अपनी कार को मोबाइल विज्ञापन में कैसे चालू करें

कारों के लिए स्वयं चिपकने वाली फिल्म एक विशाल बम्पर स्टिकर की तरह है, और आप या आपके छोटे व्यवसाय के लिए पैसे कमा सकते हैं। यदि आप किसी विशेष कंपनी को अपनी कार पर विज्ञापन की जगह बेचना चाहते हैं या अपने व्यवसाय को विज्ञापित करने का एक नया तरीका तलाश रहे हैं, तो अपनी कार को मोबाइल विज्ञापन में बदलने का तरीका जानने के लिए इस विकी गाइड पढ़ें।

कदम

विधि 1

अपनी कार को दूसरी कंपनी के लिए कवर करें
टर्न ए कार इनटू ए मूविंग विज्ञापन चरण 1 शीर्षक वाली छवि
1
अपनी योग्यता निर्धारित करें अब जब चिपकने वाली फिल्म के उपयोग का रहस्य सार्वजनिक हो गया है, तो इस सेवा की पेशकश करने वाली कंपनियों को कवर करने वाली कारों की पसंद में अधिक चुनिंदा हो सकता है। सबसे अच्छे उम्मीदवार वे हैं जो लंबी दूरी की ड्राइव करते हैं, पीक घंटे के दौरान भीड़ वाले इलाकों को पार करते हैं, इस प्रकार अधिकतम दृश्यता सुनिश्चित करते हैं, और उनके पास अधिक सुंदर कार भी होती है। सर्वश्रेष्ठ उम्मीदवार:
  • वे 1600 किमी प्रति माह यात्रा करते हैं।
  • वे ग्राहक बाजार के लिए महत्वपूर्ण महत्व के क्षेत्रों में पारगमन करते हैं।
  • वे पृष्ठभूमि की जांच कर सकते हैं
  • वे एसयूवी, वैन और वोक्सवैगन बीटल्स जैसे विज्ञापन के लिए बहुत सारे स्थान उपलब्ध कराते हैं।
  • टर्न ए कार इनटू ए मूविंग विज्ञापन चरण 2 शीर्षक वाली छवि
    2
    सही कंपनी का पता लगाएं इंटरनेट या Yellow Pages का उपयोग करके, अपने क्षेत्र में विज्ञापन कंपनियों के लिए खोजें पूछें कि कंपनियों के साथ उनके पास कौन-कौन से समझौते हैं अनुबंध को ध्यानपूर्वक पढ़ें। सबसे ऊपर यह सुनिश्चित करें कि कंपनी आपके क्षेत्र में विज्ञापन करने के लिए अच्छी स्थिति में है और यह सिर्फ एक घोटाला नहीं है।
  • घोटालों का पता लगाएं जिस आर्थिक स्थिति में हम खुद को पाते हैं, इस क्षेत्र में घोटाले भी बढ़ रहे हैं। धोखेबाज़ों द्वारा अपनाई जाने वाली एक आम तकनीक संभावित ग्राहक को बड़ी जांच भेजने के लिए है और फिर बैंक के हस्तांतरण से उन्हें वापस लौटाने का अनुरोध किया जाएगा, ताकि कार को कवर करने की लागतों को कवर किया जा सके। यह चाल तथ्य में है कि चेक की खोज की जाती है और अस्वीकार कर दिया जाएगा, जबकि आपका बैंक ट्रांसफर सफल होगा। एक सामान्य नियम के रूप में, आपको किसी कंपनी का भुगतान नहीं करना चाहिए - यहां तक ​​कि छोटी राशि के लिए भी - यदि यह विचार है कि वे हैं उनके भुगतान करना आप. दूसरे शब्दों में, यदि प्रक्रिया जटिल या अजीब लगता है, तो उस पर भरोसा मत करो
  • टर्न ए कार इनटू ए मूविंग विज्ञापन चरण 3 शीर्षक वाली छवि
    3
    अपनी पसंदीदा कार का कोटिंग स्तर तय करें क्या आप अपने आप को इस नए अनुभव में पूरी तरह से फेंकना चाहते हैं? आपके लिए क्या उपयुक्त है, यह एक पूर्ण आवरण है। क्या आप कुछ स्वायत्तता रखने के लिए पसंद करते हैं? इस मामले में यह केवल आपके वाहन का आधा कवर करने के लिए अधिक उपयुक्त होगा। क्या आप पानी में अपने पैर की अंगुली गीला करने के लिए पसंद करते हैं? एक विंडशील्ड स्टीकर या एक छोटा बम्पर स्टिकर को इंगित करें बस याद रखें कि जितना अधिक स्थान आप प्रदान करते हैं, उतना ही आपको भुगतान किया जाएगा।
  • टर्न ए कार इनटू ए मूविंग विज्ञापन चरण 4
    4
    बातचीत आपके अस्तर अनुबंध बड़ी कंपनियों के साथ अनुबंध के लिए प्रतियोगिता तेजी से तंग हो रही है अगर आपकी कार या आपका मार्ग उनके मानक पर नहीं है, तो अपनी स्थानीय यात्रा में दिलचस्पी रखने वाली स्थानीय कंपनियों को बदलने का विचार करें (उदाहरण के लिए, यदि आप विश्वविद्यालय संस्थानों के पास जाते हैं, तो एक किताबों की दुकान जो पाठ्यपुस्तकों को खरीदती है और बेचती है यह आपके लिए हो सकता है)। समाचार पत्रों में एक विज्ञापन डालें, या एक विज्ञापन साइट में ऑनलाइन, जहां आप अपनी गाड़ी, अपने दैनिक मार्ग और मासिक लाभ का वर्णन करते हैं, और किसी को एक प्रस्ताव के साथ आने के लिए प्रतीक्षा करें।
  • विधि 2

