कैसे एक युगल को तोड़ने के लिए

यहां तक ​​कि अगर कुछ तोड़ना एक खतरनाक व्यवहार है, अगर आप वास्तव में सोचते हैं कि जो कोई दूसरे में भाग लेता है वह आपकी आत्मा दोस्त है, यह कोशिश करने योग्य है कुछ को तोड़ने के लिए आपको सावधानी के साथ आगे बढ़ना होगा, पहले संदेह का बीज लगाकर और फिर जुदाई अपरिहार्य करना। यदि आप जानना चाहते हैं कि इन चरणों का पालन करें

कदम

भाग 1

संदेह बीज संयंत्र
छवि शीर्षक एक ब्रेक अप द युगल चरण 1
1
अपनी योजनाओं के बारे में किसी को भी न बताएं यहां तक ​​कि अगर आपको नहीं लगता कि आप जो भी करने की कोशिश कर रहे हैं, इसमें कुछ भी गलत नहीं है, तो बाकी दुनिया आपके साथ सहमत नहीं हो सकती है। इसलिए, फिलहाल, किसी को भी नहीं बताएं कि आप क्या करना चाहते हैं, क्योंकि न केवल एक युगल में समाचार आ सकता है, बल्कि आप अन्य लोगों को भी रोक सकते हैं ताकि आप को रोक सकें।
  • यदि जोड़ी को अलग करना वास्तव में आपका लक्ष्य है, तो सुनिश्चित करें कि यह सही बात है जुदाई एक बाहरी शक्ति (आप) और रिश्ते में प्राकृतिक समस्याओं से नहीं के कारण होता है, लोगों को अभी भी एक दूसरे के लिए भावनाओं है, जो हो सकता है समय के साथ फिर से उभरने के लिए हो सकता है।
  • छवि शीर्षक से एक ब्रेक अप द युगल चरण 2
    2
    जिस व्यक्ति के साथ आप रहना चाहते हैं उसका विश्वासी बनें आप उसे आधे के साथ आदमी या अपने सपनों की औरत को अलग करने, Otello में Iago (लेकिन बहुत कम शरारत के साथ) के रूप में चाहते हैं, आप, युगल में अपने आप को डाल करने के लिए एक धीमी लेकिन फर्म में की आवश्यकता होगी। ऐसा करने के लिए, आपको उस व्यक्ति का विश्वास अर्जित करना होगा जो आपको पसंद है, ताकि आप अपने आप पर विश्वास कर सकें। समझदारी, सुखद और मैत्रीपूर्ण बनें, जो कि आप सुन सकते हैं। पहले व्यक्ति अपने रिश्ते के बारे में खुला नहीं होगा, लेकिन समय में वह होगा
  • एक चेतावनी: फ्रेंडस ज़ोन में आपकी दिलचस्पी रखने वाले व्यक्ति के विश्वासपात्र होने और अंत में समाप्त होने के बीच अंतर है। सुनिश्चित करें कि आप किसी व्यक्ति के दोस्त के रूप में ज्यादा व्यवहार नहीं करते हैं या आप कभी भी रोमांटिक रुचि के रूप में नहीं देख पाएंगे।
  • चित्र शीर्षक एक ब्रेक अप द युगल चरण 3
    3
    व्यक्ति को उसके रिश्ते में खामियों के बारे में खुलने दो। सबसे बुरी बात आप कर सकते हैं, खुले तौर पर व्यक्ति के रिश्ते की आलोचना करते हैं, अपने साथी की आलोचना करते हैं या उसे ऐसा महसूस करते हैं जैसे वह भविष्य के साथ संबंध में नहीं है। यह उसे क्रोधित महसूस कर देगा, उसे बचाव में रखेगा और उसे काम करने के दृढ़ संकल्प को खोजने में मदद करेगा। कोई भी विफलता स्वीकार करना चाहता है, विशेष रूप से किसी रिश्ते में, इसलिए आपको उस व्यक्ति की प्रतीक्षा करना पड़ेगा, जो पहले एक समस्या स्वीकार करे।
