अगर आप एक संगीतकार के साथ हैं तो एक अच्छी प्रेमिका बनें

एक संगीतकार (पुरुष या महिला) के साथ बाहर जाना हमेशा आसान नहीं होता है: यह जीवन शैली रोमांटिक संबंधों पर तनाव डाल सकती है लेकिन यह सीखना संभव है कि रिश्ते को कैसे सुधारें और निर्दोष प्रेमिका या पत्नी हो। बेशक, याद रखें कि आपको खुद को सब कुछ करने की ज़रूरत नहीं है, यह सही है कि आपका साथी एक ही इलाज को सुरक्षित रखता है

कदम

भाग 1

यह जगह
छवि एक अच्छा बैंड प्रेमिका कदम 1 शीर्षक
1
उपस्थित होने का प्रयास करें जब भी आप कर सकते हैं एक कॉन्सर्ट देखने के लिए आप से महान समर्थन दिखाता है जब वह शहर में खेलता है और आपको शो देखने का मौका मिलता है, तो इस अवसर को याद मत करो: आप उसे दिखाएंगे कि आप अपनी कला का समर्थन करते हैं
  • इसका मतलब यह नहीं है कि आपको हर एक कॉन्सर्ट में जाना होगा वास्तव में, कभी-कभी निजी हितों की खेती करना और अन्य लोगों को भी अच्छी तरह से देखना बेहतर होता है।
  • छवि एक अच्छा बैंड प्रेमिका चरण 2 शीर्षक
    2
    परीक्षणों पर मत जाओ आपको निश्चित रूप से उसे अपना पूरा समर्थन देना होगा, लेकिन ऐसा करने के लिए सही क्षण हैं। एक बैंड के सदस्यों के लिए परीक्षण जटिल और अक्षम हो सकते हैं असल में, उन्हें गलतियों पर ध्यान देना चाहिए और अजनबियों की उपस्थिति से विचलित होने या अच्छा प्रभाव बनाने के लिए बाध्य होने के बावजूद उन्हें ठीक करने का प्रयास करना चाहिए। जब तक आपको स्पष्ट रूप से आमंत्रित नहीं किया जाता है, तब से बचने के लिए सबसे अच्छा है, क्योंकि यह संभावना है कि आपको ऊब मिलेगा।
  • छवि एक अच्छा बैंड प्रेमिका चरण 3 शीर्षक
    3
    उसे वह जगह दे दो जो उसे ज़रूरत है आपका प्रेमी जल्दी या बाद में दौरे पर जाना होगा आप लगभग निश्चित रूप से घर पर रहना पड़ेगा, खासकर यदि बैंड एक छोटे से वैन में यात्रा करता हो
  • एक दौरे एक बैंड के लिए एक काम प्रतिबद्धता है, इसलिए एक अजनबी की उपस्थिति एक से अधिक समस्या पैदा कर सकती है। अपने साथी के अनुसरण से बचें, जब तक आपके पास बहुत से स्थान उपलब्ध न हों या कार द्वारा स्वतंत्र रूप से स्थानांतरित न हो जाए
  • एक अच्छा बैंड प्रेमिका चरण 4 नामक छवि का शीर्षक
    4
    वित्तीय के बारे में व्यापक रूप से दिखाएं कई संगीतकार अपनी कला के लिए खुद को बलिदान करते हैं, लेकिन कमाई कुछ ही हैं इसका मतलब यह नहीं है कि आपके साथी को आर्थिक दृष्टि से समर्थन का दावा करना पड़ता है, लेकिन नियुक्तियों या उपहारों के बारे में आपको यह समझना होगा। दूसरे शब्दों में, शायद कुछ वर्षों के लिए आपको महंगी चीजों या अनुभवों को छोड़ना होगा या उनके लिए भुगतान करना होगा, आपको पहले व्यक्ति में योगदान करना होगा।
  • छवि एक अच्छा बैंड प्रेमिका कदम 5 शीर्षक
    5
    याद रखें कि उनके बैंडमेट्स उसके कुछ करीबी दोस्त हैं। एक समूह के सदस्य एक साथ बहुत समय बिताते हैं, इसलिए यह सामान्य है कि वे एक ठोस संबंध बनाते हैं और आपको ईर्ष्या लगती है। यह बिल्कुल स्वाभाविक है, लेकिन यह समझना महत्वपूर्ण है कि बैंड का अस्तित्व आपके संबंधों से कुछ भी नहीं ले जाएगा।
  • दूसरी ओर, एक तरफ से या किसी अन्य रूप में आप बैंड के साथ व्यक्ति में जुड़े हुए हैं, आप बिना बहुत प्रयास किए नए दोस्त बना सकते हैं।
  • भाग 2

