कैसे अपने आप को एपनिया में विसर्जित करने के लिए झींगा मछली पकड़ने के लिए सुरक्षित रूप से

लॉब्स्टर के लिए शिकार में गहरे नीले गोताखोरी के महान साहसिक कार्य के लिए तैयार हो जाओ ताज़ी सब्जियों और ताजा पकड़े गए झींगा के साथ तैयार किए गए बोउलाबाज़्स शानदार हैं। विचार यह सुपर विशेषज्ञों के लिए एक साहसिक है कि उतार, झींगा मछलियों कोमल जानवरों और लेंस और इसलिए अपेक्षाकृत आसान कब्जा करने के लिए (वास्तव में overfishing एक समस्या से भी अधिक है) कर रहे हैं। यह एक व्यावसायिक उपक्रम नहीं है, इसलिए सबसे महत्वपूर्ण बात सुरक्षा है और कुछ मजेदार रोमांच के लिए तैयार रहें।

सामग्री

कदम

लॉबस्टर चरण 1 के लिए सुरक्षित रूप से नि: शुल्क गोताखोरी शीर्षक वाली छवि
1
खोजें "बिल" एक लॉबस्टर का अपने दोस्तों से पूछो, गोता दुकान पर दुकान के सहायक और एक ऐसे क्षेत्र की तलाश करें जहां प्रवाल भित्ति दिखती है "जीवन से भरा"। एक स्वस्थ कोरल रीफ जीवन के साथ भरा हुआ है और मूंगा में समृद्ध है आप सैंडी पानी के नीचे (समुद्री सिकादा को छोड़कर) में लॉब्स्टर नहीं पा सकते हैं।
  • लोबस्टर चरण 2 के लिए सुरक्षित रूप से नि: शुल्क गोताखोरी शीर्षक वाला छवि
    2
    इस उद्यम में दो और लोगों को शामिल करें नाव ले लो - एक नाव या छोटे मछुआरे की नाव शांत या मध्यम पानी के लिए ठीक है
  • लॉबस्टर चरण 3 के लिए सुरक्षित रूप से नि: शुल्क गोताखोरी शीर्षक वाली छवि
    3
    सुबह-सुबह समुद्र में बाहर निकलते हैं, जब आप अच्छी तरह विश्राम करते हैं और दिन धूप होता है। रात के घंटे, गोधूलि और सुबह से बचें कुछ निर्वाह भोजन के लिए, दिन के घंटे पर्याप्त से अधिक हैं
  • लोबस्टर चरण 4 के लिए सुरक्षित रूप से नि: शुल्क गोताखोरी शीर्षक वाला छवि
    4
    लंगर फेंको पानी में कम से कम 3 मीटर की गहराई में आप झींगा मछली पा सकते हैं। अधिकांश लोगों को, हालांकि, 9 मीटर से कम नहीं चलना चाहिए
  • लोबस्टर चरण 5 के लिए सुरक्षित रूप से नि: शुल्क गोताखोरी शीर्षक वाला छवि
    5
    पानी में एक और रस्सी फेंकता है यह उन लोगों की सहायता करेगा जो खुद को अभिविन्यास बनाए रखने में विसर्जित कर देते हैं। गहराई को समझने के लिए इसे नियमित दूरी पर भी नोड्स होना चाहिए।
  • लॉबस्टर चरण 6 के लिए सुरक्षित रूप से नि: शुल्क गोताखोरी शीर्षक वाली छवि
    6
    उस व्यक्ति को बताएं जो नौका पर होगा कि आप पानी के नीचे क्या करेंगे। इस तरह से यह उपस्थिति का पता लगाने के लिए पानी को नियंत्रित करेगा शार्क और गोता बार की निगरानी के लिए। उस गहराई पर चर्चा करना याद रखें जिसमें आप उतरेंगे, वजन के बेल्ट को ठीक कर लें और धीरे से रसातल में स्लाइड करें। के लिए खोजें आराम hyperventilation को रोकने के लिए और आप जल्द ही समुद्र की गहराई के ठंड और अंधेरे का अनुभव करेंगे



