कैसे एक प्रेमिका को खोजने के लिए

एक को खोजने की आशा लड़की

कौन आपके साथ एक स्थिर संबंध में होना चाहता है? यह लेख आपको कुछ चीजें दिखाएगा जो आप एक लड़की को ढूंढने के लिए कर सकते हैं।

कदम

एक प्रेमिका चरण 1 प्राप्त करें शीर्षक वाली छवि
1
अकेले आराम से रहें. आपको अच्छी तरह से तैयार करना होगा और मुश्किल या मुश्किल नहीं होना चाहिए, चुप रहना यह न दिखाएं कि आप एक लड़की की तलाश में हैं, या आप निराश दिखेंगे। आत्मविश्वास और आत्मनिर्भरता एक आदमी में अत्यंत महत्वपूर्ण गुण हैं, और यह स्पष्ट है कि यदि आप चारों ओर जाते हैं और हर लड़की से मिलने के लिए प्रार्थना करते हैं तो इसमें से कोई भी नहीं है। आप के साथ बाहर जाना.
  • एक प्रेमिका को खोजने के बजाय नए दोस्त बनाने की कोशिश करें इसका मतलब यह है कि आपको जितनी संभव हो उतनी महिलाएं चाहिए, न कि आपके द्वारा आकर्षित करने वाले महिलाओं के एक अच्छे दोस्त बनने से आप बातचीत का अभ्यास कर सकते हैं, और आप सीखेंगे कि कैसे महिलाओं को महसूस होता है और वे सामान्य रूप से कैसे सोचते हैं। इससे भी महत्वपूर्ण बात, यह आपको अकेले कम महसूस करने में मदद करेगी और अब आप बिना किसी प्रेमिका की तलाश में रहेंगे।
  • एक प्रेमिका चरण 2 प्राप्त करें शीर्षक वाली छवि
    2
    किसी की सहायता करें यह हो सकता है, या कमरे में कोई और हो क्या वह भारी कुछ ले रहा है? Dille "मुझे आपकी मदद करो!" और उसके लिए उसे लाओ। क्या वह पैसे के बिना छोड़ी? इसे कुछ यूरो दें ताकि आप दोपहर का भोजन कर सकें। अगले व्यक्ति को प्रवेश करने के लिए द्वार खुले रखें, भले ही यह प्रवेश द्वार के करीब न हो। दूसरे शब्दों में, एक उदार और दयालु व्यक्ति हो। न केवल आप उस लड़की का ध्यान आकर्षित करेंगे जिसे आप रुचि रखते हैं, लेकिन यह आपको अपने बारे में अच्छा महसूस कर देगा। नकली न हो और अच्छी चीजें न करें जब वह चारों ओर हो। यह हर समय लोगों को विभिन्न प्रकार के तरीकों और अवसरों में मदद करता है। वह इसे देखेगी और साथ ही उन लोगों को भी पता चलेगी, और जब वे आपके बारे में बात करेंगे, तो वे कहेंगे "वह वास्तव में एक अच्छा लड़का है!" और लड़की सोच शुरू कर देंगे "हाँ, यह सच है ..."
