अपनी प्रेमिका के माता-पिता को कैसे पूरा करें

क्या आपने कभी खुद को अपने प्रेमिका के माता-पिता को पहली बार पेश करने की असभ्य स्थिति में पाया है? क्या आप पहली छाप से डरते हैं जो आप उन पर करेंगे? यहां तक ​​कि अगर माता-पिता की `अपनी बेटियों` प्रेमी के बारे में उम्मीदवार परिवार से परिवार और संस्कृति को संस्कृति में बदलते हैं, तो इन निर्देशों का पालन करने से आपको सबसे अच्छा प्रयास दिखाई देगा और आपको फिर से आमंत्रित करने का अवसर मिलेगा।

कदम

अपनी प्रेमिका से मिलने वाली छवि का शीर्षक`s Parents Step 1
1
नियुक्ति के लिए तैयार करें हर लड़की दूसरों से अलग होती है, इसलिए सभी माता-पिता दूसरों से अलग होते हैं, उनकी बेटी के लिए अद्वितीय उम्मीदों के साथ। यदि आप अपने माता-पिता की प्रेमिका से पहली बार बात नहीं करते हैं, तो नीचे दिए गए किसी भी सिफारिश को स्पष्ट रूप से असफल हो सकता है।
  • अपने माता-पिता के बारे में अपनी प्रेमिका से किसी प्रकार की जानकारी प्राप्त करने की कोशिश करें। वे किस तरह का काम करते हैं? क्या आप उनके साथ आम में रुचि रखते हैं? क्या आप हाल ही में छुट्टी पर गए हैं? क्या कोई ऐसे विषय हैं जिनके बारे में बात करना पसंद नहीं है? यह आपको वार्तालाप शुरू करने और वर्जित मानने वाले विषयों से बचने में मदद करेगा।
अपनी प्रेमिका से मिलने वाली छवि का शीर्षक`s Parents Step 1Bullet1
  • सबसे कठिन प्रश्नों के लिए खुद को पहले से तैयार करें, क्योंकि आप पहले से ही जानते हैं कि वे क्या करेंगे: अपने भविष्य के बारे में (अध्ययन, आर्थिक स्थिरता, आदि देखें), अपनी बेटी (शादी, भविष्य के बच्चों, आदि) और आपकी पृष्ठभूमि के साथ अपने समझौता ( आप किस तरह के धर्म हैं, किस तरह की शिक्षा प्राप्त की जा चुकी है, आदि)। बहकाएं कि उसके माता-पिता पहले से ही जानते हैं कि आपको अभी निकाल दिया गया है, कि आप उसे सगाई की अंगूठी खरीदने या पांच साल में नहीं खरीद सकते, कि आपने रात में जेल बिताया है, या कुछ और जो आपको पूछने से डरता है अग्रिम में उनके प्रश्नों का प्रतिभावान संभावित उत्तर तैयार करें। नीचे दी गई अन्य युक्तियां भी देखें
    अपनी प्रेमिका से मिलने वाली छवि का शीर्षक`s Parents Step 1Bullet2
  • इस तथ्य पर विचार करें कि आप या उसके पूर्व प्रेमी के साथ तुलना करेंगे, जो पहले ही घर से गुजर चुके हैं। अपनी प्रेमिका से पूछें कि आप अपने माता-पिता के बारे में क्या पसंद नहीं करते हैं: इस तरह, आपको पता चल जाएगा कि क्या नहीं करना है। पता है कि आप खुद की दुर्भाग्यपूर्ण स्थिति में "उनकी बेटी के लिए एकदम सही प्रेमी" की तुलना में मिल सकते हैं, जो कि वे पहले ही मिल चुके हैं। जब आप घर की दहलीज पार करते हैं तो पहले पल से, आपको उन "उच्च मानकों" के अनुसार न्याय किया जाएगा, भले ही इसके लिए कोई उपाय न हो, यह बेहतर है कि आप अपने गार्ड को नीचे कभी न दें।