  • आप दूसरे व्यक्ति को अपने रिश्ते के बारे में बात करने दे सकते हैं। निर्दोष सवाल पूछें यदि आप उदाहरण के लिए जानते हैं कि उसके पसंदीदा बैंड ने रात पहले एक स्थानीय क्षेत्र में खेला था, लेकिन उसके प्रेमी ने शो नहीं किया, तो मासूमियत से पूछें कि वह शो पसंद करते हैं।
  • प्रश्न पूछें कि वह शाम को कैसे बिताया। यदि आप परेशान महसूस करते हैं, तो कहते हैं "आपने सप्ताहांत कैसे खर्च किया?" और उसके लिए बाकी को प्रकट करने की प्रतीक्षा करें
  • पूछना "उसने आपको कैसा महसूस किया?" सामान्य प्रश्नों के साथ अस्पष्ट रहें जो दूसरे व्यक्ति को बात करने के लिए प्रोत्साहित करते हैं - और उनके रिश्ते में दरारें देखते हैं।
  • आप अशुभ हैं, आप एक ऐसे युगल को तोड़ने का प्रयास कर सकते हैं, जिनके अच्छे रिश्ते हैं और इस मामले में मुश्किल हो जाएगा कि एक व्यक्ति नकारात्मक पहलुओं का खुलासा करता है लेकिन अगर आप व्यक्ति के विश्वासपात्र बनने में कामयाब हो गए हैं, तो यह बहुत संभावना नहीं है कि उनका रिश्ता सही है।
  • ब्रेक अप अ युगल स्टेप 4 नामक छवि
    4
    वह शैतान के वकील की भूमिका निभाता है। जब व्यक्ति अपने रिश्ते में दोषों और उसके साथी के साथ सभी समस्याओं को प्रकट करना शुरू करता है, तो सबसे खराब बात यह है कि आप कह सकते हैं कि आप सहमत हैं या कह सकते हैं "आप इस से ज्यादा बेहतर लायक हैं"। आप तुरंत अपने गलत उद्देश्यों को समझेंगे इसके बजाय एक अलग या उलझन में व्यवहार करते हैं, फिर से बात करने के लिए दूसरे व्यक्ति को मजबूर और समझाने के लिए क्यों तुम सच में दुखी लग रहा है - और क्यों उसके साथी सही नहीं है।
  • यदि व्यक्ति को अपनी निराशा की व्याख्या करनी है और आप बात करते रहें, तो वह अपनी समस्याओं को और अधिक देखेंगे।
  • यह केवल उस व्यक्ति को बोलने देता है जब वह नकारात्मक कुछ कहता है। अपने विचारों के बारे में उसके प्रश्न पूछें जिससे वह समस्याओं को और अधिक अच्छी तरह से खोज सकें।
  • यदि आप अपने रिश्ते की आलोचना नहीं करते हैं तो आपके पास भविष्य में लाभ होगा। यदि आप एक साथ खत्म होते हैं, तो कोई भी आपको नहीं बता सकता कि वह आप ही था, जिसने अपने पिछले रिश्ते को तोड़ दिया था।
  • भाग 2

    अपरिहार्य पृथक्करण करना
    ब्रेक अप द युगल चरण 5 के शीर्षक वाला इमेज
    1
    जिस व्यक्ति के साथ आप बनना चाहते हैं वह व्यक्ति बनना चाहती है। अपने व्यक्तित्व को पूरी तरह से बदलने के बिना, आप वह व्यक्ति बनने की कोशिश कर सकते हैं जिसकी आप रुचि रखते हैं। अगर आप शिकायत करते हैं कि आपका प्रेमी उसे कभी नहीं पूछता है, तो सुनिश्चित करें कि आप ऐसा करते हैं। यदि आप अपने प्रेमी को अधिक रुचियों को अपने साथ साझा करने के लिए चाहते हैं, तो भ्रमण करें या अपने साथ नए शाकाहारी रेस्तरां का प्रयास करें
    • ऐसा लगता है कि यह एक छेड़छाड़ का रवैया नहीं है। यदि आप सही कारणों से किसी व्यक्ति के साथ रहना चाहते हैं, तो यह सामान्य है कि आप उसे संतुष्ट करने के लिए सब कुछ कर सकें, है ना?
