अपने माता-पिता को जानने के बिना देर तक जागने के लिए कैसे करें

कई किशोरों को देर से रहने की तरह और रात में सफ़ेद खर्च करना आपके विचार से ज्यादा आम है। "सफ़ेद रातों" आम तौर पर सप्ताहांत के लिए आयोजित की जाती हैं, नींद दलों के लिए या अकेले, लेकिन ऐसा करने के लिए आपको अपने माता-पिता जागने या पकड़े जाने के बिना सीधे रहने का एक रास्ता खोजना होगा। आम तौर पर, माता-पिता इसे परेशान या परेशान करते हैं कि उनके बच्चे देर तक देर तक जागते रहते हैं हालांकि, कभी-कभी किशोर शाम को बस थक नहीं जाते हैं।

और इसलिए आप छोटे घंटों करना चाहते हैं? यह मुश्किल नहीं है! लेकिन सावधान रहें, अगर आप कुछ एहतियाती उपाय नहीं लेते हैं, तो आपको परेशानी हो सकती है। इन सुझावों के बाद आपको अपने पैरों पर चुपके से लाल हाथ वाले पकड़े बिना रहेंगे।

कदम

छवि शीर्षक रहो रहो गुप्त रूप से चरण 1
1
सोने से पहले, सब कुछ तैयार करें आपको नाश्ते की ज़रूरत हो सकती है, क्योंकि आप रात के मध्य में भूखे हो सकते हैं दिन के दौरान अपने कमरे में छोटे स्नैक्स छिपाकर, उन्हें कोठरी में डालकर, आप यह सुनिश्चित करेंगे कि आपको अपने माता-पिता को जागने के जोखिम को चलाने के लिए रेफ्रिजरेटर खोलना पड़े।

  • कुछ पेय भी लें ऊर्जा पेय स्वस्थ नहीं हैं, लेकिन अगर आपको जागने में कठिनाई हो रही है, तो आपको उन्हें प्रयास करना चाहिए। अन्यथा, पानी की बोतल या कार्बोनेटेड पेय चुनें। किसी भी चीज का चयन न करें जिसे एक गिलास पानी या फलों के रस में भरना चाहिए। इसके अलावा, अपने कमरे में जागते रहना बेहतर है, और कुछ पेय आसानी से कालीनों को दाग सकते हैं, इसलिए सावधान रहें! अंत में, सुनिश्चित करें कि आप अपने कमरे में खाने और पीने के बारे में नियमों को जानते हैं। यदि आप लाल हाथ पकड़े गए थे, तो आपको एक ग्लास या टमाटर के रस के गिलास से पानी की एक बोतल के साथ कम समस्याएं हैं। इसे डालना सावधानी!
  • अपने आप को तैयार करने के लिए आपको शक्कर से भरा भोजन नहीं पीना चाहिए और खाने नहीं चाहिए, क्योंकि वे आपको ढहने के लिए प्रेरित करेंगे।
  • बिना शोर बनाने के लिए कार्बोनेटेड पेय के डिब्बे खोलें।
  • आप खिड़की काँच और मच्छरदानी के बीच पेय रख सकते हैं। अगर शाम को ठंड पड़ती है, तो गिलास उन्हें शांत रखेंगे।
  • इमेज का शीर्षक रहो रहो चुपके से चरण 2
    2
    जब आप ऐसा करते हैं तो सामान्य समय पर बिस्तर पर जाएं इससे पहले मत करो या अगर तुम कभी नहीं सोते हो, क्योंकि आपके माता-पिता को कुछ संदेह हो सकता है। किसी भी समय बिस्तर पर जाओ, जो आपको शाम 9:30 और 10:00 के बीच बताता है।
  • छवि शीर्षक रहो रहो गुप्त रूप से चरण 3
    3
    चुपचाप रुको जब तक आपके माता पिता को पढ़ने के लिए बिस्तर पर जाना, आइपॉड या एमपी 3 प्लेयर पर संगीत सुनना या हेडफोन के साथ टीवी देखना। यदि आप दरवाजा बंद कर सकते हैं, तो इसे करें, कुंजी के साथ बेहतर दरवाजा खुला मत छोड़ो ताकि वे नहीं देख सकें कि प्रकाश चालू है। इसे बंद न करें, जब तक कि आप उन्हें नहीं आते हैं। रोशनी को बंद करने से मेलाटोनिन का उत्पादन बढ़ जाता है, जिससे आप थका हुआ महसूस करते हैं और सो जाते हैं। इस समय, आप कुछ छिपे हुए स्नैक्स खा सकते हैं, लेकिन कुछ बाद के लिए भी रख सकते हैं!

