कैसे एक अज्ञात के साथ एक बातचीत शुरू करने के लिए

आपने नए लोगों से मिलने का फैसला किया है, लेकिन क्या आप बहुत शर्मीली हैं या पता नहीं कैसे पहले कदम उठाने के लिए? क्या आपने किसी को दिलचस्प नोटिस किया और क्या आप चैट करना पसंद करेंगे? कैसे बर्फ को तोड़ने के लिए यहां कुछ सुझाव दिए गए हैं!

कदम

भाग 1

एक पार्टी या क्लब में बातचीत करना
अजनबी चरण 1 के साथ एक वार्तालाप प्रारंभ करें शीर्षक वाला चित्र
1
प्राकृतिक रहें हर कोई सुख से कुछ समय बिताने के मूड में है, जब तक कि वह एक टी-शर्ट लिखित नहीं पहनते ""मेरी निजी जगह पर हमला करने के बारे में भी मत सोचो!""। जिस व्यक्ति को आप सहभागिता करना चाहते हैं वह संभवतः आप की तरह लगता है!
  • 2
    वह अपनी टकटकी को पार करता है यदि संभव हो, तो आँख से संपर्क करने का प्रयास करें। यदि आप कर सकते हैं, तो यह एक शानदार शुरुआत है आमंत्रित मुस्कान, और अपने लक्ष्य पर जाएं
  • यदि आप अपने टकटकी से नहीं मिल सकते हैं, तो उसे संपर्क करें, उसे कंधे पर धीरे से स्पर्श करें, जैसे कि आपको वह कहाँ से जाना है। यदि वह पहले से किसी से बात कर रहा है, तो उसकी तरफ से खड़े हो जाओ
  • 3
    कुछ कहो! यह वास्तव में आपके लिए क्या बात नहीं करता है, महत्वपूर्ण बात यह है कि वार्तालाप शुरू करना है। क्या वास्तव में मायने रखता है कि आप इसे कैसे कहते हैं महत्वपूर्ण बात यह है कि आप स्वयं को सुनिश्चित कर लें, अगर आपके पास वार्तालाप शुरू करने का सही बहाना है, तो कोशिश करें!
  • यदि आपके पास ऐसा नहीं है, तो कुछ और बुनियादी की कोशिश करें, जैसे कि "नमस्ते, मैं मार्को हूँ" और अपना हाथ हिला।
  • 4
    एक सरल तरीके से शुरू करें इस बारे में बात करें कि आप उस पार्टी में क्यों हैं, पूछें कि उन्होंने वहां क्या लाया।
  • यदि मौसम की स्थिति दिलचस्प है, तो एक संदर्भ बनाओ, लेकिन इसे ज़्यादा नहीं करें मौसम पर बातचीत आम तौर पर कम होती है, उबाऊ होती है, और वे यह स्पष्ट करते हैं कि कहने के लिए बहुत कुछ नहीं है।
  • 5
    पता लगाएँ कि आपका लक्ष्य किस हित में है क्या खेल या शौक वे के बारे में भावुक हैं? आप किन पाठ्यक्रमों का अनुसरण करते हैं या अपना अनुसरण करते हैं, और इसके परिणाम क्या हैं? - योग्यता, कार्य, आदि
  • 6
    सुनना. यह एक अच्छी बातचीत के लिए रहस्य है वास्तव में दूसरे व्यक्ति की बात सुनने में सक्षम होने और सही सवाल पूछने के लिए, उस विषय पर जो कि दूसरे व्यक्ति को ब्याज देता है यह बातचीत करने का सिर्फ एक शानदार तरीका नहीं है, बल्कि नए दोस्त बनाने का एक शानदार तरीका भी है!
  • 7
    अन्य व्यक्ति को आपके बारे में प्रश्न पूछने दें। ऑफ़र की जानकारी स्वैच्छिक रूप से मैं नाम, या कुछ और जो भाषण शुरू करने में मदद कर सकता है, उदाहरण के लिए "नमस्ते, मेरा नाम मार्को है मैं अपना हाथ हिला दूंगा, लेकिन मैंने अपना हाथ स्कीइंग तोड़ दिया, पिछले हफ्ते"
  • यदि आप समान हितों को ढूंढते हैं - एक खेल, भोजन के लिए जुनून, आम राजनीतिक राय, अवसर को याद नहीं करते हैं, इसे ध्यान में रखें! लक्ष्य को चुप नहीं होना चाहिए, केवल स्वयं के बारे में बात करने के एकमात्र उद्देश्य के लिए किसी व्यक्ति को खुद को पेश करने से बचें।
  • भाग 2