    • बहुत सनसनीखेज इशारों न करें यदि आप शिकायत करते हैं कि उसके प्रेमी कभी उसे कोई पक्षपात नहीं करते हैं, तो उसके दोपहर का भोजन या कॉफी ले आओ, जब उसके पास काम पर एक कठिन दिन है।
    • इसे ज़्यादा मत करो इन कार्यों को करने और व्यक्ति को आप आप प्रेमी की भूमिका में स्वाभाविक रूप से गिर कर देगा पसंद के साथ खुश और अधिक से अधिक काम करते हैं, लेकिन कुछ भी भी, चरम कैसे फूल लेने के लिए या उसे बताओ वह सुंदर है करने के लिए नहीं करते हैं।
  • ब्रेक अप अ युगल स्टेप 6 नामक छवि
    2
    अधिक उपस्थित रहें इसका मतलब यह नहीं है कि आपको हमेशा दूसरे व्यक्ति की सेवा में होना चाहिए। इसका मतलब यह है कि धीरे धीरे, आपको थोड़ा और डेटिंग करना शुरू करना चाहिए, और फिर बहुत अधिक। अपने आप को स्कूल के लिए एक सवारी, एक साथ कुछ खाने के लिए या टेनिस के एक मासूम गेम बनाने के लिए प्रस्ताव दें जब तक आप अपने रोजमर्रा की दिनचर्या का हिस्सा बनें नहीं। सुनिश्चित करें कि आप जुनूनी नहीं बनते हैं और दूसरा व्यक्ति कुछ गतिविधियों को एक साथ व्यवस्थित कर रहा है।
  • मत बनो बहुत उपलब्ध। दूसरे व्यक्ति को यह देखना होगा कि आपके पास अपना जीवन है - इसके अलावा जो भी आप अपने रिश्ते को तोड़ने और तोड़ने के लिए करते हैं
  • अधिक उपस्थित होने से दूसरे व्यक्ति को यह समझने में सहायता मिलेगी कि आपके साथ एक रिश्ता कैसा होगा। इससे उसे आप से अधिक सुरक्षित महसूस करना चाहिए।
  • ब्रेक अप अ युगल स्टेप 7 नामक छवि
    3
    अन्य दंपतियों की कमजोरियों का लाभ उठाएं हर जोड़े ने उन्हें दिया है मान लीजिए कि ये ऐसे लोग हैं जो महत्वपूर्ण अवसरों पर लड़ते हैं जब वे पीते हैं। बिल्कुल सही - उन्हें अपनी अगली पार्टी में आमंत्रित करें मान लीजिए कि जो आदमी आपके सपनों की महिला के साथ है वह बहुत ज्यादा पैसा खर्च करता है - उसे नए गैजेट को देखने दें जिससे वह बिना रह सके। यदि आप एक ऐसे व्यक्ति को पसंद करते हैं जिसकी एक लड़की को अपनी उपस्थिति से ग्रस्त हो, तो उसे खरीदारी करें
  • जब आप समझते हैं कि द्यूत के साथ क्या गड़बड़ है - और ये कई चीजें हो सकती हैं, कई चीजें - आप स्थिति को और भी बदतर बनाने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ कर सकते हैं। उस छोटी सी दरार को एक खाई में बदल दें जिसमें वे कुछ भी नहीं कर सकते लेकिन गिर जाते हैं
  • अगर रिश्ते में एक व्यक्ति शादी करना चाहता है और दूसरा अनिच्छुक है, तो शादी के बारे में बात करने के तरीके ढूंढें। अपने माता-पिता की सालगिरह के बारे में बात करें, उन्हें एक सगाई पार्टी में आमंत्रित करें, उन्हें मेल से डायमंड के छल्ले की एक सूची भेजें।
  • छवि शीर्षक शीर्षक ब्रेक अप द युगल चरण 8
    4
    कुछ सदस्यों को अलग करने की कोशिश करें कुछ भी आप अकेले मज़ेदार होने के बजाय कुछ में रुचि खो देते हैं एक महिला आउटिंग में अपने रोमांटिक रुचि की लड़की को आमंत्रित करें - या बेहतर अभी तक, उसे एक लड़के के साथ परिचय करें जिसके साथ वह ठीक होगा। दो लोगों को जितना संभव हो उतना ज्यादा अलग करने के लिए आप क्या कर सकते हैं, यह सुनिश्चित कर लें कि जब वे एक साथ नहीं होते हैं तो मज़ेदार होते हैं।
  • अपने इरादों का खुलासा न करें एक स्वाभाविक तरीके से प्रस्तावित करें जो कुछ गतिविधियां जो उन्हें दूर रखेगी।
  • छवि शीर्षक, ब्रेक अप अ युगल, चरण 9
    5



    जिस व्यक्ति के साथ आप रहना चाहते हैं उसके दोस्तों से संपर्क करें यदि आप वास्तव में सोचते हैं कि आप जिस व्यक्ति को पसंद करते हैं वह एक भयानक संबंध में है और आपके साथ बेहतर होगा, संभवतः उसके मित्र उसी तरह से सोचते हैं। इस मामले में, आपको अपने दोस्तों के साथ बिना दोस्त के दोस्त बनना चाहिए, बल्कि उन्हें समझने के लिए कि आप एक योग्य व्यक्ति हैं। इससे प्रश्नों की तरह वृद्धि हो सकती है "आप उस हारे के साथ अभी भी क्यों हैं? क्यों नहीं इसके बजाय [यहां आपका नाम डालें] बाहर जाएं?"