    अपनी प्रेमिका से मिलने वाली छवि का शीर्षक`s Parents Step 1Bullet3
  • अपनी प्रेमिका से मिलने वाली छवि का शीर्षक`s Parents Step 2
    2
    अवसर के लिए उपयुक्त पोशाक टूटे जींस की उस जोड़ी और चे ग्वेरा शर्ट को तीन यूरो के लिए पिस्सू बाजार में खरीदा था, उसके बारे में अपने माता-पिता को जानना अच्छा नहीं होगा, जब तक कि यह अपरंपरागत लोगों की नहीं हो। इसका मतलब यह भी एक सूट और टाई में अपने आप को पेश करने का मतलब नहीं है, इसका मतलब है कि यह प्रस्तुतीकरण योग्य है। (उदाहरण के लिए पोलो शर्ट या टीशर्ट के साथ प्रस्तुत किया गया है जो साम्यवादी घोषणापत्र प्रकट नहीं करता है)। आकस्मिक लेकिन आकस्मिक पोशाक करें और अपने आकार की एक स्वच्छ और सुव्यवस्थित छवि दें (बहुत तंग या बहुत ढीले वस्त्र न पहनें) अपने बाल और नाखूनों को काटें एक राय के लिए अपनी प्रेमिका से पूछो, वह उन्हें किसी और से बेहतर जानता है।
  • अपनी प्रेमिका से मिलने वाली छवि का शीर्षक`s Parents Step 3
    3
    समय पर रहें पूर्ण मात्रा में भारी धातु के संगीत के साथ कार स्टीरियो के साथ न आएँ। आपको उनकी तत्काल अस्वीकृति मिल जाएगी (जब तक कि आप इस तरह के संगीत पसंद नहीं करते)। वॉल्यूम बंद करें, अपने घर के सामने कार पार्क करें, सभी दरवाजे बंद करें (नीचे हम क्यों समझाएँगे)।
  • अपनी प्रेमिका से मिलने वाली छवि का शीर्षक`s Parents Step 4
    4
    जब आप अपने आप को प्रस्तुत करते हैं, तो अपने आप को विश्वास दिखाएं पिता को एक अच्छा हाथ मिलाना, यह संदेश स्पष्ट हो जाएगा: "मैं आपकी बेटी का ख्याल रखूंगा"। यदि जरूरी हो तो दूसरी तरफ एक हाथी को पकड़कर मजबूत बनाना, बस एक व्यापारी की तरह अगर, दूसरी ओर, आप एक बौद्धिक या कलाकार की भावना के साथ एक पिता का सामना कर रहे हैं, एक अच्छा हाथ मिलाना पर्याप्त होगा (कसने के बिना ...) मां के लिए, उपयुक्त ग्रीटिंग को हाथ से मिलकर गाल पर चुंबन, गले लगा कर या इन चीजों का एक संयोजन मिल सकता है। कुछ माताओं दूसरों की तुलना में अधिक सुरक्षित हैं, इसलिए हमेशा अपनी प्रेमिका की राय पूछना बेहतर होता है प्रस्तुति के संस्कार के बारे में, अपनी प्रेमिका की चाल का पालन करें: यदि आप उन्हें "... ये मेरे माता-पिता हैं ..." के रूप में प्रस्तुत करते हैं, तो उन्हें श्री और मिस्त्री के रूप में देखें। यदि बजाय आप उन्हें अपने उचित नाम के साथ प्रस्तुत करते हैं, तो उनका उपयोग करें उन्हें पता चलिए कि वे उनसे मिलने के लिए खुश हैं और उन्हें अपने घर में आमंत्रित करने के लिए उनका धन्यवाद करें।
  • अपनी प्रेमिका से मिलने वाली छवि का शीर्षक`s Parents Step 5