    एक सार्वजनिक स्थान में बातचीत करना


    एक अजनबी चरण 8 के साथ एक वार्तालाप प्रारंभ करें
    1
    चुनिंदा रहें सार्वजनिक स्थानों में, विशेष रूप से बड़े शहरों में, लोगों को अक्सर मुस्कान के साथ आने वाले अजनबियों के बारे में संदेह होता है आम तौर पर पहला सवाल जो दिमाग में आया होगा "आप मुझे क्या बेचना चाहते हैं?"। "तुम्हें क्या चाहिए? क्या आप मुझे लूटना चाहते हैं? या कुछ अजीब धर्म में परिवर्तित हो?" इन सवालों में से कुछ, या हो सकता है कि आप सभी के मन में अपने दिमाग में जा रहे हों, तो इससे पहले कि आप कार्य करें, इससे पहले सोचें!
    • यदि कोई ऐसा व्यक्ति होता है जिसे आप अक्सर से मिलते हैं - कोई भी बात नहीं, जहां कॉफ़ी ब्रेक के दौरान, मेट्रो पर या घर से काम करने के लिए सड़क पर - इस मामले में भी, इस मामले में भी स्पष्ट नजरअंदाज करने की कोशिश करें (इसे ठीक न करें!)। तो एक दोस्ताना तरीके से मुस्कुराओ, और जो आप कर रहे थे, करते रहें, जैसे कि कुछ नहीं हुआ है यह - जब तक आप उस पर कवच के क्लीवर के साथ खेल नहीं देखते हैं - आपको उस श्रेणी में रखना चाहिए "दोस्ताना लोग"।
  • एक अजनबी के साथ एक वार्तालाप प्रारंभ करें शीर्षक शीर्षक छवि 9
    2
    आने से पहले दृश्य संपर्क के लिए खोजें। किसी सार्वजनिक स्थान पर लोगों को अधिक संदेहास्पद है, यदि वे उनके पीछे हो या यदि वे आपको नहीं आते हैं, और आप उन्हें चेतावनी दे सकते हैं। अपने अनुकूल इरादे स्पष्ट करके, आप तनाव पैदा करने से बचें।
  • बार के लिए अपनी सर्वश्रेष्ठ प्रस्तुति बार सहेजें बर्फ को तोड़ने के लिए हल्का, विनोदी या विशिष्ट टिप्पणी का प्रयास करें उदाहरण के लिए "हैलो, मेरा नाम अन्ना है मैं ज़ांज़ी बार में काम करता हूं, मैं अक्सर आपको चारों ओर देखता हूं। क्या आप यहां पर काम करते हैं?" यह सरल, प्रत्यक्ष और संभव उत्तर के लिए खुला है, जो कि से लेकर हो सकता है "मुझे अकेला छोड़ दो" को "नमस्ते, मैं लुका हूँ! मैं हमेशा आपको भी देखता हूं क्या आप बैठना चाहते हैं?"
  • एक अजनबी के साथ एक वार्तालाप प्रारंभ करें शीर्षक शीर्षक छवि 10
    3
    पूछें कि वह भी उस जगह पर नियमित रूप से क्यों जाते हैं अच्छी संभावनाएं हैं कि आपके पास समान रुचियां हैं जो सिर्फ खोज की प्रतीक्षा कर रही हैं! इलाके की जांच करने के लिए प्रश्न पूछें, और जवाबों को ध्यान से सुनें
  • भाग 3

