यह पता कैसे करें कि आपकी लड़की ने आपको धोखा दिया है

विश्वास की कमी भी सबसे ठोस रिश्तों को बर्बाद कर सकते हैं हालांकि, अगर आपको संदेह करने का एक कारण है कि आपकी प्रेमिका आपको धोखा दे रही है, तो आपको पहले पता चल जाएगा और यह बेहतर होगा कुछ सलाह पाने के लिए इस लेख को पढ़ें

कदम

भाग 1

अपने व्यवहार की सूचना दें
छवि शीर्षक से पता चलता है कि आपका प्रेमिका आपको धोखा दे रहा है चरण 1
1
अगर आप अपने शारीरिक स्वरूप पर अधिक ध्यान देना शुरू करते हैं तो देखें। अगर आपकी प्रेमिका की अलमारी पिछले दो महीनों में तीन गुना हो गई है, लेकिन वह तुम्हारे साथ बमुश्किल छोड़ दी है, तो वह किसी और के लिए अच्छा हो सकता है वह एक सहयोगी, एक सहपाठी हो सकता है, या जो कोई अपने जीवन का हिस्सा बन सकता है और अगर आप अचानक जब वह सिर्फ किराने की दुकान पर जाने के लिए या एक दोस्त के साथ कॉफी के लिए कहते हैं स्टाइल और मेकअप के लिए बहुत लंबे समय तक ले जाता है, तो वहाँ कुछ के पीछे हो सकता है।
  • यदि आप अचानक जिम में अधिक समय व्यतीत करते हैं और फिट रखने में अधिक दिलचस्पी रखते हैं, तो आप इसे किसी और के लिए कर सकते हैं
  • सिर्फ स्पष्ट होने के लिए - वह खुद का ख्याल भी कर सकती है क्योंकि वह बेहतर होना चाहती है और फिट रहती है। हालांकि, अन्य लोगों के साथ मिलकर यह सुराग संभवत: धोखाधड़ी का संकेत हो सकता है
  • छवि शीर्षक से पता चलता है कि आपकी प्रेमिका आपको धोखा दे रही है चरण 2
    2
    ध्यान दें अगर आप अपने परिवार से दूर रहने का प्रयास करते हैं शायद वह बारबेक्यू से प्यार करता था कि आपने हर महीने अपनी चाची से किया, लेकिन पिछले तीन बार उसने कहा कि वह व्यस्त था। हो सकता है कि वह पहले अपनी बहन के बच्चे के साथ खरीदारी करने जा रहे थे, और अब उन्होंने सप्ताह के लिए बात नहीं की है और अपने माता-पिता में भाग लेने के बारे में क्या? शायद वह मैत्रीपूर्ण और खुली थी, और अब जब वह उनके साथ है तो वह अचानक चुप हो जाती है और छोड़ने के लिए इंतजार नहीं कर सकती।
  • यदि वह आप पर धोखा दे रहा है, तो आपका परिवार आपको अपनी बेवफाई की याद दिलाता है, और निश्चित रूप से वह उनसे बचने का प्रयास करेंगे।
  • अगर यह आपके परिवार से दूर जाने के लिए शुरू हो जाता है, तो यह एक संकेत भी हो सकता है कि वह आपके रिश्ते को बंद करने के लिए तैयार है, भले ही आप इसे धोखा दे या नहीं।
  • छवि शीर्षक से पता चलता है कि आपकी प्रेमिका आपको धोखा दे रही है चरण 3
    3
    ध्यान दें अगर आप अपने दोस्तों से बचने की कोशिश करते हैं एक ही बात अपने दोस्तों के साथ भी हो सकता है - हालांकि इससे पहले कि बहुत अच्छा लगा समूह समुद्र तट या अपने दोस्तों के साथ मज़ा शाम में सैर, आप अचानक अब उन्हें भाग लेने के लिए चाहता है, इसका मतलब यह है कि आप के साथ संबंधों में कटौती करने की कोशिश कर रहा है। तो धोखा दे रही है, तो आप महसूस कर सकते हैं कि आप उन्हें भाग लेने के लिए योग्य नहीं हैं, या खराब हो गई बातों से पहले अच्छा समय हम साथ था याद करने के लिए नहीं करना चाहती।
  • अगर यह व्यवहार वास्तव में स्पष्ट हो गया है, तो पूछने में संकोच न करें कि क्यों यह आपको एक अलग स्पष्टीकरण दे सकता है कि आप अपने दोस्तों की कंपनी में क्यों नहीं रहना चाहते हैं।
