चुप रहो कैसे?

चुपके अपने निपटान में एक महान विशेषता है, भले ही आप ग्लोब की यात्रा पर एक आकस्मिक जासूसी न हों! आश्चर्यजनक पार्टियों और चुटकुले जैसे क्षण आसान और अधिक मज़ेदार हैं यदि आप थोड़ा मायावी हो सकते हैं सबसे भयावह व्यक्तियों के लिए, चुपके का इस्तेमाल किया जा सकता है जो आप चाहते हैं जब आप इसे ईमानदार माध्यमों तक नहीं प्राप्त कर सकते हैं, चाहे वह किसी विशेष क्लब तक पहुंच हो या सिर्फ एक मूवी थिएटर में प्रवेश करें जो कि एक फिल्म को प्रतिबंधित करता है नाबालिगों। उत्साह से भरा जीवन, ठंड लगना और, ज़ाहिर है, यहां तक ​​कि कभी-कभी शर्मिंदगी के लिए अपने गुढ़ कौशल का पोषण करें!

कदम

भाग 1

एक असली भरे व्यक्ति की तरह रहें
छवि स्नाइकाइ स्टेप 1 वाला शीर्षक
1
तुम अच्छी तरह से मन में चुपके से होने का मतलब यह नहीं दिखता कि बस बिना देखा जा रहा चुपचाप चल रहा है। यह "सामाजिक" चुपके की क्षमता रखने के लिए समान रूप से महत्वपूर्ण है, जो कि आप लोगों से क्या चाहते हैं, और इससे आपको परेशानी से बाहर निकलेगा यदि वे आपको कानून में पकड़ लेते हैं इन कौशलों में से मुख्य एक यह है कि विश्वासयोग्य झूठ बोलना आपको हमेशा अपने व्यवहार के लिए एक तर्कसंगत और उदार विवरण देने में सक्षम होना चाहिए।
  • एक अच्छा झूठा बनने का एक तरीका एक अभिनय पाठ्यक्रम का पालन करना है या एक थिएटर उत्पादन में भाग लेने के लिए पंजीकरण करना है। अभिनेता, एक अर्थ में, पेशेवर झूठे हैं: अच्छे कलाकार अपने चेहरे, उनकी आवाज़ें और उनके शरीर का उपयोग एक समझाने वाली कहानी को व्यक्त करने के लिए करते हैं।
  • छवि स्नाइकाइ स्टेप 2 नामक छवि
    2
    अपनी असली भावनाओं को छुपाएं एक साधारण पोकर चेहरे आपको आश्चर्यजनक रूप से दूर कर सकते हैं! जब आप आसानी से व्यवहार करते हैं, तो आप किसी भी झूठ के बारे में गंभीर दिखना आवश्यक है, भले ही वह बड़ा हो। अपने झूठ को बेचना: तुम्हारी आवाज़, तुम्हारा चेहरा और आपके शरीर को निश्चित रूप से सभी को समर्थन देना चाहिए कि आप सच्चाई कह रहे हैं। इसका मतलब यह नहीं है कि बस एक कठोर अभिव्यक्ति को बनाए रखना - अपने झूठ का समर्थन करने के लिए, आपको हंसमुख, उदास, चिंतित और इतने पर और कई अन्य भावनाओं को व्यक्त करने का अभ्यास करना पड़ सकता है, ये सभी संभव हैं!
