माता-पिता को कैसे जानें

क्या आप पहली बार अपने प्रेमी या प्रेमिका के माता-पिता से मिलने जा रहे हैं? कुछ माता पिता स्नेही और स्वागत करते हैं और एक अच्छा प्रभाव बनाने की कोशिश करते हैं, लेकिन दूसरों को जीवन असंभव बनाने के लिए सब कुछ करते हैं और यद्यपि आप वास्तव में क्या हैं से अलग होने का ढोंग करने की ज़रूरत नहीं है, पहली बार जब आप उनसे मिलते हैं, तो इससे अच्छा प्रभाव पड़ने पर आपको चोट नहीं लगती।

कदम

1
अपनी प्रेमिका से पूछें कि उसके माता-पिता के शिष्टाचार के नियम क्या हैं। क्या वे एक हैंडशेक, गले या धनुष की अपेक्षा करते हैं? क्या वे भगवान / लेडी, नाम से, या माता / पिता को बुलाया जाना पसंद करते हैं? क्या आप चाहते हैं कि जब मैं घर में जाऊं, तब आप अपना जूते ले जाए? क्या आप अपनी जैकेट से दूर रहना चाहिए या उनके लिए इंतज़ार करना चाहिए आपको यह करना है? वे आमतौर पर कहां बैठते हैं, तो आप अपनी सीटों पर कब्जा करने से बचेंगे? आपकी प्रेमिका यह सोच सकती है कि आपके प्रश्न अजीब हैं या उबाऊ हैं क्योंकि आप निश्चित नियमों का पालन करते हैं, लेकिन अगर आप उन्हें अग्रिम में जानते हैं तो आप असहज महसूस करने से बचेंगे।
  • 2
    अपनी प्रेमिका को इस परिस्थिति में काफी अनुकूलन करने के लिए कहें। यदि आप अपने माता-पिता के साथ बहस करते हैं, तो यह आपको असुविधाजनक बना सकता है, खासकर अगर आपको कहा गया है कि आप किस ओर से हैं यह एक ऐसी लड़ाई है जिसे आप जीत नहीं सकते। इसलिए, किसी भी झगड़े से बचने के लिए अपनी प्रेमिका से पूछें यदि आपके अनुरोध के बावजूद, पार, विषय को बदलने के लिए तैयार रहें।
  • 3
    निम्नलिखित याद करके कपड़े चुनें: आप चाहते हैं कि माता-पिता आपको समझें कि आप कितने महान हैं, और आप कपड़ों से उन्हें विचलित नहीं करना चाहते हैं। आप यह समझना चाहिए कि पुरानी पीढ़ी के लिए बाह्य उपस्थिति बहुत महत्वपूर्ण है और यह किसी को कहते हैं क्या है जब आप को आकर्षित किया या वह क्या पहनता से हैरान कर रहे हैं पर ध्यान देना मुश्किल है। सामान्य तौर पर, संयम के लिए चुनना बेहतर होता है!
  • यदि माता-पिता रूढ़िवादी, गंभीर या कैथोलिक हैं, तो वे कपड़े पहने हैं जैसे कि वे चर्च जा रहे थे। माता-पिता को आशय से देखो, क्योंकि वे महत्वपूर्ण महसूस करेंगे। शांत रहें और कोठरी में भारी धातु की शर्ट और मिनेसट छोड़ दें।
  • यदि माता-पिता हैं हिप्पी, वह आरामदायक और आरामदायक कपड़े पहनती हैं (लेकिन बहुत ज्यादा नहीं - पसीना और पजामा एक अच्छा विचार नहीं हैं, कोई फर्क नहीं पड़ता कि वे कितने शांत हैं)।
  • यदि माता-पिता अमीर हैं, तो अपने आप को मिलें या गुणवत्ता वाले कपड़े खरीद लें जो आप पेशेवर संदर्भ में पहनेंगे।
  • 4
    अपने व्यक्तित्व के कुछ पहलुओं पर जोर दें जो माता-पिता आपके साथी के पूर्व (पूर्व में) की सराहना नहीं करते उन लोगों के लिए पूरी तरह से विरोध करते हैं अपने माता-पिता को जानने से पहले, अपनी प्रेमिका से पूछें: "क्या आपके माता-पिता ने आपके पूर्व की तरह? क्यों या क्यों नहीं? " यदि उन्हें पिछली साझेदार की पसंद या पसंद नहीं है, तो वे चरित्र गुणों के लिए खो देते हैं, न कि वंश या सामाजिक स्थिति जैसी अपरिवर्तनीय विशेषताओं के लिए। उदाहरण के लिए, यदि माता-पिता अपने जीवन में कोई उद्देश्य नहीं रखते हैं, तो अपने लक्ष्य और योजनाओं के बारे में बात करें। अगर आपको यह पसंद नहीं आया क्योंकि उन्होंने सोचा कि यह स्नोबी था, कोशिश करो नम्र होना. अगर आपको यह पसंद नहीं आया क्योंकि यह बहुत ही केंद्रीकृत था, तो यह दिखाने का एक तरीका ढूंढें कि आप अपने साथी के व्यक्तित्व का सम्मान करते हैं
  • 5