    5
    एक अच्छी बातचीत प्रदान करें किसी भी बैठक में यह एक महत्वपूर्ण मुद्दा है यदि आप वार्तालाप की कला पर हावी है, तो आप पहले से ही लड़ाई का हिस्सा जीत लेंगे क्योंकि आप उन्हें कई अवसरों पर आश्चर्यचकित करने में सक्षम होंगे। अजीब उपाख्यानों का उचित और सही समय पर उपयोग करें अपने पूर्व-प्रेमिका के माता-पिता के साथ पिछले अनुभवों से एक क्यू लेते हैं और अपनी चालें अपनी आस्तीन में इस्तेमाल करते हैं ताकि आप ठीक से तैयार हो जाएं। भारी या विवादास्पद विषयों से बचें, लेकिन एक ही समय में एक मूक दृश्य नहीं बनाते हैं और सब से ऊपर भी बहुत शर्मनाक नहीं है। यदि आप किसी राय के लिए पूछें, तो ईमानदार रहें और इसे व्यक्त करें। यदि किसी भी समय एक अजीब चुप्पी आती है, तो उनसे पूछें कि उनकी बेटी जब बच्ची थी, तो उनकी जैसी थी। यह निश्चित रूप से सभी माता-पिता के पसंदीदा विषयों में से एक है और एक ही समय में उसमें रुचि दिखाई देती है।
  • अपनी प्रेमिका से मिलने वाली छवि का शीर्षक`s Parents Step 6
    6
    अच्छी तरह से इलाज अपनी प्रेमिका के साथ बेहद चिंतित रहें कुर्सी को ले जाएं ताकि आप मेज पर बैठ जाएं, उसे पीने के लिए सेवा दें, उसके लिए दरवाजा खोलें, और इसी तरह। (लेकिन सावधान रहें, इन प्रकार के ध्यान को भी उसके साथ निजी में दोहराया जाना चाहिए)। इसी समय, अपने माता-पिता के सामने उसके साथ अत्यधिक मार्मिक न हो, लेकिन जब आप अकेले होने पर वापस लौट आएंगे, तो भावुक चुंबन और कामुक बर्ताव आरक्षित करें
  • अपनी प्रेमिका से मिलने वाली छवि का शीर्षक`s Parents Step 7
    7
    "प्रश्न / उत्तर" सत्र के लिए तैयार करें हर पहली बैठक में हमेशा एक बिंदु होता है जहां आपको प्रश्नों के साथ बमबारी की जाएगी। सौभाग्य से, आपने लगभग सभी का उत्तर देने के लिए खुद को तैयार किया है। जब तक कि प्रश्न "क्या तुमने कभी किया है ...." या "आखिरी बार कब था ..." या "क्या आपने कभी अपराध किया है?" के साथ हमेशा जवाब देने के लिए महत्वपूर्ण है, जिसमें मामले विवेक के साथ जवाब बेहतर है कई बार आप अपने आप को गर्व से लड़ने और नम्र होना चाहिए। नियुक्ति के अंत में आप थका हुआ या पीटा महसूस कर सकते हैं, लेकिन यदि आप अपने कार्ड खेलते हैं, तो प्रयास इसके लायक हो जाएगा।
  • अपनी प्रेमिका से मिलने वाली छवि का शीर्षक`s Parents Step 8
    8
    छोड़ने के लिए अलविदा कहो हाथ-शेक, हब या जो भी आपको लगता है वह उचित है। आतिथ्य और मुस्कान के लिए गरमी से धन्यवाद जब आप घर छोड़ देते हैं, तो आप अपने पिता या मां के "दुर्भावनापूर्ण" रूप से मिल सकते हैं, और आपको एक निश्चित समय के भीतर अपने घर को सुरक्षित और सुरक्षित रूप से लाने के लिए आदेश दे सकते हैं। विश्वास के साथ उत्तर दें कि आप इसे पहले से पर्याप्त रूप से रिपोर्ट करेंगे ताकि वे चिंता न करें। इस समय आप अपने सभी कार्ड खेला!
  • अपनी प्रेमिका से मिलने वाली छवि का शीर्षक`s Parents Step 9
    9
    पीछे मत देखो एक बार जब आप दरवाजा निकल जाते हैं, तो यह महत्वपूर्ण नहीं है कि आप पीछे मुड़कर देखें क्योंकि आप पूरी तरह से अच्छी तरह से जानते हैं कि जब तक आप चले नहीं हो जाते, तब तक आप उन्हें देख रहे होंगे। जब आप कार पर पहुंच जाते हैं, तो पहले अपना दरवाज़ा खोलना सुनिश्चित करें। यदि उपयुक्त हो, तो अब बारी और उन्हें एक अच्छा, आश्वस्त मुस्कान दे एक बार गाड़ी के अंदर, जब तक आपके पास सीट बेल्ट न हो, तब तक मत छोड़ो। अंत में, पता है कि उसके माता-पिता अब भी अपने दरवाजे के पीछे हैं, जब तक आप दृष्टि से बाहर नहीं होते तब तक आप तीस से ज्यादा घंटे की दर से छोड़ देते हैं।
  • टिप्स