  • जब आप अपने रोमांटिक रुचि के दोस्तों से मिलते हैं, तो अपने दोस्तों को बहुत ज्यादा मत समझो उसे मत समझो कि आप केवल उसके दोस्तों के लिए उसके साथ बाहर निकलते हैं - बस उसे बताएं कि आप उनके साथ मिलेंगे।
  • छवि शीर्षक शीर्षक ब्रेक अप द युगल 10
    6
    हताश मत देखो एक घनिष्ठ मित्र बनने और उपलब्ध होने और बर्ताव करने में अंतर है जैसे कि आप हमेशा उस व्यक्ति के साथ जाना चाहते थे, जिसे आप चाहते हैं, भले ही आप किसी रिश्ते में हों उन रातों में भाग लेने का प्रयास न करें जो आमतौर पर जोड़ों के लिए समर्पित होते हैं, या जब आप जानते हैं कि युगल एक साथ समय बिताते हैं अगर मैंने ऐसा किया, तो दूसरे व्यक्ति सोच सकता है कि आप रिश्ते में एक हताश और चिपचिपा तरीके से व्यवहार करेंगे - और कोई ऐसा साथी नहीं चाहता है।
  • आप अपने लेखन को बिना लिखने या उस व्यक्ति को फोन कर सकते हैं जिसे आप हर पांच मिनट पसंद करते हैं। अपना जाल रखें और दूसरे व्यक्ति के पास आने के लिए प्रतीक्षा करें।
  • छवि शीर्षक, ब्रेक अप अ युगल पायरे 11
    7
    जिस व्यक्ति को आप ईर्ष्या करना पसंद करते हैं उसे बनाएं किसी व्यक्ति को आप को उस व्यक्ति के बारे में स्पष्ट नहीं किया जाएगा जो आपको पसंद है, जो आपको अपने पक्ष में किसी दूसरे व्यक्ति के साथ देखने से गुम हो रहा है। इसका मतलब यह नहीं है कि आप किसी व्यक्ति उत्पादों जलन हो रही है की तरह तुम सिर्फ विपरीत लिंग के एक करीबी दोस्त के साथ अधिक समय बिताने या कुछ हानिरहित नियुक्तियों में भाग लेने और उससे बात करने की जरूरत है बनाने के लिए उपयोग करना चाहिए। आप उस गति से हैरान होंगे जिसके साथ आप एक नई रोशनी में देखेंगे और स्थिति अधिक हताश हो जाएगी। आप दूसरे व्यक्ति को याद दिलाना होगा कि आप हमेशा के लिए उपलब्ध नहीं होंगे
  • इससे दूसरे व्यक्ति को लगता होगा "ओह नहीं! मेरा सबसे अच्छा दोस्त सगाई कर सकता है ... हे, रुको, मुझे दिलचस्पी क्यों है? शायद मैं उसके लिए कुछ कोशिश करूँगा?"
