रेस्टीज गेम कैसे बनाएं

प्रेस्टीज गेम आपके दोस्तों को प्रभावित करने का एक अच्छा तरीका है, लेकिन अपने कौशल और अपने मनोरंजक कौशल के साथ अपने कौशल को भी सुधारने के लिए। कुछ मूल चाल जानने के लिए आपको अपने दर्शकों को प्रभावित करने के लिए कार्डों का एक डेक, व्यायाम का थोड़ा और शैली की अच्छी खुराक की आवश्यकता है।

कदम

विधि 1

एक दर्शक द्वारा चुना गया कार्ड ढूंढें
एक जादू कार्ड ट्रिक चरण 1 के शीर्षक वाला छवि
1
डेक को घसीटना और आधार पर कार्ड को स्टोर करना। डेक को ध्यान से घसीटना - आप एक दर्शक को यह करने के लिए कह सकते हैं, और आप डेक में कटौती भी कर सकते हैं, महत्वपूर्ण बात यह है कि दर्शकों को दिखाया जाए कि कार्ड का लेआउट पूरी तरह यादृच्छिक है। महत्वपूर्ण बात यह है कि डेक के आधार पर कार्ड को स्टोर करना है - ऐसा करने का एक आसान तरीका डेक को आखिरी चीज़ के रूप में कटाना होगा, और कार्ड को देखो जैसा कि आप टेबल पर रखेंगे।
  • क्या एक जादू कार्ड ट्रिक चरण 2 के शीर्षक वाला चित्र
    2
    अपने दर्शकों में से किसी एक कार्ड को चुनने, उसे स्टोर करने और डेक के आधार पर पूछें। जब दर्शक कार्ड का चयन करता है, तो आप घूमते हैं, या अपनी आँखें बंद करते हैं जब दर्शक ने कार्ड को वापस जगह में रखा है, तो यह आपके द्वारा संग्रहीत एक से जुड़ी होगी।
  • एक जादू कार्ड ट्रिक चरण 3 के शीर्षक वाला चित्र
    3
    डेक काट और, अगर आपको लगता है, इसे फिर से मिलाएं। डेक काटने से दर्शकों के कार्ड और आपके बीच मध्य में अधिक या कम संग्रहीत किया जाएगा। अगर आपको लगता है कि आप कुशल हैं, तो डेक में कटौती करने से पहले आप कार्ड को फेरबदल कर सकते हैं, यह सुनिश्चित कर लें कि आप उसी स्थिति में बेस पर पिछले दो कार्ड रखेंगे।
  • क्या एक जादू कार्ड ट्रिक चरण 4 नामक छवि
    4
    उन्होंने घोषणा की कि आप दर्शक द्वारा चुने गए कार्ड को पहचानने में सक्षम होंगे। थोड़ा सा `दृश्य - जितना अधिक आप अपने दर्शकों के हित को कैद करने में सक्षम होंगे, और अधिक प्रभावी प्रतिष्ठा का खेल होगा!
  • क्या एक जादू कार्ड ट्रिक चरण 5 नामक छवि
    5
    आपके द्वारा संग्रहीत किए गए कार्ड के लिए खोजें प्रशंसक कार्ड की व्यवस्था करें, चेहरा करें, ताकि हर कोई उन्हें देख सके। जब आप अपने कार्ड की पहचान कर लेंगे, तो आपको पता चल जाएगा कि उसके बगल में वाला एक दर्शक द्वारा चुना गया है। सही का चयन करने के लिए सावधान रहें - जिस कविता में आपके कार्ड हैं, उस पर निर्भर करता है कि दर्शकों द्वारा चुना गया कोई भी दाईं ओर या तुम्हारी बाईं ओर होगा
  • एक जादू कार्ड ट्रिक चरण 6 के शीर्षक वाला चित्र
    6
    कार्ड दिखाएं थोड़ा दृश्य कर, दर्शक को कार्ड दिखाएं वह आश्चर्यचकित होगा और खुश होंगे!
  • विधि 2