  • यदि आपका बेडरूम अपने माता-पिता के समान स्तर पर है, तो रोशनी को अवरुद्ध करने के लिए बेडरूम के दरवाज़े के नीचे छोटी शीट या कंबल डालें और किसी को इसे गलियारे से देखने से रोका जाये।
  • छवि शीर्षक रहो रहो चुपके से कदम 4
    4
    जब आपके माता-पिता उठें, तब जानना सावधानी बरतें। अगर वे अपना कमरा छोड़ देते हैं, तो सबकुछ छोड़ दें और अपने आप को बिस्तर पर तुरंत रख दें यदि आपके पास कुछ अतिरिक्त सेकंड्स हैं, तो सामान या बिस्तर के नीचे ढेर हो जाएं
  • छवि शीर्षक रहो रहो चुपके से कदम 5
    5
    अगर आपके पास बच्ची की मॉनिटर के साथ छोटी बहन या छोटा भाई है, तो कोई शोर मत करो! यह उपकरण सभी ध्वनियों को कैप्चर करता है!
  • इमेज का शीर्षक रहो रहो चुपके से कदम 6
    6
    अगर आपके पास आईफोन या आईपैड है, तो चुप मोड को सेट करें, क्योंकि अन्यथा यह बहुत शोर कर सकता है!
  • छवि शीर्षक रहो रहो चुपके से कदम 7
    7
    सुनिश्चित करें कि हर कोई कुछ करने से पहले बिस्तर पर है आप पूरी तरह से यह सुनिश्चित करने के लिए कि आपके माता-पिता सो रहे हैं, थोड़ी देर के लिए, शायद एक घंटा भी इंतजार कर सकते हैं। एक पोर्टेबल कंसोल के साथ खेलते हैं जैसे निंटेंडो डीएस या पीएसपी।
  • छवि शीर्षक रहो रहो चुपके से कदम 8
    8
    नीचे चुपके और फिल्में देखें या होमवर्क करें कि आपको कल उद्धार करना होगा! यह मजाक का हिस्सा है!
  • छवि शीर्षक रहो रहो चुपके से कदम 9
    9
    यदि आप अपने कमरे से बाहर जा रहे हैं, तो आप को बिस्तर से बाहर निकालने के लिए एक बहाना तैयार करने का प्रयास करें यदि वे पता लगाते हैं कि आप जाग रहे हैं, तो आप कहते हैं कि आप बाथरूम में जाने के लिए या एक गिलास पानी पीने के लिए जाने वाले थे। हालांकि, यदि वे कई रातों के लिए बारंबार में आपको बार-बार पकड़ते हैं, तो आपके माता-पिता को कुछ संदेह होगा। बेशक, आप बस उन्हें बता सकते हैं कि आप सो नहीं सकते यदि आप पांच या छह बार पीते हैं, तो दूसरे मामले में, बीमार होने का नाटक करें।
  • इमेज का शीर्षक रहो रहो चुपके से कदम 10
    10



    अपने आप को जागृत और शांत रखने के लिए मज़े की कोशिश करें, लेकिन दिमाग, शब्दों के लिए खोज, सुडोकू कर आदि।

