कैसे अपनी नसों को बाहर खड़े करने के लिए

आप अपनी नसों को त्वचा से थोड़ी आसानी से फैलाने के लिए मजबूर कर सकते हैं, आंशिक रूप से रक्त परिसंचरण को सीमित कर सकते हैं। लेकिन अगर आप चाहते हैं कि वे लगातार बाहर खड़े हों, तो सवाल थोड़ा और जटिल हो जाता है चाहे आप अपने दोस्तों को आश्चर्यचकित करना चाहते हैं या बॉडीबिल्डर फोटो शूट के लिए तैयार हैं, ये कुछ सुझाव हैं

कदम

विधि 1

एक बॉडीबिल्डर उपस्थिति प्राप्त करें
छवि को शीर्षक से बाहर निकालना के लिए शीर्षक निकालें चरण 1
1
शरीर में वसा द्रव्यमान का प्रतिशत कम करें। बनाने के लिए नसों को शरीर के बोडियों के शरीर की तरह बाहर निकलना, आपको शरीर में वसा कम करना होगा त्वचा और नसों के बीच वसा ऊतकों के कम "पैडिंग", और यह स्पष्ट होगा। वसा द्रव्यमान को खोकर वजन घटाने आहार का पालन करें।
  • पुरुषों में, 10% से कम वसा द्रव्यमान का प्रतिशत मुख्य नसों की अधिक से अधिक दृश्यता में अनुवाद करता है। शरीर में मौजूद वसा की मात्रा जितनी छोटी होती है, उतनी अधिक नसों को फैलाना होगा, विशेष रूप से उन क्षेत्रों में जहां उनको नोटिस करना मुश्किल है, उदाहरण के लिए abdominals पर। महिलाओं के लिए, महत्वपूर्ण प्रतिशत 15% है।
  • इन परिणामों को प्राप्त करने के लिए, आपको पोषण का बहुत ध्यान रखना होगा यह ताजा सब्जियों, दुबला प्रोटीन और जंक फूड, शीतल पेय और मिठाई लेने के पूर्ण निषेध में तब्दील हो जाता है
  • छवि को शीर्षक से निकालें Veins से पॉप आउट चरण 2
    2
    सोडियम सेवन कम करें नमक पानी प्रतिधारण उत्पन्न करता है जब शरीर पानी बरकरार रखता है, तो त्वचा नीलों को छुपाती रहती है।
  • औपचारिक रूप से संसाधित खाद्य पदार्थ और जो कुछ भी आपने स्वयं नहीं बनाया है उसे न खाएं वस्तुतः जो कुछ भी आपकी रसोई में तैयार नहीं किया गया है, वह अतिशीर्षक रूप से सोडियम-समृद्ध हो सकता है।
  • वर्तमान में अधिकतम सिफारिश की नमक डायरी की खपत की सीमा 2300 मिलीग्राम है। इसका अर्थ है नमक का एक चम्मच. चिकित्सा संस्थान और अमेरिकन हार्ट एसोसिएशन संस्थान प्रति दिन 1500 मिलीग्राम सोडियम प्रति दिन से अधिक नहीं है। इन संकेतों का सम्मान करने के लिए, व्यंजन बहुत स्वादिष्ट बनाने के लिए ताजी जड़ी-बूटियों और मसाले खरीदें।
  • छवि को शीर्षक से बाहर निकालना के लिए पॉप आउट चरण 3
    3
    मांसपेशियों का निर्माण नसों को बाहर निकालने के लिए आवश्यक मांसपेशियों में सक्षम होने के लिए, आपको एक कठोर प्रशिक्षण पर ध्यान केंद्रित करना होगा। आप अपनी मांसपेशियों को दस पुनरावृत्तियों के तीन सेटों के दिनचर्या का सम्मान नहीं करेंगे, जैसा कि ज्यादातर लोगों का सुझाव है। कुछ लक्ष्यों को प्राप्त करने के लिए आपको "गंभीर" भार 3-5 गुना उठाना होगा।
