कैसे गैंबिन शैली में पोशाक के लिए

गेमाइन शैली मिठाई, बाल, समान, निर्दोष, आराध्य और मनोरम है। गैंबिन एक फ्रांसीसी शब्द है जिसका अर्थ है "खोजी" या "चंचल बच्चे"। हालांकि, ऑड्रे हेपबर्न (मूल gamine) की अवधि से प्रारंभ, अवधि एक पतला लड़की, tomboy, हिरण आँखों से और शरारती बच्चे और मासूम की एक नज़र वर्णन करने के लिए प्रयोग किया जाता है।

इस अनुच्छेद में आप अपनी आवश्यकताओं के अनुकूल एक गेमन स्टाइल अपनाने के लिए कुछ तरीकों की खोज करेंगे।

कदम

चित्र शीर्षक में एक गम स्टाइल चरण 1
1
आपको समझना चाहिए कि एक गैमाइन निर्दोष और खरा व्यक्ति है एक गेमाइन के रूप में, आप सरल होना चाहिए, लेकिन पर्याप्त रोमांटिक हालांकि इसका मतलब यह नहीं है कि आप अगर आप की तरह tomboy नज़र नहीं चुन सकते हैं, क्योंकि, सब के बाद, एक gamine एक "सड़क साही" और एक "फूहड़" है। गैमाइन का नज़र आम तौर से सेक्सी और कामुक, विमेई वेश्या के विपरीत है, क्योंकि यह एक मिठाई और निर्दोष लड़की की अभिव्यक्ति है। कुछ लोगों के अनुसार गेमाइन के पास आकर्षण, कक्षा है और एक असली महिला की शैली का प्रतिनिधित्व करती है, जिसे आप प्रेरित कर सकते हैं, लेकिन याद रखें कि एक गेमाइन अक्सर एक दलिया है। इसलिए यदि आप एक महिला नहीं बनना चाहते हैं, तो इसे करने के लिए अपने आप को मजबूर न करें क्योंकि यह गैमिन स्टाइल है गैमाइन के कपड़े अक्सर रोमांटिक और लड़कियों होते हैं, लेकिन इसमें अधिक एण्ड्रोजेनस कपड़ों और सामान भी शामिल होते हैं। चाहे आप पहली शैली या दूसरे का चयन करें, दोनों ठीक हैं
  • इमेज शीर्षक में एक गमैन स्टाइल चरण 2
    2
    आपके लिए सही गेमाइन फ़ैशन आइकन ढूंढें हर लड़की गैमाइन का तदर्थीय आइकन आड्रे हेपबर्न के पास है हालांकि कई अन्य हैं ट्विगी, जैकी हे, लेस्ली कैरोन और एडीएसेगविक उत्कृष्ट उदाहरण हैं। यदि आप एक आधुनिक फ़ैशन आइकन चाहते हैं, तो कई महिलाएं प्रेरणा आकर्षित करती हैं: केरी मुलिगन, विनोना राइडर, ऑड्रे टैटू और नेटली पोर्टमैन महान गमिनी हैं
  • छवि शीर्षक में एक गम स्टाइल चरण 3
    3
    Gamines सरल बाल हैं गेमाइन के बीच सबसे लोकप्रिय कटौती पिक्सी है लेकिन यह सभी लोगों के लिए अच्छा नहीं है, इसलिए, इस कटौती बनाने के लिए निर्णय लेने से पहले अपने स्टाइलिस्ट से बात क्योंकि एक लंबे समय बाल काम regrow के लिए। यदि आप लंबे बाल चाहते हैं तो यह कोई फर्क नहीं पड़ता कि वे चिकनी, लहराती, नरम या घुंघराले हैं। क्या मायने रखता है कि वे क्रम में हैं लंबे बालों वाले लड़कियों के लिए एक गेमाइन शैली की केश टॉनीटेल है तुम भी एक अतीत, एक रेशमी दुपट्टा, एक प्रधान, एक टोपी (अधिमानतः एक टोपी) या खूंटे पहन सकते हैं। बाल गौण हल्के रंग है, या यदि आप धनुष, मोती, फूल, दिल या कढ़ाई तितलियों की तरह अधिक खेल सामान है, तो यह अपने रूप एक स्पर्श अधिक gamine में जोड़ देगा, लेकिन आप उन्हें खरीदने के लिए बाध्य महसूस करता है, तो आप नहीं है ।
