कैसे अपने सहकर्मी आकर्षित करने के लिए

काम पर आपके पास अपने सपनों के आदमी से मिलना बहुत अच्छा मौका है आप हर दिन अपने आप को देखते हैं, इसलिए प्रत्येक दूसरे को जानना आसान है इसके अलावा, एक साथ काम करके, आपके पास पहले से ही कुछ के बारे में बात करने के लिए कुछ समान है। हालांकि, एक सहयोगी के लिए भावुक संबंध में आकर्षण को बदलना हमेशा आसान नहीं होता है यदि आपका बॉस या आपके अन्य सहयोगियों ने स्वीकृति नहीं दी है, तो एक सफल रिश्ते की राह बाधाओं से भरा होगा अगर, हालांकि, आपका सहयोगी आपकी भावनाओं को बदलता है, वह संभवत: आपके रोमांस को काम करने के लिए आवश्यक है जो करना है।

कदम

भाग 1

काम पर छेड़खानी
छवि शीर्षक निर्धारित करें कि कोई विश्वसनीय है अगर चरण 1
1
आंख में अपने सहयोगी को देखें लालच और आकर्षण के लिए आई संपर्क बहुत महत्वपूर्ण है आँखें वास्तव में आत्मा का दर्पण है, इसलिए उन्हें अपने चरित्र को दिखाने के लिए उपयोग करें। यदि आप अपने टकट को पार नहीं करते हैं, तो वह मान सकता है कि आप उसे जानने में दिलचस्पी नहीं रखते हैं।
  • हालांकि आँख से संपर्क करना महत्वपूर्ण है, उस पर ध्यान न दें बहुत लंबा तलाश और फिक्सिंग के बीच एक अच्छी लाइन है
  • सामान्य तौर पर, महिलाओं ने आंखों में अपनी आंखों को ऊपर उठाकर, उन्हें आंखों में देखकर, अपने सिर को नीचे और एक तरफ झुकाकर पुरुषों के सामने अपना आकर्षण दिखाया, चारों ओर घूमने से पहले। यह शरीर भाषा लगभग सार्वभौमिक है
  • एनिमेटेन पीपुल स्टेप 1 नामक छवि शीर्षक
    2
    आप मुस्कान। यह एक आसान तरीका है जिसे आप समझते हैं कि एक आदमी आपको पसंद करता है। जब आप किसी लड़के को मुस्कुराते हैं, तो आप खुलेपन और दोस्ताना व्यवहार दिखाते हैं। इससे उसे समझ में आ जाता है कि आप उपलब्ध हैं और वह स्वयं आपके साथ हो सकता है
  • सबसे अच्छा मुस्कान वास्तविक एक है मुस्कुराहट नकली होने पर लोग समझ सकते हैं, इसलिए हमेशा स्वाभाविक रहें!
  • यदि आपके पास खूबसूरत दांत या डिम्पल्स हैं, तो मुस्कुराते हुए, आप उन विशेषताओं को दिखा देंगे
  • इमेज शीर्षक से एक पूर्व प्रेमी के साथ डील विधेयक जो अधिक जगह चरण 4
    3
    अपने सहयोगी को स्पर्श करें पेशेवर क्षेत्र में यह हमेशा उपयुक्त सलाह नहीं है, इसलिए सावधान रहें। कुछ प्रकार के संपर्क सभी वातावरणों में आम हैं, लेकिन दूसरों को काम पर शर्मिंदा किया जाएगा। मोहक संपर्क के तीन स्तर हैं
  • मैत्रीपूर्ण संपर्कों को ध्यान में लाने के लिए कंधे पर हैंडशेक या नल हैं लगभग सभी व्यावसायिक वातावरण में समान एपिसोड होते हैं।
  • अन्य संपर्क अधिक अंतरंग हैं और व्यक्ति के इरादों के बारे में कुछ संदेह छोड़ सकते हैं, उदाहरण के लिए किसी के कंधे के आसपास अपना हाथ डालकर या उसे गले लगा कर वे भीड़ भरे रेस्तरां के रसोई घर में विशिष्ट व्यवहार नहीं हैं कार्यालय में, हालांकि, मुश्किल बैठक के बाद वे इशारों को दिलासा दे सकते हैं।