  • छवि शीर्षक वाला एक प्रेमिका चरण 3 प्राप्त करें
    3
    कई लड़कियों के नियमित रूप से दृष्टिकोण यदि आप एक लड़की को देख लेते हैं जो आपको आकर्षक मिलती है, तो उसके पास जाएं और उससे बात करें (कोई फर्क नहीं पड़ता कि यह समय क्या है)। इसे नियमित रूप से करें यदि एक दिन आप बाहर जाते हैं और फिर आप 2-3 दिनों के लिए घर पर रहते हैं, तो यह काम नहीं करेगा। लगातार बाहर निकलें और बड़ी संख्या में महिलाओं से बात करें सुपरमार्केट में, पुस्तकालय में, शॉपिंग सेंटर में, सड़क पर, पार्टियों में, और हर जगह आप सोचते हैं कि आप लड़कियों से मिल सकते हैं
  • एक प्रेमिका चरण 4 प्राप्त करें शीर्षक वाली छवि
    4
    विफल होने से डरो मत याद रखें, अस्वीकृति का भय अत्यंत तर्कहीन है। यदि आप एक सेक्सी लड़की देखते हैं, तो रुकें मत उन्हें तुरंत अपने इरादों को समझें पीछे हटना मत करो, ऐसी बातें न कहें "हे, आप बहुत अच्छे हैं और मैं वास्तव में आपसे मिलना चाहता हूँ"। आप एक प्रेमिका की तलाश में हैं, दोस्त नहीं
  • एक प्रेमिका कदम 5 प्राप्त करें शीर्षक वाली छवि
    5
    बहाने मत बनो जब आप एक लड़की को देखते हैं जिसे आप पसंद करते हैं, तो `वह शायद पहले से ही एक प्रेमी है`, `वह फोन पर है,` वह जॉगिंग है, या `गोभी, मैं बहुत बुरी तरह से कपड़े पहना हूं` जैसे एक बहाना नहीं मिल रहा है। किसी लड़की से बात करने के लिए कोई बहाना नहीं है बुरी तरह वह आपको बताएगा "नहीं" और यह चलेगा आपको बस इतना करना है कि जब तक आप दृष्टिकोण में सुधार न करें।
  • एक प्रेमिका चरण 6 प्राप्त करें शीर्षक वाली छवि
    6
    मज़े करना जारी रखें यह बहुत महत्वपूर्ण है। अगर आप किसी लड़की से बात कर रहे हैं या उसकी तलाश करते समय मज़ेबाजी नहीं कर रहे हैं, तो आप शायद इसे बहुत गंभीरता से ले रहे हैं बदले में आप अपने आप का आनंद लेते हैं, तो आप संभावित अस्वीकृति के बारे में चिंता नहीं करेंगे और आप एक मजेदार और मजेदार आदमी की तरह होंगे।
  • एक प्रेमिका चरण 7 प्राप्त करें
    7
    अंत तक अपने आप को रहो अगर आप जो कुछ कहें वह आपको आनंद नहीं लेता है, हंसते ही मत हो क्योंकि वह हंस रहा है। आप जो नहीं हैं, कोशिश न करें।
  • एक प्रेमिका चरण 8 प्राप्त करें शीर्षक वाली छवि
    8
    एक नेटवर्क बनाएं जितना अधिक आप मिलते हैं, उतना ही आपकी पसंद व्यापक है जो आप से मिलते हैं या आप उनसे कैसे मिलते हैं, इस बारे में मुश्किल मत बनो - कियॉस्क के सामने हर रोज अच्छा बूढ़े आदमी को तुम्हारी उम्र की एक अच्छी भतीजी हो सकती है और लड़की को थोड़ा `कष्टप्रद दल कल रात आपके लिए एक सही दोस्त हो सकता है ।
  • बाहर जाओ और अपने पसंदीदा शौक का पालन करें यदि आपको नहीं पता कि नए लोगों से मिलने के लिए, ऐसी गतिविधियों में हिस्सा लेना जो मजेदार लगती है! मंचों, अख़बार के विज्ञापन, सामाजिक नेटवर्क की जांच करें, और स्थानीय घटनाओं या बैठकों की तलाश करें जिनके साथ आप समान हितों और जुनून रखने वाले लोगों को आकर्षित कर सकते हैं - यदि आप कुछ प्रेरित करते हैं तो आप भी नए व्यवसाय शुरू कर सकते हैं शायद आपको एक नया शौक और एक प्रेमिका मिल जाए! वैसे भी पूरी तरह से इंटरनेट पर निर्भर न करें।
  • एक प्रेमिका चरण 9 प्राप्त करें
    9
