रूसी फास्ट कैसे जानें

रूसी सीखना मुश्किल नहीं है यदि आप एक नया दृष्टिकोण अपनाना चाहते हैं और जटिल व्याकरण में खो जाना नहीं है। जल्दी से मूल बातें करने के लिए एक प्राकृतिक और सहज ज्ञान युक्त सीखने की विधि का उपयोग करें

कदम

शीर्षक वाली छवि रूसी फास्ट चरण 1 को जानें
1
पढ़ें और सुनो रूसी सिरिलीक वर्णमाला पढ़ने के लिए सीखना मुश्किल नहीं है। ध्वनियों को खेलने के द्वारा वर्णमाला सीखना शुरू न करें एबीसी वर्णमाला सीखना और इतने पर क्या आप इतालवी बोलने में शायद मदद करते हैं? नहीं, जिन संवादों में आपके पास स्पष्ट विचार हैं, उनके सरल शब्दों से शुरु करें।
  • शीर्षक से चित्र रूसी तेज चरण 2 जानें
    2
    रूसी में कीबोर्ड पर लिखना सीखें यह भी जल्दी से सीखा जा सकता है एक अच्छी विधि के साथ, लगभग दो घंटे में, आपकी उंगलियां कीबोर्ड के बारे में सीखेंगी। अनजाने में आप सक्षम नहीं होंगे, लेकिन आपकी उंगलियां होंगी! अभ्यास का पालन करें और आप तेज़ और तेज़ी से मिलेगा तुरंत सीखना अच्छा है ताकि आपका लेखन स्तर आपके सीखने के स्तर के समान होगा। उदाहरण के लिए: --- Что это? (यह क्या है?) --- क्या? (क्या?) --- Это। (यह।) --- Это книга (यह एक किताब है)
  • शीर्षक वाली छवि रूसी फास्ट चरण 3 जानें
    3
    वह रूसी बोलती है आप जो सुनते हैं, जोर से दोहरा कर सरल रूसी संवादों का पालन करें। एक ही आवाज़ को दोबारा बनाने पर ध्यान केंद्रित करें चूंकि यह अक्सर मुश्किल होता है शुरुआती अंतर सुनने के लिए के लिए, यह एक शिक्षक आप विवरण पर प्रकाश डाला मदद और आप सभी हालांकि अच्छा ऑडियो और अभ्यास फाइलों के साथ लगता है, में महारत हासिल करने में मदद करने के लिए बेहतर है, आप के रूप में अच्छी खुद के लिए बचाव हो सकता है।
  • शीर्षक से चित्र रूसी फास्ट चरण 4 जानें



    4
    हर दिन अभ्यास करें 10 मिनट, दिन में तीन बार, हर दिन और अभ्यास करना अच्छा है। पढ़ना, सुनना और बोलना सीखना भाषा सीखना एक नए खेल को सीखना या एक उपकरण खेलना और अभ्यास की आवश्यकता होती है, इसके अलावा याद रखना
  • शीर्षक वाली छवि रूसी फास्ट चरण 5 जानें
    5
    सभी टैगों से छुटकारा पाएं वे बहुत प्रभावी नहीं हैं उपरोक्त चरणों का पालन करके बस, आप रूसी में प्रशिक्षण देंगे और आपको सब कुछ याद रखने पर ध्यान केंद्रित करने की आवश्यकता नहीं होगी। यह क्या होगा "स्वचालित रूप से"।
  • शीर्षक शीर्षक वाली छवि रूसी फास्ट चरण 6 जानें
    6
    मज़े। सच में, किसी अन्य भाषा को कैसे जानना मजेदार है, इसलिए उसे भी सीखा जाना चाहिए। मज़े। क्या आप कम भावों की तरह सीखते हैं जैसे Что что? (क्या?) ये लोग कहते हैं कि जब वे समझ नहीं पा रहे हैं कि तुम क्या कह रहे हो। इतालवी में हम आमतौर पर कहते हैं "मुझे माफ करना?" या "तुमने क्या कहा?" या अधिक विनम्रता से "मुझे माफ कर दो?"
  • टिप्स

    • रूसी वर्णमाला की आवाज़ सीखना भाषा में पढ़ने के लिए उपयोगी है।
    • कदम से कदम जानें व्याकरण तालिकाओं में सभी छह मामलों और शैलियों को सीखना एक महत्वपूर्ण कार्य है। वास्तव में, क्रिया की अनन्तता सीखना शुरू करना आपके लिए भी आवश्यक नहीं है। इससे पहले कि आप कहने के लिए सीखा "चलो!" और अब, एक ही क्रिया का उपयोग करते हुए, यह एक अभिव्यक्ति है जब आप एक समूह में हैं और आप जा रहे हैं, "मैं जाऊँ!": Я пошёл! (यदि आप एक आदमी हैं) और मुझे पसंद है! (यदि आप एक महिला हैं), और यदि आप एक से अधिक है, तो आप कहेंगे "हम जाते हैं!": Мы пошли! और आप फिर से शब्द пошли देखेंगे, और फिर बातें एक दूसरे बजे और समझ के अपने स्तर को बाध्य करने के लिए अपने अभी भी अध्ययन करने के लिए कोई व्याकरण के बिना बड़ा हो जाएगा धीरे-धीरे शुरू कर देंगे। और न ही क्रियाओं की जड़ों और सभी मामलों में।
    • व्याकरण में पकड़े मत बनो वह केवल उस विचार पर ध्यान देता है जिसे व्यक्त किया गया है और अल "ध्वनि" कि व्यक्त की है। उदाहरण के लिए, इतालवी में हम सामान्यतः कहते हैं: क्या आपको जाना चाहिए? (वह कहाँ गए?)। आप स्पष्ट रूप से समझाने में सक्षम हैं कि हम इसका उपयोग क्यों करते हैं "वह चला गया" जो अगले अतीत है "जाना"? इसी प्रकार रूसी में, दो सामान्य अभिव्यक्तियाँ हैं "चलो!": पॉट! और Пойдем! वे एक ही क्रिया के विभिन्न रूप हैं (пойти) और пошли बहुवचन उत्तीर्ण हैं, फिर भी इसका उपयोग वर्तमान या भविष्य की स्थिति में किया जाता है यह भविष्य की कुछ पुरानी अंग्रेजी उपस्थिति की तरह है जिसे आप भविष्य में करेंगे (मैं अगले सप्ताह मास्को में जाऊंगा)। व्याकरणिक नियमों में शामिल न हो, अपने विचारों को सही और स्वाभाविक रूप से व्यक्त करना सीखें।
    • कई रूसी पत्र अंग्रेजी में एक बराबर है, तो रूसी में लिखा एक बहुत मदद जब आप वर्णमाला जानने की कोशिश कर रहे हैं आम अंग्रेजी शब्दों को देखते हैं। यह प्रसिद्ध अभिनेता कौन है: बर्ड पिटेट?

    चेतावनी

    • सभी पुस्तकों और सामग्री सटीक या वर्तमान नहीं हैं उदाहरण के लिए, कुछ किताबें सिखाती हैं कि कि क्या? माध्यम "आप जीवन में क्या करते हैं?", लेकिन शाब्दिक मतलब है "आप कौन हैं?" और अब यह पूछने के लिए आमतौर पर इस्तेमाल नहीं किया जाता है "तुम कहाँ काम करते हो?"
    • व्याकरण में पकड़े मत बनो
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com