  • किसी व्यक्ति के चेहरे को स्पर्श करना सबसे अंतरंग संपर्क माना जाता है कुछ कार्य परिस्थितियों में आपको यह करने का मौका मिलेगा। हालांकि, यदि आप अपने सहकर्मी के गाल पर एक बरसती देखते हैं, तो आपको धीरे से और मोहक तरीके से इसे लेने का सही मौका मिलेगा।
  • छवि शीर्षक मुस्कुराहट चरण 8
    4
    उसे तारीफ दें हर कोई खुश होने वाला प्यार करता है अपनी विशेषताओं में से एक को हाइलाइट करें जो आप पसंद करते हैं या प्रशंसा करते हैं उपस्थिति पर ध्यान केंद्रित करने के लिए बेहतर नहीं है उस चीज़ के बारे में सोचें जिसने आपको मारा, या नतीजा आपको गर्व महसूस हो रहा है
  • उसे पता चले कि तुम उसे देखकर खुश हो। उनका व्यक्तित्व काम के लंबे दिन बहुत अधिक मज़ेदार बनाता है।
  • अपने पेशेवर परिणामों पर उसे बधाई। हो सकता है कि वह सिर्फ एक सुंदर प्रस्तुति समाप्त कर लें, या विस्तार के लिए महान ध्यान के साथ एक काम खत्म कर दिया। उससे बात करो, आप उसे संतुष्ट करेंगे
  • आपके द्वारा अस्वीकार किए गए किसी व्यक्ति के साथ संवाद करने वाला चित्र शीर्षक चरण 5
    5
    स्पष्ट हो अध्ययनों से पता चला है कि प्रत्यक्ष महिलाएं अधिक सफल होती हैं जब वे इश्कबाज़ी करते हैं। अगर आपको उस व्यक्ति से कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली है, जो आपको पसंद है, शायद उसे आपका संदेश नहीं मिला है और आपको स्पष्ट होना चाहिए।
  • प्रत्यक्ष होने पर इसकी सीमाएं हैं अगर आपको उसे सभी सुराग देने की छाप है जिसकी आपको ज़रूरत है और आप कोई प्रतिक्रिया नहीं देखते हैं, हो सकता है कि वह आपको यह समझने की कोशिश कर रहा है कि उसे कोई दिलचस्पी नहीं है।
  • यदि आपको डर है कि यह मामला है, तो आप स्वयं को आगे बढें और अगले कदम उठाने की प्रतीक्षा करें।
  • आप की मांग के बिना स्पष्ट किया जा सकता है कहने की कोशिश करो "मैं चाहता हूं कि आप एक साथ कई बार बाहर निकल जाएं" बजाय "क्या हम कुछ पीने के लिए जा रहे हैं?"।
  • इश्क शीर्षक (टीन्स के लिए) चरण 11
    6
    डिजिटल तरीके से इश्कबाज फोन या सोशल मीडिया पर छेड़खानी करने से आप जितने माध्यम चुनते हैं, उसके आधार पर आपको अधिक सावधानीपूर्वक या अधिक जनता के संपर्क में आने की अनुमति मिल सकती है। यदि आप समय-समय पर एक आकर्षक संदेश भेजते हैं, तो शायद कोई भी पता नहीं चलेगा हालांकि, आपके साथी गपशप देख पाएंगे कि आपने जो रखा है "मुझे यह पसंद है" फेसबुक पर अपने सभी फोटो पर
  • डिजिटल रूप से छेड़खानी करते समय हमेशा बहुत सावधान रहें उदाहरण के लिए, आपने क्लिक किया "उत्तर" या ऊपर "सभी को जवाब दें"?
  • काम पर अनुचित सभी से बचें आपके विभाग में एक लंबा दिन बाद कुछ पीने के लिए ईमेल के माध्यम से सुझाव देने में कुछ भी गलत नहीं है गर्म चित्र भेजना उचित ठहराना कठिन है।
  • भाग 2

