स्कूल में आपकी स्त्री साइड को कैसे दिखाएं

कैसे और अधिक स्त्री होना है और एक नज़र है जो वास्तव में आप को दर्शाता है? पता लगाने के लिए पढ़ना जारी रखें।

कदम

स्कूल में रहो एक गली गर्ल नाम वाली छवि चरण 1
1
सुबह में, अपना चेहरा कमजोर पानी से धो लें, इसलिए यह साफ हो जाएगा। त्वचा को सूखने, क्रैकिंग और बदसूरत बनने से रोकने के लिए मॉइस्चराइज़र लागू करें। आपकी त्वचा के प्रकार के लिए उपयुक्त उत्पादों को चुनें, जो वसा, शुष्क, मिश्रित या मुँहासे-प्रवण हो सकता है।
  • स्कूल में रहने वाली एक लड़की के रूप में शीर्षक चित्र 2 चरण
    2
    एक प्यारा और स्त्री देखो के लिए एक नया केश विन्यास की कोशिश करो परिष्कृत और शैली-युक्त बाल शैलियों का चयन करें कंघी या बाल ब्रश यदि आपके पास प्लेट है, तो कर्लिंग लोहा और हेयर ड्रायर, उन्हें का उपयोग करने के लिए उन्हें गुना करें। उन्हें पॉलिश करने और उन्हें स्वस्थ बनाने के लिए, आखिरी कुल्ला ठंडे पानी से करें एक अंतिम स्पर्श के साथ पूरा करें, सहायक उपकरण डालते हैं, जैसे कि रिबन या फूल। इस तरह, आपका नज़र स्त्री का होगा
  • इमेट स्कूल में रहो एक गर्लली गर्ल स्कूल चरण 3
    3
    श्रृंगार के साथ इसे ज़्यादा मत करो, स्त्री-पुरुष होने में कुछ समय लगता है। नई एप्लिकेशन तकनीकों को जानने के लिए YouTube पर वीडियो देखने का प्रयास करें हमेशा अपने होंठ को छिलके से रोकने के लिए एक होंठ बाम फैलाएं और उन्हें पारदर्शी या रंगीन बनाने के लिए चमक की एक परत जोड़ें। किसी भी मामले में, अतिरिक्त से दूर रहें।
  • छवि एक स्कूल में 4 लड़कियों के लिए एक Girly लड़की शीर्षक शीर्षक
    4
    कुछ अच्छे जूते पहनें, जैसे जूते बरसात के दिनों के लिए रबड़ को सुरक्षित रखने के दौरान आप टखनों या घुटनों पर आने वाले उन लोगों का चयन कर सकते हैं। यह उन्हें एक स्कर्ट के साथ गठबंधन या पैंट पहनने के लिए आदर्श है। स्कूल में, बैलेनस के जूते शानदार दिखने के लिए, जबकि आप प्रीपीजी पसंद करते हैं तो मोकासिन परिपूर्ण होते हैं यहां तक ​​कि ये जूते स्कर्ट के साथ ठीक हैं दिन के दौरान उच्च ऊँची एड़ी से बचें, अन्य बातों के अलावा वे आपके पैर और घुटनों को चोट पहुंचाते हैं यदि आप वास्तव में थोड़ा अधिक होना चाहते हैं, तो उन स्पूल के लिए विकल्प चुनें या बहुत कम
  • स्कूल में रहो एक गर्ल लड़की नाम वाली छवि चरण 5
    5
    यदि वर्दी में स्कूल जाने के लिए अनिवार्य नहीं है, तो अच्छी जोड़ी बनाएं और अपनी शैली फिट करें। जींस की एक जोड़ी के साथ एक टी-शर्ट पहनें, एक जैकेट या कार्डिगन जोड़ने आप चाहते हैं के रूप में पोशाक के लिए स्वतंत्र महसूस हो रहा है, लेकिन अतिशयोक्ति के बिना एक साहसी बेल्ट (स्टड, नीयन, आदि) के साथ आरामदायक कपड़े समान रूप से अच्छी तरह से जाते हैं, महत्वपूर्ण बात यह जानना है कि उन्हें कैसे पहनना है।
  • स्कूल में रहो एक गली गर्ल नाम वाली छवि चरण 6



