कैसे अपने सबसे अच्छे दोस्त फ्रीज बनाने के लिए

यहां तक ​​कि अगर आप अपने सबसे अच्छे दोस्त को प्यार करते हैं, तो थोड़ी `स्वस्थ प्रतिस्पर्धात्मकता किसी को भी दर्द नहीं करती है यदि आप अपने सबसे अच्छे दोस्त को जलन करना चाहते हैं, तो पहले चरण पर जाएं।

कदम

इमेजिंग ऑफ यूवर स्टेप 01
1
देखो जरूरी है यद्यपि यह सच है कि उपस्थिति सब कुछ नहीं है, एक महिला आसानी से किसी और की तुलना में अधिक सुंदर की उपस्थिति से जलन हो जाती है सुंदर होने का प्रयास करें, या कम से कम अपने दोस्त की तुलना में अधिक हो।
  • इमेजिंग ऑफ़ यूट्यूब प्लस 02
    2
    एक सुंदर त्वचा की कोशिश करो। यह अधिक प्रभावी होगा यदि आपके मित्र में सुंदर त्वचा न हो। दुर्भाग्य से, हालांकि, जब आप किशोर होते हैं तो मुँहासे और मुँहासे बहुत आम होते हैं इस कारण से, चीनी के बिना स्वस्थ भोजन करना महत्वपूर्ण है, और हर दिन अपनी त्वचा का ध्यान रखना, इसे उज्ज्वल दिखाना।
  • यदि आपकी त्वचा में अपरिपक्व होते हैं, तो सबसे कपटी पंपों को छिपाने के लिए छिपाने वाले का उपयोग करें ध्यान रखें, हालांकि, मेकअप अक्सर मुँहासे को बदतर बना देता है
  • इमेजिंग ऑफ यूवर इफेक्ट्स
    3
    अक्सर केश विन्यास बदलें अपने बालों के लिए उपयुक्त शैम्पू और कंडीशनर का उपयोग करके नियमित रूप से अपने बाल धो लें सुनिश्चित करें कि आपके पास हमेशा अपने बाल सबसे अच्छे होते हैं लम्बी, रेशमी और चिकनी बाल निस्संदेह उसे ईर्ष्या कर देंगे, खासकर अगर वह फिक्र और विद्रोही हैं।
  • उसी तरह अपने बालों का उपयोग न करें इसके बजाय आपको अपने चेहरे और आपके शरीर की विशेषताओं के लिए उपयुक्त नई हेयर स्टाइल की कोशिश करने की कोशिश करनी चाहिए। स्कूल में अपनी नई केश विन्यास दिखाने से पहले, सप्ताहांत के दौरान अभ्यास करें।
  • इमेजिंग ऑफ यू इटैल बेस्ट फ्रेंड्स इयेलिंग ऑफ़ स्टेप 04 शीर्षक वाला इमेज
    4
    फिट रखें यह एक विजेता चाल हो सकता है अगर आपका मित्र थोड़ा अधिक वजन वाला था। फिट रहें और कपड़े पहनें जो आपकी सुविधाओं को बाहर खड़े करते हैं। चाहे वह आपके घटता, बी साइड या डिस्कोले, आप इसे दिखा सकते हैं हालांकि, फैशनेबल होने की कोशिश करें, लेकिन मामूली रहें।
  • इमेजिंग ऑफ़ यूटिव फॉर स्टेप 05
    5
    एक चुंबकीय व्यक्तित्व आपकी मदद करेगा, भले ही किसी को जलन करने के लिए देखो महत्वपूर्ण हो। आप स्कूल में सबसे सुंदर लड़की भी हो सकते हैं, लेकिन यदि आप लोकप्रिय नहीं हैं और आपके पास कोई व्यक्तित्व नहीं है, तो आप किसी को ईर्ष्या नहीं कर पाएंगे। आपको अपने व्यक्तित्व को पूरी तरह से बदलने की आवश्यकता नहीं है, लेकिन फिर भी आपको एक बेहतर व्यक्ति बनने के लिए कुछ व्यवहार बदलने की कोशिश करनी चाहिए। उनको उपाय करने के लिए अपनी कमजोरियों पर ध्यान दें, लेकिन अपनी ताकत बढ़ाने के लिए मत भूलना।
  • हमेशा नम्र और एक वफादार दोस्त रहें आपको जो विश्वास किए गए हैं उसे धोखा न दें यह समझने की कोशिश करें कि आपकी राय व्यक्त करने के लिए कब उचित है, लेकिन किसी भी ऐसे संकेतों को जब्त करें जो सुझाव देते हैं कि आपके मुंह को बंद रखना बेहतर होगा।
    इमेजिंग ऑफ़ यूटिअल चरण 07 में आपका सर्वश्रेष्ठ दोस्त बनाएं शीर्षक वाला इमेज
  • आपका सर्वश्रेष्ठ दोस्त ईर्ष्यालु आप चरण 06 को शीर्षक वाली छवि