    सर्वश्रेष्ठ में प्रदर्शित होने के लिए
    शीर्षक छवि
    1
    अपने स्वरूप की देखभाल करें सुंदर होने का कोई एकमात्र तरीका नहीं है हर महिला की अपनी अनूठी शैली है और सभी पुरुषों के अलग-अलग स्वाद हैं। अपना सर्वश्रेष्ठ देखने के लिए आपको क्या लगता है कि उसे महत्व देना नहीं है, लेकिन आपको ऐसे कुछ पहनना पड़ता है जो आपको अपने बारे में आत्मविश्वास महसूस करता है। जब आप अपने बारे में अच्छा महसूस करते हैं, तो आप अन्य लोगों के लिए अधिक आकर्षक होंगे।
    • यदि आपको काम पर औपचारिक कपड़े पहनना पड़ता है, तो आप जो कपड़े पहनते हैं उसे चुनें उस स्कर्ट पहनें जो आपकी बेहतरीन सुविधाएं दिखाती है
    • यदि आपको अपने पेशे के लिए वर्दी पहननी है, तो सुनिश्चित करें कि यह सही आकार और साफ है विवरण को आप विशेष रूप से अनुकूलित कर सकते हैं: बाल, नाखून, श्रृंगार और गहने।
    • यदि आपके काम के कपड़े ज़रूरत से गंदे हो जाते हैं (उदाहरण के लिए, क्योंकि आप एक कार्यशाला या निर्माण कंपनी में काम करते हैं), आप अभी भी कपड़े और केशविन्यास चुन सकते हैं जो आपको अच्छा महसूस कर सकते हैं और अपने बारे में आत्मविश्वास महसूस कर सकते हैं।
  • शीर्षक छवि
    2
    सुनिश्चित करें कि आप क्रम में हैं और अपनी स्वच्छता का ध्यान रखें। कौन खुद का ख्याल रखता है और अधिक आकर्षक है, क्योंकि वह दिखाता है कि उसे अपने स्वरूप पर गर्व है। जब आप अंततः आपके सहयोगी को अपने साथ एक पेय लेने के लिए समझाने में कामयाब रहे, तो उसके साथ आगे आने के लिए तैयार न होने की शर्मिंदगी से बचें, क्योंकि उस दिन आपने शॉवर नहीं लिया था
  • मॉर्निंग चरण 15 में स्लीप एंड फेल रिफ्रेश प्राप्त करें शीर्षक वाला इमेज
    3
    पर्याप्त सो जाओ आराम हमें अच्छा महसूस करने और अधिक सुंदर होने में मदद करता है। यदि आप पर्याप्त नहीं सोते हैं, तो आप घबरा जाएंगे और आप सबसे अच्छे तरीके से इश्कबाज नहीं होंगे।
  • आपका इत्र सुगंध अंतिम चरण 1 बनाएं वाला इमेज
    4
    अच्छा गंध की कोशिश करो गंध की भावना सबसे यादों और आकर्षण से जुड़ी हुई है। यदि आप जिस व्यक्ति को पसंद करते हैं, वह आपको सुखद गंध के साथ जोड़ता है, तो आप अपने पक्ष में इस जैविक तंत्र का भी फायदा उठाएंगे।
  • बियो मोर स्पिन्मिडेंट पाय-16
    5
    खुद को स्वतंत्र और आत्मविश्वास से खुद को दिखाएं सफल होने के लिए, आप कर सकते हैं "इसे मुश्किल बनाते हैं": इसका मतलब है कि आपको उसे यह बताना चाहिए कि आपके पास बहुत सारी प्रतिबद्धताएं हैं और आप किसी व्यक्ति को पूरा करने के लिए उस पर निर्भर नहीं करते हैं
  • उन्हें बताएं, स्वाभाविक रूप से, आपके पास सप्ताहांत के लिए दिलचस्प कार्यक्रम हैं वह समझ जाएगा कि आप मज़ेदार हो सकते हैं और एक पूर्ण जीवन जी सकते हैं। आप कह सकते हैं: "क्या आप कभी कयाक पर रहे हैं? इस सप्ताह के अंत में मैं कोशिश करने जा रहा हूँ और मुझे आश्चर्य है कि मुझे क्या लाना चाहिए"।
  • अकेले दोपहर के भोजन के बारे में, या एक या दो दोस्तों के साथ चिंता मत करो आप दिखाएंगे कि आप अकेले और अपने प्रियजनों के साथ बिताए गए समय का महत्व देते हैं, लेकिन आप किसी के साथ अपने चारों ओर घूमने की परवाह नहीं करते हैं