  • जब आप अपने दोस्तों के साथ बाहर निकलते हैं और उनका व्यवहार बदल जाता है, और वे काम करते हैं जैसे वे उसके साथ असहज हैं, तो उन्हें कुछ पता है जो आपको नहीं पता है। यह एक क्लासिक सुराग है कि आपकी प्रेमिका आपको धोखा दे रही है और आप को पता लगाने में आखिरी बार होगा।
  • छवि शीर्षक से पता चलता है कि आपकी प्रेमिका धोखा दे रही है आप पर कदम 4
    4
    ध्यान दें कि आप सेक्स से बचें। जब वे धोखा देते हैं, तो पुरुष शायद उनके विश्वासघाती साथी के साथ और भी अधिक सेक्स करेंगे, लेकिन एक महिला शायद ही उसी तरह प्रतिक्रिया करेगी। यदि उसे कहीं और प्यार मिल जाए, तो वह दोषी महसूस कर सकता है, या बस उदासीन हो सकता है। अतीत में आप एक कामुकता बहुत अच्छी थी और अब यह हमेशा बहुत थका हुआ या तबियत ठीक नहीं है जब आप उसे शामिल करने के लिए कोशिश कर रहे हैं है, तो यह एक संकेत है कि किसी और के द्वारा पूरा किया जाता है हो सकता है।
  • यदि वह आपको धोखा देता है, तो वह अपने शरीर से भी कम खुलेगा। वह नहीं चाहती कि वह उसे नग्न देखना चाहती है, और शायद बिस्तर पर वह खुद को कवर के नीचे रखेगी।
  • बेशक, अगर आप सेक्स नहीं करना चाहते हैं, तो यह आपके रिश्ते के साथ सामान्य असंतोष का संकेत हो सकता है या आप अपने जीवन से संतुष्ट नहीं हैं। हालांकि, यदि यह जीवंत और हर्षित होता है, जब वह बाहर आता है, और अपने आप में पूरी तरह से बंद हो जाता है, यह एक समस्या का लक्षण है।
  • आपकी प्रेमिका को धोखा दे रही है, जिसका शीर्षक है छवि 5
    5
    ध्यान दें कि यह आपको पूरी तरह ध्यान दे रहा है। लगातार शिकायत करने वाली लड़की की तुलना में क्या बुरा है? जो आपको सूचना भी नहीं देता जब आपकी रूचि पूरी तरह से गायब हो जाती है, तो आप उसे इस तथ्य के बारे में विलाप करना चाहते हैं कि आप कभी व्यंजन नहीं धोते हैं। अगर वह ध्यान देने के लिए बंद कर दिया, पूछने के लिए कैसे काम है या कि यह कैसे स्कूल के दिन चला गया, या यहाँ तक कि अपने जीवन में महत्वपूर्ण घटनाओं के लिए मामला बनाने के लिए, तो इसका मतलब है कि आप इसे खो दिया है, यह है क्योंकि वह किसी और को देख रहा है या क्योंकि वह आपकी और परवाह नहीं करता है।
  • एक बार जब इस प्रकार की स्थिति होती है, तो यह आपको कुछ प्रश्न पूछने का समय है। अगर आप वास्तव में अब और देखभाल नहीं करते हैं तो आगे बढ़ने का कोई मतलब नहीं है।
  • छवि शीर्षक से पता चलता है कि आपकी प्रेमिका आपको धोखा दे रही है चरण 6
    6
    ध्यान दें कि अगर अचानक आप के साथ रहना बहुत व्यस्त है एक बार रविवार को, आप एक साथ खायें और अपने आप को गर्व करें, और अब यह सप्ताहांत के लिए कभी भी मुफ़्त नहीं है? मंगलवार को आप टीवी पर अपने पसंदीदा शो को देख चुके थे और अब शाम गायब हो जाती है, जहां कौन जानता है? क्या वह माफी या नोटिस भी करता है कि आप एक ही चीज़ एक साथ नहीं कर रहे हैं? यदि आप अचानक काम पर अधिक समय व्यतीत करते हैं, तो अधिक दोस्त प्राप्त करें और जिम में ज्यादा समय व्यतीत करें, ये ये संकेत हो सकते हैं कि दूसरे व्यक्ति अपना समय लेता है
  • अपने परिवार के लिए घर छोड़ने के बाद वह कैसे व्यवहार करता है, इसके बारे में जागरूक रहें "मित्र"। क्या वह सेक्सी कपड़े पहने है, खुद को गुनगुनाती है या अजीब तरह से व्यर्थ है? यदि हां, तो ऐसा इसलिए हो सकता है क्योंकि वह किसी के लिए विशेष देखने को जाता है।