    अपने शारीरिक स्वरूप का ख्याल रखना चाहे कितने महिलाएं अन्यथा कहना चाहें, प्रलोभन के खेल में उपस्थिति एक महत्वपूर्ण कारक है। सशक्त पसीना, बुरी सांस और गंदे और बेतरतीब बाल ज्यादातर महिलाओं के लिए बस उदास हैं नियमित रूप से शावर लें, दिन में तीन बार अपने दांतों को ब्रश करें और आकार में रहें। आपको सबसे अच्छा व्यक्ति होने की आवश्यकता नहीं है, लेकिन आपको एक अच्छी पहली छाप बनाना है।
  • अपने कपड़ों पर गर्व होना फिर, आपको नवीनतम फैशन में रहने की ज़रूरत नहीं है, लेकिन साफ ​​और अच्छी तरह से इस्त्री कपड़े हमेशा विपरीत से बेहतर होते हैं। हर दिन एक ही चीज़ पहनने से बचें, खासकर अंडरवियर।
  • आपको और अधिक आकर्षक बनाने के अलावा, अपने शारीरिक स्वरूप की देखभाल से आपके आत्मविश्वास में वृद्धि होगी, जो बदले में, आपको अधिक आकर्षक बनाती है, आपकी सुरक्षा और आत्मसम्मान को और बढ़ाना है और इसी तरह। धोखाधड़ी एक अच्छी बात नहीं है, लेकिन यह जानकर कि आपके पास अच्छे गुण हैं, आप लोगों के सामने ज्यादा सुरक्षित बनाएंगे।
  • एक प्रेमिका चरण 10 प्राप्त करें शीर्षक वाली छवि
    10
    जिस तरह से आप वास्तव में लड़कियों को बधाई कर सकते हैं अभ्यास करें खुद को जांचें: हर लड़की में सुंदर कुछ ढूंढें यह भौतिक कुछ नहीं है - यह एक अच्छा इशारा, एक सुंदर विशेषता, एक प्रतिभा या एक कौशल हो सकता है प्रत्येक लड़की के लिए ईमानदारी से सराहना करते हुए उसे व्यक्त करने और व्यक्त करने से आप उनसे ज्यादा आकर्षित हो जाएंगे और लड़कियों को आपकी ओर आकर्षित किया जाएगा।
  • भाग 2
    महिलाओं के लिए नई मित्रता बनाएं

    एक प्रेमिका चरण 11 प्राप्त करें
    1
    एक कुशल बातचीतकर्ता बनें किए गए वाक्यों या अप्रत्याशित सफलता की अन्य प्रणालियों का उपयोग न करें। किसी के साथ जुड़ने का सबसे अच्छा तरीका यह है कि वह अपना दिल खोलें और पूरी तरह से पल जीवित रहें। आप जो कहते हैं वह आप जितना कहता है उससे कम महत्वपूर्ण नहीं है। सामाजिककरण का अर्थ है ऊर्जा का आदान-प्रदान करना, बात कर रहे क्रिकेट नहीं है संदेह में, बस कहना "नमस्ते"।
    • कम पारंपरिक रणनीतियों में, एक लड़की के साथ संबंध स्थापित करने के लिए, आपको सबसे पहले करना होगा "साइन आउट करने" उससे इस तरह लड़की अचानक आपको नोटिस करेगी और वह आपके लिए देखेंगे!
  • एक प्रेमिका चरण 12 प्राप्त करें
    2
    उसे हंसी बनाओ लड़कियां लड़कों को विडंबना के अच्छे भाव से प्यार करती हैं, और विडंबना की कुंजी एक हल्का दिल है और बिना समझौता किए अपने आप में रहना है। जब तक आप द्वेष के साथ अन्य लोगों का मजाक नहीं करते, तब तक सब ठीक है। क्या आपकी विकृत विडंबना है? कॉमेडी? ताना? सब कुछ ठीक है, जब तक आपको अपने आप को इतनी परेशान नहीं करना पड़ेगा कि आप नकली लगते हैं।
  • चिंता मत करो अगर वह आपको मजाकिया या नहीं पाती - क्या आपको पता है? अगर वह आपके साथ हँस नहीं सकती है, तो इसका मतलब है कि वह वह लड़की नहीं है जिसके साथ आप बहुत समय बिताना चाहते हैं। और कौन जानता है? शायद एक और लड़की - जिसे आप अभी तक नहीं मिले हैं - नारंगी का रस उसके नाक से बाहर निकालने के लिए बहुत हंसते हैं, और यह आपके पास एक संकेत हो सकता है तुम्हारी आत्मा दोस्त मिला.