  • ग्राज़ के बिना एक पार्टी में अपना आनंद लें, जिसका शीर्षक है चरण 4
    6
    अपना अजीब पक्ष दिखाएं यदि आप केवल काम पर ही देखते हैं, तो आप अपने व्यक्तित्व के दूसरे पक्षों को नहीं जानते हैं। यह स्पष्ट करें कि आप केवल काम के बारे में नहीं सोचते, कार्यालय में या आपके खाली समय में।
  • काम में कुछ मजेदार और मूर्खतापूर्ण काम करें आप क्रिसमस के लिए गुप्त उपहारों के आदान-प्रदान को व्यवस्थित कर सकते हैं, या कॉफी मशीन के निकट एक मजेदार कैलेंडर लटका सकते हैं।
  • कार्य के बाद कुछ मज़ा करने के लिए अपने सहयोगियों को आमंत्रित करें (जो आपको पसंद नहीं है केवल)। आप चैरिटी चलाने के लिए साइन अप कर सकते हैं, या सप्ताहांत में एक पिकनिक का आयोजन कर सकते हैं इस तरह से आप उसे काम करने के अलावा अपनी रुचियों को जानते हैं।
  • भाग 3

    कार्य के बाहर बातचीत करना
    इमेज का शीर्षक स्व आत्मविश्वास चरण 7
    1
    उसे कुछ अलग करने के लिए आमंत्रित करें आप उसे दिखाएंगे कि आप मौज-मस्ती कर सकते हैं और उसे कुछ रोमांचक क्षण व्यतीत कर सकते हैं। किसी को खाने या खाने के लिए किसी को आमंत्रित करना आसान होता है, लेकिन जिन लोगों को हम सबसे ज्यादा याद करते हैं, वे वे हैं जो हमें नए अनुभवों को जीने के लिए प्रेरित करते हैं।
    • यदि वह आपका निमंत्रण अस्वीकार करता है, निराश मत हो आप कह सकते हैं: "ठीक है, मुझे बताएं अगर आप अपना मन बदल दें मुझे यह बहुत पसंद है"। इस तरह, भविष्य में एक बैठक की संभावना को रोकना न दें और उसे पहल करने के लिए एक होना चाहिए।
    • ऐसी गतिविधि चुनें जिसे आप वास्तव में पसंद करते हैं यदि आपके पास ऊंचाई का डर लगता है, तो उसे किसी साहसिक पार्क में आमंत्रित नहीं करें, सिर्फ इसलिए कि यह एक रोमांचक अनुभव की तरह लगता है शायद एक भ्रमण आप एक साथ कर सकते हैं।
  • एक लिब्रा मैन स्टेप 13 का शीर्षक चित्र
    2
    कुछ पहनें जो आप काम नहीं कर सके यदि आपको खुद को दोपहर के भोजन के लिए या काम के बाद देखना है, तो आप अपने कपड़ों को पूरी तरह बदल नहीं पाएंगे। हालांकि, आप कुछ आकर्षक बदलाव कर सकते हैं। यदि आप छुट्टी पर मिलते हैं, तो अपनी निजी शैली को दिखाने का ध्यान रखें, क्योंकि आपको काम के कपड़े नहीं पहनना पड़ता है
  • यदि आप काम के तुरंत बाद अपने आप को देखते हैं, तो आप अपने बालों को पिघल कर सकते हैं यदि आप इसे हमेशा एकत्र करते रहें
  • यदि आप एक साथ दोपहर का भोजन करते हैं, तो आप कार्यालय में अपने कोट या जैकेट को छोड़ सकते हैं ताकि उसे आपको कम औपचारिक पक्ष मिल सके।
  • आप काम और खुश घंटे के बीच कपड़े बदल सकते हैं यदि आपके कपड़े दिन के बाद गंदे हैं, तो यह अजीब नहीं है कि आप बाहर जाने से पहले उन्हें बदलना चाहते हैं।
  • इश्क शीर्षक (टीन्स के लिए) चरण 8
    3
    काम के बाद उससे संपर्क करें अगर आप दिन के दौरान बात करते हैं, तो आप उन्हें एक संक्षिप्त संदेश या ई-मेल के साथ अपनी बातचीत के बारे में याद दिला सकते हैं काम के बारे में बात करने की कोशिश न करें, लेकिन जिन विषयों पर आप चर्चा करेंगे
  • यदि आपने एक संगीत समूह या फिल्म के बारे में बात की है जिसे आप पसंद करते हैं, तो आप एक समान संदेश लिख सकते हैं: "अरे! मैंने आपके द्वारा सुझाए गए एल्बम को डाउनलोड किया है धन्यवाद, यह सुंदर था!"।
  • बहुत दूर मत जाओ यहां तक ​​कि अगर वह आपको पसंद करते हैं, तो शायद वह लंबे दिन बाद काम करने के बारे में सोचना नहीं चाहता है। संदेश या ई-मेल द्वारा लंबी बातचीत करने में सक्षम होने की अपेक्षा न करें।
  • अपने कवचर पर कदम क्रॉस पर शीर्षक वाला चित्र शीर्षक 11
    4
    अपने दोस्तों से अनुमोदन प्राप्त करें यदि आप अपने कुछ सहयोगियों के साथ दोस्त हैं, तो यह मुश्किल नहीं होगा। जिन लोगों के आप भाग लेते हैं उनके साथ मैत्री करने का प्रयास करें बेशक, आपको अपने इरादे प्रकट करने की ज़रूरत नहीं है हालांकि, यदि आपके मित्र आपकी प्रशंसा करेंगे, तो वे आपके रोमांटिक रिश्ते का समर्थन करेंगे। इसके अलावा, लोग अक्सर अपने दोस्तों की सलाह को बहुत महत्व देते हैं जब निर्णय लेते हैं कि प्यार कैसे बढ़ना है।
  • भाग 4