  • आपके चेहरे की अभिव्यक्ति पर एक पत्थर की तरह ठंडा नियंत्रण विकसित करने में आपकी सहायता करने के लिए, "कभी पोकर चेहरा" कहने का एक कारण है, कभी-कभी टेक्सास होल्डम या किसी अन्य पोकर संस्करण को चलाने के लिए मित्रों से जुड़ें , जिनमें से अधिकांश खिलाड़ियों को अपनी भावनाओं को छिपाने के लिए प्रोत्साहित करते हैं
  • बेइ स्नीकाई स्टेप 3 नामक छवि
    3
    अग्रिम में एक बहाना बनाओ जब आप चुपके से व्यवहार करते हैं, तो आप जल्दी या बाद में पकड़े जाने की संभावना पर खुद को बांध देते हैं: आप इस स्थिति को कैसे संभालते हैं, वह गुमराह जारी रखने में सक्षम होने और खोज की जा रही है आप इस तरह से बर्ताव क्यों कर रहे हैं, इस बारे में शुरुआती बहाना करें, यह कहें कि आप कहां हैं उदाहरण के लिए, यदि आपको एक घर की दूसरी मंजिल पर लाल हाथ पकड़ा गया है, जबकि पार्टी को आपको पहली मंजिल पर ले जाने के लिए आमंत्रित किया गया था, तो आप कहते हैं कि आप बाथरूम खोज रहे थे
  • यदि आप उन लोगों के साथ चुपके से काम कर रहे हैं जो आपको नहीं जानते हैं, तो आप नकली नाम और / या एक सहायक कहानी की खोज करके अपने बहाने की योजना बना सकते हैं। कपड़ों और व्यवहार की अपनी पसंद के साथ अपनी कहानी का समर्थन करें: यदि आप एक धार्मिक मिशनरी होने का नाटक कर रहे हैं, उदाहरण के लिए, आप साफ़ पतलून, एक पूरी तरह से बटन वाली श्वेत शर्ट और एक टाई पहन सकते हैं (यदि आप एक आदमी हैं) और आपके साथ एक धार्मिक पाठ लाएं
  • छवि स्नाइकाइ स्टेप 4 नामक छवि
    4
    आकर्षक रहें स्वाभाविक रूप से मनभावन लोगों को वे जो चाहते हैं, में अधिक आसानी होती है- यदि आप विशेष रूप से आकर्षक हैं, तो आपको उन लोगों के बीच में फिसलने के बजाय शब्दों के साथ लोगों के माध्यम से अपना रास्ता बनाने का विकल्प होगा, जो आपको नहीं दिखाना चाहते हैं एक दोस्ताना और दिलचस्पी वाला रवैया रखें आंखों में लोगों को देखो दूसरों के साथ मजाकिया, उदाहरण के लिए अपने पेशे की किश्त के बारे में अगर आप जल्दी से संपर्क बनाने की कोशिश कर रहे हैं अपने विचारों का समर्थन करने का बहाना। उन्हें मारना सुनिश्चित करें याद रखें, अपने चुपके उद्देश्यों को जारी रखने के लिए अपने रास्ते पर उन्हें दूर करने के बाद आपको उनके दोस्त होने की ज़रूरत नहीं है, इसलिए आप के लिए उपलब्ध हर अवसर का उपयोग करें
  • इश्कबाज से डरो मत! यदि आपको लगता है कि आपको इस व्यक्ति का ध्यान मिला है, तो अवसर ले लो! एक आकर्षक महिला से कुछ अच्छी तरह से चुने गए शब्द, उदाहरण के लिए, पहले से ही पूर्ण क्लब के दरवाजे खोलने के लिए एक बाउंसर को समझा सकते हैं।
  • बेइ स्नीकी चरण 5 नामक छवि
    5
    एक सामाजिक लीवर के रूप में अपनी उपस्थिति का उपयोग करें। लोग सतही हैं- दुर्भाग्य से, वे अक्सर आप के आधार पर फैसला करेंगे कि आप कैसा दिखते हैं। जब आप चुपके से व्यवहार करते हैं, तो इसे अपने लाभ के लिए उपयोग करें! आप स्टार्स्ड ट्राउजर और एक पोलो शर्ट पहन सकते हैं, ताकि वे संभवतः स्वच्छ और गैर-धमकी को देख सकें, ताकि लोगों को संदेह न हो। इसके बजाय, आपको अपने सिर को दाढ़ी, अपनी नाक पर थोड़ी अंगूठी पहनना चाहिए और यदि आप डराए देखना चाहते हैं तो गंदे चमड़े की जैकेट पहनना चाहिए। सामान्य ज्ञान का उपयोग करें - अपने आप से पूछें "इस स्थिति में किस तरह के व्यक्ति को बाधाओं पर काबू पाने का सबसे अच्छा मौका मिलेगा?"।
  • यदि आप वास्तव में बहादुर हैं, तो आप एक ऐसे छिपाने का भी भला कर सकते हैं जो आप नहीं हैं - लेकिन याद रखें कि आपको पुलिस अधिकारी और इस तरह के अन्य आंकड़ों के माध्यम से मिलना एक गंभीर अपराध है!