  • पांच प्रतिनिधि के छह सेट के साथ शुरू करें, लेकिन 25% से ऊपर उठाए गए वजन में वृद्धि करें मांसपेशियों को बढ़ने के लिए संघर्ष करना चाहिए।
  • छवि को शीर्षक से प्राप्त करें, जिनके पास पॉप अप चरण 4 है
    4
    कार्डियो व्यायाम बढ़ता है हृदय प्रशिक्षण आपको वसा जलाने और वजन कम करने की अनुमति देता है - इस उद्देश्य के लिए उच्च तीव्रता अंतराल पर एक बहुत अच्छा है। इस प्रकार की एक नियमितता 20-30 मिनट लगती है और इसमें हृदय के अभ्यास के बहुत तीव्र चरण शामिल होते हैं जो वसूली अवधि के साथ जुड़े होते हैं।
  • कार्डियो अंतराल कसरत का एक उदाहरण साइकिल और एक और अन्य के बीच बाकी के 60 सेकंड के साथ चरणों, या स्प्रिंट दस बजे के सौ मीटर की दूरी आराम कर बहुत तीव्र शॉट्स के होते हैं।
  • गेट वीन्स टू पॉप आउट स्टेप 5 नाम वाली छवि
    5
    पानी पी लो पर्याप्त मात्रा में पानी लेना आपके शरीर को हाइड्रेटेड रहता है और ज़ाहिर है, आपकी मांसपेशियां - यह आपको पानी के प्रतिधारण से लड़ने में भी मदद करता है आवश्यक से अधिक पानी पीने से शरीर को साफ किया जाता है और पानी की अवधारण कम हो जाती है। शरीर में पोटेशियम के स्वस्थ स्तर को बनाए रखने से पानी के निष्कासन में योगदान होता है और प्रतिधारण से बचा जाता है (सोडियम के विपरीत)।
  • कई बॉडी बिल्डर स्वेच्छा से एक प्रतियोगिता से पहले खुद को निर्जलित करते हैं। पानी की आपूर्ति को कम करना अधिक नसों को निकालती है हालांकि, इस विधि की अनुशंसा नहीं की जाती है, क्योंकि यह बहुत खतरनाक है। यदि आप ऐसा करने जा रहे हैं, तो वास्तव में सावधान रहें
  • छवि को शीर्षक से निकालें Veins से पॉप आउट चरण 6
    6
    कम कार्बोहाइड्रेट खाएं इस प्रकार के भोजन से शरीर में बनाए गए तरल पदार्थ की मात्रा बढ़ जाती है। कम कार्बोहाइड्रेट आहार में चमड़े के नीचे के पानी के प्रतिधारण को कम करता है और वसा द्रव्यमान के नुकसान को बढ़ावा देता है।
  • छवि के शीर्षक से जाओ नसों को पॉप आउट चरण 7
    7
    महान देखभाल के साथ, आप मूत्रवर्धक का मूल्यांकन कर सकते हैं ये शरीर को नसों की दृश्यता को सुविधाजनक बनाने में तरल पदार्थ निकालने का कारण बनता है। आप इन दवाओं को खरीद सकते हैं या उन उत्पादों पर भरोसा कर सकते हैं जो प्राकृतिक रूप से मूत्रवर्धक हैं, जैसे एस्प्रेसो कॉफी याद रखें कि ये दवाएं हैं, और जैसे वे बहुत खतरनाक हो सकते हैं। यदि आपने उन्हें किराए पर लेने का फैसला किया है, तो हमेशा अपनी सुरक्षा के संबंध में इसे करें