    रिपोर्ट की खेती करें
    छवि एक अच्छा बैंड प्रेमिका चरण 6 नामक
    1
    कॉल करें और संदेश भेजें हर बार जब आप दौरे पर जाते हैं, तब भी हर दिन, बहुत बार महसूस करना महत्वपूर्ण है, लेकिन सतही या अत्यधिक छोटी बातचीत करने से बचें
    • अपने मूड के बारे में बात करें और सुनिश्चित करें कि दोनों की जरूरतों को पूरा किया गया है।
    • उदाहरण के लिए, आप उससे पूछ सकते हैं: "आपको कैसा महसूस होता है? क्या आप खुश हैं कि समूह क्या कर रहा है? क्या आप अपने लिए समय पा सकते हैं?"।
  • छवि एक अच्छा बैंड प्रेमिका कदम 7 शीर्षक



    2
    व्यक्त प्यार और कृतज्ञता जब आप दूर होते हैं, तो इन भावनाओं को मौखिक रूप से व्यक्त करना महत्वपूर्ण है, चूंकि चुंबन और हग्स के साथ स्नेह दिखना असंभव है उसे बताओ कि आप उसे अपने जीवन में आभारी महसूस करते हैं, कि आप उससे प्यार करते हैं और आपको इस अनुभव पर गर्व है जो वह अनुभव कर रहा है।
  • उदाहरण के लिए, आप उसे बता सकते हैं: "मैं सिर्फ आपको बताना चाहता हूं कि मुझे आपकी बहुत याद आती है मैं आपकी आवाज़ सुनकर हमेशा खुश हूं। आपके साथ बातचीत तुरंत आपका दिन सुधारता है"।
  • छवि एक अच्छा बैंड प्रेमिका चरण 8 नामक
    3
    सुनने की कोशिश करो यदि हाल ही में आपको बहुत बात करने का मौका नहीं मिला है, तो आपको लगातार बात करने के लिए प्रलोभन देने का जोखिम होता है। लेकिन यह अच्छी तरह से सुनने के लिए महत्वपूर्ण है और एक संतुलित बातचीत है उस पर ध्यान दें कि उसके साथ क्या हो रहा है और तदनुसार उत्तर दें।
  • उदाहरण के लिए, उसे दिखाने के लिए कि आप उसकी बात सुनते हैं, तर्क से गहराई से संबंधित प्रश्न पूछिए
  • भाग 3