  • यदि आपके पास Wii है और रात में खेलना चाहते हैं, तो हेडफ़ोन का उपयोग करें या वॉल्यूम को पूरी तरह से बंद करें लेकिन सावधान रहें: वाईआई रिमोट कंट्रोल, ध्वनि और कंपन का उत्सर्जन करता है, इसलिए सुनिश्चित करें कि आपको इसे समायोजित करना याद है।
  • छवि शीर्षक रहो रहो चुपके से कदम 11
    11
    किसी को मदद करने के लिए जाओ! अगर आपके पास कोई भाई है या रात को बिताने के लिए किसी मित्र को आमंत्रित करें, तो उससे जुड़ने के लिए कहें रात के समय बहुत लंबे लग सकते हैं यदि आपके पास कोई बात नहीं है। यदि आपका मित्र अपने घर में नहीं जा सकता है, तो उससे बात कर सकते हैं और सुनिश्चित कर लें कि वह अपने घर पर आप को रोकने और उसके साथ खड़े रहने के लिए तैयार है, ताकि आप पाठ संदेश के जरिए बात कर सकें अगर आपके पास मुफ्त संदेश योजना है यदि आपने नहीं किया है, तो इस सुझाव का पालन न करें, क्योंकि आपके माता-पिता को बहुत पैसा खर्च करना होगा, और आप लाल-हाथ पकड़े रहेंगे, जब तक कि इन सभी पाठ संदेशों को भेजने के लिए आपके पास कोई अच्छा बहाना नहीं है।

  • यदि आपके भाई या बहिन या दोस्त नहीं हैं जो आपके घर में सोता है, तो कुत्ते या बिल्ली के साथ रहें। बस अपने माता-पिता से कहो कि आप चाहते हैं कि मैं उस रात तुम्हारे साथ सो जाऊं और कुत्ते को बाहर ले आये,
  • इमेज का शीर्षक रहो रहो चुपके से कदम 12
    12
    अपने दोस्तों को पत्र लिखें वह समूह और अन्य अजीब बातों के लिए आंतरिक चुटकुले के बारे में बात करता है, जो आपको जागृत रखने और अपने मस्तिष्क को काम करने में सक्षम है।
  • 13
    छवि: देर से चुपके से कदम रखें 13.जेपीपी कैफीन का उपभोग करें कॉफी पीना, फिजी पेय या ऊर्जा पेय है कि आप जाग सकते हैं बेशक, आपके माता-पिता बाथरूम में जाने की तरह महसूस कर सकते हैं, इसलिए धीरे-धीरे उन्हें घूंटने की कोशिश करें, जब तक आपके पास निजी बाथरूम न हो। यदि आप गर्म पेय पीते हैं, जैसे चॉकलेट, कॉफी या चाय, तो इसे दोपहर में तैयार करें और इसे थर्मस में डालें ताकि आप रात में शोर न बना सकें।
  • 14
    छवि: अपने चुप्पी पर नज़र रखें। अगर आप रात को खड़े रहते हैं, जब जागने के लिए समय कम या ज्यादा होता है, तो कमरे की व्यवस्था करें, संदेह पैदा न करें, कोठरी में स्नैक्स छिपाएं और बिस्तर में स्लाइड करें जब सोने की घंटी बजती है या आपके माता-पिता आपको जागने के लिए सो जाते हैं
  • छवि शीर्षक रहो रहो गुप्त रूप से चरण 15
    15
    अगली सुबह कॉफी का एक अच्छा कप लें, ताकि आप जागते रहें, दोपहर में एक झपकी लें और रात के बाद अच्छी तरह सोएं। नींद के बिना बहुत अधिक समय खर्च खतरनाक है और आपके स्वास्थ्य के लिए हानिकारक हो सकता है।
  • छवि शीर्षक रहो रहो चुपके से कदम 16
    16
    एक योजना बनाने की कोशिश करें ताकि आपको पता चल जाए कि क्या आपके माता-पिता को इस अधिनियम में पकड़ा गया था। इसके अलावा, सुनिश्चित करें कि आपके पास पेय और स्नैक्स हों, जिन्हें प्रशीतित नहीं होना चाहिए। दही और संतरे का रस से दूर रखें। आपके लिए सही खाद्य पदार्थ और पेय और एक फ्रिज की ज़रूरत नहीं है बोतलबंद पेय, अनाज की सलाखों, काटा हुआ फल और इतने पर!
  • 17
    छवि: देर से चुपके से आगे बढ़ें चरण 17.jpg बहुत ज्यादा पीना मत, क्योंकि इससे आप बाथरूम जाना चाहते हैं और निकास की आवाज सुनाई देती है, जिसका मतलब है कि आप किसी को जाग सकते हैं
  • 18
    छवि: ऊपर रहने देर चुपके से 18.jpg कदम जब आप एक शोर सुना है, तुरंत छोड़ने के लिए और क्या कर रहे थे जब आप किसी के नक्शेकदम पर जो आ रहा है की आवाज सुनना ले जाए बिना किसी भी प्रकाश स्रोत और झूठ बंद कर देते हैं, तो दे ` सोपन का विचार जब आपको लगता है कि कोई व्यक्ति बिस्तर पर जा रहा है, तो अगले दिन तक आप जो भी कर रहे हैं उसे जारी रखें।
  • छवि शीर्षक रहो रहो चुपके से कदम 19
    19
    सुनिश्चित करें कि आप अगले दिन विश्राम दिखे यदि आप थके हुए लगते हैं और आपसे पूछते हैं कि लोग रात को पहले क्या करते हैं तो लोग संदिग्ध होंगे।
  • टिप्स