  • एक प्रेमिका चरण 13 प्राप्त करें



    3
    फ़्लर्ट. मैत्री-क्षेत्र में गिरने से बचने के लिए इश्कबाज पर अपनी सारी दोस्ती हल्के रखो। इसका मतलब यह नहीं है कि आपको इसे अपने सभी दोस्तों के साथ करने की कोशिश करनी चाहिए, लेकिन थोड़ा झुंझलाहट होने से आपको याद होगा कि आप एक लड़के हैं, न कि सिर्फ एक अच्छा दोस्त। यहां तक ​​कि अगर उन्हें आपकी कोई दिलचस्पी नहीं है, तो वे आपको अपने मित्र के साथ पेश करने के लिए और अधिक इच्छुक होंगे।
  • शारीरिक संपर्क की बाधा तोड़ो कुछ ले लो "शारीरिक संपर्क का खतरा"। कष्टप्रद बिना चंचल रहें अपनी कोहनी को छूएं या भीड़ के माध्यम से मार्गदर्शन करने के लिए अपनी पीठ के पीछे अपना हाथ लगाएं, अपना हाथ पकड़ो और हँसते हुए अगर आप कुछ अजीब बात करते हैं, आदि। अगर उसे यह पसंद नहीं है, तो वह आपको बताएगी। किसी को छूने से आपको पता चलता है कि आपको वह दिलचस्प व्यक्ति मिल रहा है और आपके पास पर्याप्त सुरक्षा है। इन दोनों कारकों में से आप महिला की आंखों के लिए अधिक आकर्षक बना सकते हैं।
  • भाग 3
    Amor को सही एक ले लो

    एक प्रेमिका चरण 14 प्राप्त करें
    1
    सौदा समाप्त करें यदि आप जिस स्त्री से बात कर रहे हैं, उसे पसंद करें, जो बातचीत खत्म करता है यह वार्तालाप को अजीब चुप्पी में भागने से रोकता है और यह साबित करता है कि आप व्यस्त हैं (ज़रूरत नहीं है या हताश नहीं) और आपको सकारात्मक नोट पर बातचीत समाप्त करने की अनुमति मिलती है। जब आप वार्तालाप खत्म करते हैं, तो बस कहें "हे, मुझे जाना है, लेकिन यह आपके साथ बात करने के लिए वास्तव में अच्छा था। क्या आप कॉफी पर बातचीत जारी रखना चाहते हैं?"। यदि आप हाँ जवाब देते हैं, तो फ़ोन नंबर मांगें और आगे बढ़ें। अगर यह नहीं कहता है, तो अपने रास्ते पर जाएं। वह एकमात्र लड़की नहीं है जो आप मिलेंगे।
  • एक प्रेमिका चरण 15 प्राप्त करें शीर्षक वाली छवि
    2
    दृढ़ रहें ज्यादातर महिलाओं ने पुरुषों से प्यार किया है, जो कम से कम प्रियाराश की शुरुआत में पहल करते हैं। जब आप एक नियुक्ति करने के लिए कॉल करते हैं, तो मन में प्रस्तुत करने के लिए कम से कम दो आकर्षक विकल्प होते हैं। उसे पूछने के लिए उसे मत कहो कि वह खुद को विकल्प देने के विकल्प के बिना क्या करना चाहता है, या वह सोचें कि आप आलसी हैं या कोई दिलचस्पी नहीं रखते हैं
  • उदाहरण के लिए, यदि आप उससे बात करते हैं और विषय ऊपर आता है "नियुक्ति", ऐसा कुछ कहें: "खैर, मैंने सोचा था कि हम इस नए रेस्तरां में जा सकते हैं ... और फिर आप गेंदबाजी कर सकते हैं ... आपके मन में कुछ था?"। यदि आप अपने प्रस्तावों में से एक चाहते हैं, तो वह आपको बताएगी, अन्यथा वह कुछ अलग प्रस्ताव देगी और आप कम से कम एक निश्चित प्रकार साबित हो पाएंगे। यदि वह जवाब देती है कि आप उदासीन हैं, तो दो विकल्पों में से एक चुनें।
  • एक गर्लफ्रेंड द्वारा लिखी गई छवि शीर्षक वाली छवि चरण 2
    3
     अच्छा हो तथ्य यह है कि वह आपकी रूचि रखते हैं इसका मतलब यह नहीं है कि आप अपने आप को मजाक बनाने का विलासिता दे सकते हैं। लड़कियां आप पर विश्वास कर सकते हैं और कभी-कभी एक निर्दयी, यहां तक ​​कि विडंबनात्मक, टिप्पणी उन्हें अप्रिय ढंग से खारिज कर सकते हैं। अगर आप कोई गलती करते हैं तो यह आपके लिए कुछ किया या सहानुभूति दिखाएं। कड़वाहट से बचने के लिए सुनिश्चित करें
  • एक लड़की के कदम 4 में एक प्रेमिका लिखी गई छवि शीर्षक वाली छवि
    4