  • छवि में एक पोशाक पोशाक में एक गैमिना शैली चरण 4
    4
    चाल सामान्य होना चाहिए, लेकिन मिठाई। एक गेमाइन की चाल हमेशा स्वाभाविक और गुलाबी होती है। गुलाबी और आड़ू के रंग चुनें, या हल्का रंग आपको ढूंढें। गेमाइन में सही और नरम त्वचा है, जैसे नवजात शिशु, तो सुनिश्चित करें कि आपकी त्वचा का इलाज करें, छूट दें और कम से कम 25 एसपीएफ़ के सनस्क्रीन का उपयोग करें। आप तरल eyeliner और काजल का उपयोग "फॉन आंखों" प्रभाव के लिए भी कर सकते हैं, जो कि गामाइन के बीच बहुत लोकप्रिय है। मोहरे की आंख आम तौर पर बड़े और भूरे रंग के होते हैं, जैसे बांबी, लेकिन ये जरूरी नहीं हैं क्योंकि यह सिर्फ आंखों का रंग है। फेंन आंखों का एक आदर्श उदाहरण फिल्म में ऑड्रे टैटू है एमेलि. यह देखने के लिए कैसे यहां देखें:
  • धीरे से तरल eyeliner ऊपरी पलक को लागू करें, जितना संभव हो उतना करीब लेश लाइन।
  • अपनी आँखें जितना संभव हो सके बढ़ाएं
  • आईलिनर के बाद, पलकों को झुकाएं और ऊपरी आंखों पर मस्करा लागू करें। हो गया! यह एक सरल लग रहा है
  • यदि आप चाहें, तो आप भूरे रंग के संपर्क लेंस भी पहन सकते हैं।
  • आंखों की छाया से बचें या बहुत कम लागू करें और गुलाबी लाल को लागू करें, केवल गाल पर।
  • अंत में, ग्लोस होठों के साथ देखो पूरा करें। एक गुलाबी लिपस्टिक या आड़ू या एक चमक चुनें
  • छवि में एक पोशाक गेंमने शैली चरण 5
    5
    एक गैमाइन में हमेशा मोटी आइब्रो और एक आदर्श आकार होना चाहिए। सुनिश्चित करें कि आइब्रो का आर्क आँख के परितारिका पर बिल्कुल नजर रखता है ताकि आँख को अधिक प्राकृतिक बनाया जा सके। उन्हें बहुत ज्यादा दाढ़ी मत करो- गामाओं में मोटी आइब्रो हैं
  • इमेज शीर्षक में एक गमैन स्टाइल चरण 6
    6
    अपना इत्र चुनें एक गेमाइन में हमेशा अपनी इत्र होना चाहिए गेमाइन को घूमने के दौरान एक कोमल राह छोड़ देना चाहिए, इसलिए फूलों, वेनिला या फलों के साथ एक पूर्ण खुशबू है सबसे जीमिन इत्र मिस डायर श्राइरी क्रिस्चियन डायर द्वारा है इस इत्र के विज्ञापन हमेशा एक गामाइन होते हैं (एक विज्ञापन हॉक गेमाइन, नेटली पोर्टमैन द्वारा प्रायोजित), और खुशबू स्वादिष्ट और बहुत मीठी है। अन्य गेमाइन सुगंध हैं:
  • मार्क जेकब्स, डोल्से द्वारा लोला & डोब्स द्वारा गब्बाना लाइट ब्लू & गब्बाना, राल्फ लॉरेन, नीना रिक्की, अन्ना सुई, गुच्ची फ्लोरा गुच्ची द्वारा, Tresor द्वारा फैंसी की अन्ना सुई उड़ान लैनकम द्वारा, पॉल स्मिथ गुलाब पॉल स्मिथ, डेज़ी मार्क जैकब द्वारा, जोय जीन पटो द्वारा द्वारा ल एयर डु टेम्प्स से रोमांस और गिवेंन्ची का इंटरडिट
  • छवि में एक पोशाक पोशाक में एक गैमिना शैली चरण 7
    7
    गैमाइन में हमेशा साफ, लघु और अच्छी तरह से तैयार नाखून होना चाहिए। परिपूर्ण शैली पुष्प डिजाइन और नग्न या गुलाबी तामचीनी के साथ फ्रांसीसी मैनीक्योर है। यदि आप कुछ सोना या चांदी चमक जोड़ना चाहते हैं सुनिश्चित करें कि वे साफ और यादृच्छिक पर लागू नहीं हैं।