    सही दूरी को ध्यान में रखते हुए
    अपने सहकर्मी पर एक क्रश प्राप्त करें शीर्षक वाला चित्र, चरण 3
    1
    सम्मान करो यौन उत्पीड़न के शिकार होने के नाते कोई भी पसंद नहीं करता। आप सभी आवश्यक संकेतों को उन्हें समझने के लिए भेज सकते हैं कि आप कानूनन की सीमाओं को पार किए बिना पसंद करते हैं।
    • इसे स्थान दें उसे तय करने दें कि क्या वह आपके पास दोपहर का भोजन लेना चाहता है और हमेशा उसके पास की कुर्सी पर कब्जा करने से बचता है यदि वह किसी अन्य विभाग में काम करता है, तो उसके साथ बहुत अधिक समय नहीं बिताएं, या वह सोचें कि आप दखलंदाजी कर रहे हैं।
  • अपने सहकर्मी पर एक क्रश को प्राप्त करें शीर्षक वाला चित्र चरण 1
    2
    अपनी कंपनी की नीतियों के बारे में जानें कुछ सेटिंग में सहकर्मियों के बीच रिश्ते निषिद्ध हैं I दूसरों के काम के घंटों के दौरान अनुमत संचार पर कड़े नियम लागू होते हैं। ऐसा कुछ मत करो जो दोनों के करियर को खतरे में डाल सकता है। यदि आप उसे आने से पहले कार्ड छेड़ने के लिए प्रतीक्षा करने के लिए मजबूर हो जाते हैं, तो जल्दी में मत बनो।
  • मुश्किल लोगों के साथ काम शीर्षक वाली छवि चरण 8
    3
    गपशप के लिए तैयार हो जाओ यह सबसे कठिन हिस्सा हो सकता है, लेकिन ऐसा होने की बहुत संभावना है। भले ही आप कितने विचारशील हों, लोग ध्यान देंगे कि क्या होता है। काम पर गपशप दिनचर्या के ऊब को कम करने में मदद करता है, अतुल्य प्रश्नों और अनियंत्रित आवाजों की अपेक्षा करें।
  • कुछ मामलों में, गपशप आपकी मदद कर सकता है। यदि आप चाहें सहयोगी अपने इरादों के बारे में सुनिश्चित नहीं हैं, तो आप के बारे में आवाज सुनकर स्पष्ट विचार प्राप्त कर सकते हैं।
  • तय करें कि आप आवाज को चुप्पी करना चाहते हैं या यदि आप अपनी भावनाओं के बारे में ईमानदार होना चाहते हैं याद रखें कि कार्यालय में जितनी जल्दी या बाद के सभी लोग आपको विश्वास में बताए गए चीजों को भी जानते होंगे।
  • इमेज शीर्षक से होइज़ चरण 3
    4
    विचार करें कि आपके इरादों पर सवाल उठाया जा सकता है बहुत से लोग मानते हैं कि काम पर छेड़खानी उनके करियर में प्रगति करने की एक रणनीति है। सबसे पहले, आपको अपने साथ ईमानदार रहना होगा और अपने आप से पूछना होगा कि क्या यह सच नहीं है कि आपके साथ क्या हो रहा है फिर, हर किसी को बताइए कि आप किसी पदोन्नति के लिए सहयोगी को लुभाने की कोशिश नहीं करेंगे।
  • मुश्किल लोगों के साथ काम शीर्षक वाली छवि चरण 11
    5
    एक समय में एक आदमी को लुभाने के लिए सीमित। ऑनलाइन डेटिंग अनुप्रयोगों के लिए धन्यवाद, एक ही समय में कई लोगों के साथ इश्कबाज़ करना बहुत आसान है (और यहां तक ​​कि उन में शामिल होने के लिए), कुल गोपनीयता रखते हुए काम पर, चीजें इतनी सरल नहीं होगी यहां तक ​​कि अगर आपकी पसंद के सहकर्मी को यह नहीं पता कि आप उस व्यक्ति को मिठाई आँखें कर रहे हैं जो मेल भेजता है, तो कोई और ऐसा करेगा। आश्वस्त रहें कि आवाज़ फैल जाएगी
  • टिप्स