    लाइव संगीत के साथ एक शाम के दौरान बातचीत करना
    एक अजनबी चरण 11 के साथ एक वार्तालाप प्रारंभ करें
    1
    दृश्य संपर्क बनाएं बस एक पार्टी या क्लब में की तरह, अपने टकटकी को पार करने की कोशिश करें, लेकिन अगर आप नहीं कर सकते, तो उस व्यक्ति से सीधे चलने में डर नहींें जिसे आप खुद को पेश करने में रुचि रखते हैं
  • अजनबी चरण 12 के साथ एक वार्तालाप प्रारंभ करें
    2
    संगीत के बारे में बात करें दृष्टिकोण के लिए चुनने के लिए एक उत्कृष्ट क्षण खोलने और वास्तविक कॉन्सर्ट की शुरुआत के बीच है। आप पूछ सकते हैं कि क्या वह ओपनिंग बैंड को पसंद करता है, और अगर वह सोचता है कि यह मुख्य बैंड के लिए एक अच्छा मैच है। यह भी एक महान समय है क्योंकि आपको लगता है कि आपको चिढ़ने के लिए चीखना नहीं होगा, या अपने वार्ताकार को संगीत की बजाए आपको सुनने के लिए बाध्य करना होगा जिसके लिए वह वहां है!
  • पूछें कि क्या यह कई संगीत कार्यक्रमों पर जाता है, या यदि यह एक विशेष कारण के लिए है वह एक संगीत प्रेमी हो सकता है, या उस विशिष्ट बैंड का अनुसरण कर सकता है या हो सकता है व्यक्तिगत रूप से किसी एक बैंड में एक सदस्य से मिलें। संभावनाएं अच्छी हैं कि वह बैंड या बैंड के बहुत से चीजों को जानता है, और वह इस बारे में बात करना चाहता है।
  • एक अजनबी के साथ एक वार्तालाप शुरू करो शीर्षक छवि 13
    3
    अन्य संगीत शैलियों के बारे में प्रश्न पूछें पता चलता है कि संगीत किस तरह की सराहना करता है, संगीत, और आपके पसंदीदा कलाकार क्या हैं आप प्रकार टिप्पणी के साथ कोशिश कर सकते हैं "मुझे लगता है कि गिटारवादक अच्छा है, लेकिन मैं छिद्रित टिमपनी के गिटारवादक को पसंद करता हूं"।
  • आप के भीतर आलोचक रहें एक तरह की आलोचना ठीक हो सकती है, लेकिन यदि आप ऐसी टिप्पणियों के साथ बाहर निकलते हैं, तो यह बहुत आसानी से और तेज़ी से अत्यधिक हो सकता है "मुझे लगता है कि वे मोडल स्केल पर बहुत अधिक आधारित हैं, खासकर Phrygian हारमोनिका और locrio मोड एक अन्यथा सीसी पॉप पर लागू, loopers और flangers द्वारा संशोधित, उन्हें उच्च प्रतीकात्मक बना ..." चिंता मत करो, आपको अपनी सजा पूरी नहीं करनी होगी। आपका संभावित वार्ताकार पहले ही सो हो जाएगा या फ्लैश में बच जाएगा!
  • भाग 4