  • छवि स्नाइकाइ स्टेप 6 नामक
    6
    आश्चर्य के तत्व का उपयोग करें जब आप किसी को अपनी चुप्पी के फल को प्रकट करना चाहते हैं, तो सुनिश्चित करें कि आप इस कदम को आपसे अपेक्षा नहीं करेंगे। सुनिश्चित करें कि आपका व्यवहार और आपका वातावरण अंतिम रूप से यथासंभव सामान्य दिखाई देगा। उदाहरण के लिए, यदि आप किसी के घर में एक आश्चर्यजनक जन्मदिन की पार्टी की योजना बना रहे हैं, तो घर को ठीक उसी तरह रखें जितना पहले था, केवल उस कमरे को छोड़कर जहां मेहमान छिपाएंगे। मनोनीत कमरे में मनाए जाने के दौरान, जितना संभव हो उतना ही अपनी निरंतरता का प्रदर्शन करने के लिए आपने पोकर का चेहरा इस्तेमाल किया है।
  • ऊपर दिए गए उदाहरण में, जब तक यह व्यक्ति आश्चर्यचकित न हो जाए, तब तक अपना मुखिया रखना सुनिश्चित करें! यदि आप जल्द ही कुछ ही सेकंड में गीग्स देते हैं, तो आप आश्चर्य को भूल सकते हैं।
  • भाग 2

    चुप रहो
    छवि स्नाइकाइ स्टेप 7 नामक छवि
    1
    देखें कि आप और आपके आस-पास के लोग क्या हैं। वास्तव में गुढ़ व्यक्ति अपने आसपास के हालात से अवगत है। सुनो और बाधाओं के लिए देखो, चाहे वे एनिमेटेड हो (उदाहरण के लिए, एक व्यक्ति या कुत्ते) या निर्जीव (उदाहरण के लिए, एक तार जाल)। जब आप चुपके से व्यवहार करते हैं, तो अपनी आँखें खुली रहें और आपके कानों में चुस्त हो!
    • यदि आपके पास मौका है, तो उस स्थान का अध्ययन करें जहां आप चुपके से व्यवहार करेंगे और जिन लोगों को आप मिलेंगे। नोट्स ले लो नक्शे के साथ सरल स्केच बनाने की क्षमता पर भी विचार करें: वे इस जगह में गुमराह करने के लिए एक रणनीति की योजना बनाने और इन लोगों को दूर करने में आपकी सहायता करेंगे।
    • लोगों के व्यवहार में पैटर्न खोजें उदाहरण के लिए, यदि आप देखते हैं कि आपका एक दोस्त रोजाना दोपहर 6 बजे काम से घर आता है, तो आप जान लेंगे कि इस समय से पहले आपका मजाक तैयार होगा।
  • इमेज शीर्षक से स्काइका चरण 8
    2
    महत्वपूर्ण वार्तालापों को सुनो आप ऐसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं जिसे सुना नहीं जाना चाहिए था अगर आप निजी बातचीत को गुप्त रूप से सुनाने के अवसर तलाश रहे हैं। अगर आप किसी दूसरे दोस्त के साथ दोस्त के घर में हैं और आपको लगता है कि वे आपके पीछे एक मजाक बना रहे हैं, तो जब वे दूसरे कमरे में बात कर रहे हैं, तो चुपके से सुनो या चुपचाप दरवाजे पर एक गिलास रखो सुनने के लिए
  • अगर कोई लैंडलाइन पर बात कर रहा है, तो उसी लाइन पर किसी अन्य फोन के हैंडसेट को गुप्त रूप से घर में किसी अन्य बिंदु से बातचीत सुनने की कोशिश करें। बस यह सुनिश्चित करें कि आप इसे बहुत, बहुत चुपचाप करते हैं, हैंडसेट के साथ सीधे संपर्क में साँस नहीं लें।
  • छवि स्नाइकाइ स्टेप 9 नामक छवि
    3