  • लोबस्टर चरण 7 के लिए सुरक्षित रूप से नि: शुल्क गोताखोरी शीर्षक वाला चित्र
    7
    धीरे धीरे नीचे जाओ और रस्सी के समुद्री मील के साथ गहराई की जांच करें।
  • लोबस्टर चरण 8 के लिए सुरक्षित रूप से नि: शुल्क गोताखोरी शीर्षक वाला छवि
    8
    बार-बार घुटने के साथ पृष्ठभूमि की जांच करें और आप लॉबस्टर को ढूंढना आसान पाएंगे, जो किसी भी चीज़ पर संदेह नहीं करता है 3 मीटर की गहराई से अधिक, अंधेरे की वजह से दृश्यता इष्टतम नहीं है, इसलिए भले ही यह दिन आपके साथ मशाल लाता है। दृष्टि समस्याओं से बचने के लिए इसका इस्तेमाल करते समय सावधानी बरतें, क्योंकि आपके विजुअल सिस्टम ने अंधेरे के लिए अनुकूलित किया होगा।
  • लॉबस्टर चरण 9 के लिए सुरक्षित रूप से नि: शुल्क गोताखोरी शीर्षक वाली छवि
    9
    पीछे से और कारपेट से लॉबस्टर को पकड़ो। वे अक्सर आंशिक रूप से छिपे हुए छिपे हुए छिपे हुए हैं, इसलिए मोरे ईल्स के लिए देखें। हालांकि यह अजीब लगता है, लॉबस्टर के साथ मोरे सह-अस्तित्व तीन सूक्ष्म भाले का दूसरा उद्देश्य है: लॉबस्टर को खुले में बाहर आने के लिए समझने के लिए, ताकि यह समझा जा सके। खोल के ऊपर से और पीछे से ले, और मोरे ईल से दूर रहने की कोशिश करें (झींगा मछलियों पंजे है कि आप को चोट पहुंचा सकते हो सकता था)।
  • लॉबस्टर चरण 10 के लिए सुरक्षित रूप से नि: शुल्क गोताखोरी शीर्षक वाला छवि
    10
    झींगा के छिड़काव से बचें उन चोटों में शार्क को आकर्षित किया जाता है जो झींगा मछलियों का बहुत शौक रखते हैं। इसके अलावा, एक घायल लॉबस्टर खराब स्वाद और कम रहता है
  • लॉबस्टर चरण 11 के लिए सुरक्षित रूप से नि: शुल्क गोताखोरी शीर्षक वाली छवि
    11
    शुद्ध बैग में लॉबस्टर डालें और धीरे-धीरे बढ़ो। यदि आप विघटित होने के कारण थका हुआ हो तो नाव पर आराम करें।
  • लॉबस्टर चरण 12 के लिए सुरक्षित रूप से नि: शुल्क गोताखोरी शीर्षक वाला छवि
    12
    केवल आपके आवश्यक झुमके ले लो और धन्यवाद आपके लिए जो था, फिर किनारे पर वापस जाएं
  • चेतावनी

    • न्यू इंग्लैंड लॉबस्टर्स में पंजे होते हैं, आपको चोट पहुंचाने की कोशिश न करें या शार्क आपके खून को पानी में गंध देगा
    • स्थानीय कानूनों की जांच करें कुछ क्षेत्रों में, एपनिया डाइविंग को शिकार माना जाता है और आप पर भारी जुर्माना लगाया जा सकता है।
    • यह लेख लिया जाने वाली सभी सावधानियों का संपूर्ण नहीं है उन लोगों से बात करें जो आपसे अधिक अनुभव करने के लिए अधिक अनुभवी हैं। समुद्र के अच्छे इंसान की कोशिश करें और संभावित खतरों की तैयारी करें।
    • लॉबस्टर जाल के पास कूदो मत, हिट पाने का एक अच्छा तरीका है।
    • अपने पहले गोता से कुछ भी पकड़ने की कोशिश मत करो। इस गतिविधि के लिए अनुकूलन कैसे करें, यह जानने के लिए आपको कुछ प्रशिक्षण और परीक्षण करना है। 9 मीटर की गहराई पर एपनिया के साथ बंद मात्र तथ्य यह है खतरनाक है, यहां तक ​​कि लगभग आधे रह गए हैं एक समुद्री झींगा (कब्जा करने के लिए जब आप अपने आप को 10 मीटर की दूरी खोजने के पानी के नीचे आप 2 वायुमंडल और फेफड़ों की एक दबाव में हैं की कोशिश कर के बिना आयामों की सतह पर है)।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com