कैसे जेल में पकाने के लिए

यदि आप हमेशा जेल में भूखे रहते हैं, तो अधिक भोजन प्राप्त करने या आपके पास क्या उपलब्ध है, बेहतर बनाने के कई तरीके हैं। यहाँ एक ऐसे व्यक्ति से कुछ सुझाव दिए गए हैं जो "वहाँ था"।

कदम

कूक नामक छवि को जेल में चरण 1
1
सेल और जेल में खाना रखने के बीच के अंतर को समझें। जब आप सेल में होते हैं तो आपको कम काम करना पड़ता है क्योंकि भोजन और संसाधन पूर्वनिर्धारित होते हैं। सेल में भोजन करने के दो तरीके हैं, पहले आपके भोजन द्वारा प्रस्तुत किया जाता है (आमतौर पर नाश्ते के लिए एक ट्रे, एक दोपहर के भोजन के लिए और रात के खाने के लिए) अतिरिक्त राशन प्राप्त करने का एक तरीका यह है कि आपको मधुमेह या कम वजन वाले एक मेडिकल अनुरोध करना है। कुछ जेलों में, एक सैंडविच या फल जैसे देर रात के नाश्ते के लिए संभव है ज्यादातर मामलों में, जेल खाना विशेष रूप से अतुलनीय होने के लिए डिज़ाइन किया गया है।
  • भोजन ट्रे में आम तौर पर मांस का एक अंश, एक टुकड़ा या दो ब्रेड, फल और सब्जियां शामिल होती हैं। अब जब आप अपने निपटान में `अवयवों` को जानते हैं, तो देखते हैं कि उन्हें खाना बनाना कैसे संभव है।
  • कुक में जेल चरण 2 नाम की छवि
    2
    जेल में मिल रहे मुख्य खाद्य स्रोत का प्रयोग करें: कैंटीन यह वह जगह है जहां कैदियों के पास भोजन का आदेश दे सकता है प्रत्येक जेल में अलग-अलग मेनू और अलग-अलग सीमाएं होती हैं ताकि ऑर्डर करने के लिए संभव हो। बुनियादी तत्वों में एक छोटे से उपलब्ध `हर जगह पास्ता सूप हैं वे जेल संस्कृति का एक क्लासिक हैं और कोई प्रायश्चित्ता नहीं है जो उन्हें मेनू में नहीं रखता है। यहां तक ​​कि अगर इन सूप संस्थान से संस्थान के विभिन्न नाम हैं, तो उनके पदार्थ में बदलाव नहीं होता है। यह एक पास्ता सूप है जिसमें विभिन्न सामग्रियों को जोड़ा जाता है।
  • बीफ़ के साथ मसालेदार सूप तैयार करें: पास्ता सूप तैयार करें, पानी निकालें और अरोमा जोड़ें। कुछ सूखे बीफ़, कुछ पनीर काटें, कुछ चिप्स और मसालेदार सॉस जोड़ें। यह वास्तव में बहुत अच्छा है
  • ज्यादातर कैदी एक सूप और एक अतिरिक्त घटक लेते हैं। वे एक ही कंटेनर में सभी खाद्य पदार्थों को जोड़ते हैं और फिर डिश को समान भागों में विभाजित करते हैं। इस तरह से यह भी एक छोटे से `उत्सवता पैदा करता है
  • कुक में जेल का शीर्षक चित्र 3
    3
    पकाने के लिए उबलते पानी का उपयोग करें चूंकि आपको माइक्रोवेव या अन्य गर्मी किलों तक पहुंच नहीं है, इसलिए गर्म पानी सेल में खाना पकाने का सबसे अच्छा उपाय है। यदि गर्म उपलब्ध नहीं है, तो उम्मीद है कि कम से कम गर्म है आपको अक्सर कैफेटेरिया में एक ढक्कन के साथ प्लास्टिक का कटोरा खरीदने का अवसर मिलता है। आप इस कंटेनर में पास्ता सूप डाल सकते हैं, गर्म पानी जोड़ सकते हैं, ढक्कन डालकर इसे अपने खाट में ले जा सकते हैं और तापमान को बनाए रखने के लिए कंबल और तकिया के साथ सब कुछ कवर कर सकते हैं। यह तकनीक काफी प्रभावी है, 10 मिनट के भीतर पास्ता पकाया जाता है।
  • कूक नामक छवि को जेल में चरण 4
    4
    कुछ नया प्रयास करें उदाहरण के लिए, नाश्ते के उबले हुए अंडे रखें और इसे मेयोनेज़ के बैग के साथ मिलाएं और आप कैंटीन में ले जा सकते हैं। लंच या डिनर के लिए सारी रोटी नहीं खाएं और आप अंडे के सलाद का आनंद ले सकते हैं। आप कैंटीन में खरीद सकते हैं ट्यूना के डिब्बे के साथ भी ऐसा कर सकते हैं।