    बैठक के बाद यदि आप एक लड़की से मिलते हैं जो दिलचस्पी लगता है, तो इस तरह से अनुसरण करने का प्रयास करें। यदि आप अपनी रुचि बदलते हैं, तो तैयार रहें और उससे आश्वस्त रहें कि वह आपके साथ बाहर निकल जाए। इसे एक असतत तरीके से करें जिस व्यक्ति को आप मिले थे उसे कैंडललिट डिनर लेना पहले की तारीख के लिए बहुत कम हो सकता है स्कूल के बाद या काम के बाद कॉफी लेने के लिए उसे कैफे में लेने की कोशिश करें यदि वह नहीं कहते हैं, तो इसका मतलब है कि वह तैयार नहीं है ... या अंत में वह इतना दिलचस्पी नहीं रखते। आग्रह करने से बचें, आप कुछ भी नहीं करेंगे, लेकिन उसे आगे दूर ले जाएं - वह तब तक मैत्रीपूर्ण रहेगी जब तक कि वह रोमांटिक ब्याज न दिखाए। उस समय आप फिर से पूछने की कोशिश कर सकते हैं।
  • एक प्रेमिका चरण 16 प्राप्त करें
    5
    उसे बाहर जाने के लिए आमंत्रित करें जब आप लड़की को मिले तो आपको लगता है कि आपके पास वास्तव में एक संबंध है, आपको यह सुनिश्चित करना है कि वह आपके लिए भी आकर्षित हो। अगर आपने सही किया है, तो आप शायद पहले से ही प्रभावित हुए हैं, इसलिए अब आपको सौदा बंद करना होगा। उसे रात के खाने के लिए या कॉफी के लिए आमंत्रित करें उसे सवारी देने की पेशकश करें, पैदल या ट्राम से भी। आप न केवल दयालु होंगे, बल्कि रात के दौरान आप बात करने के लिए अधिक समय देंगे।
  • उसे एक संदेश या चैट के साथ छोड़ने के लिए मत पूछो। उसे बुलाओ या उससे व्यक्तिगत रूप से पूछें यह एक छोटा इशारा है, लेकिन यह एक लड़की के लिए बहुत मायने रखता है और उसे दिखाता है कि आप केवल एक सामयिक बैठक की तलाश में नहीं हैं।
  • अपने आप को भुगतान करने के लिए प्रस्ताव आप भुगतान करने के लिए इंतजार कर नियुक्ति पर जाएं यह भी अच्छा व्यवहार दिखाता है और लड़की को पता है कि आप मूर्ख नहीं हैं। वह शायद दयालुता से इंकार कर देगी, लेकिन जब तक वह वास्तव में ईमानदार नहीं है, आप इसके लिए भुगतान करने पर जोर देते हैं।
  • एक प्रेमिका चरण 17 प्राप्त करें
    6
    नौकरी की साक्षात्कार की कल्पना करो उस आदमी के बीच एक बड़ा अंतर है जो नौकरी के लिए घुटने टेकता है और मांगता है और जो जानता है कि कंपनी को कम से कम उतना जितना देना होगा जितना उसे कंपनी की पेशकश करना है जब आप एक लड़की के साथ हों, तो ऐसा न करें कि आप अपने प्रेमी बनने के लिए एक साक्षात्कार ले रहे हैं। कल्पना कीजिए कि आप उसकी प्रेमिका बनने के लिए पूछताछ कर रहे हैं। अपने आप को सत्ता की स्थिति में रखने के लिए न केवल आपको लड़की की आंखों के लिए अधिक आकर्षक बना दिया जाएगा, बल्कि आप को गलत चुनने से भी बचाएगा क्योंकि वह आपको ले जाना है।
  • एक प्रेमिका चरण 18 प्राप्त करें
    7
    इसे हुक पर रखें नियुक्ति के बाद, संदेश न भेजें या उन्हें तुरंत फोन करें। कुछ लोग एक लड़की को फोन करने से पहले 48 घंटे इंतजार करने के लिए एक सामान्य नियम निर्धारित करते हैं। आपको अपने आप को एक निश्चित समय सीमा देने की ज़रूरत नहीं है, बल्कि निराश होने से बचें। नियुक्ति के तुरंत बाद कोई कॉल या संदेश नहीं - कम से कम अगले दिन प्रतीक्षा करें।
  • जो वार्तालाप को समाप्त करता है वह हो। चाहे आप पाठ या कॉल कर रहे हों, जब आपको लगता है कि वार्तालाप समाप्त हो रहा है, तो सुनिश्चित करें कि आप एक ही बंद हो गए हैं। इससे आपको व्यस्त दिखाई देगा और इसे फिर से सुनने की इच्छा के साथ इसे छोड़ देंगी।
  • कॉलिंग / चैटिंग / टेक्स्टिंग में पहले कुछ भी गलत नहीं है इसके विपरीत, यह दिखाता है कि आप रुचि रखते हैं और गंभीर हैं और आप मजाक नहीं कर रहे हैं। आराम से रहें यदि आप देखते हैं कि आप इसे गंभीरता से ले रहे हैं, तो अगली बार वह पहल करेंगे अन्यथा इसका मतलब है कि यह आपके में बहुत दिलचस्पी नहीं है।