  • छवि शीर्षक से पता चलता है कि आपकी प्रेमिका आपको धोखा दे रही है चरण 7
    7
    नोट करें कि यह फोन पर या कंप्यूटर के सामने जब यह अधिक निजी होता है। अतीत में उसने आपको कंप्यूटर को आपको अजीब लेख दिखाने के लिए दिखाया या आपसे लिखित एक पाठ की जांच करने के लिए कहा और हमेशा फोन पर बिना कहीं भी फोन छोड़ा। अब हर बार जब आप कमरे में प्रवेश करते हैं तो लैपटॉप को बंद करें, कभी भी आपके सामने संदेश न भेजें और अपने फोन पर और आपके कंप्यूटर पर भी पासवर्ड जोड़े। यदि अतीत में वह इतनी आरक्षित नहीं थी और उसका रवैया बदल गया हो, हो सकता है कि वह आप को यह नहीं देखना चाहती कि वह किससे बात कर रही है।
  • यदि आप वाकई बेहोश महसूस करते हैं और उसे संदेश भेजते हैं, तो आप स्वाभाविक रूप से पूछ सकते हैं कि आप किससे बात कर रहे हैं देखें कि यह कैसे प्रतिक्रिया करता है। क्या आप परेशान हो जाते हैं और रक्षात्मक हो जाते हैं, या क्या आप एक त्वरित और प्रतीत होता है ईमानदार उत्तर देते हैं?
  • छवि शीर्षक से पता चलता है कि आपकी प्रेमिका आपको धोखा दे रही है चरण 8
    8
    सूचना अगर आप घंटे के बिना स्पष्टीकरण के लिए दूर हैं। यह सबसे स्पष्ट चेतावनी संकेत है कि आपकी महिला आपको धोखा दे रही है अगर आप घंटों के लिए कोई जवाब दिए बिना कॉल या टेक्स्ट संदेश देते हैं, तो आपको निश्चित रूप से एक समस्या है। यदि यह कुछ समय में होता है, यह भी अच्छा हो सकता है, लेकिन अगर यह एक प्रकार की आदत बन जाती है और हमेशा सामान्य बहाने पाती है, तो गार्ड को बढ़ाने और करीब ध्यान देना बेहतर होता है
  • अगर यह कुछ घंटों के लिए गायब है, तो उन्हें स्वाभाविक रूप से पूछें कि यह क्या कर रहा था अपने अभिव्यक्तियों को पढ़ने की कोशिश करें: विषय को बदल दें और शर्म महसूस करें?
  • भाग 2

    वह क्या कहता है पर ध्यान दें
    छवि शीर्षक से पता चलता है कि आपकी प्रेमिका धोखा दे रही है आप कदम 9
    1
    ध्यान दें कि आपने हाल ही में उल्लेख किया है "एक नया दोस्त"। क्या एक नए सहयोगी या सहपाठी का नाम हाल ही में एक या दो बार ऊपर उठाया गया है? या शायद वह अधिक बार खींच लिया जाता है? यदि यह मामला था, तो यह सिर्फ रहस्यमय आदमी हो सकता है जिसे आप डरते हैं। उसके बारे में कुछ सरल प्रश्न पूछने की कोशिश करें यदि वह धब्बा या रक्षात्मक पर चला जाता है, तो वह नहीं चाहता कि आप इस व्यक्ति के बारे में कुछ भी जान सकें।
    • इस व्यक्ति के बारे में बात करते समय उसकी आवाज़ या उसकी टकट को देखने की कोशिश करें आप उत्साहित और तुच्छ लग रहे हैं - या शायद गलती पर? यदि हां, तो आपके संदेह अच्छी तरह से स्थापित हो सकते हैं।
  • छवि शीर्षक से पता चलता है कि आपका प्रेमिका आपको धोखा दे रहा है 10 कदम
    2
    ध्यान दें अगर आप अपने बारे में सामान्य से अधिक शिकायत करते हैं यद्यपि आपके पास शिकायत करने के कई कारण हो सकते हैं, इनमें से एक हो सकता है कि अब आप को आकर्षित नहीं किया जा रहा है और आपके रिश्ते को चक्कर आ गया है वह आपको धोखा देने और उसके व्यवहार का औचित्य साबित करने के लिए अपनी शिकायत का उपयोग करने के लिए भी दोषी महसूस कर सकता है। यदि आप हर छोटी गलती को उजागर करते हैं, तो संभव है कि आप अपने अपराध भावनाओं को कम करने के लिए ऐसा करें।