    • जल्दी में मत हो कुछ लोग काम पर रोमांटिक संबंधों के बारे में बहुत सतर्क हैं वे एक संभव दिवालिएपन के बारे में चिंतित हैं, जो कार्यालय में बहुत शर्मनाक स्थिति पैदा कर सकते हैं। यदि आपका सहयोगी आपको तुरंत बाहर जाने के लिए नहीं कहता, तो हताशा न करें।
    • सुनिश्चित करें कि यह एकल है समय बर्बाद करने और ऊर्जा बर्बाद करने से पहले, उसके बारे में जानकारी इकट्ठा करें अगर आप किसी से डेटिंग कर रहे हैं, तो अपने दोस्तों में से एक से पूछें यदि आपका आपकी जिज्ञासा के बारे में पता था तो आपका सहयोगी शायद आपके इरादों को समझ पाएगा, इसलिए उस व्यक्ति से पूछिए जिस पर आप भरोसा करते हैं।

    चेतावनी

    • काम पर प्यार की कहानियां जो बुरी तरह से अंततः अप्रिय परिस्थितियों को उत्तेजित कर सकती हैं यदि आप किसी सहकर्मी के साथ कुछ समय निकाल सकते हैं, तो इस समस्या के बारे में ईमानदारी से बात करें। इस समझौते पर पहुंचें कि यदि चीजें ठीक से न हों, तो आप एक साथ काम करने में सक्षम होने के लिए किसी भी तरह अपने आप का इलाज करने के लिए प्रतिबद्ध होंगे। यदि आपके पास इस विषय पर एक ही राय नहीं है, तो आपको ये देखना जारी रखने की सलाह नहीं दी जाती है।
    • अगर चीजें ठीक हो जाती हैं, तो यह तय करना सुनिश्चित करें कि आप अपने रिश्ते के बारे में बात करें या नहीं। पेशेवर पर्यावरण के प्रकार के आधार पर, अपने रिश्ते को गुप्त रखने, या पूरी तरह ईमानदार होने के लिए अधिक उपयुक्त हो सकता है। हालांकि, यदि आप सहमत नहीं हैं, तो दर्दनाक गलतफहमी हो सकती है
    और पढ़ें ... (17)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com