  • संदेशों को उत्तर देने से पहले कुछ मिनट प्रतीक्षा करें तत्काल उत्तर देने से आप उस व्यक्ति की तरह दिखेंगे जो बैठे हुए हैं और उससे सुनने की प्रतीक्षा कर रहे हैं। अधिकांश संदेशों का जवाब देने से पहले कम से कम 5-20 मिनट प्रतीक्षा करें। इसे लंबे समय तक इंतजार न करें, या वार्तालाप खो दिया जा सकता है।
  • एक प्रेमिका चरण 1 प्राप्त करें शीर्षक वाली छवि
    8
    दूसरी नियुक्ति का सुझाव दें अगर आपको अभी भी पहली तारीख के बाद एक सप्ताह में अच्छा कंपन महसूस हो रहा है, तो उन्हें फिर से आमंत्रित करें। कुछ रोमांटिक को व्यवस्थित करने की कोशिश करें- सिर्फ कॉफी के लिए रात के खाने के लिए बाहर जाएं या अपने दोस्तों के मुकाबले आपको दो अकेले बाहर जाना।
  • उसे चुंबन! यदि वायुमंडल सही है और आपने पहले से ऐसा नहीं किया है, तो उसे एक अच्छा रात का चुंबन देने का मौका लें ऐसे संकेतों की तलाश करें कि वह भी चाहता है यदि पहली बार आप इसे चूमते हैं, तो यहां रुको, भले ही वह आपको अंदर आने के लिए आमंत्रित करे। बस जवाब दें "आज रात नहीं, अगली बार!"। यह आप को साबित करेगा कि आप एक साधारण रात से एक साथ ज्यादा महत्वपूर्ण चाहते हैं और इसे स्पष्ट कर लें कि जब आप इनकार कर रहे हैं तो आप अभी भी रुचि रखते हैं।
  • एक प्रेमिका चरण 20 प्राप्त करें शीर्षक वाली छवि
    9
    दोहराएँ। हर संबंध अलग है कभी-कभी आपको सभी नियुक्तियों का प्रस्ताव देना होगा जब तक कि आप आधिकारिक तौर पर एक दंपति नहीं होते। कभी-कभी, वह आपको कुछ प्रदान करेगी पहले मामले में, जब आप एक साथ होते हैं, तब भी, जब वह कोई दिलचस्पी नहीं रखता है या अगर वह बस शर्मीली है, जिसमें एक साथ हैं, तो अपने संकेतों को पढ़ने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास करें।
  • व्यक्ति में सिग्नल यदि वह आपके छेड़खानी के लिए अच्छी तरह से प्रतिक्रिया करता है, तो आपके चुटकुले पर हंसते हुए और आपके साथ सहज महसूस करते हैं, वह शायद रुचि रखते हैं इसके विपरीत, यदि आप हथियारों के साथ आप से दूर बैठते हैं या यदि आप अपनी आँखों में देखने के लिए मना करते हैं, तो शायद यह संभव नहीं है। एक फिल्म या डिनर के दौरान अपने घुटने पर चलने या अपना हाथ झुकने के रूप में अपना हाथ ले लो यदि वह इसे हटा देता है या असुविधाजनक दिखता है, तो वह संभवतः आपके लिए अभी तक आकर्षित नहीं है
  • संदेशों से सिग्नल खोजें यदि आप हमेशा संदेश प्राप्त करने की कोशिश की तरह महसूस करते हैं या यदि आप हमेशा जैसे छोटे उत्तरों के साथ जवाब देते हैं "उत्कृष्ट", "ठीक", "हां", आदि, शायद रुचि नहीं है वह जानता है कि ये उत्तर बातचीत के लिए ज्यादा जगह नहीं छोड़ते हैं और आपको गलत विचार देने के बिना सिर्फ आपको जवाब देने की कोशिश कर रहे हैं। इसके बावजूद, व्यक्ति में उठाए गए संकेत अधिक विश्वसनीय हैं। यदि आप विरोधाभासी संकेत प्राप्त करते हैं, तो संदेश में उन लोगों के साथ उन लोगों पर भरोसा रखें। सबसे खराब स्थिति में, अपने व्यवहार को बेहतर ढंग से समझने की कोशिश करने के लिए आम में दोस्तों से बात करें
  • एक प्रेमिका चरण 21 प्राप्त करें शीर्षक वाली छवि
    10
    उसे अपनी प्रेमिका बनने के लिए कहो जब आप सुनिश्चित होते हैं कि आपसी आकर्षण है, तो अपनी प्रेमिका बनने के लिए कहें आप इसे रचनात्मक रूप से या बस व्यक्ति से पूछकर कर सकते हैं हालांकि, उसे चैट या संदेश के माध्यम से पूछने से बचें (और फोन पर भी बहुत अच्छा नहीं है) फेसबुक पर अपनी भावनात्मक स्थिति में बदलाव न करें या उसे आपकी प्रेमिका के रूप में न दें, जब तक कि उसने आपको जवाब नहीं दिया!
