कैसे धोखा देने से बचें

किसी को भी दूसरों की भावनाओं का मजाक बनाने वाला कोई नहीं धोखा देना चाहता है - एकमात्र लक्ष्य अपमान और टूटे दिल है! सौभाग्य से, इन लोगों से बचने में आसान हो जाता है, एक बार जब आप यह समझते हैं कि कौन-से लक्षण देखने के लिए हैं। तो आप अच्छे लोगों को आपका ध्यान समर्पित कर सकते हैं!

सामग्री

कदम

शीर्षक वाला चित्र चरण 1 खेलने के बाद से बचें
1
जो लोग भावनाओं से खेलते हैं, वे सहानुभूति दिखाते हैं वह आपको कॉल करता है और हर दिन आपको पाठ संदेश भेजता है और शायद फोन पर आपके साथ सोता है। चापलूसी के रूप में यह ध्वनि सकता है, पता है कि यह एक जाल है! उसका उद्देश्य इसका इस्तेमाल करना है ऐसा करने से, यह आपके दिमाग में और अगले हफ्ते एक दिनचर्या को ट्रिगर करेगा, जब वह आपसे बात करना बंद कर देगी, तो आप पहले ही जीत पाएंगे। अगर आप इसे गुलजार के आसपास रखना चाहते हैं, तो आपको अपना समय लेना होगा। जब आप बात कर रहे हैं, तो फ़ोन पर सोते रहने की कोशिश करते हुए, नहीं उसे ऐसा करने दो। ऐसा करने का एक तरीका एक घंटे से अधिक समय तक आपके बातचीत को रोकना है।
  • यह कैसे काम करता है? यह आपकी आदत है: आप हर रात उससे बात करते थे लेकिन अचानक उन्होंने इसे अस्वीकार कर दिया। नतीजा यह है कि यह आप को विफल करने के लिए शुरू होता है आप उससे संपर्क करेंगे और उन्हें पता चल जाएगा कि वह आपके हाथों में है।
  • छवि का शीर्षक
    2
    जो लोग भावनाओं से खेलते हैं, वे उपनाम देना पसंद करते हैं। ज्यादातर समय, वह आपको एक अच्छा बनाने के लिए एक देगा। हालांकि, यह आपको उससे अधिक जुड़ा हुआ महसूस करने के लिए किसी और चीज़ से ज्यादा कुछ करेगा। कुछ लोग लड़की को फोन करना पसंद करते हैं "छोटा", "प्रिय" या "मिठास"। यदि आप इसे महसूस करते हैं, तो सावधान रहें: जो धोखेबाज़ शब्दों के साथ बहुत प्यारी और प्रेरक हैं
  • चित्र शीर्षक से बचें चरण 3
    3
    जो लोग भावनाओं के साथ खेलते हैं, वे अपने सेक्स जीवन के बारे में प्रश्न पूछते हैं। हालांकि यह सामान्य जिज्ञासा हो सकता है, आपके साथ यौन संबंध रखने वाले लड़कों की संख्या एक अच्छे संबंध अर्थव्यवस्था में जरूरी नहीं है।
  • शीर्षक वाला चित्र चरण 4 खेलने के बाद से बचें
    4