    अगर यह काम नहीं करता है
    एक अजनबी के साथ स्टार्ट ए कन्वर्ज़ेशन शीर्षक वाली छवि 14
    1
    ध्यान दें लक्षणों की तलाश, दूसरों की तुलना में कुछ और अधिक स्पष्ट, कि बातचीत कहीं जा रही है यदि आपको कोई कनेक्शन नहीं मिला है, तो आप इसे सहज रूप से समझेंगे। आप जैसे मोनोसिलेबिक जवाब प्राप्त करेंगे "ओह, अलविदा" जब आप खुद को पेश करते हैं, या बहुत सतही पसंद करते हैं "ज्यादा नहीं", पूछ रहा है कि क्या हो रहा है।
    • अगर आप जिस व्यक्ति से बात करना चाहते हैं, वह आपसे बात करने में दिलचस्पी नहीं लगता है, तो इसे लागू न करें यह एक बुरा दिन हो सकता है, या आप बस आप से बात नहीं करना चाह सकते
    • यदि यह स्पष्ट रूप से विचलित है, चारों ओर देख रहा है के रूप में कुछ के लिए खोज है, तो आप आप को पेश करने गलत समय चुन सकते हैं, या स्पष्ट रूप से कहने के लिए वह बातचीत करने में कोई दिलचस्पी नहीं है बिना, आप समझते हैं कि अकेले रहना चाहता है बनाने की कोशिश कर रहा है।
    • यदि आप कुछ इसी तरह का अनुभव करते हैं, तो माफी चाहता हूं, उन्हें शाम का एक अच्छा निरंतरता दें। तो उठो और आग्रह न करें।
    • यदि आप अभी भी इस व्यक्ति के साथ बातचीत करने में सक्षम होने की उम्मीद करते हैं, तो सबसे अच्छी बात यह है कि जब तक आप बेहतर मनोदशा में नहीं लगते हैं, तब तक आग्रह न करें कि यह गलत समय है बेहतर उनके मनोदशा और उपस्थिति, जितनी अधिक संभावना होगी वो सफल होगा, अगली बार जब आप एक दृष्टिकोण की कोशिश करेंगे!
  • एक अजनबी के साथ एक वार्तालाप प्रारंभ करें शीर्षक शीर्षक छवि 15
    2
    आप समझते हैं कि कब वापस लेना है अगर कुछ भी काम नहीं करता है, तो एक दिन बाद कोशिश करें यदि आपके पास एक समान या इससे भी ज्यादा शत्रुतापूर्ण प्रतिक्रिया है, तो तीसरा प्रयास न करें। दो प्रयासों के बाद व्यक्ति ने काफी स्पष्ट विचार किया है कि आप उसके साथ चैट करने में रुचि रखते हैं। उसे अगले कदम उठाने दें
  • टिप्स

    • बातचीत शुरू करने का एक सरल लेकिन प्रभावी तरीका है बधाई देना और फिर एक प्रश्न पूछना, उदाहरण के लिए "मुझे तुम्हारा शीर्ष पसंद है, तुमने इसे कहाँ खरीद लिया?"
    • यदि आप अन्य किशोरों (या अन्य वयस्कों) से बात करते हैं, तो वे आमतौर पर संगीत, खेल, टीवी, मशहूर हस्तियों, वीडियो गेम, पसंदीदा साइटों आदि के बारे में बात करना पसंद करते हैं।
    • हमेशा अच्छी तरह से देखा और पेश करने योग्य। पहली छाप सब कुछ है!
    • बच्चे अपने खेल, वीडियो गेम, संगीत, टीवी शो, भोजन आदि के बारे में बात करना पसंद करते हैं।

    चेतावनी

    • यदि आप खुद को पेश करना चुनते हैं, तो केवल आपके पहले नाम का उपयोग करें यहां तक ​​कि अगर आपके पास सबसे अच्छे इरादे हैं, तो जिस व्यक्ति को आपने पूरा किया है वह हो सकता है!
    • शरीर की भाषा का निरीक्षण करें। आप किसी नाराज या व्यस्त व्यक्ति के साथ बातचीत शुरू नहीं करना चाहते हैं
    • विनम्र रहें, कोई अश्लीलता नहीं।
    • धर्म, राजनीति, लिंग, दर्शन, विश्व की समस्याओं, मृत्यु, तलाक और अन्य समान मुद्दों जैसे संवेदनशील विषयों से बचें।
    • व्यक्तिगत प्रश्न पूछें मत, जैसे "आपका पता क्या है?"। इसके बजाय, अपने वार्ताकार से पूछिए कि वह कहाँ रहता है तो आप इसे इच्छा के अनुसार विशिष्ट या विस्तृत होने की अनुमति देते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com