कैसे एक उत्पाद को बढ़ावा देने के लिए

आपकी कंपनी यह अंत में परिचालन है और क्या आप अपने उत्पादों को ऑनलाइन बेचना शुरू करना चाहते हैं? यह आलेख आपको वांछित बिक्री परिणामों को प्राप्त करने के लिए अपने उत्पादों को बढ़ावा देने में सहायता करेगा।

कदम

एक उत्पाद को बढ़ावा देने वाला शीर्षक छवि 1
1
इलाज के प्रकार के प्रकार के आधार पर, आकर्षक प्रस्तुति बनाने का प्रयास करें। ऐसी छवि को ढूंढें जिससे आप अपने संभावित ग्राहकों को तुरंत पहचान सकें और इसे एक सीडी कवर या प्रचार लेबल के रूप में प्रयोग करें।
  • एक उत्पाद को बढ़ावा देने वाला शीर्षक छवि 2
    2
    अपने उत्पाद का सामना करने के बाद, इसे अपनी साइट के होमपेज पर प्रमुखता से दिखाएं। यह आपकी साइट पर आने वाले विज़िटर द्वारा दी जाने वाली पहली छवि होगी। यदि छवि को स्पष्ट और संक्षिप्त रूप से पर्याप्त है, तो वे और अधिक सीखने और अपने उत्पाद के संभावित खरीदारों बनने के लिए परीक्षा लेंगे।
  • एक उत्पाद को बढ़ावा देने वाला छवि, चरण 3
    3
    एक समान रूप से जीतने वाला विचार: एक बैनर खींचें और इसे अपने आगंतुकों की टकटकी की ऊंचाई पर अपनी साइट पर रखें। बैनर के अंदर अपने उत्पाद को दिखाने और सर्वोत्तम रूप से वर्णन करने का प्रयास करें। यह काम करेंगे।



  • एक उत्पाद को बढ़ावा देने वाला शीर्षक छवि 4
    4
    एक दिलचस्प वीडियो बनाने और इसे YouTube पर अपलोड करने का प्रयास करें। इसे सीधे अपनी वेबसाइट पर लिंक करें
  • एक उत्पाद का प्रचार करें
    5
    यह भी उपयोग करता है Google ऐडसेंस. इसे गहराई से अध्ययन करें, आप सीधे अपने प्रतिद्वंद्वियों की साइटों पर अपने बैनर और विज्ञापन सीधे निर्देशित कर सकते हैं यदि उन्होंने Google AdSense भी इंस्टॉल किया है
  • टिप्स

    • एक पेशेवर दिखने वाला साइट बिक्री को बढ़ावा देगा और अपने उत्पादों को सही तरीके से बढ़ावा देगा।
    • यूट्यूब उत्पादों को बढ़ावा देने के लिए एक महान उपकरण है सुनिश्चित करें कि आप अन्य उपयोगकर्ताओं के खातों की सदस्यता लेते हैं, इसके बदले में ऐसा करने के लिए प्रेरित किया जाएगा

    चेतावनी

    • जिन उत्पादों को आप प्रचारित करना चाहते हैं उन्हें विज्ञापन करके अपनी साइट पर विज़िटर को डूब नहींें। विज्ञापन और सामग्री की वर्तमान राशि ठीक से शेष राशि।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com