  • फिर, यह एक ऐसा संकेत हो सकता है जो आपके रिश्ते में नाखुश है। हालांकि, यह एक अच्छा संकेत नहीं है
  • यह भी सच है कि अगर यह है आपके व्यवहार बदलना है, तो हो सकता है कि उसके पास उसके कारणों की शिकायत हो।
  • छवि शीर्षक से पता है कि आपकी प्रेमिका आपको धोखा दे रही है चरण 11



    3
    ध्यान दें कि यदि आप अपनी नियुक्तियों को छिपाने की कोशिश करते हैं अगर यह आपको बता रहा था कि वह कहां जा रहा था, शायद किसके साथ और यहां तक ​​कि जब वह वापस आ जाए, लेकिन अब यह आपको यह बताए कि यह कहाँ जाता है, बिना भी दूर हो जाता है, फिर इसके तहत कुछ भी हो सकता है। यदि आपको नहीं पता कि वह घंटों के लिए क्या कर रहा है और जब आप स्पष्टीकरण के लिए पूछते हैं, तो वह इस विषय पर नजर रखता है, इसलिए वह किसी और के साथ कुछ समय व्यतीत कर रहे हैं
  • यदि वह आपको बताता है कि उसने कुछ किया और फिर बाद में पूरी तरह से संस्करण बदल दिया, तो आपको उसे गलत मिला।
  • छवि शीर्षक से पता चलता है कि आपकी प्रेमिका आपको धोखा दे रही है 12 कदम
    4
    ध्यान दें कि अगर वह अचानक अधिक ध्यान देने योग्य हो तो आपके नियुक्तियों का ऐसा लगता है कि वह आपके बारे में परवाह करता है, लेकिन यह वह भी हो सकती है जिससे वह यह सुनिश्चित कर लेती है कि जब वह आप पर धोखा देती है तो उसे पकड़ा नहीं जाता है। अगर वह आपको वापस आने पर निर्दिष्ट करने के लिए कहता है और वह आपको कुछ पाठ संदेश के माध्यम से पूछता रहता है, तो शायद यह संभव नहीं है क्योंकि वह आपके लिए वापस आने के लिए इंतजार नहीं कर सकता है। इसके अलावा, आप यह सुनिश्चित करना चाह सकते हैं कि आप उस जगह पर न हों जहां आप किसी और से मिल रहे हैं।
  • आप उसे कार्य में पकड़ने के लिए टटोला चाहते हैं, उसे बताते हैं कि आप अपने शहर के कुछ स्थानीय प्रवृत्ति पर जाने के लिए नहीं जा रहे हैं - उदाहरण के लिए, एक बार मद्य के लिए अक्सर या एक रेस्तरां सबसे लोकप्रिय है, वह अंतिम मिनट और तथ्यों पर अपने मन बदल वहाँ देखें
  • भाग 3

    पता लगाएँ कि क्या वह आपको धोखा दे रहा है
    छवि शीर्षक से पता है कि आपकी प्रेमिका आपको धोखा दे रही है चरण 13
    1
    उसे पालन करें। यद्यपि यह विश्वास की कमी का संकेत है, यदि आप निराशा पर पहुंच गए हैं लेकिन पूछने की हिम्मत नहीं है, तो इसे देखने के लिए इसे देखने का प्रयास करें कि क्या ऐसा करता है कि यह क्या करता है। आपको इसे कार के साथ पालन नहीं करना है, लेकिन आप उन जगहों पर खुद को दिखा सकते हैं जहां वे जाने के लिए कहते हैं और स्वयं की जांच करते हैं। यहां कुछ सुझाव दिए गए हैं:
    • यदि वह कहता है कि उसे देर तक कार्यालय में रहना होगा, तो यह देखना आश्चर्य होगा कि वह कैसा है। अगर वह वहां नहीं है, तो उसे परेशानी होगी।
    • अगर वह कहती है कि वह अपने दोस्तों के साथ बार या रेस्तरां में जाती है, और देखा जा रहा बिना आसपास रहना बहुत कठिन नहीं है, तो देखने के लिए निश्चित समय पर जाकर देखें कि वह वास्तव में वहां है या नहीं। अपनी उपस्थिति का औचित्य साबित करने के लिए एक अच्छा बहाना के बारे में सोचो