  • एक प्रेमिका चरण 22 प्राप्त शीर्षक वाली छवि
    11
    धीरज रखो जिस गति से आप चाहते हैं, उस पर जीवन काम नहीं करता है आपकी भविष्य की प्रेमिका कल या दो साल में अपना रास्ता पार कर सकती है। एक स्वस्थ संबंध आपकी उम्र के बावजूद आपकी दुनिया का रंग ले जाएगा, इसलिए जल्दी मत करो और अपने आप को एक कहानी में मत डालें, या आप अपनी प्रेमिका की भूमिका में गलत व्यक्ति चुन सकते हैं, जिससे सभी शामिल लोगों के लिए दर्द का कारण होगा।
  • टिप्स

    • अपना जीवन जीना लड़कियां उन लड़कों को पसंद नहीं करती हैं जिनके पास अपना जीवन नहीं है और उन्हें लपेटने वाले पेपर की तरह छोडना है। कुछ लड़कियों की तरह, लेकिन गलत कारण के लिए - या वे असुरक्षित हैं और ध्यान देने की जरूरत है या वे नियंत्रण से ग्रस्त मरीजों को लड़कों पर हावी होना है। जब तक आप इन परिस्थितियों में से किसी एक में खुद को ढूंढना नहीं चाहते हैं, तो सुनिश्चित करें कि आपके जीवन में आपकी दोस्ती, हितों, शौक और लक्ष्यों को याद न रखें।
    • प्रेमी सामान्य रूप से लंबे समय तक एक-दूसरे की आँखों में दिखना पसंद करते हैं ऐसा कुछ है जो आप से कर रहे हैं, स्पष्ट रूप से रोमांटिक रुचि रखते हैं, लेकिन यह अभी भी एक जोखिम है क्योंकि अगर आप अन्य व्यक्ति की भावनाओं के बारे में गलत हैं, तो यह आसान नहीं माना जा सकता है। आँखों में किसी को देखो जब वह आपसे बात करता है, लेकिन समय-समय पर आपकी आँखें बंद करने और अन्य चीजों के प्रति आपकी दिलचस्पी को याद रखना याद रखें। और सब से ऊपर, किसी व्यक्ति के शरीर (छाती, हाथ, जूते, कुछ भी) को ठीक करने के लिए सावधान रहें, भले ही प्रशंसा या जिज्ञासा से बाहर हो। मुझे लगता है कि आप किसी व्यक्ति को ऐसा महसूस नहीं करना चाहते हैं जैसे आप माइक्रोस्कोप के नीचे हैं!