    यह पर्यवेक्षक के टकटकी के बाहर रहता है यह विचार जो चुप्पी को अलग करता है और जो उसकी सफलता का निर्धारण करता है, वह कुछ गलत नहीं कर रहा है! जब आप किसी मित्र के खाने से फ्राइ चुराते हैं या आप कर्फ्यू को तोड़ने के बाद घर आते हैं, तो आप नहीं देखना चाहते। हमेशा आप और अन्य लोगों के बीच कुछ रखें जो आपको देख सकें। यदि आपको इसकी आवश्यकता है, काउंटर, पेड़ों, दीवारों के टुकड़े या किसी अन्य पर्यावरणीय तत्व के पीछे छिपाने के लिए मुड़े या मुड़ते हैं, तो आप अन्य लोगों के दिखने की लाइनों को ब्लॉक करने के लिए उपयोग कर सकते हैं।
  • बड़े खुले क्षेत्रों से बचें आप एक बार प्रत्येक दिशा में नहीं देख सकते हैं, इसलिए इन क्षेत्रों में लोगों का नज़र रखना मुश्किल है और इसलिए आसानी से देखा जा सकता है। दीवारों के करीब रहें जब आप कर सकते हैं: आप जानते हैं कि दीवार के माध्यम से आपको नहीं देखा जा सकता है, इसलिए आप अपना ध्यान उन कोनों से दूर कर सकते हैं जिन्हें आपको देखा जाने की संभावना है।
  • यदि आप कर सकते हैं, तो भवन का मानचित्र अग्रिम में जानें यहां तक ​​कि सामान्यतया समझ में जहां अधिकांश कमरे, खिड़कियां और दरवाजे हैं, वहां आपको अच्छा निर्णय लेने में मदद मिल सकती है कि किस इलाके से बचने के लिए और कहाँ छिपाने के लिए आपको उनकी आवश्यकता है।
  • छवि स्नाइकाइ स्टेप 10 नामक छवि



    4
    जब आप चलते हैं तो आपके द्वारा किए गए शोर को कम करें लोग आपको सुन सकते हैं, भले ही वे आपको नहीं देख सकें, इसलिए जब आप अपने घर में चुपके से घूमते रहें, तो आपकी पहली चिंताओं में से एक को यथासंभव थोड़ा शोर करना चाहिए। जितना संभव हो उतना संभव है कि आपके ऑडियो प्रोफ़ाइल को फीका करने और लोगों द्वारा सुनाई जाने की संभावना कम करने के लिए निम्न तकनीकों का प्रयोग करें, भले ही केवल कुछ मीटर दूर हो जाएं!
  • वह नाजुक कदम बनाकर चलता है अपने घुटनों को थोड़ा मोटा रखो जैसा कि आप अपना वजन धीरे धीरे एक पैर से दूसरे तक ले जाते हैं पहले एड़ी को आराम करने और फिर पैर की अंगुली का एक सौम्य कदम उठाएं।
  • "चुप" कपड़े पहने हुए कपड़ों के टुकड़े न पहनें, जब आप झुकते हैं या जब आप हिलते हैं नरम वस्त्र सबसे अच्छा हैं: खेल पैंट और कई प्रकार की शारीरिक गतिविधि वाले कपड़े अच्छी तरह से काम करते हैं।
  • शीतल जूते पहनें अगर आपको जूते पहनने की ज़रूरत है, तो नरम तलवों की एक जोड़ी डाल दीजिए जो गीली सतहों पर नहीं पड़ीगी। चप्पल बेहतर हैं नंगे पैर चलना निस्संदेह बेहतर है!
  • शोर का उत्सर्जन करने वाली सतहों को न छूएं। अधिकांश कार्पेट लकड़ी के फर्शों की तुलना में कम शोर का उत्पादन करते हैं, जो आपके कदमों की आवाज को बढ़ाना और बढ़ा सकते हैं। अगर आप बाहरी हैं तो किसी भी ग्लास या धातु की वस्तुओं या शाखाओं पर कटाई के चलने से बचने से बचें।
  • यदि संभव हो तो, बड़े आंदोलनों को केवल तभी करते हैं जब कोई अन्य शोर उन्हें कवर कर सकता है (उदाहरण के लिए, जब कोई हवाई जहाज आपके सिर पर उड़ जाता है)।
  • इमेज शीर्षक से स्काइका चरण 11
    5