    हुकुम का ऐस खोजें
    छवि शीर्षक 572761 7
    1
    पहले दो कार्ड के तहत हुकुम का इक्का लगाएं इस चाल शुरू करने से पहले, हुकुम के ऐस को रखकर डेक तैयार करें ताकि यह ऊपर से शुरू होने वाला तीसरा कार्ड हो। यदि आप अपने दर्शकों के सामने डेक में फेरबदल या कटौती करने का निर्णय लेते हैं, तो सुनिश्चित करें कि आप पहले तीन कार्ड को अलग नहीं करते हैं।
  • इमेज शीर्षक 572761 8
    2
    डेक में कटौती करने के लिए एक दर्शक से पूछो, और फिर दूसरे पर एक आधा को दोहराएं, इसे उल्टा कर दिया जाए स्पष्ट करने के लिए, जब दर्शक डेक में कट जाता है, तो आपको निचला आधा भाग लेना चाहिए, इसे फ़्लिप करना चाहिए और उसे डेक के शीर्ष पर रखना चाहिए।
  • 572761 9 नाम वाली छवि
    3
    डेक को फिर से काटें यह कदम केवल एक दृश्य बनाने के लिए कार्य करता है - सुनिश्चित करें कि आप तीन प्रारंभिक कार्ड को अलग नहीं करते हैं, जो इस बिंदु पर आधा डेक के ठीक ऊपर होगा। उस झुण्ड का हिस्सा ले लीजिए जिसे आपने काट लिया है और इसे शीर्ष पर उल्टा बना दिया है
  • 572761 10 शीर्षक वाली छवि
    4



    उन्होंने घोषणा की कि अगले कार्ड जो आप बदलते हैं वह हुकुम का इक्का होगा आपके दर्शकों को शायद लगता है कि आप डेक के शीर्ष कार्ड को चालू करने जा रहे हैं - उन्हें लगता है, साबित होते हैं कि वे गलत हैं और इससे भी ज्यादा मज़ा है
  • इमेज शीर्षक 572761 11
    5
    चेहरे के ऊपर की ओर से व्यवस्थित सभी कार्ड स्लाइड करें हुकुम का इक्का पहला कार्ड है जो आपको नीचे का सामना करना पड़ता है उससे दो कार्ड कम होगा।
  • इमेज शीर्षक 572761 12
    6
    हुकुम का इक्का प्रकट करें अपने दर्शकों को आश्चर्य, जो आपको आश्चर्य होगा कि आपने यह कैसे किया! हुकुमा के स्तर को बदलने के बिना इस खेल को दो बार दोहराएं, अन्यथा दर्शकों ने चाल को समझने के लिए कहा।
  • विधि 3

    एक शर्त जीतें
    इमेज शीर्षक 572761 13
    1
    डेक अच्छी तरह से घसीटना और आधार पर कार्ड स्टोर करें। उपर्युक्त के अनुसार, आप डेक को फेरने के लिए दर्शक को भी पूछ सकते हैं, ताकि संदेह पैदा न करें। यदि आप चाहें, तो आप डेक में कटौती भी कर सकते हैं। अंत में आधार पर कार्ड को याद रखना याद रखें।
  • छवि शीर्षक 572761 14
    2
    किसी दर्शक को एक कार्ड चुनने और इसे स्टोर करने के लिए कहें उसके बाद उसे पूछें कि चुने गए कार्ड को डेक के ऊपर रखा जाए।
  • 572761 15 शीर्षक वाली छवि
    3
    गुलदस्ता कटौती इस बिंदु पर आपके द्वारा जमा किए गए कार्ड आपके दर्शक द्वारा चुने गए एक से ऊपर स्थित हैं। आप डेक को फिर से फेर सकते हैं, लेकिन सावधान रहें कि दो कार्ड अलग न करें।
  • छवि शीर्षक 572761 16
    4
    कार्ड की खोज करके शुरू करें कार्ड एक के बाद एक की खोज करें और मेज पर एक पंक्ति में उन्हें व्यवस्थित करें जब आप आपके द्वारा जमा किए गए कार्ड को खोजते हैं, तो आपको पता चल जाएगा कि अगला दर्शक दर्शकों द्वारा चुना जाएगा। रोकें, जारी रखें जैसे कि जब तक आप अपने हाथ में केवल एक ही कार्ड नहीं पाते, तब तक कुछ नहीं हुआ।
  • 572761 17 शीर्षक वाली छवि
    5
    एक छोटी सी राशि शर्त करें कि आप जिस अगले कार्ड को बदलते हैं, वह दर्शक को चुना जाएगा। दर्शक को पता चल जाएगा कि कार्ड आपके हाथ में नहीं है, और वह सोचेंगे कि उसे जीत की गारंटी है।
  • 572761 18 शीर्षक वाली छवि
    6
    एक बार दर्शक का कार्ड पहले ही टेबल पर रखा गया है और आपकी जीत ले लीजिए! इस बात को और अधिक हड़ताली बनाने के लिए, दर्शकों की ओर आपका ध्यान ले जाने से पहले कार्ड को अपने हाथ में बदलने का नाटक करें।
  • टिप्स

    • डेक के आधार पर कार्ड को स्टोर करना सुनिश्चित करें

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • कार्ड का एक डेक
    • हाथ कौशल
    • जनता में प्रदर्शन करने की योग्यता
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com