  • पोशाक में एक गम स्टाइल चरण 8



    8
    गुणवत्ता वाले कपड़े चुनें गेमाइन शैली के लिए कपड़े बहुत महत्वपूर्ण हैं यहां गेमाइन की अलमारी के मूल तत्व दिए गए हैं:
  • के लिए ऊपरी पहने हुए: हल्के रंग में रिपल्स, डिजाइन और रूपांकनों gamine शैली में (धनुष, फूल, तितलियों, आदि), पोलो शर्ट हल्के रंग में, टी शर्ट नाविक, कश्मीरी स्वेटर के साथ टी शर्ट के साथ हल्के रंग, सफेद शर्ट में ब्लाउज, कार्डिगन, ब्लेज़र्स, शॉर्ट कट जैकेट, उच्च गर्दन वाले स्वेटर और बोट नेकलाइन।
  • स्कर्ट, घुटने लंबाई स्कर्ट (अधिमानतः ऐसे tulle या कुछ फहराता के रूप में सामग्री), अश्वेतों के कपड़े, भले ही वे धनुष या फूल, डायर शैली में, बेबी डॉल कपड़े, अंगरखे और स्कर्ट नाविक है बेहतर: कपड़े और पहने हुए स्कर्ट के लिए।
  • पहने पतलून के लिए: नीली या काली जीन्स, डेनिम शॉर्ट्स, कैप्री-शैली के पतलून, अंडर-घुटने पतलून और बेल-पैट्स
  • कोट के लिए वह पहनता है: खाई कोट, धूल, कॉलर और टोपी के साथ कोट।
  • जूते के लिए, वह पहनती है: बैलेरिनास, मध्यम एड़ी, काली कम कट वाली जूते और नाजुक रंगों के साथ ऊँची एड़ी
  • जो कुछ भी मीठा, रोमांटिक, निर्दोष और एक बच्चा पहनें
  • डिजाइनर फैशन gamine से प्रभावित हैं: क्रिश्चियन डायर, गिवेंची (अपने काव्य ऑड्रे हेपबर्न था), Salvatore Ferregamo, च्लोए, राल्फ लॉरेन (ऑड्रे हेपबर्न उसके ध्रुव पहनी थी जब वह यूनिसेफ के लिए स्वेच्छा से) Alice + Olivia, बेट्सी जॉनसन, Thakoon , Moschino, Burberry, Marni, मार्क जैकब, Nanette Lepore, चैनल (हालांकि उनके कुछ कपड़ों से भी गंभीर और gamine के लिए ठंडे रहे हैं), कैरोलिना हेरेरा, फिलिप लिम, जेसन वू डिएन वॉन फ़र्स्टनबर्ग, केट कुदाल, Rodarte, प्रादा, गुच्ची (जैकी हे के सम्मान में एक बैग कहा जाता है), मिउ म्यू, वेरा वैंग और लानविन।
  • सस्ता ब्रांडों की पेशकश gamine शैली के कपड़े हैं: जीएपी, जे क्रू, हमेशा के लिए 21, मैंगो, लिमिटेड, केले गणराज्य, ज़रा, शेर्लोट Russe, नौ पश्चिम, मेसी के (जहां उच्च फैशन के डिजाइनर पा सकते हैं, राल्फ लॉरेन की तरह) और सेंचुरी 21
  • बचने वाले डिजाइनर हैं: अंतििक बाटिक (बहुत बोहमैन), पाम हॉग (बहुत मुश्किल), डोल्से & गब्बाना (बहुत सेक्सी), यवेस सेंट लॉरेंट (बहुत मर्दाना), अलेक्जेंडर मैकक्वीन (जटिल), रसदार Couture (भले ही वे आकर्षण के साथ gamine शैली के रूप में संज्ञा कपड़ों में टुकड़े और कंगन है, सूट नीयन रंग से परहेज किया जाना चाहिए) , वर्साचे (बहुत बोल्ड), अलेक्जेंडर वांग (बहुत आरामदायक), लैंब (बहुत फैशनेबल), रॉबर्टो कवेली और अन्ना सुई
  • दुकानें से बचने के लिए: ओल्ड नौसेना, स्पेंसर के उपहार (आप कभी कुछ gamine नहीं मिलेगा), गर्म विषय, Desigual, बेबे, Sears और जैक (यदि कार्दशियन उनके साथ सहयोग कर, gamine शैली नहीं निश्चित है) & फिच (आधा नग्न मॉडल सुरुचिपूर्ण गामाइन के लिए उपयुक्त नहीं हैं)