  • छवि के नाम से जाना जाइयां पॉप आउट चरण 8
    8
    खुराक लें agmatine एमिनो एसिड arginine से एक पूरक उत्पाद डिकार्बोजाइलेशन यह बचा जाता है कि नाइट्रोजन मोनोआक्साइड रक्त के प्रवाह में वृद्धि हुई है जो, बारी में, यह भी वाहिकाओं के आकार बढ़ जाती है को बढ़ावा देने से शरीर में संसाधित किया जाता है है। एक नाइट्रोजन मोनोऑक्साइड पूरक अधिक फैलाने नसों में मदद करता है। क्रिएटिनाइन भी वाष्पशीलता बढ़ाने में सक्षम है।
  • विधि 2

    अस्थायी रूप से और अधिक स्पष्ट नसों को बनायें
    छवि को शीर्षक से प्राप्त करें, जिनके पास पॉप अप चरण 9 है
    1
    हाथ के आसपास कुछ बाँधो टूर्नैविकेट का उपयोग शिराओं में दबाव बढ़ता है और उन्हें भरने के लिए मजबूर करता है, जिससे उन्हें अधिक स्पष्ट हो जाता है अपनी बांह या पैर के चारों ओर कुछ बाँधो, जहां आप चाहते हैं कि आपके नसों को खड़े हो जाएं।
    • वैकल्पिक रूप से, अपने दाएं हाथ को अपने बाएं कलाई (या इसके विपरीत) के आसपास रखें और अपनी पकड़ को कस लें।
    • यह वही तकनीक है कि डॉक्टरों और नर्सों द्वारा किया गया है खून का नमूना लेने के लिए है: परिचर मूड को उजागर करने और यह पता लगाने की जहां सुई डालने के लिए करने के लिए मरीज की बांह के चारों ओर एक बैंड गिर्द घूमती है।
  • छवि को शीर्षक से निकालें Veins से पॉप आउट चरण 10
    2
    मुट्ठी में अपना हाथ झपटें। हाथ के चारों ओर एक लूप कसने के बाद, मुट्ठी को कई बार बंद करें इस तरह से रक्त की नसों में खून फैल जाएंगे।
  • छवि को शीर्षक से निकालें Veins से पॉप आउट चरण 11
    3
    इस तरह से जारी रखें जब तक कि आप अपने हाथ में कुछ दबाव महसूस न करें। इसे 10-15 सेकंड लगेगा जैसे ही आप अपनी सांस पकड़ते हैं, इस मामले में भी आप ध्यान देते हैं कि अंग को ऑक्सीजन की आवश्यकता होती है। इस बिंदु पर नसों को देखा जाना चाहिए।
  • अपना हाथ खोलें और टेंपनीक को हटा दें जब अंग को ऑक्सीजन की आवश्यकता होती है। दबाव जारी करने के बाद शिरा धीरे धीरे सामान्य हो जाएंगे।
  • छवि को शीर्षक से निकालें Veins से पॉप आउट चरण 12
    4
    अपने सांस को पकड़ने की कोशिश करो यह रक्तचाप को बढ़ाकर शरीर को ऑक्सीजन की आपूर्ति को रोक देता है। अपना मुंह और नाक बंद करो और मुश्किल दबाएं। नसों को बाहर लाने के लिए बॉडीबिल्डर कभी-कभी इस चाल का उपयोग करते हैं
  • पता है कि यह तकनीक खतरनाक है नसों को बढ़ाकर आप उन्हें तोड़ने का जोखिम भी ले सकते हैं। यदि यह नाजुक बिंदु पर होता है, जैसे कि आंख या खतरनाक, मस्तिष्क की तरह, तो आप वास्तव में परेशानी में होंगे। लगभग 30 सेकंड के बाद फिर से श्वास लेने की याद रखें
  • छवि को शीर्षक से निकालें Veins से पॉप आउट चरण 13
    5
    ट्रेन। शारीरिक गतिविधि के दौरान, चमड़े के नीचे की नसों को त्वचा की सतह पर धकेल दिया जाता है और अधिक दृश्यमान बन जाता है। यह घटना विशेष रूप से शरीर के उन बिंदुओं में स्पष्ट होती है जहां वसा का प्रतिशत कम होता है। भारोत्तोलन की मांसपेशियों को एक कसरत नसों के बाद करने के लिए तनाव से भी अधीन में नसों की दृश्यता अधिक देखा जाता है क्योंकि आप निर्जलित रहे हैं बढ़ जाती है।
  • छवि को शीर्षक से निकालें Veins to Pop Out चरण 14
    6
    शरीर का तापमान बढ़ता है जब शरीर गर्म हो जाता है, तो रक्त की सतह की ओर खून का छिद्र होता है, जिससे शिरा की दृश्यता बढ़ जाती है। बॉडीबिल्डर अपने ही हेयर ड्रायर का उपयोग केवल एक प्रतियोगिता से पहले ही करने के लिए करते हैं। शरीर के तापमान में वृद्धि का एक और सुरक्षित तरीका कुछ खाद्य पदार्थों का सेवन है कायेने का काली मिर्च या मिर्च की कोशिश करो कुछ खुराक इन खाद्य पदार्थों के समान लाभ प्रदान करते हैं
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com