    जो भावनाओं के साथ खेलता है वह आपको खराब करता है और आपको तारीफ के साथ भर जाता है। "बेबी, आप सुंदर हैं" एक उदाहरण हो सकता है यहां तक ​​कि अगर आप पूरे दिन एक राग रहे हैं, हमेशा वहाँ जो कि यह आपको बताता है "आप शानदार लग रहे हैं" या "आप वास्तव में फिट हैं" बिना कारण यहां तक ​​कि अगर यह आप को खुश महसूस कर सकते हैं, याद रखें कि यह आपको अच्छा महसूस करने के लिए ऐसा कर रहा है। जब एक लड़की खुद के बारे में अच्छा महसूस करती है, तो वह अपना आत्मविश्वास बढ़ाती है और सुरक्षा के स्तर को दोबारा बढ़ाने के लिए कुछ भी करने में लाया जाएगा। और लोग जानते हैं कि लड़कियां कितनी प्रशंसा करती हैं
  • छवि शीर्षक शीर्षक से बचें चरण 5
    5
    जो लोग भावनाओं से खेलेंगे, वे अपने जीवन के बारे में बात करना शुरू करेंगे। वह ऐसा कुछ कह सकता है: "मुझे अतीत में चोट लगी है"। आपको यह महसूस करने के लिए खुल जाएगा कि आपके पास अधिक अंतरंग बांड है यह सहानुभूति के लिए एक खोज है! यह भावनाओं को उत्पन्न करेगा और आप इस बात के बारे में बात करेंगे कि आप कैसे अतीत में धोखा दिया गया है, आप वास्तव में घृणित महसूस कर रहे हैं और यह रेखांकित करेंगे कि आप जानते हैं कि आप कैसा महसूस कर सकते हैं। बाधाएं ये हैं कि यह वास्तव में बदले में खेला गया है, लेकिन यह ठीक है कि उसे वह व्यक्ति बनने के लिए प्रेरित किया गया, जो वह है। ज्यादातर समय, जो लोग भावनाओं के साथ खेलते हैं, वे वहां एक वाक्यांश डालते हैं: "मैं एक अलग व्यक्ति हूं, मैंने अपने पापों को भी बदला है वे समय खत्म हो चुके हैं और मैं बस किसी व्यक्ति से मिलना चाहता हूं ताकि मेरी मदद कर सकूंगा। " लड़कियां तुरंत उसके लिए स्नेह महसूस करना शुरू कर देगी और खुद को उपलब्ध कराएगी। स्वाभाविक रूप से, जब एक लड़की समझता है कि एक लड़के का दिल टूट गया है, वह उसे आराम करने की कोशिश करती है और उसे रोने के लिए कंधे की पेशकश करती है। जितना अधिक वह खुद को उनके लिए उपलब्ध करना चाहता है, उतना ही वह उसे जानता होगा लेकिन जितना अधिक आप जुड़ा हो उतना कठिन होगा और इसे डाउनलोड करना होगा।
  • चित्र शीर्षक से बचें चरण 6
    6
    जो लोग भावनाओं से खेलते हैं, वे वाक्यांश का उपयोग करना पसंद करते हैं "मैं आपसे बेहतर व्यवहार करूंगा, मैं कभी आपको चोट नहीं पहुँचाऊंगा"। कई बार लड़कियां कमजोर होती हैं। जब वे एक लड़के को मिलते हैं जो उन्हें समझता है, तो वे सोचते हैं कि वह सही होगा और वह अपने दिल से नहीं खेलेंगे, इसे तोड़ देगा। सिर्फ इसलिए कि आदमी का कहना है कि वह आपसे बेहतर व्यवहार करेगा, इसका जरूरी मतलब नहीं है कि वह भविष्य में उस वादे को बनाए रखेगा।
  • छवि शीर्षक शीर्षक से बचें चरण 7
    7
    जो भावनाओं के साथ खेलता है वह जनता में नहीं दिखना चाहता है या सूर्य के प्रकाश में कोई संबंध नहीं है। फेसबुक देखें वह तुम्हारे साथ नहीं होगा, क्योंकि वह शर्मीली या डर नहीं है या क्योंकि उसके दोस्त उसे मजाक बनाते हैं, लेकिन क्योंकि वह उन अन्य लड़कियों में आ सकता है जिनके साथ वह आपका मनोरंजन करता है। कोई भी जो भावनाओं के साथ खेलता है, वह फेसबुक पर अपनी स्थिति नहीं बदलेगा और न ही वह आपका उल्लेख करेगा। कई बार वह कहेंगे कि वह तैयार नहीं है या नहीं चाहता कि आपको सार्वजनिक रूप से देखा जाए। सच्चाई यह है कि यदि आप समझते हैं कि यह चारों ओर घूमता है, तो दूसरों के साथ संभावनाओं के दरवाजे बंद होंगे एक 50% मौका है कि यह वास्तव में एक रिश्ते के लिए तैयार नहीं है, बल्कि 50% भी है जो बाँध नहीं करना चाहता। यदि आप वास्तव में एक लड़के को पसंद करते हैं, तो वह आपको टाई करना चाहते हैं, इसलिए कोई भी आपसे दावा नहीं कर सकता।
  • चेतावनी

    • सेक्स आपके लिए रुचि रखने वाले किसी को भावुक लगाव का कारण बन सकता है, भले ही वह आप का मजाक उड़ा रहा हो। यह पुरुषों और महिलाओं के लिए होता है जाग रहें
    • कौन धोखा भी आपको सार्वजनिक स्थानों पर ले सकता है, लेकिन अधिक बार इसे से बचने की कोशिश करेंगे। आप केवल जब आप दो अकेले हैं आराम से महसूस करेंगे सार्वजनिक रूप से, आप हमेशा एक नज़र आएंगे इस बिंदु पर आपकी गतिविधियां आपको सचेत करना चाहिए। नहीं अपने आप को अपने आप से जोड़ दो क्योंकि आप सख्त एक कहानी चाहते हैं या आप सुनिश्चित हैं कि अंत में आप इसे बदल देंगे। जल्दी या बाद में आप अपने आप को यह सोचेंगे कि यह क्या करता है और अंत में आप बहुत बुरे होंगे।
    • जो जनता के साथ भावनाओं के साथ खेलता है, विशेष रूप से उन स्थानों पर जहां आप हमेशा एक साथ जाते हैं। यदि आप एक ही जगह में हैं और कहीं भी नहीं जाते (उदाहरण के लिए, हमेशा सिनेमा में), पता है कि यह एक जाल है और यह समय है सब कुछ के बावजूद जारी रखना.
    • कुछ लोग इश्कबाज़ी करना पसंद करते हैं और अच्छा काम करते हैं अंत में, जो इस तरह से व्यवहार करता है वह सेक्स की तलाश कर रहा है: एक ईमानदार व्यक्ति सेक्स की रात पाने के लिए किसी अन्य पर दबाव या कभी शर्म नहीं करता। सच्चा प्यार केवल वासना नहीं है और कोई इसे इंतजार के साथ परीक्षण कर सकता है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com