    • यदि आप घर पर दोपहर का भोजन या डिनर ले रहे हैं, तो कुक या कुक को तारीफ बनाएं।
    • याद रखें कि सबसे ज्यादा बात यह है कि उनकी बेटी खुश है, इसलिए आप पहले से ही आधे रास्ते से काम कर रहे हैं।
    • यदि एक विशेष अवसर (जैसे शराब या चॉकलेट की बोतल) पर बैठक होती है तो उन्हें एक छोटा उपहार ले आओ।
    • बैठक के बाद जादू को गायब होने की अनुमति न दें: अपनी प्रेमिका को उसी सम्मान से व्यवहार करें, जो आपने अपने माता-पिता के प्रति दिखाया है।
    • याद रखें कि उसके माता-पिता आपके लिए सकारात्मक रूप से अधिक संवेदनशील हैं, लेकिन वे संभवत: आपको परेशान कर रहे हैं। नतीजतन, उन्हें दिखाकर आसानी से उन्हें डालने की कोशिश करें कि आप एक स्मार्ट, विश्वसनीय और मैत्रीपूर्ण व्यक्ति हैं।
    • अगर आपकी प्रेमिका को कंक्रीट कर्फ्यू घंटों का सम्मान करना है, तो उसके घर थोड़ी देर पहले लाएं: यह उसके माता-पिता को दिखाएगा कि वे अपने नियमों का सम्मान करते हैं। कई बार आप उसके घर से समय से पहले ले गए हैं, आपको आश्चर्य होगा कि एक दिन वे आपको बताएंगे कि "जब तक आप चाहें, तब तक वापस जाएं, हम जानते हैं कि हमारी बेटी अच्छे हाथों में है"
    • कई परिवारों में यह घर के कुत्ते पर गुर्राना करने के लिए कठोर माना जाता है
    • हमेशा कृतज्ञता दिखाएं
    • अपने मुँह को खोलने के साथ खाना या चबा नहीं याद रखें

    चेतावनी

    • इसे ज़्यादा मत करो या ज़्यादा मत करो क्योंकि आप नकली लग सकते हैं।
    • नियुक्ति के दौरान धूम्रपान न करें, यह आपकी प्रेमिका को परेशान कर सकता है। यहां तक ​​कि अगर आपके माता-पिता धूमिल हैं, तो इसका विरोध करने की कोशिश करें: अगर आपको हर पांच मिनट में धूम्रपान छोड़ना पड़ता है तो आपकी प्रेमिका निराश हो सकती है।
    • यदि आपके माता-पिता बुरे शब्दों को नहीं कहते हैं, तो इसे न करें
    • खासकर सावधान रहें यदि आपके माता-पिता बहुत धार्मिक हैं निश्चित रूप से वे आपको अपने धार्मिक विश्वासों के बारे में सवाल पूछेंगे और यह संभवत: आपको नाजुक बहस में ले जाएगा। इन सवालों के लिए आपके पास जवाब तैयार किए होंगे।
    • अपने काम के नाम को सुशोभित करने की कोशिश न करें: उदाहरण के लिए, यदि आप कंप्यूटर प्रोग्रामर हैं, तो यह मत कहो कि आप एक कंप्यूटर वैज्ञानिक या आईटी वास्तुकार हैं, क्योंकि आप उपहास में पड़ सकते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com