    अपने वाहन को स्व-विज्ञापन के लिए कवर करें
    टर्न ए कार इनटू ए मूविंग विज्ञापन चरण 5 शीर्षक वाली छवि
    1
    एक विज्ञापन बजट तय करें उन कंपनियों से संपर्क करने से पहले एक लागत सीमा निर्धारित करें, जो प्रिंट करने में विशेषज्ञ हैं और अपने विज्ञापन बनाने के लिए बोली का अनुरोध करते हैं। इस तरह से आप प्रारंभिक परियोजना के लिए बहुत अधिक अतिरिक्त जोड़कर खर्च के साथ खर्च करने से बचेंगे। यदि आप बड़ी मात्रा में खर्च नहीं कर सकते, तो आपकी रियर विंडो पर लगभग € 500 की सूक्ष्म छिद्रित फिल्म के साथ धीरे-धीरे शुरू करें। अधिक पूर्ण और उच्च गुणवत्ता वाले कवरेज के लिए, सबसे सस्ता विनाइल चिपकने वाला पत्र या चुंबकीय टैग से भी € 3,000 अधिक खर्च करने के लिए तैयार रहें।



  • एक कार इन्टो ए मूविंग विज्ञापन चरण 6 को शीर्षक वाली छवि
    2
    तुम्हारा पता लगाएं आदर्श सार्वजनिक. उस उत्पाद के बारे में सोचें जिसे आप विज्ञापन देना चाहते हैं और आपके विज्ञापन के लिए कौन सी ऑडियंस सबसे अच्छा है याद रखें कि आपके द्वारा पारित किए जाने वाले क्षेत्र और मार्ग का समय जानने के लिए महत्वपूर्ण होगा कि आपका विज्ञापन कौन देखेगा। उदाहरण के लिए, यदि आप काम पर जाते हैं तो आप अपने उत्पाद को बच्चों के लिए विज्ञापित कर सकते हैं यदि आप सुबह ही सुबह उच्च विद्यालय में जाते हैं
  • टर्न ए कार इनटू ए मूविंग विज्ञापन चरण 7 शीर्षक वाली छवि
    3
    एक दैनिक मार्ग की योजना बनाएं, जो आपके बाज़ार के लक्ष्य से बेहतर हो। इसी तरह, यदि आप खुद को कई फल और सब्जी की दुकानों से चलते देखते हैं तो परिवार के विज्ञापन आदर्श समाधान हो सकते हैं।
  • एक कार इन्टो ए मूविंग विज्ञापन चरण 8 को शीर्षक वाली छवि
    4
    विज्ञापन को समझें आपकी कार पर आवेदन करने के लिए पेशेवर ग्राफ़िक का भुगतान करने के विचार पर विचार करें, अगर आप जटिल ग्राफिक्स के साथ एक विज्ञापन बनाना चाहते हैं। ज्यादातर कंपनियां जो विज्ञापन प्रिंट करती हैं, उन्हें कोई ऐसा व्यक्ति होना चाहिए जो आपको इस रास्ते पर मदद कर सकता है।
  • कंपनी के प्रकार और आपके द्वारा किए जाने वाले उत्पादों को बताएं। सुनिश्चित करें कि हर चालक, वह कितना छोटा आपके विज्ञापन देख सकता है, यह समझ सकता है कि आप किस प्रकार का उत्पाद विज्ञापन कर रहे हैं बड़े और बोल्ड अक्षरों में लिखें।
  • एक वेबसाइट या फोन नंबर दर्ज करें अक्सर अन्य कारों के रहने वाले लोगों को अधिक जानकारी के लिए यात्रा करने के लिए एक उत्पाद के नाम और एक वेबसाइट से कुछ और अधिक पढ़ने में सक्षम होने के लिए बहुत जल्दी गुजरना होगा। सुनिश्चित करें कि यदि वे घर पर पहुंचते समय अपने उत्पाद के लिए ऑनलाइन खोज करना चाहते हैं, तो उन्हें पता है कि क्या देखना है और इसे कहां खोजें। यह याद रखने के लिए एक साधारण फोन नंबर भी करने में मदद करेगा, ताकि संभावित ग्राहकों को ऑनलाइन खोज करने के लिए या एनोटेशन लिखने के लिए बिना संपर्क कैसे करना चाहिए।
  • अपनी कार पर ध्यान दें ग्राफिक्स, रंग और / या शब्दों का उपयोग करें जो दूसरे ड्राइवरों को आकर्षित करते हैं। ऐसे विज्ञापन न करें जो अन्य चालकों को दुर्घटनाएं पैदा करने के लिए उतना ही विचलित करता है, लेकिन यह सुनिश्चित करें कि हर कोई आपकी कार को देखने की जरूरत महसूस करता है।
  • इमेज ए कार टू इन इन ए मूविंग विज्ञापन चरण 9
    5
    अपनी कार के विज्ञापन छपाई के लिए उद्धरण प्राप्त करें आपको प्रभावी, रंगीन ग्राफ़िक की आवश्यकता होगी, जो ध्यान आकर्षित करती है, जिससे आपकी आँखें अपने कुर्सियों से बाहर निकल जाती हैं, जो हर किसी को संदेश या गतिविधि का प्रकार जिसे आप विज्ञापन देना चाहते हैं, के साथ संचार करते हैं। यदि आपने अपना रास्ता अच्छी तरह से अध्ययन किया है, तो निवेश इसके लायक होगा, क्योंकि चुंबकीय प्लेट पर एक विज्ञापन की अनदेखी करना बहुत आसान है। अपने बजट को छपाई घर में संवाद करने के लिए सुनिश्चित करें, ताकि आप अपने खर्च की सीमा को बिना खर्च के सभी विकल्पों पर विचार कर सकें।
  • टिप्स