  • इमेज शीर्षक में एक गमैन स्टाइल चरण 9
    9
    गैमाइन के लिए सहायक उपकरण सामान एकदम सही गेमाइन देखो बनाने में मदद करते हैं। गैमिन उपसाधन में शामिल हैं:
  • सलाम: सूरज टोपी, टोपी, टोपी और डर्बी टोपी लगा। या पेस्टल रंगों के साथ किसी भी टोपी, धनुष, फूल या गैमिना सजावट के साथ।
  • बाल सामान: गुजरता है, खूंटे और पेंडेंट के साथ लोचदार
  • धूप का चश्मा: रे-बान, वायुयान चश्मा और विशालकाय लोगों द्वारा मार्गनिवारक।
  • ज्वेल्स: झुमके और हार छोटे और सरल, मोती के साथ कुछ, पेंडेंट के साथ कंगन, छोटे पत्थर और हीरे के छल्ले। छेदन से बचें (कानों को छोड़कर, लेकिन एक प्रति लोब)। घड़ी को तटस्थ (या पेस्टल) रंग के साथ सरल होना चाहिए, जो किसी भी संगठन के साथ अच्छी तरह से चला जाता है डिजिटल वॉच का चयन न करें, लेकिन क्लासिक के लिए ऑप्ट चुनें
  • बैग: बेहतर छोटा, एक सरल हैंडबैग ठीक है, लेकिन रजाई वाले सबसे अच्छे हैं। इससे भी बेहतर अगर उनके पास सुंदर सामान हैं, जैसे पेंडेंट, धनुष और फूल शाम के लिए एक क्लच चुनें और दिन के लिए जो कुछ भी लेता है वह क्लासिक और सरल है।
  • अन्य सामान: ठीक बेल्ट, रंगीन रेशम रूमाल और गेमाइन सजावट के साथ कुछ भी मिठाई।
  • छवि में एक पोशाक पोशाक में एक गैमिना शैली चरण 10
    10
    अंडरवीयर गैमाइन एक गेमाइन दोनों अंदर और बाहर आकर्षक और निर्दोष है, इसलिए अंडरवियर बचकाना और सेक्सी नहीं होना चाहिए। आज आप अधिक नग्न हैं, बेहतर है, लेकिन एक गेमाइन का वर्ग है और मीठा है। गेमाइन से सनी को ढूंढना मुश्किल होगा, लेकिन यह हमेशा संभव होता है।
  • ब्रा के लिए, बेहतर, बेहतर एक gamine एक रंग में ब्रा (अधिमानतः नंगे और सफेद, या काले जब एक काले रंग की पोशाक पहने हुए), हल्के रंग पहन सकते हैं और फीता ब्रा unstuffed (आप कर सकते हैं अगर) (और भी बेहतर अगर वे फीता और या गुच्छे है)। गद्देदार ब्रा है कि आप आसानी से गुलाब के फूल या खड़ी पट्टियों शामिल पा सकते हैं के लिए gamine के लिए सजावट। धक्का-अप से बचें क्योंकि आप निर्दोष बनना चाहते हैं।
  • पैंट के लिए, कुलोटेस, जांघिया एक gamine क्लासिक कटौती या शॉर्ट्स में (छोटी बात दादी उसके पैंट के कोई फर्क नहीं पड़ता कर रहे हैं ठीक! के रूप में वह उसकी स्कर्ट के नीचे से दिखाने के लिए नहीं है।) का चयन फिर, सेक्सी होना नहीं है और आपको लांछना या ब्राजीलियाई से बचना चाहिए यह बेहतर होगा कि पैंट को ब्रा के साथ जोड़ दिया जाए या अन्यथा उन्हें समान होना चाहिए।
  • पजामा के लिए, रेशम या कपास ठीक है, लेकिन उनके पास स्त्री की सजावट और जीमिन रंग होना चाहिए। आप एक nightgown पसंद करते हैं, एक चोग़ा चुनें, babydoll, लंबे शर्ट या रेशम वस्त्र (अधिक पहनने के लिए) (संस्करणों सेक्सी नहीं देखते हैं)। सुनिश्चित करें कि वे पारदर्शी नहीं हैं (आप अपने अंडरवियर नहीं दिखाना चाहते हैं)। अधिक वे स्त्री और मीठी हैं, बेहतर