  • छवि शीर्षक से पता चलता है कि आपकी प्रेमिका धोखा दे रही है आप पर कदम 14
    2
    आश्चर्य से अपने घर जाओ यदि वह कहता है कि यह तीस मिनट में तैयार हो जाएगा, तो मुझे तुरंत देखें। उसे बताओ कि तुम उसे देखने के लिए इंतजार नहीं कर सके क्या आप शॉवर में जाने या किसी अन्य व्यक्ति की उपस्थिति का सबूत छिपाने के लिए कुछ भी कर रहे हैं? यह आपको बेडरूम में प्रवेश करने की अनुमति नहीं देता है - या फिर भी, क्या आप नहीं चाहते कि आप अपने घर जा सकें? यह एक विशाल चेतावनी संकेत होगा और यह साबित करने का सही तरीका है कि वह झूठ बोल रहा है, अगर वह वास्तव में जिस तरीके से आप जानना चाहते हैं
  • जब आप पहुंचें, तो नकली गूंगा करो। बस उसे बताएं कि आप उसे आश्चर्य करना चाहते हैं, या अपने संदेश को गलत नहीं समझते हैं, और संदेह नहीं बढ़ाते हैं
  • छवि शीर्षक से पता चलता है कि आपकी प्रेमिका आपको धोखा दे रही है चरण 15
    3
    अपनी चीजों के लिए खोजिए फिर, यह हमेशा के लिए अपने विश्वास को खोने का एक शानदार तरीका है। लेकिन अगर आप वास्तव में बेताब हैं, तो अपने कंप्यूटर या मोबाइल फोन की जांच करें, यह देखने के लिए कि क्या आप अपने ई-मेल या पुराने संदेशों का उपयोग कर सकते हैं। यदि आपने सभी पुरानी पोस्टों को हटा दिया है, तो यह भी थोड़ा संदिग्ध होना चाहिए। वास्तव में, यह इससे निपटने का एक भयानक तरीका है, लेकिन यह जानने का एक तरीका है कि क्या यह वाकई आप पर धोखा दे रहा है या नहीं।
  • छवि शीर्षक से पता चलता है कि आपकी प्रेमिका आपको धोखा दे रही है चरण 16
    4
    उसे सीधे पूछो उसे बताओ कि आपको कुछ परेशान कर रहा है, और उसे उससे निजी तौर पर बात करने के लिए कहें उसका आरोप मत करो (कह रहा है: "मुझे पता है तुम मुझे धोखा दे!") लेकिन अपनी भावनाओं को व्यक्त करें (उसे बताएं कि आपको यह महसूस होता है कि वह आपके रिश्ते में इतना शामिल नहीं है)
  • देखें कि क्या यह उत्तर देता है या नहीं अगर यह आपको धोखा नहीं दे रहा है, तो कोई कारण नहीं है कि इसे निर्देशित और आश्वस्त नहीं होना चाहिए कि सब कुछ ठीक है। अन्यथा, यह स्पष्ट रूप से आपके उत्तर देने के बिना हलकों में चलना शुरू कर देगा।
  • यदि आप रक्षात्मक डालते हैं या कोशिश करते हैं "आमलेट को खत्म करना" आपके बारे में, यह अपराध का एक और प्रमाण हो सकता है।
  • छवि शीर्षक से पता चलता है कि आपकी प्रेमिका आपको धोखा दे रही है चरण 17
    5
    अपनी सहजता का पालन करें। कभी-कभी, आपको कुछ चीजें जानने की निश्चितता है कोई रोना या नकार आपके पेट के गड्ढे में उस भावना से प्रतिस्पर्धा कर सकता है। सभी परीक्षणों को ध्यान में लेने के बाद, यह आपके अंतर्ज्ञान का पालन करने का समय है
  • भाग 4

    तुलना
    छवि के साथ लंबी दूरी के रिश्ते के साथ डील शीर्षक छवि 1
    1
    सीधे उससे बात करो यदि आपको लगता है कि आप पर धोखा दे रहे हैं, तो उन्हें बताएं कि आप क्या सोचते हैं और क्यों। बस पर आरोप लगाते हुए या बहस करने के बजाय खुली और ईमानदारी से बातचीत का सामना करने के लिए तैयार रहें।
    • उन्हें सीधे पूछें अगर वे किसी और के आरोपों के बिना और उन्हें जवाब देने के लिए अनुमति देने में भाग ले रहे हैं