    • निवेश की मात्रा काम की गुणवत्ता का निर्धारण करने में एक बहुत ही महत्वपूर्ण कारक है, लेकिन, इससे भी अधिक, विज्ञापन छवि की पूर्णता है एक पूर्ण कोटिंग एक विशाल आकर्षण पर जोर देती है और चुंबकीय विज्ञापन से आपको और अधिक विश्वसनीय बनाती है, लेकिन यह सब अपरिहार्य लागत नहीं है!
    • चुंबकीय प्लेट कम-स्तर लग सकते हैं, लेकिन वे आपको दिन के कुछ क्षणों के दौरान अपनी गतिविधि का विज्ञापन करने की अनुमति देंगे, जिससे आप अपनी गोपनीयता की सुरक्षा के लिए अन्य समय पर उन्हें निकालने की इजाजत दे सकें। शायद आप शहर के उस हिस्से में चलते हुए चुनाव अभियान में पकड़े रहना नहीं चाहते हैं, जहां कई राजनीतिक कार्यकर्ता हैं?
    • निर्णय लेने से पहले कि कुछ नौ हजार यूरो की लागत वाले नौकरी को सौंपने के लिए, विभिन्न स्थानीय प्रिंट दुकानों में सूचित करें। एक अच्छा प्रिंट शायद महंगा होगा, लेकिन यह बाहरी आपूर्तिकर्ताओं द्वारा किए जाने की तुलना में अधिक महंगा हो सकता है। हमेशा उन कंपनियों पर भरोसा करते हैं, जिनके पास प्रिंटर और स्वामित्व वाले संस्थापक हैं अपने पिछले कार्यों का संग्रह देखने के लिए पूछें!

    चेतावनी

    • आपकी कार पर लागू विज्ञापन चोरों को आकर्षित कर सकता है, क्योंकि अधिक संभावना है कि आपके पास वाहन के भीतर मूल्य का कुछ हिस्सा है।
    • सुनिश्चित करें कि आपके विश्वसनीय प्रिंटर या आपकी फिल्म इंस्टॉलर केवल विलायक प्रिंटर और एक अच्छी सुरक्षात्मक कोटिंग का उपयोग करता है, अन्यथा प्रिंट छह महीने के भीतर बर्बाद हो जाएगा। काम की गुणवत्ता पर गारंटी के लिए पूछें
    • अंधेरे में प्रबुद्ध संदेशों का उपयोग करने की संभावना के बारे में पुलिस से पूछें। कुछ मामलों में इसे आंतरायिक या एनिमेटेड रोशनी का उपयोग करने के लिए मना किया जा सकता है। अन्य मामलों में आपको चलती वाहन में केवल कुछ रंग, जैसे लाल, सफेद या एम्बर का उपयोग करना पड़ सकता है या आपके पास विंडशील्ड के माध्यम से न्यूनतम दृश्यता पर प्रतिबंध हो सकता है। आप पार्किंग के दौरान, या शो और प्रदर्शन के दौरान प्रबुद्ध संकेतों के जरिए आपकी कार पर ध्यान आकर्षित कर सकते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com