    • एक प्रेमिका को कैसे खोजना है, यह पता लगाने का सर्वोत्तम तरीका है कि इस समय आपके पास क्यों नहीं है! ध्यान से देखो और देखें कि आप किस चीज में सुधार कर सकते हैं और आप पहले से ही अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं।
    • लड़की की ओर आने के लिए पहली बात यह है कि उसे उससे आश्वस्त करना है कि आप वास्तव में उसके साथ समय बिताने में दिलचस्पी रखते हैं - आपको न केवल एक या दो मुस्कुराहट मिलेगी, लेकिन आप उसके दिल को जीत भी लेंगे
    • जब भी आप एक ऐसी जगह में हों जहां कई लड़कियां हैं, सभी से बात करें और जिसको आप एक साथ अधिक समय बिताना चाहते हैं उसे चुनें। हर बार जब आप कोई आस-पास हो, तो कम से कम एक लड़की के साथ फोन नंबर का आदान-प्रदान करने की आदत करें। यदि वह कोई दिलचस्पी नहीं है, तो इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है, अगली बार हमेशा होता है यदि आप किसी ऐसी नियुक्ति पर जाते हैं जो किसी रिश्ते में नहीं आती है, तो इससे कोई फर्क नहीं पड़ता। बात यह है कि अधिक बार आप एक लड़की के साथ बाहर निकलते हैं, एक प्रेमिका को खोजने का मौका अधिक होता है।
    • शरीर की भाषा को पढ़ना सीखें चाहे आप इसे जानते हों या नहीं, लोग हमेशा आपके बारे में क्या सोचते हैं इसके बारे में संकेत देते हैं यदि आप इन संकेतों को पढ़ने में सक्षम हैं, तो आप अपने शब्दों और व्यवहार को उस लड़की की पसंद के अनुसार अनुकूलित कर पाएंगे, या आप उन लड़कियों के साथ अपना समय बर्बाद नहीं कर सकते, जो आपके द्वारा जो कुछ भी कहते हैं या करते हैं, उसकी सराहना नहीं करते हैं।

    चेतावनी

    • एक बात जो कई बच्चों को वापस रखती है वह गलत समझा जा रहा है। उदाहरण के लिए, शायद आप उसे कुछ लाने में मदद करना नहीं चाहते क्योंकि आपको डर है कि वह सोचती है कि आप मर्दाना बनना चाहते हैं और आपको नहीं लगता कि वह प्रबंधन कर सकती है। भय को एक तरफ रखें और सोचें कि आप वास्तव में क्या कर रहे हैं। क्या आप उसकी मदद कर रहे हैं क्योंकि आप इसे ईमानदारी से करना चाहते हैं, और इसके साथ क्या गलत है? यदि आप किसी भी तरह से अपनी क्षमता पर सवाल नहीं उठा रहे हैं, तो उसकी गलती है अगर वह विपरीत सोचता है, है ना? तो बोल्ड हो। यदि आप दिल से आते हैं, तो एक ईमानदार लड़की इसे समझ जाएगी।
    • अपने पिछले रिश्तों के बारे में बात मत करो आप निश्चित रूप से दूर जाना होगा आप केवल पुरानी कहानियों को पीछे छोड़ने में सक्षम नहीं होने की छाप देंगे यदि एक लड़की आपको अपने अंतिम रिश्ते के बारे में कुछ पूछे, तो उसे बताएं कि आपको पहले से ही सोचा था कि आप संगत नहीं थे, इसलिए आपने किसी और की तलाश शुरू करने का फैसला किया। संक्षिप्त रहें और उसे अपने पूर्व के बारे में मत पूछो
    • यह याद रखने के लिए उपयोगी है कि जब तक आपके साथ लड़की साझा न करे या कई सवाल न पूछें, तब तक आपको अपने शौक या हितों पर जोर न दें। अगर यह सिर्फ कुछ प्रश्न हैं, तो इसका मतलब यह नहीं है कि वह दिलचस्पी है - यह शायद इसका अर्थ है कि वह दयालु है, इसलिए अपने उत्साह के साथ वार्तालाप पर हावी नहीं करना चाहता। जब आप किसी को पहली बार मिलते हैं, तो अपने बारे में बात करने की तुलना में उससे क्या कहना है, सुनने के लिए ज़रूरी है
    • भाषण पर हमला करने के लिए कठोर वाक्यांशों का उपयोग न करें महिलाओं को वास्तविक बच्चों को पसंद नहीं है, जो कि इंटरनेट से अपनी सजा लेते हैं।
    • सकारात्मक रहें यदि आपके पास बुरे दिन था, तो हमेशा अलविदा कहें और एक बड़ी मुस्कुराहट करें ट्रैफ़िक, आपके बॉस या आपकी नौकरी के बारे में बात करने वाली लड़की के साथ समय व्यतीत मत करना यदि आपको शिकायत करनी है, तो इसे थोड़ा करें और फिर जोड़ें "सौभाग्य से, मैं अब आपके साथ हूँ!"।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com