    यह भीड़ में किसी का ध्यान नहीं है अगर आपको चुपके से कहीं और काम करना है, जिसमें पहले से दर्जनों लोग हैं, तो आपको देखा और सुना जा सकता है। पता लगाने से बचने के बजाय, आपको ऐसे लोगों पर एक बेजान प्रभाव पैदा करने पर ध्यान देना चाहिए, जो आपको देखेंगे। स्थिति के लिए एक अपूर्व तरीके से ड्रेस और कार्य करें। आप मैत्रीपूर्ण और खुले हैं, लेकिन लोगों से बात नहीं करें अगर यह जरूरी नहीं है: कम लोग आपको याद करेंगे, बेहतर होगा।
  • जब आप बातचीत से बचने की कोशिश करते हैं, तो ऐसा करने का प्रयास करें कि आपके पास कुछ करना है चलो, जैसे कि आपके पास कोई उद्देश्य था, जैसे कि आप किसी महत्वपूर्ण चीज़ के लिए आपको निर्देशित करने के रास्ते पर होते हैं और आप समय बात कर रहे हैं।
  • छवि स्नाइकाइ स्टेप 12 नामक छवि
    6
    अपने हाथों को स्थानांतरित करने की कोशिश करें जैसे कि आप जादूगर थे अगर आप गुमनामी बनना चाहते हैं, तो आप को बिना किसी कहे बिना किसी को पकड़ना या उसे पकड़ना होगा। उत्कृष्ट मैनुअल कौशल वाले अच्छे पेशेवरों के पास स्थिर, त्वरित और चुप हाथ हैं। बुनियादी एम्बेडिंग तकनीकों को सुधारने के लिए सरल जादू की चालें अभ्यास करना आपको अपना नया पुरस्कार दिखाए बिना चोरी करने में मदद करेगा।
  • छवि स्नाइकाइ स्टेप 13 नामक छवि
    7
    भ्रामक संकेत देने का प्रयास करें लोगों का ध्यान आकर्षित करने के लिए विकर्षण बनाने के लिए सीखना अन्यथा मुश्किल या असंभव होगा जब आप गुमराह करना चाहते हैं। यदि आप कर्फ्यू के बाद अपने घर से बाहर निकलने की कोशिश कर रहे हैं और आपके पिताजी अपने कमरे में अकेले बाहर निकलते हुए टीवी देख रहे हैं, तो आपको इसे उठाने के लिए एक कारण देखना चाहिए! उदाहरण के लिए, उस स्थान पर एक फावड़ा छोड़ दें जहां आप संभवतः जितना शोर बनाते हैं, वह DIY काम करते हैं। छिपाने के लिए जगह में तेजी से भागो (शायद आपने पहले से चुना है), फिर उसे देखने के लिए प्रतीक्षा करें कि शोर कहाँ से आता है। जब ऐसा होता है, तो जल्दी से दरवाजे से निकल जाओ!
  • पिकअप आपके पर्स को चोरी करने के लिए कुछ और ओर ध्यान आकर्षित करते हैं: आप अपने दोस्तों को भ्रमित करने के लिए एक ही सिद्धांत का उपयोग कर सकते हैं! एक बात पर ध्यान केंद्रित करें, उदाहरण के लिए एक अजीब वीडियो या एक कार्ड चाल, जिस पर आप अपने हाथों को अपने हाथों से बाहर खींचते हैं ताकि आप क्या चाहते हो।
  • छवि स्नाइकाइ स्टेप 14 नामक छवि
    8
    अपनी ताकत और लचीलेपन में सुधार करें अनुभवी कुशल लोगों को अच्छे प्रशिक्षण से लाभ मिलता है - जल्दी से छिपाने के लिए एक बाड़ पर चढ़ने की कोशिश करते समय अच्छी शारीरिक स्थिति में बहुत बड़ा फर्क पड़ता है इसी तरह, एक लचीला शरीर एक छोटे से छुपा स्थानों में एक बेरहम और अनम्य एक से अधिक आसानी से सिकुड़ सकता है। आपको कार्डियोवास्कुलर प्रतिरोधकता में सुधार के लिए भी लाभ मिलता है: यदि वे आपको फ्लाग्रेट में पकड़ लेते हैं और आपको बचने की आवश्यकता है, तो आपको इसकी आवश्यकता होगी!