    सामान्य अंक ढूंढें यहां बताया गया है कि कुछ प्रारंभिक शोध उपयोगी कैसे हो सकते हैं।
  • क्या माता-पिता सक्रिय हैं? यदि आप एक ही खेल के शौकीन हैं, तो यह बातचीत का एक अच्छा विषय हो सकता है यदि आप टीम का विरोध करने वाले टीम का बहुत बड़ा प्रशंसक हैं, तो आपको इस विषय से समय के लिए बचना चाहिए।
  • भौगोलिक मूल क्या आप या आपके परिवार में कोई अन्य एक ही देश से आए हैं? या क्या आपने उस क्षेत्र की यात्रा की थी? उदाहरण: "सारा ने मुझे बताया कि वह एक साल के लिए जर्मनी में रहते थे जब वह सैन्य सेवा में थी। मैंने गर्मियों के लिए जर्मनी में अध्ययन किया। "
  • अन्य हित जो अक्सर विभिन्न पीढ़ियों को एकजुट करते हैं शास्त्रीय संगीत, जाज, शराब, बीयर, कार, कला, पशु, बागवानी और साहित्य।
  • 6
    ईमानदारी से प्रशंसा करें आप घर माता-पिता पर कर रहे हैं, कुछ तुम सच में पसंद है, कला का एक काम, या घर के क्षेत्र की तरह लगता है चारों ओर देखने के (उदाहरण के लिए, "मैं अपने ग्रीन हाउस पसंद है! यह एक उष्णकटिबंधीय जंगल की तरह दिखता है।")। यदि आप एक साथ खाते हैं, तो आप जो बर्तन पसंद करते हैं उस पर टिप्पणी करें। छोड़ने से पहले, आपको, मेजबान, रात्रिभोज आदि के लिए धन्यवाद।
  • 7
    शरीर की भाषा पढ़ें. यदि आप ध्यान देते हैं, तो आप समझ सकते हैं कि माता-पिता आपके बारे में क्या पसंद और नापसंद करते हैं, और तदनुसार समायोजित करें। कुछ माता-पिता यह अनुमोदन कर सकते हैं कि आप अपने प्रेमिका के हाथ को हिलाएं, दूसरों को असहज महसूस हो सकता है। कुछ लोग इस तथ्य से नाराज होंगे कि आप लगातार आगे बढ़ रहे हैं, जबकि दूसरों को लगता है कि आप बहुत सख्त हैं यदि आप हर समय निर्दोष रहते हैं। आप अपने प्रेमी या एक निश्चित बिंदु करने के लिए अपने प्रेमिका के उदाहरण का अनुसरण कर सकता है, लेकिन याद रखें कि माता-पिता आप देख रहे हैं, तो आप इसके साथ दूर नहीं कर सकते।
  • 8
    उन पहलुओं को ढूंढें जो आपको एकजुट करते हैं और इसके बारे में बात करते हैं। अपने आप को स्मार्ट दिखाने का प्रयास करें और अपने आप को सही और विनम्रतापूर्वक अभिव्यक्त करें।
  • टिप्स

    • यदि आप अपना हाथ देते हैं, तो समझें कि कैसे एक ठोस हाथ मिलाना है
    • यदि आप रात के खाने के लिए बाहर जाते हैं, तो आमतौर पर खुद को या अपने साथी के लिए भुगतान करने की पेशकश करना अच्छा लगता है। हालांकि, आग्रह की शिक्षा की कमी के रूप में व्याख्या की जा सकती है। यदि वे आपके ऑफ़र को अस्वीकार करते हैं, तो आप टिप का ध्यान रखने की पेशकश कर सकते हैं (और गलती नहीं करें, उदार बनने की कोशिश करें)

    चेतावनी

    • आँख से संपर्क स्थापित करना आम तौर पर एक अच्छा विचार है, जब तक कि माता-पिता की सांस्कृतिक परंपरा नहीं होती है, जहां आंखों के संपर्कों के कुछ स्वरूप को अशिष्टता या अनादर का पर्याय माना जाता है।
    • यदि आप एक शाकाहारी या शाकाहारी हैं और अपने माता-पिता एक रात्रिभोज का आयोजन करते हैं, तो सुनिश्चित करें कि आपकी प्रेमिका उन्हें पहले से सलाह देती है यह एक अड़चन है तो मेरी सलाह है जहां कुछ व्यंजन है कि आप आदेश और आपके जीवन की व्यक्तिगत पसंद बातचीत का एक विषय बन गया रोकता कर सकते हैं देखते हैं हम एक रेस्तरां में जाते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com