    • जब संभव हो तो कवर के नीचे रहें यदि आपके माता-पिता में आना है, भले ही उन्हें लगता है कि वे आपको इस अधिनियम में पकड़ लेंगे, बस तुरंत चलना बंद करो और पूरी तरह से अभी भी रहें। उनकी आंखों को समझने में कुछ समय लगता है कि क्या हो रहा है, और वे एक बच्चे को जागने के खतरे को चलाने के बजाय अंधेरे में संदेह करना पसंद करेंगे, जो शांति से सो रहा है।
    • अगर आपके iPhone, iPad या अन्य गैजेट को सिरी है, तो इसे बंद करना सुनिश्चित करें, ताकि जब आप होम बटन को बहुत लंबा दबाते हों तो आपको लाल हाथ नहीं पकड़ेगा
    • जब आप गलियारे से नीचे या सीढ़ियों से नीचे चलते हैं, तो धीरे-धीरे करो और दीवार के करीब रहें नींव वहाँ मजबूत हैं और मंजिल कम creaks।
    • यदि आप हेडफ़ोन का उपयोग करते हैं, तो दूसरों को जागृत करने के लिए मात्रा कम रखने के लिए या कम से कम एक निःशुल्क कान रखें लेकिन सावधान रहें, हालांकि, आप अन्य हेडसेट से शोर सुनेंगे, जो आश्चर्यजनक रूप से सुनने योग्य है।
    • यदि आप कंप्यूटर पर हैं और अपने माता-पिता को जागते हैं, तो इसे पूरी तरह से बंद न करें। मॉनिटर केवल बंद करें केवल पीसी का यह भाग बंद कर दिया जाएगा और आप इसे तुरंत उपयोग करना शुरू कर सकते हैं। आपके माता-पिता शायद कंप्यूटर को नियंत्रित करने के लिए बहुत थक गए होंगे (ध्यान दें: कुछ कंप्यूटर अभी भी उनके अंदर प्रशंसकों की वजह से शोर करेंगे, इसलिए यह जोखिम भरा है)।
    • आपको बिस्तर से बाहर निकलने की ज़रूरत नहीं है बस कवर के तहत निनटेंडो डीएस को छिपाने और लेज़ो या किसी अन्य चीज की तरह बेडसाइड टेबल पर खेल रखें, जो आप चाहते हैं यदि आपके माता-पिता आपको जांचने जा रहे हैं, तो आगे बढ़ें मत बस अपनी आँखें बंद रखो और थोड़ा धीमा हो जाओ।
    • यदि वे आपको दालान में पकड़ते हैं, तो आप कहते हैं कि आपने कुछ सुना है या आपको बाथरूम जाना है।
    • कई घरों में, एयर कंडीशनिंग चालू हो जाता है और 10-20 मिनट के लिए ऑपरेशन में रहता है, फिर उसी समय के लिए बंद हो जाता है। एयर कंडीशनिंग चालू होने पर अपनी चाल को कम करने के बारे में सुना जा रहा है।
    • यदि आप कंप्यूटर का उपयोग करना चाहते हैं, तो सुनिश्चित करें कि यह एक प्रकार की अवरोध से घिरा हुआ है (कुशन बहुत उपयोगी होगा) जब यह चालू होता है तो ध्वनि को ब्लॉक करने के लिए।