  • यदि आपने पहले से ऐसा नहीं किया है, तो व्यक्तिगत फिटनेस का सही रास्ता लेने के लिए एक व्यायाम की शुरुआत करें।
  • भाग 3

    अपने गुप्त क्षमताओं को परिशोधित करें
    बेइ स्नीकी चरण 15 के शीर्षक वाला छवि
    1
    मूलभूत कौशल का अभ्यास करें। जब आप शुरुआत में हैं, तो एक कमजोर और मुश्किल से दृश्यमान तरीके से गुमराह करने की कोशिश करें जब आप एक छोटी सी जगह में होते हैं, उदाहरण के लिए, आप कार में हैं, तो आप अपने चुप्पी को सुधारने पर ध्यान केंद्रित कर सकते हैं बिना अपने आसपास बहुत सारी चीज़ें पर विचार करें
    • इस गुस्ताख़ व्यायाम की कोशिश करो यात्री सीट पर बैठे हुए, कप धारक में कोई सिक्के हैं या नहीं। जल्दी से, लेकिन सुरक्षित (कार चलती है), सिक्कों को एक बार में बाहर निकालें। सुनिश्चित करें कि ड्राइवर आपको नहीं देख रहा है और शोर नहीं करने का प्रयास करें। इसके बाद, सभी सिक्के वापस कप धारक में डालने का प्रयास करें। यह व्यायाम आपके हाथों की दृढ़ता, चुपचाप और आप को धोखा देने की कोशिश कर रहे लोगों की शरीर की भाषा को पढ़ने की आपकी क्षमता को ले जाने की क्षमता में सुधार होगा!
  • छवि स्नाइकाइ स्टेप 16 नामक छवि
    2
    अपने चुपके अभ्यास का विस्तार करें जब आप यह सुनिश्चित कर लें कि आप छोटे और नियंत्रित वातावरण में घुस कर सकते हैं, तो यह बड़ा और अधिक सक्रिय लोगों में अभ्यास करने का समय है। पड़ोस में प्रत्येक अतिरिक्त व्यक्ति एक चर है जिसे आप को ध्यान में रखना होगा- पता करने में सक्षम होना चाहिए कि अन्य लोगों की स्थिति की स्थिति क्या है, जब आप उन पर नज़र नहीं पा रहे हैं जैसे सुरागों की आवाज की तरह, और इतने पर एक चुस्त क्षमता है महत्वपूर्ण।
  • एक सामाजिक घटना पर इस अभ्यास की कोशिश करें - किसी को आँख के कोने से बाहर पीने के लिए देखो। रुको जब तक आप ग्लास की दृष्टि खो न जाए और इसे दूसरे कमरे में ले जाएं। इसे स्थानांतरित करने के बाद, वापस जाओ और इस व्यक्ति को देखो क्योंकि वह यह याद रखने की कोशिश करता है कि उसने उसे किस स्थान पर रखा है सुनिश्चित करें कि आप सामान्य अभिव्यक्ति रखते हैं, इस तथ्य को मत बताना है कि आपके पास कुछ करना है यह व्यायाम आपकी क्षमता को सुधारने के लिए आपको भीड़भाड़ वाले क्षेत्रों में महसूस नहीं करने के साथ-साथ अपनी धोखाधड़ी के सामने अपनी भावनाओं को नियंत्रित करने की क्षमता में सुधार करता है
  • चुपचाप ले जाने की आपकी क्षमता का एक अच्छा परीक्षण के लिए, रात में देर तक जागते रहें और जब सब सो रहे हों तो अपने घर में चुपके से जाने की कोशिश करें - घर में एक बिंदु चुनें और फिर अपने कमरे में जाकर जितना संभव हो उतना प्रवेश करें कमरों की रात की शांति में, आप भी सबसे सूक्ष्म आंदोलनों को सुनने में सक्षम होंगे।
  • छवि स्नाइकाइ स्टेप 17 नामक छवि
    3
    अपने सामाजिक कौशल को तेज रखें आप अपने शब्दों में लोगों को समझाने के लिए किसी भी समय झूठ, बहाने और व्यक्तिगत जानकारी पैक करने में सक्षम होना चाहते हैं, ताकि वे आपके गुढ़ मिशन के साथ हस्तक्षेप कर सकें, और इस तरह अपने उद्देश्य को प्राप्त करने के लिए आगे बढ़ें। झूठ बोलने और दूसरों को आकर्षित करने की आपकी क्षमता का अभ्यास करें - अक्सर, यह उतना महत्वपूर्ण है जितना कि बिना देखा या सुनाए जाने की आपकी क्षमता।
  • कुछ लोगों के पास आंत की नकारात्मक प्रतिक्रिया होती है जब वे किसी झूठ को बताते हैं जिसे दूसरों द्वारा पता लगाया जा सकता है। इस समस्या को दूर करने के लिए, यह परिणाम बिना झूठ बोलना शुरू करता है और इससे नुकसान नहीं होगा। जब कोई आपको समय के लिए पूछता है, तो वास्तविक समय से एक मिनट अधिक जोड़ें अंत में आप अपनी अनिच्छा को दूर करेंगे और यदि आप धीरे-धीरे अपने झूठ के दायरे में वृद्धि करेंगे, तो आप जल्द ही वास्तविक झूठ को बता सकते हैं और नतीजे आएंगे।
  • यदि आप सामाजिक रूप से उधमपुर नहीं हैं, तो शब्दों के साथ समझाने की कोशिश करें कि आप एक जिम या अनन्य देश क्लब में प्रवेश कर सकते हैं: यह आपके सामाजिक चुपके कौशल का एक अच्छा परीक्षण होगा। अग्रिम में एक अच्छा बहाना पैक करें, हो सकता है कि आप अपने वॉलेट को लॉकर में छोड़ दें या हो सकता है कि आपके दोस्त आपके अंदर इंतजार कर रहे हों लेकिन वे आपका स्वागत करने के लिए नहीं जा सकते क्योंकि वे पूल में हैं, अपने फोन से दूर हैं!
