एक भुगतान लेखक कैसे बनें

यदि आप समय को लिखने के लिए लिखते हैं, तो भविष्य को याद रखें कि पुराने समय और भविष्य का सपना है, तो अपनी प्रतिबद्धता का भुगतान क्यों न करें? यदि आप देखना चाहते हैं कि आप क्या मुद्रित करते हैं और इसके लिए भुगतान करते हैं, तो यह लेख आपको दिखाएगा कि कैसे।

कदम

एक पेड राइटर चरण 1 के शीर्षक वाला छवि
1
कुछ लिखें! पहली नज़र में यह काफी आसान लग सकता है, लेकिन कई लोगों के लिए यह वास्तव में बहुत मुश्किल है। यदि आप उन भाग्यशाली लोगों में से एक हैं जो आसानी से लिख सकते हैं, तो आप पहले से ही समूह के मुखिया हैं।
  • एक पेड राइटर चरण 2 के शीर्षक वाला छवि
    2
    दिखाओ कि आप परिवार और दोस्तों को क्या लिखते हैं, और उन्हें अपनी राय दें यदि आप अपने आस-पास के लोगों से प्राप्त आलोचना को भुनाने में सक्षम हैं, तो आप अपने रास्ते पर हैं। अभ्यास को ध्यान में रखकर आप जो सलाह देते हैं और अपने कार्य में जारी रखें। इस तरह से आप अपने ग्रंथों को अधिक से अधिक पाठकों के लिए सुखद बना सकते हैं।
  • एक पेड राइटर बनें छवि शीर्षक 3 चरण
    3



    अपने दर्शकों को दस्तावेज़ करें दर्शकों को जो आपके द्वारा लिखे गए पते को निर्धारित करता है कि आपकी सामग्री को किसके पास भेजना है फ़िशिंग पत्रिका के उद्देश्य घर निरीक्षण के महत्व के बारे में एक कहानी भेजना आपको बहुत दूर नहीं ले जाएगा
  • एक पेड राइटर चरण 4 के शीर्षक वाला छवि
    4
    अपने कार्य को भेजने के लिए संभावित प्राप्तकर्ताओं की एक सूची बनाएं खुद को एक स्थान या संचार के एक ही साधन में सीमित न करें बड़े और छोटे लोगों, वेबसाइटों, समाचार पत्रों, पत्रिकाओं, प्रकाशकों और अधिक पर विचार करें।
  • एक पेड राइटर बनें शीर्षक वाली छवि चरण 5
    5
    अपने ग्रंथों को भेजें अपने डेस्क, सोफे, बैग या कंप्यूटर से अपना काम लें और इसे संभावित इच्छुक पार्टियों को भेजें।
  • एक पेड राइटर बनें चित्र का शीर्षक चरण 6
    6
    इसे फिर से करो तब तक ऐसा करते रहें जब तक आपको कुछ उत्तर न मिले, अच्छा या बुरा। यदि आपको समायोजन करने, उन्हें बेवकूफ बनाने और अपना काम वापस भेजने का सुझाव दिया गया है। अनुभव के साथ आप बेहतर लिखेंगे, और आप यह सीखेंगे कि आपका काम कहां और कैसे भेजना है। इससे कोई प्रयास या दस लाख लग सकता है, इससे पहले कि कोई आपके द्वारा लिखी गई चीज़ों के साथ प्यार में पड़ जाता है और आप इसका उपयोग करने के लिए भुगतान करते हैं: वैसे भी प्रयास करना जारी रखें।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com