  • कुक में जेल के शीर्षक वाले चित्र चरण 5
    5
    व्यापार करें। अक्सर आपके पास खरीदारी करने के लिए पैसे नहीं होते हैं, लेकिन आप अपने भोजन को दूसरे कैदी के साथ बदल सकते हैं या अगर यह विशेष रूप से अनुरोधित डिश है, तो तीन अन्य "सामान्य" भोजन के साथ।
  • उदाहरण के लिए: एक व्यक्ति ने स्पेगेटी के पैक के लिए आपको अपना लंच ट्रे दिया था लेकिन, अगर रविवार रहे, तो आप कॉफी केक, अनाज और अंडे के दो टुकड़े, या ग्रेवी सॉस के साथ कुछ स्वादिष्ट बिस्कुट, या स्पेगेटी के एक बॉक्स और चिप्स का एक बैग प्राप्त कर सकते हैं।
  • कैंटीन में कुछ सबसे लोकप्रिय खाद्य पदार्थों को लिया जा सकता है और ये अच्छे विनिमय सामान हैं, कैंडीज, मसालेदार आलू और यहां तक ​​कि अधिक प्रतिष्ठित, तत्काल कॉफी। एक चालाक कैदी इस प्रकार के कई उत्पादों और सप्ताह के मध्य में आदेश दे सकता है, जब हर कोई स्टॉक से बाहर निकलता है, तो वह एक कप कॉफी देकर ऋण दे सकता है और दो बदले में अनुरोध कर सकता है।
  • कुक में जेक चरण 6 नाम की छवि
    6
    पैक का उपयोग करें अपने भोजन को तैयार करने का एक और तरीका है आलू के चिप्स के बड़े बैग या उबलते पानी से भरे हुए कचरा बैग अगर यह उपलब्ध नहीं है, तो बैग को गर्म पानी के नल के नीचे रख दें और इसे कम से कम 10 मिनट तक चलाएं। यदि आप बहुत भाग्यशाली हो और कुछ मकई की रोटी ढूँढ़ें, तो आटा बनाने के लिए थोड़ी सी पानी से मिला लें। अपने निपटान में किसी भी उपकरण का उपयोग करें, जैसे टॉयलेट पेपर के रोल की तरह, आटा को चिकना करने के लिए, किसी अन्य भोजन की पारदर्शी फिल्म में लिपटे। इसे अपने निपटान में सामग्री के साथ भरें और यह एक गर्म जगह में शुष्क करने के लिए जगह है यहां एक महान एक तैयार किया गया है "बरिटो"।
  • कुक में जेल चरण 7 नाम की छवि
    7
    सरल बनें जैसा कि आप देख सकते हैं, जेल में खाने के कई तरीके हैं, आपको बहुत ही कल्पनाशील होना चाहिए और हर संसाधन का उपयोग करना चाहिए। यहां कुछ अन्य सुझाव दिए गए हैं:
  • रसोई में स्वयंसेवक के रूप में कार्य करें, आपके पास बचा हुआ पहुंच होगा।
  • यदि आपके पास कोई पैसा नहीं है, तो आप अन्य कैदियों के लिए कपड़े बना सकते हैं जैसे कपड़े धोने, डिज़ाइन पोस्टकार्ड जो वे परिवार को भेज सकते हैं या उनके मामलों के लिए कानूनी शोध के साथ मदद कर सकते हैं। यदि आप सक्षम हैं, तो आप टैटू बना सकते हैं, अपने बाल काट सकते हैं, किसी और के सेल को साफ कर सकते हैं और बहुत कुछ कर सकते हैं।
  • टिप्स

    • चाबी यह है कि आप जो कुछ भी कर सकें वह सब कुछ खाएं, जितना जितना आप निशुल्क शरीर व्यायाम कर सकते हैं उतना प्रशिक्षित करें, अपने शरीर और दिमाग को जितना संभव हो सके उतना ही शिकार बनने से बचें। कमजोर और छोटे आसानी से शिकार बन जाते हैं, जबकि बड़े और बड़े लोग जीवित रहते हैं और कभी-कभी आगे बढ़ते हैं।

    चेतावनी

    • सबसे ऊपर, अच्छी तरह से व्यवहार उधार न लें जो आप वापस नहीं लौट सकते हैं, लोकप्रिय बनने के लिए खाना साझा न करें और हमेशा अपनी चीजों पर ध्यान दें। आप चोरों के साथ रिक्त स्थान साझा कर रहे हैं जो एक दूसरे के लिए संकोच नहीं करेंगे यदि आप उन्हें मौका देते हैं। सबसे ऊपर, वापस कभी नहीं आकर्षित। यहां तक ​​कि अगर कोई व्यक्ति जो आपके आकार का दोगुना है, तो अपना भोजन लेता है, तो आप प्रतिक्रिया करते हैं। यहां तक ​​कि अगर आप चल रही है की एक बहुत कुछ ले, या आप चाकू मारा जाएगा, कम से कम अपने आप को साबित एक आसान शिकार और, अगली बार, किसी को दो बार सोचना इससे पहले कि आप खाना चोरी जाएगा।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com