  • ब्रेक अप द युगल स्टेप 12 नामक छवि
    8
    जुदाई के दौरान उचित रूप से प्रतिक्रिया दें जब तक कि यह स्पष्ट नहीं है कि व्यक्ति रिश्ते को तोड़ रहा है तुम्हारे लिए, आपको तुरंत इस दृश्य में प्रवेश नहीं करना चाहिए और उस व्यक्ति में शामिल होने की कोशिश करना शुरू करना चाहिए जो आपको पसंद है। आपको एक अच्छा दोस्त का हिस्सा बजाकर, समझने से सुने और एक कंधे को रोने के लिए देना चाहिए, जबकि आप जिस व्यक्ति को पसंद करते हैं वह प्रत्येक अलग होने के साथ दुख की स्वाभाविक भावनाओं का सामना करते हैं।
  • उस व्यक्ति को बताएं कि आप हमेशा बात करने के लिए उपलब्ध होंगे और आप कल्पना नहीं कर सकते कि वह क्या कर रहा है।
  • हालांकि, पूर्व के बारे में खराब बात करने से बचें यह कहने के लिए कि जुदाई करने के तुरंत बाद एक बुरा व्यक्ति या बुरा था, जिस व्यक्ति को आपको गुस्सा आना चाहिए।
  • जिस व्यक्ति को आप पसंद करते हैं उस पर मुस्कान को पुनर्निर्देशित करने का एक तरीका ढूंढें। उसे एक अजीब भरवां जानवर दे या उसे एक कॉमिक फिल्म देखने के लिए ले जाओ यद्यपि बहुत रोमांटिक गतिविधियों के साथ तुरंत शुरू न करें
  • भाग 3

    अपना नया रिश्ता अंतिम बनाएं
    ब्रेक अप अ युगल स्टेप 13 नामक छवि
    1
    चौथा में शुरू न करें है आप महीनों इंतजार कर रहा हो सकता है हालांकि (या अधिक!) क्योंकि रिश्ता खत्म हो, इसका मतलब यह नहीं है कि आप, अपने घर आप आगे बढ़ना चाहिए हर रात यह भाग लेने और परिवार और दोस्तों के लिए अपने सपनों के महिला पेश करने के लिए शुरू करते हैं। इसके बजाय, कुछ समय बिताएं यहां तक ​​कि अगर आप तुरंत एक नियुक्ति पर जाने का निर्णय लेते हैं, हर दिन हर पल के लिए खर्च न करें - व्यक्ति को एक हफ्ते में कई बार जाना, उसे ठीक करने का समय छोड़कर।
    • सबसे अच्छी बात यह है कि दूसरे व्यक्ति को ठीक करने के लिए और वह तैयार नहीं होने तक उपस्थित न होने दें। लेकिन अगर भावनाएं असली और मजबूत हैं, तो यह आसान नहीं होगा।
  • ब्रेक अप अ युगल स्टेप 14 नामक छवि
    2
    पूर्व के बारे में जल्द से जल्द बात करने से बचें यहां तक ​​कि अगर आप और आपकी नई प्रेमिका ने अपने पिछले रिश्ते के बारे में बात करने में घंटे बिताए हैं, तो अब उसे याद रखने का समय नहीं है। यहां तक ​​कि अगर आपको दिखाया जाए कि पूर्व अस्तित्व में नहीं है, तो आपको उसके बारे में बात करने से बचना चाहिए, जब तक कि उस व्यक्ति के पास पर्याप्त जगह न हो - यह महीने या एक वर्ष भी ले सकता है।
  • बेशक, यदि व्यक्ति वास्तव में अपने पिछले रिश्ते के बारे में बात करना चाहता है, तो आपको विषय को अस्वीकार नहीं करना चाहिए। लेकिन आप कह सकते हैं कि आपको लगता है कि अपने नए रिश्ते पर ध्यान केंद्रित करने के लिए, आपको पिछली पीछे छोड़ना चाहिए जब तक आपके पास अधिक ठोस नींव न हो।
  • चित्र शीर्षक एक ब्रेक अप द युगल चरण 15
    3