    • याद रखें, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि उसकी मात्रा कितनी है, उसका क्या परिवर्तन करना महत्वपूर्ण है? यही कारण है कि आप अभी भी एक शोर पंखे के साथ सो सकते हैं। जो शोर आप उत्सर्जित करने के लिए उत्सर्जित करते हैं वह बहुत ज्यादा नहीं है।
    • अपने माता-पिता को अपने कमरे में रोशनी देखने से रोकने के लिए, अपने ड्रेसिंग गाउन या दरवाजे के पीछे अंधेरे डालें।
    • जब आप रसोई में गुप्त रूप से जाते हैं, तो संभव के रूप में छोटे शोर बनाने की कोशिश करें, खासकर यदि आपके माता-पिता एक लाइट स्लीपर हैं शोर उन्हें जगा सकता है कम से कम शोर उत्सर्जित करने के लिए, पैर की पैदल चलने के दौरान अभ्यास चलना और फिर ऊँची एड़ी के जूते जब आप रसोई में जाते हैं, तो अगली पैर के साथ एक कदम उठाएं, धीरे-धीरे एड़ी को बढ़ाएं और घुटने मोड़ें- फिर धीरे धीरे धीरे धीरे नीचे की तरफ खींचें और दूसरे चरण को ऊपर उठाने के लिए और अगले चरण के साथ पहले फर्श को कुचलने के बाद कदम उठाएं। एक शुरुआती नक्शा बनाएं, जिसमें सीढ़ी अधिक क्रैक करती हैं और उनपर कदम न करने का प्रयास करें
    • यदि आप अपने कमरे में हैं, जब आपके माता-पिता आप की जांच करते हैं, तो बताओ कि आप सो रहे हैं। इसे प्राकृतिक बनाओ
    • अग्रिम में छिपाएं जो आपको चाहिए। किसी भी मामले में, सुनिश्चित करें कि यह छिपा हुआ है, या आपके माता-पिता को शक हो सकता है
    • हेडफ़ोन का उपयोग करें या सुनिश्चित करें कि आप चुपचाप सब कुछ करते हैं
    • यदि आप एक लकड़ी के फर्श पर चलते हैं, तो अपने मोज़े रख दो।
    • रात में इस्तेमाल किया आइपॉड या घड़ी रेडियो के गोदी को यथासंभव चुप होना चाहिए, और यह पर्याप्त नहीं हो सकता है हेडफ़ोन के साथ संगीत सुनना सुरक्षित है
    • यदि आप कार्बोनेटेड पेय पीना चाहते हैं, तो इसे दिन तक खोलें- इस तरह से, आप कोई शोर नहीं करेंगे
    • यदि आपके पास सीढ़ियों के ऊपर या नीचे स्थित एक गेट है, तो बिस्तर पर जाने से पहले इसे खोलें। यह रात में बहुत अधिक शोर करेगा
    • यदि आप कंप्यूटर का उपयोग करते हैं, तो सावधान रहें, क्योंकि प्रशंसक को बंद होने के बाद लगभग 10 सेकंड के लिए सुना जा सकता है।