  • यह असंभव लग सकता है, लेकिन बेनेटोन और ओवीस जैसे घनिष्ठ और मिठाई और निर्दोष पायजामा बेचने वाले ब्रांड हैं। यदि आप निकटता से देख रहे हैं तो आप इंटीमिसी से कम सेक्सी कुछ भी पा सकते हैं
  • इमेज शीर्षक में एक गमैन स्टाइल चरण 11
    11
    पतली और फिट रहें गेमाइन के अधिकांश दुबला होते हैं और एक पुरुष शरीर होता है। इसका मतलब है कि उनके पास बहुत कम वसा है, लेकिन वे हमेशा फिट और स्वस्थ होते हैं। गामाओं को शहर के माध्यम से साइकिल और कुत्ते के साथ टहलने के दौरान चलना (या हॉपिंग)। गमियां मिठाई चीजों से प्यार करती हैं इसमें मिठाई, चॉकलेट, बिस्कुट और मिठाई डेसर्ट शामिल हैं तो आप सब कुछ जिसे आप छोटे भागों में करना चाहते हैं, और कैलोरी को पैडलिंग या चलने से जलाएं।
  • छवि में एक पोशाक गम स्टाइल चरण 12
    12
    जीना की तरह जीना जीमिन होने के नाते भी जीवन का एक तरीका है। कुछ बुनियादी तत्व हैं:
  • अच्छा शिष्टाचार और शिष्टाचार जानें एमिली पोस्ट ("शिष्टाचार", अंग्रेजी में) के द्वारा पुस्तक को पढ़ें और शिष्टाचार पर ब्लॉगों को देखने के लिए समय पर बीतने के साथ अच्छी अनुशासन कैसे बदलता है इसके बारे में अद्यतन रहें।
  • हमेशा आकर्षक और सुखद होने का प्रयास करें
  • यदि आप एक मिठाई और निर्दोष लड़की की तरह पोशाक करते हैं तो सेक्सी बम की तरह काम नहीं करते। यथासंभव सरल हो।
  • गैमाइन में हमेशा अच्छा असर होता है। अगर यह अच्छा नहीं है, तो अपने आसन को ठीक करें
  • गैमाइन हमेशा मुस्कुराते हैं और उनकी मुस्कान वास्तविक है।
  • गेमाइन सम्मान करते हैं और कभी नियम नहीं तोड़ते हैं।
  • गैमाइन उत्तम दर्जे वाले हैं और महिलाओं की तरह व्यवहार करते हैं, लेकिन उनके पास एक चंचल और हल्का पक्ष भी है।
  • गेमाइन में एक विशाल शब्दावली है और वे बुरे शब्दों को नहीं कहते हैं (सार्वजनिक रूप से)। अपनी शब्दावली में सुधार करें और इसे दैनिक उपयोग करें
  • गैमाइन हमेशा दूसरों की सबसे पहले सोचते हैं
  • Gamines हमेशा खुश होने की कोशिश और हमेशा चीजों के सकारात्मक पक्ष को देखो।
  • गामिनी उन खुश और आकर्षक लड़कियों हैं कि सभी लड़कियों का सपना है, लेकिन एक तरह से कि लोग प्रशंसा और सराहना करते हैं।
  • इमेज शीर्षक में एक गमैन स्टाइल चरण 13
    13
    कृपया याद रखें कि ये सभी सुझाव हैं जो आप चाहते हैं यदि आप चाहते हैं, लेकिन ये सभी आप पर निर्भर हैं। प्रत्येक व्यक्ति गैमाइन शैली को अलग ढंग से बजाता है, और अगर आपको लगता है कि ये विचार बहुत ही स्त्री और मिठाई हैं, तो अपनी शैली और आपके विचारों के लिए कुछ ज्यादा उपयुक्त नहीं होने की कोशिश करें।
  • टिप्स