  • टिप्स

    • यदि आप रात के मध्य में पकड़े जाते हैं, तो आप कहते हैं कि आप बाथरूम में जा रहे थे या एक गिलास पानी पी रहे थे (जब तक आप बाहर न हों)। अगर आप बाहर आये, तो वह कहता है कि उसने कुछ सुना और फिर आप कहते हैं कि आप किसी को जागरुक नहीं करना चाहते हैं या मुझे लगता है कि मैं पागल हूं।
    • यदि आप किसी और चीज को चोरी करने के कार्य में पकड़े गए हैं, तो एक त्वरित बहाना के बारे में सोचें और कहें, "ओह! खेद है! मैंने सोचा था कि यह मेरी चाय थी (या जो कुछ भी आपको मिला है)। " सुनिश्चित करें कि आप आश्चर्यचकित और माफ कर रहे हैं।
    • जब आप चुपके के बीच में होते हैं, तो आप एक समय में कई गतिविधियां भी करते हैं, उस व्यक्ति को विचलित करने के लिए जिसे आप नहीं देखना चाहते।
    • जब आप चुपके से व्यवहार करते हैं तो हमेशा एक बहाना काम करें
    • चुप रहो और अपने आप पर ध्यान न दें, जब तक कि आप सुनिश्चित न हों कि जो चीज़ आपने चुराई है वह आपकी जेब, कफ या आस्तीन में छिपाई गई है। बात करना कभी-कभी आपकी मदद कर सकता है (बहुत से लोग कमरे में प्रवेश नहीं करते हैं और फिर बिना किसी शब्द को छोड़कर छोड़ देते हैं)।
    • जब आप एक लकड़ी के फर्श पर चलते हैं, तो सुनिश्चित करें कि आप दीवारों के करीब रहें, क्योंकि उस स्थान पर इसका सबसे अधिक समर्थन है, इसलिए यह बिल्कुल भी कम नहीं होगा (या बहुत ज्यादा नहीं)।
    • यदि आप बाथरूम में जाते हैं, तो पेशाब लगाने की कोशिश करें जहां कोई पानी नहीं है, ताकि छिड़कने की वजह से शोर का उत्सर्जन न करें।
    • याद रखें, अगर आप किसी को देख सकते हैं, शायद यह व्यक्ति आपको भी देख सकता है।

    चेतावनी

    • यदि आप एक वर्णित चरणों में लाल-हाथ पकड़े गए हैं, तो आप एक बुरा प्रभाव डाल सकते हैं।
    • रात के नौकरी में कभी भी चुस्त न हो, जब तक कि आप नहीं जानते कि परेशान होने या देखने में कोई संभावना नहीं है।
    • यदि वे पकड़े जाते हैं, तो आपको परेशानी हो सकती है।
    • सरकार, सैन्य, पुलिस या उच्च रैंकिंग निगमों में कभी भी चुपके से काम नहीं करते। यह पेशेवर प्रशिक्षित जासूसों के लिए काम है। जेम्स बॉन्ड होने के लिए आप शांत करने में नहीं चाहते हैं!

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • त्वरित हाथ
    • एक अच्छा बहाना
    • एक योजना
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com