    • आप एक मूक अलार्म (अलार्म समारोह और हेडफोन, एक सेल फोन कंपन है कि जब आप अलार्म घड़ी या कुछ इसी तरह सक्रिय करने के साथ एक आइपॉड) है, तो तुम सो जाओ और बहुत (3:00 बजे के लिए 2:00 के आसपास) जल्दी उठना कर सकते हैं। वापस सो मत जाओ, अपने कमरे में अकेले रहो जब तक आपके माता-पिता जाग न जाए। इस तरह, आपको सुबह में बिस्तर से बाहर निकलने में समस्या नहीं होगी और आपको संदेह नहीं होगा।
    • यदि आपके पास एक नुकीला बिस्तर है, तो ऊपरी गद्दा के नीचे और पक्षों के नीचे एक मोटी कंबल लगाने का प्रयास करें, ताकि आप इलेक्ट्रॉनिक उपकरणों का उपयोग कर कम रोशनी देख सकें।
    • यदि आप टीवी देखने का निर्णय लेते हैं, तो हेडफोन का उपयोग करने का प्रयास करें, यदि आप कर सकते हैं, या लगभग पूरी तरह से वॉल्यूम कम कर सकते हैं। यदि आप कर सकते हैं, उपशीर्षक डालें, तो आपको पता चल जायेगा कि क्या हो रहा है।
    • दिन के दौरान फ्रीजर पेय जैसे पानी या फलों का रस डालना बेहतर होता है और बिस्तर पर जाने से पहले उन्हें अपने कमरे में ले जाना बेहतर होता है। इस तरह, वे पूरी रात के लिए ठंडे रहेंगे बस सुनिश्चित करें कि आप कार्बोनेटेड पेय को स्थिर नहीं करते हैं। वे फ्रीजर से बाहर ले जाने के लिए पर्याप्त ठंडा होने से पहले विस्फोट करेंगे।
    • सो जाने से पहले एक शॉवर ले लो यह आपको थोड़ी देर तक खड़े रखने के लिए पर्याप्त जागरुकता पैदा करेगा।
    • अगर आपके कमरे में टीवी नहीं है, तो रात को कमरे में रहने दो, आप कहते हैं कि आप सोफे पर सोना चाहते हैं। यदि आप टीवी पर कुछ देखते हैं और आप किसी के पास आते हैं, तो जल्दी हो, मात्रा को म्यूट करने के लिए सेट करें और इसे बंद करें जैसे कि आप लगभग पांच मिनट तक सो रहे थे
    • यदि आप अपने कानों में हेडफ़ोन के साथ सोते हैं, तो जब आप उठते हैं तो शायद आपको चोट लगी होगी।
    • नरम खिलौने या कुशन लेना और किसी न किसी मानव आकृति को बनाने का प्रयास करें। इस तरह, यदि आपके माता-पिता आपको जांचते हैं, तो वे सोचेंगे कि आप बिस्तर पर हैं।
    • यदि आपके कमरे में एक छोटा सा बाथरूम है, तो इसका उपयोग करें। यह आपको अपना कमरा छोड़ने से बचाएगा, लेकिन फिर भी शोर बनाने से बचें
    • यदि आप छत तक पहुंच सकते हैं, तो यह जाने के लिए एक बढ़िया स्थान है, इसलिए आपके माता-पिता आपको आसानी से नहीं ढूंढ सकते। सर्दियों के मध्य में छत पर चढ़ाई न करें। बर्फ होगा, जो इसे खतरनाक और फिसलन कर देगा