    • गैमाइन बनने के अपने रास्ते पर आपको प्रेरित करने के लिए, ऑड्रे हेपबर्न द्वारा इस बहुत ही गामाइन बोली को पढ़ने और याद रखना:"मैं मैनीक्योरस में विश्वास करता हूँ मैं बहुत अधिक सुंदर कपड़े पर विश्वास करता हूँ। मैं छुट्टी पर ड्रेसिंग और लिपस्टिक पहनने में विश्वास करता हूँ मैं गुलाब में विश्वास करता हूँ मेरा मानना ​​है कि खुश लड़कियों सबसे सुंदर हैं मुझे लगता है कि कल एक और दिन है, और ... मैं चमत्कारों में विश्वास करता हूं। "
    • चूंकि गेमाइन बहुत ही उत्कीर्ण है, और अक्सर उच्च समाज के भाग के रूप में इसका प्रतिनिधित्व किया जाता है, क्लासिक्स, अख़बार पढ़ो, समाचार देखें, हर दिन एक नया शब्द सीखें, ऐतिहासिक घटनाओं, संस्कृति के महत्व को जानें और कोशिश करें पूर्ण अंक लेना (यदि आप अभी भी स्कूल या विश्वविद्यालय में हैं)
    • "रोमन हॉलिडे", "सबरीना", "पेरिस में सिंड्रेला", "ब्रेकफ़ास्ट एट टिफ़नी" और "साइराडा" को ऑड्रे हेपबर्न के साथ वास्तव में उसकी शैली को समझें।
    • ट्रिनी और सुज़ानाह (ब्रिटिश ब्लॉगर्स) द्वारा पुस्तक पढ़ें "आप आज कौन बनना चाहते हैं?" (अंग्रेजी में) - गैंबिन पर एक अध्याय है
    • एक गेमाइन लुक में एक स्कूली छात्रा का आकर्षण होता है, लेकिन गामा सच स्कूली नहीं हैं
    • थिएटर के लिए जा रहा तरह gamine गतिविधियों बनाएँ (एक नाटक है, न कि इस फिल्म को देखने के लिए, लेकिन अधिक अनोखा या हास्यास्पद हास्य ठीक कर रहे हैं), छोटी दुकानों या एक टोकरी के साथ बाजार में खरीदारी के लिए जा, एक बैले देखने के लिए आदि जाना क्लासिक किताबों (विशेष रूप से "के रूप में रहस्य के गार्डन" फ्रांसिस हॉजसन बर्नेट द्वारा, "ओजी के जादूगर" एल फ्रैंक बौम द्वारा, "एलिस इन वंडरलैंड" लुईस कैरोल द्वारा और "Huckleberry फिन के एडवेंचर्स" बच्चों के लिए उन पढ़ें मार्क ट्वेन द्वारा) - इनमें से कई क्लासिक्स ऑनलाइन पाए जा सकते हैं और नि: शुल्क हैं, लेकिन एक गैमिन हमेशा एक असली किताब (पुरानी शैली में) पसंद करते हैं। शास्त्रीय संगीत (या अर्द्धशतक और साठ के दशक से कम से कम संगीत को सुनें, जैसे ब्रिगेट बर्दोट द्वारा गीत, मोई जे जोई, एक भजन गामाइन) और पत्रिकाओं को पढ़िए, ईमेल के बजाय पत्र लिखिए, रात्रिभोज और चाय (लिखित निमंत्रण के साथ) और पुराने संस्करणों में और सनकी तरीके से सभी को व्यवस्थित करें।
    • गेमाइन और गेमाइन के बीच सबसे लोकप्रिय रंग हल्का गुलाबी है, लेकिन पेस्टल हरा या नीला और पीला अन्य परिपूर्ण और बहुत ही मूल गेमाइन रंग हैं।
    • गेमाइन लुक एक पुरुष शरीर (यानी चौड़े कंधे, छोटे स्तन, कोई कर्ता, लंबे और पतले पैर और छोटे कूल्हे) या उन छोटी और पतली लड़कियों (मॉडल की तरह) के लिए लड़कियों के लिए बेहतर अनुकूल है। इसका कारण यह है कि curves के साथ एक लड़की के बारे में सोचना मुश्किल है। यदि आप घुंघराले हैं और आप अब भी गामा के साथ कपड़े पहनना चाहते हैं, तो अपने शरीर के लिए अच्छी तरह से जाने वाले कपड़े चुनें, चूंकि सभी गेमाइन कपड़े curvy लड़कियों के लिए अच्छे नहीं हैं सुडौल लड़कियों में उनके फैशन आइकन के रूप में विनोना राइडर हो सकते थे।