    6
    अच्छे ग्रेड प्राप्त करें और अपने होमवर्क, टेस्ट और स्कूल परियोजनाओं को मत भूलें। यदि आवश्यक हो तो मदद के लिए पूछने से डरो मत। आपका दोस्त बहुत ईर्ष्यापूर्ण होगा कि आप इतनी चतुर हो। अपनी शैक्षणिक उपलब्धियों के बारे में विनम्र रहें, क्योंकि विनम्रता प्रशंसा के लिए एक उपहार है।
  • आपका सर्वश्रेष्ठ दोस्त ईर्ष्यालु आप चरण 08 को शीर्षक वाली छवि
    7
    लोकप्रिय बनें मिलनसार हो और नए लोगों के बारे में जानें। कई लोगों के साथ दोस्त बनाएं, लेकिन उन दोस्तों के करीबी चक्र को रखें जिनके साथ आप वास्तव में भरोसा कर सकते हैं। आपकी लोकप्रियता उसे ईर्ष्या से मर जाएगी।
  • इमेजिंग ऑफ यूवर स्टेप 09
    8
    अपने आत्मसम्मान बढ़ाएं अपनी शक्तियों की एक सूची बनाओ और इसका अच्छा उपयोग करने पर ध्यान केंद्रित करें, लेकिन अपनी कमियों के लिए प्रयास करने और प्रयास करने के लिए मत भूलना। अपने आप पर गर्व हो दुनिया में बहुत सारे फूल हैं जो अंकुरित करने के लिए बहुत शर्मीले हैं - दूसरों को पनप सकता है अहंकारी नहीं बनना सावधान, हालांकि। साहस एक गुणवत्ता नहीं है, यह एक दोष है
  • चित्र शीर्षक वाला डील विद ए मीन टीचर चरण 11
    9
    शिक्षकों द्वारा प्यार करो ऐसा करने का सबसे अच्छा तरीका होमवर्क करना है, एक अच्छा औसत है, सम्मान करना चाहिए और उसके साथ सब से शिक्षित होना चाहिए। यदि आप शिक्षक पसंद करते हैं, तो आपका मित्र आपके जैसा दिखना चाहेगा सावधानी बरतने के लिए स्वामी की नॉक नहीं बनना यह आपके लिए अच्छी बात नहीं होगी
  • आपकी सर्वश्रेष्ठ मित्र ईर्ष्यालु आप चरण 10 को शीर्षक वाली छवि
    10
    अपने आप को रहो इन छोटे बदलावों को करते समय, सावधान रहें कि आपके मित्र की भावनाओं को चोट न दें वह आपका दोस्त बनना चाहती है क्योंकि वह आपको पसंद करती है। शायद आप चाहते हैं कि आप उस अद्भुत व्यक्ति के लिए ईर्ष्या करें, जो आप में और बाहर हैं, लेकिन निश्चित रूप से आप उसे नफरत करना शुरू नहीं करना चाहते और आपसे दूर रहना नहीं चाहते हैं।
  • टिप्स

    • उन गतिविधियों में उत्कृष्टता प्राप्त करने की कोशिश करें जिसमें आप एक आपदा हैं।
    • मतलब नहीं है! दुर्भावनापूर्ण ढंग से कार्य करके आप अपने सबसे अच्छे दोस्त को जलन नहीं करेंगे। बहुत सारे दोस्त बनाने की कोशिश करें, नवीनतम फैशन पहनें और एक सुंदर केश बनाओ।
    • एक ऐसा न हो कि वह मामूली लड़की का अनुसरण करता है जो उन्हें पैदा करता है।
    • स्पष्ट मत हो! वह सोच सकता है कि आप बेवकूफ हैं यदि उसे पता चला कि आप क्या करने का प्रयास कर रहे हैं। याद रखें कि आप उसे ईर्ष्या प्राप्त करना चाहते हैं, न कि वह आपको नफरत करता है

    चेतावनी

    • अहंकारी मत बनो
    • इसे बर्बाद मत करो
    • इसे ईर्ष्या बनाने के लिए ब्वैठ मत करो यह एक ऐसी रणनीति है जो काम नहीं करती।
    • उसे कठोर मत बनो
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com