    चेतावनी

    • यह भी अक्सर मत करो नींद की सीमित मात्रा में आपके स्वास्थ्य के लिए अच्छा नहीं है और यदि आप पर्याप्त सोते नहीं हैं तो आप बीमार हो सकते हैं इसके अलावा, यह आपके नींद पैटर्न के साथ समझौता कर सकता है, जिससे आपको दिन के दौरान और अधिक नींद आती है और रात में कम नींद आती है।
    • यदि आप अपने भाइयों या बहनों को निमंत्रित करते हैं, तो सुनिश्चित करें कि वे आपको परेशान नहीं करते हैं!
    • सामान्य रूप में, तकिया के नीचे किसी वस्तु को छिपाए नहीं। यदि आपके माता-पिता में कुछ संदेह है और संदेह है, तो उनका पहला स्थान होगा जो इसे नियंत्रित करेगा। इसके बजाय, इसे बिस्तर के नीचे रखें और, अगर आपके पास कोई अन्य विकल्प नहीं है, तो इसे अपने पैरों के बीच छिपाएं
    • इसी तरह, लैपटॉप आसानी से आपके शरीर या कंबल से छिपाया जा सकता है। अगर कंबल बहुत पतली है, तो कंप्यूटर के आयताकार रूपरेखा को एक हाथ या कुछ के साथ तोड़ दें
    • देर रात तक अपने होमवर्क को देरी न करें थोड़ी सी शुरुआती काम आपको बहुत नींद बचा सकता है
    • यदि आप इस प्रकार का कोई अनुभव नहीं अनुभव करते हैं, तो आप को लाल हाथों में पकड़ा जा सकता है, और आपको सजा में डाल दिया जा सकता है या पहले बिस्तर पर जाने के लिए मजबूर किया जा सकता है।
    • यदि आप संगीत सुनते हैं, तो सुनिश्चित करें कि यह उच्च नहीं है हेडफोन का उपयोग करें
    • आपके माता-पिता समय-समय पर आपको जांचने जा रहे हैं, इसलिए आप जो भी करते हैं, उसके बारे में विशेष रूप से सावधान रहें। यदि आप किसी के पास आते हैं, तो बिस्तर में तुरंत चले जाओ और सोने के लिए ढोंग करें, बस बाथरूम जाने के लिए जागते रहें, एक दुःस्वप्न है, आदि।
    • यदि आपके माता-पिता रात में जागते हैं, तो बेहद सतर्क रहें
    • यदि आप अपने कमरे में टीवी देखते हैं, तो वॉल्यूम बंद करें या हेडफ़ोन का उपयोग करें और सुनिश्चित करें कि प्रकाश दरवाजे के माध्यम से दिखाई नहीं दे रहा है।
    • अगली रात सोते रहें नींद की कमी बहुत बुरी आदतों को जन्म दे सकती है
    • सुनिश्चित करें कि आप सब कुछ ठीक उसी जगह में डालते हैं जब आप सो गए थे।
    • सावधान नहीं अपने पेय डालना! विशेष रूप से बिजली / इलेक्ट्रॉनिक उपकरणों पर इससे आग लग सकती है, मौत या बिजली से मर सकता है
    • इसे अपने जोखिम पर आज़माएं
    • इसके अलावा, यदि आप पूरी रात रहें, तो दिन में जब भी वे बिस्तर पर जाते हैं, यादृच्छिक तौर पर अपने माता-पिता से पूछें कि बातचीत में सवाल डालने का प्रयास करें।
    • यदि आप सारी रात को रहने के लिए जा रहे हैं, तो सुनिश्चित करें कि आप इसे सप्ताहांत में करते हैं
    • कई माता-पिता को सोते हुए परेशानी होती है, इसलिए कोई शोर न करें क्योंकि वे शायद जाग रहे हैं। यदि वे नींद की गोलियां लेते हैं, तो जांच लें कि क्या उन्होंने उन्हें ले लिया है।
    • यदि आप इस अधिनियम में आपको पकड़ लेते हैं तो आपके माता-पिता आपके अंदर विश्वास खो सकते हैं

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • इस अधिनियम में पकड़े जाने के लिए ज्ञान और कौशल नहीं
    • एक एमपी 3 प्लेयर, एक आइपॉड या कुछ इसी तरह की
    • वीडियो गेम और पोर्टेबल कंसोल, जैसे डीएस या पीएसपी
    • शायद एक किताब
    • एक भाई, एक बहन या एक दोस्त की कंपनी
    • एक बहाने या एक आरक्षित योजना अगर वे तुम्हें अधिनियम में पकड़ने थे
    • कुछ, एक कंबल जैसा, जिसमें आपके माता-पिता आपके कमरे में गए सब कुछ छिपाने के लिए
    • तकियों और मुलायम खिलौने
    • एक मशाल - यह छोटा है, बेहतर है
    • एक लैपटॉप अगर आपके पास एक है
    • हेडफ़ोन - हेडफ़ोन कनेक्ट होने पर ज्यादातर डिवाइस नहीं सुनेंगे
    • छोटे स्नैक्स और शीतल पेय (कार्बोनेटेड पेय)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com