    • गामा के लिए अन्य खेलों भी हैं, जैसे नृत्य।

    चेतावनी

    • बहुत बड़ा और आशावादी न हो - यह अच्छा और मजेदार हो सकता है लेकिन "बहुत अधिक"
    • यदि आप खुले, खुशहाल और दूसरों की मदद करने के लिए तैयार हैं, तो लोग आपका लाभ उठा सकते हैं। यह दिखाने से डरना मत करें कि अगर आप दयालु हैं तो भी आप को हेरफेर नहीं किया जा सकता है।
    • "gamine" इसका अर्थ "दादी" लेकिन "निर्दोष" नहीं है। यद्यपि गेमाइन पुराने हैं, वे कपड़े और रोमांटिक जीवन पसंद करते हैं, फिर भी वे कंप्यूटर और टेलीविजन का उपयोग कर सकते हैं अगर आप एक जीमिन बनना चाहते हैं, तो अपने पसंदीदा टीवी शो या यूट्यूब पर वीडियो (जब तक वे आक्रामक, हिंसक न हों या कठोर और लैंगिक भाषाएं हों) को देखना बंद न करें। लेकिन उन्हें केवल अपने खाली समय में देखने के लिए सीमित है, खासकर यदि वे बेकार हैं और शैक्षणिक कार्यक्रम नहीं हैं। गैमिन जानती हैं कि मज़ा और शिक्षा के बीच अपना समय कैसे प्रबंधित किया जाए इलेक्ट्रॉनिक उपकरणों का एक दिन तक एक दिन तक का उपयोग करें, जब तक कि आपको उन्हें निर्देश देने की आवश्यकता न हो (अपना होमवर्क कैसे करें)। लेकिन gamine हमेशा कुछ भी करने के लिए कंप्यूटर को किताबें पसंद करते हैं। यदि आपको कोई खोज करना है, तो कंप्यूटर के बजाय पुस्तकों और विश्वकोषों के लिए विकल्प चुनें लेकिन अगर आपके पास कोई विकल्प नहीं है, तो इसका उपयोग भी करें, निश्चित रूप से इसे मना नहीं किया गया है क्या करने के लिए क्या करना है procrastinate मत करो गेमाइन पके हुए हैं और पता है कि उनकी प्राथमिकताओं क्या हैं।
    • थोड़ा भोली और बेवकूफ होने के बीच अंतर है, यह अंतर जानने के लिए
    • निर्दोष जीमाइन होने का मतलब यह नहीं है कि आपको अपरिपक्व व्यवहार करना चाहिए। निर्दोष और आकर्षक होने के नाते एक अपरिपक्व बव्वा होने से बहुत अलग है।
    • नेकलाइनों से बचें, गैमाइन कभी नहीं करते हैं
    • सेक्सी होने की कोशिश मत करो, अगर आप आराध्य को आकर्षित करना चाहते हैं, तो क्या आपको याद है?
    • जो आपको बताते हैं कि मिठाई, बचकाना और निर्दोष होना बेवकूफ और अपरिपक्व है, वे आपकी खुशी से ईर्ष्या कर रहे हैं, जबकि वे "परिपक्व" होने के लिए ऊब हैं, उनको मत सुनो।
    • यह नजारा कंधे शरीर के बजाय लड़कियों के लिए अधिक उपयुक्त है, सुन्दर लोगों के बजाय सुडौल लड़कियों को गेमाइन होना चाहिए, वे अपने कपड़े को चापलूसी करने वाले कपड़े चुनना चाहिए।

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • आपको एक गेमाइन होने के लिए कुछ भी ज़रूरत नहीं है, क्योंकि हर व्याख्या अलग है, इसलिए इन नियमों को पत्र में न पालन करें। गेमाइन शैली की व्याख्या करने के लिए आप पर निर्भर है, इसलिए हम आपको उन चीजों की एक सूची नहीं देते हैं जिनकी आपको आवश्यकता होगी।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com