    अपने नए रिश्ते का आनंद लें अतीत के बारे में मत सोचो और सही साथी बनने के बारे में बहुत ज्यादा चिंता न करें - अपने आप को। यदि आप वास्तव में एक साथ बनते हैं, तो आपको एक नियमित मिल जाएगा जो आपके लिए काम करती है और आपको खुशी का मार्ग मिलेगा। अपने आप से पूर्व की तुलना न करें, वह सब कुछ न बनने का प्रयास करें, न कि वह व्यक्ति जो आप नहीं हैं।
  • आप अपने नए रिश्ते को जीवन देने के लिए निश्चित रूप से गलत रणनीति का इस्तेमाल करते हैं, लेकिन यदि आप चाहते हैं कि यह अंतिम रहे, तो आपको केवल दो में से ही सोचना चाहिए - और कुछ नहीं।
  • यहां तक ​​कि अगर आप बहुत करीबी दोस्त थे इससे पहले कि आप एक साथ थे, आपको एक जोड़े के रूप में एक साथ करने के लिए नई चीजें मिलनी चाहिए, जो आपको अतीत के बारे में नहीं सोचना चाहिए।
  • छवि शीर्षक शीर्षक ब्रेक अप द युगल चरण 16
    4
    अतीत के बारे में पागल मत बनो, या आपके रिश्ते का अंत नहीं होगा। आप एक मुश्किल स्थिति में खुद को मिल सकता है आपकी नई प्रेमिका आपके लिए अपने पूर्व के साथ तोड़ गई - जो आपको आश्वासन देता है कि अगर वह एक व्यक्ति को और भी ज्यादा पाता है तो वह फिर से नहीं होगा "उत्तम" आप का? कोई भी तुमसे वादा करता हूँ कर सकते हैं कि ऐसा नहीं है, लेकिन अपने सिर खोना नहीं है और एक अच्छा रिश्ता है, तो आप आप को समझाने के लिए है कि पिछले जुदाई सही बात थी की आवश्यकता होगी और आप अपने जीवनसाथी हैं कि। यह फिर से नहीं होगा
  • यदि आप हमेशा अपने आप से पूछते हैं कि पूर्व क्या कर रहा है या आपको ईर्ष्या है कि जब आपका साथी विपरीत लिंग के लोगों के साथ समय बिताता है, तो आप अपने संबंध को असफलता के लिए सड़क पर लाएंगे।
  • यदि आपके रिश्ते को वास्तव में अंतिम रूप दिया जाता है, तो लंबे समय में आपको एहसास होगा कि आप पूर्व और पिछले रिश्तों के बारे में चिंता करना बंद कर देंगे। लेकिन यह महीनों - या साल लग सकता है लेकिन अगर आपको हमेशा के लिए साथ दिया जाता है, तो अतीत में एक पत्थर डालने के लिए इसके लायक हो जाएगा।
  • टिप्स

    • यह महत्वपूर्ण है कि आप अलग होने के कारण के रूप में पहचाने नहीं गए हैं, या वे आप पर भरोसा नहीं करेंगे और भी परेशान होंगे।
    • यदि एक संबंध पहले से ही खत्म हो रहा है, तो वे सहायता के बिना छोड़ देंगे। नतीजतन, आपको कुछ भी करने की ज़रूरत नहीं है
    • अगर आप जो युगल तोड़ना चाहते हैं वह आपका दोस्त है, आपको निम्नलिखित रिश्ते रहस्य रखना होगा।
    • आपको उनमें से एक के साथ बाहर जाना होगा (दूसरे कभी नहीं)। सुनिश्चित करें कि आप हमेशा अपनी बातचीत में बाहर निकल जाएं सुनिश्चित करें कि वे एक-दूसरे से बात नहीं करते हैं एक संदेश लिखें ताकि आप एक दूसरे से बात न करें।

    चेतावनी

    • एक युगल को अलग करना बहुत मुश्किल है, जिसे सिर्फ एक साथ रखा गया है और अभी भी हनीमून चरण में है।
    • यदि आप अंतिम चरण लेने का निर्णय लेते हैं तो सुनिश्चित करें कि कोई नहीं जानता कि आप ऐसा कर रहे हैं, इस अधिनियम में पकड़े मत बनो।
    • यह नैतिक रूप से गलत माना जा सकता है।
    • एक प्रेमी की चर्चा के बीच में अंत नहीं होना सावधानी।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com