    • पता है कि ऐसी बात पर आपके रिश्ते पर विश्वास के रिश्ते पर भी विनाशकारी असर पड़ेगा। गलत होने की संभावना के लिए तैयार रहें और भरोसा बहाल करने के लिए खुद को कमाने के लिए तैयार रहें।
  • Get Over a Guy Who Doesn शीर्षक वाला चित्र`t Care About You Step 18
    2
    अपने परीक्षण पेश करें अपने साथी को पता चले कि आप किसने विश्वास करने के लिए प्रेरित किया कि वह आप पर धोखा दे रहा है अपने व्यवहार की चर्चा करें, जिस तरह से वह आपके साथ संचार करता है, ध्यान का स्तर और आपके कब्जे में किसी प्रकार के भौतिक प्रमाण
  • हमेशा ध्यान रखें कि यह झगड़ा नहीं है जवाब देने और समझने के लिए समय की अनुमति दें और सभी के ऊपर एक खुले दिमाग से सुनो।
  • छवि जिसे आप फिर से विश्वास करने के लिए कॉन्विस अोनोन शीर्षक चरण 1
    3
    निर्णय लें एक बार आपके साथी का सामना करने के बाद, आपकी चिंताओं पर ईमानदारी से चर्चा करते हुए, आपको निर्णय करने की आवश्यकता होगी। यदि आप आप पर धोखा देने के लिए कबूल करना चाहते थे, तो क्या आप अपने रिश्ते को बचाने और बचाने की कोशिश करेंगे? यदि आप कहते हैं कि आप वफादार हैं, क्या आप अपना जवाब स्वीकार करने के लिए तैयार हैं या क्या यह पृष्ठ चालू करने का समय है?
  • यदि वह विश्वासघात से इनकार करता है, तो बहुत अधिक जोर न दें और एक लड़ाई के लिए अग्रणी चर्चा से बचें। निर्णय लें कि क्या आपकी प्रतिक्रिया को स्वीकार करना और विश्वास को पुनर्निर्माण करना है या यदि आपका संबंध एक बिंदु पर पहुंच गया है, जहां आप अपनी भावनाओं का प्रबंधन नहीं कर सकते।
  • टिप्स

    • अगर आपकी प्रेमिका अलग तरह से व्यवहार करना शुरू कर देती है, या अलग तरह से बोलती है जब आप वहां नहीं होते हैं, तो यह एक संकेत हो सकता है
    • आप पूरी तरह से सुनिश्चित हो सकते हैं कि आपकी प्रेमिका आपको धोखा दे रही है, अगर आपके पास उसके लिए और अधिक समय नहीं है। ऐसा लगता है कि आप बिना योजनाएं बना रहे हैं।
    • यदि वह तुम्हारे साथ नहीं होने के लिए हजार बहाने को पाता है, लेकिन तथाकथित दोस्तों के साथ रहने के लिए पहाड़ों पर चढ़ने के लिए तैयार है, तो शायद वह आपके साथ नहीं बनना चाहता है।
    • यदि आप बोलते समय आँखों में नहीं देख सकते, तो इसका मतलब यह हो सकता है कि वह आप पर धोखा दे रहा है
    • उनसे बात न करें जैसे खाली चीजें: "हे, तुम मुझे विश्वासघात नहीं कर रहे हो, क्या तुम हो?"। वह अभी भी नहीं कहेंगे और वह सोचेंगे कि आप उस पर विश्वास नहीं करते हैं।
    • अगर वह हमेशा फोन पर होती है और जब आप उसे कॉल करते हैं तो वह अक्सर व्यस्त होती है, यह एक संकेत हो सकता है कि वह आपके साथ धोखा दे रही है
    • अगर आपकी प्रेमिका लंबे समय तक अनुपस्थित रहने के बाद बहुत देर तक घर लौटती है, तो यह उसकी बेवफाई का संकेत हो सकता है
    • आपके कार्यों को नियंत्रित करने के लिए कुछ भी नहीं है। कभी-कभी रिश्तों को तोड़ने के लिए कुछ भी नहीं बचा होता है कभी भी इस अवधारणा को बाहर नहीं करें, अन्यथा आप कहीं भी नहीं जाएंगे।
    • लड़कियों के दोस्त हो सकते हैं वे दोस्तों के साथ ज्यादा शारीरिक हैं, कोई फर्क नहीं पड़ता कि सेक्स, तो ऐसा मत सोचो कि आप अपने साथ विश्वासघात करते हैं यदि आप उसे दूसरे आदमी को गले लगाते देखते हैं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com