    स्वयं की देखभाल करना
    छवि एक अच्छा बैंड प्रेमिका कदम 9 शीर्षक
    1
    स्वतंत्र होने का प्रयास करें आपका प्रेमी एक लंबे समय से दूर रह जाएगा, इसलिए आपको निजी हितों की खेती करना और एक मजबूत पहचान विकसित करना है। जाहिर है यह सलाह किसी भी रिश्ते पर लागू होती है, लेकिन यह विशेष रूप से महत्वपूर्ण है जब आपको महीनों और महीनों के लिए इसे दूर करना पड़ता है रिश्ते के बाहर एक सामाजिक नेटवर्क बनाना सुनिश्चित करें, लेकिन निजी शौक और भावनाओं को विकसित करने के लिए भी।
    • उदाहरण के लिए, एक दिलचस्प कोर्स के लिए साइन अप करें या अध्ययन पर वापस जाएं।
    • रिश्ते के बाहर अपने जीवन को विकसित करना महत्वपूर्ण है, क्योंकि अन्यथा रिश्ते संकट में पड़ने का जोखिम: याद रखें कि बैंड आपके साथी के समय का एक अच्छा हिस्सा अवशोषित करेगा। यदि आप नाखुश हैं, तो रिश्ता खत्म नहीं होगा।
  • छवि एक अच्छा बैंड प्रेमिका चरण 10 शीर्षक
    2
    कर्मचारियों पर चीजें नहीं लेना सीखें यदि आपका पार्टनर एक बैंड में खेलता है, तो यह अधिक या कम प्रसिद्ध हो सकता है, इसलिए अन्य लोग अपना ध्यान घुसने और मकसद लेने का प्रयास करेंगे - आपको यह भी पता चल जाएगा कि कई लोग उसे लुभाने की कोशिश करेंगे। आपके जीवन शैली के इस पहलू से निपटने में हमेशा आसान नहीं होगा, लेकिन यह खेल का हिस्सा है। यदि आप उसके साथ रहना चाहते हैं, तो आपको इस सबके साथ शब्दों में आने के लिए सीखना होगा।
  • यदि आप अकेले एक साथ अकेले हैं, तो लोगों को केवल आपको बाधित कर लेना चाहिए, आपको अपने आप को एक निजी स्थान पर देखना चाहिए ताकि आप विशेष ध्यान दे सकें।
  • इसके अलावा, संभवतः जब दौरे पर जा रहे हैं, तो वे विषय जो आपको धोखा देते हैं यह तय करना है कि आप पर विश्वास करने के लिए या नहीं। यदि वह आप पर धोखा नहीं करता है, तो उसे सड़क पर ऐसा करने की अखंडता नहीं है।
  • छवि एक अच्छा बैंड प्रेमिका कदम 11 शीर्षक
    3
    सीमा निर्धारित करें एक बैंड में बजाना चुनौतीपूर्ण है और समूह के सदस्यों (आपके सहित) के साथ काम करने वाले सभी लोग अभिभूत हो सकते हैं। आपको यह तय करना होगा कि आप क्या करने के लिए तैयार हैं और स्पष्ट रूप से अपने साथी को बताएं। उदाहरण के लिए, आप मंच की तैयारी में मदद करने के लिए तैयार हो सकते हैं, लेकिन हर रात अपने घर में बैंड के लिए पार्टी का आयोजन नहीं करें।
  • छवि एक अच्छा बैंड प्रेमिका चरण 12 शीर्षक
    4
    पर्याप्त नींद जाओ आप शायद जानते हैं कि फिट होने के लिए एक अच्छा पुनस्थापना नींद आवश्यक है जब आप वैकल्पिक जीवन शैली की ओर ले जाने वाले किसी व्यक्ति के साथ रहते हैं, तो नियमित रूप से घंटों के लिए अधिक मुश्किल हो सकता है। हालांकि, एक स्वस्थ संबंध रखने के लिए पर्याप्त नींद प्राप्त करना महत्वपूर्ण है क्योंकि यह आत्म-नियंत्रण, एक अनिवार्य कारक बनाए रखने में मदद करता है। इसके अलावा, आप सामान्य रूप से अधिक शांत होंगे और आप रिश्ते में सकारात्मक योगदान कर सकते हैं।
  • छवि एक अच्छा बैंड प्रेमिका कदम 13 शीर्षक
    5
    अच्छा खाओ अपने आप को ख्याल रखना और रिश्ते में उपस्थित होने के लिए स्वस्थ भोजन बहुत महत्वपूर्ण है। चूंकि आपका साथी अक्सर दूर होता है, इसलिए आपको स्वस्थ खाने और खाने के लिए प्रेरित करना कठिन हो सकता है। हालांकि, कई अध्ययनों से पता चला है कि जो लोग खा नहीं पाते हैं वे किसी रिश्ते के भीतर क्रोध और आक्रामकता के अधिक शॉट्स करते हैं।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com