    6
    अगर इसके बजाय आपको एक वर्दी पहननी है, तो उसे संशोधित करने के लिए इसे संशोधित करें एक प्यारा और गिटार दुपट्टा पहनें, या जैकेट या कार्डिगन चुनें जो आपकी शैली को दर्शाता है। वर्दी को सफ़ेद और अनिलिट नहीं दिखना पड़ता है, इसे यथासंभव जीवंत बनाओ। क्या आपका स्कूल इसे रोकता है? सामान्य रूप में एक अधिक स्त्री का रवैया रखने की कोशिश करें, तो दूसरों को यह समझने होंगे कि आप हैं (आप अतिरंजना नहीं करते हैं, हालांकि, आप किसी को पसंद नहीं करेंगे, अगर आप किसी आंख की तरह व्यवहार करना शुरू करें!)।
  • स्कूल में रहो एक गली लड़की नाम वाली छवि चरण 7
    7
    सहायक उपकरण जोड़ें जीवंत, रंगीन झुमके, चूड़ियां, आकर्षण के साथ एक कंगन और एक उच्च गुणवत्ता का हार लाओ। क्या आपका बैकपैक बंद है? यह सजाएँ। पिन पिन और जंजीरों को पिन करें, अन्यथा आप कपड़े के विभिन्न नमूनों को सजाने के लिए इसे एक रचनात्मक और कलात्मक स्पर्श दे सकते हैं, लेकिन अभी भी महिलाएं
  • स्कूल में रहने वाला एक बच्चा लड़की चरण 8
    8
    अपने नाखूनों के साथ सभी को मारो फ्रेंच मैनीक्योर एक क्लासिक है, क्योंकि यह परिष्कृत और सरल है। आप एक रंगीन नाखून कला या एक जीवंत या चमकदार तामचीनी के साथ थोड़ा और भी हिम्मत कर सकते हैं।
  • स्कूल में रहो एक गर्ल लड़की नाम की छवि चरण 9
    9
    ईमानदारी से चलें और मुसीबत में मत जाओ इसे बहुत ज्यादा मत लो, क्योंकि यह वास्तव में कष्टप्रद है और बहुत स्वाभाविक नहीं है इसके अलावा, जब आप स्कूल में हों तो कूद या नहीं चलें सब के बाद, महिला लड़कियों को प्यारा, मिठाई और निर्दोष, सजा में कभी समाप्त नहीं है।
  • स्कूल में रहने वाला एक बच्चा लड़की 10 में कदम रखें
    10
    घबराहट और कठोर मत बनो। आप की तरह काम नहीं करते अचानक अमीर और प्रसिद्ध हो जाते हैं। अच्छा हो, नए लोगों से मिलें और मज़ा लें!
  • टिप्स

    • अपने आप को रहो
    • आपको श्रृंगार पहनना नहीं है, लेकिन सिर्फ थोड़ा काजल, बहुत प्यारा है, चमक और चमक।
    • कई केशविन्यास के साथ प्रयोग
    • अन्य लड़कियों के शैलियों और व्यवहारों को देखो यदि आप कुछ पहलुओं को ध्यान में रखते हैं जिन्हें आप करना चाहते हैं, तो बदलने की कोशिश करें, लेकिन किसी भी कॉपी न करें याद रखें कि आपको अपने ऊपर होना चाहिए वैसे भी एक क्यू लेने के लिए गलत नहीं है किसी भी मामले में, हमेशा विनम्रतापूर्वक व्यवहार करें, अन्यथा वे सोचेंगे कि आप खराब प्रभाव हैं।
    • स्त्री होने के नाते सिर्फ गुलाबी रंग, बैंगनी और बेबी नीले रंग की तरह रंगों का रंग पहनने का मतलब नहीं है। आप पेस्टल रंगों को भी अलग रख सकते हैं और नीयन वाले को थोड़ा बदल सकते हैं।
    • हमेशा मैत्रीपूर्ण बनें यदि कोई आपके प्रति बुरी तरह से व्यवहार करता है, तो उससे पूछें कि समस्या क्या है क्या वह मुस्कान या आपको बताता है कि आप गलत हैं? समझाओ कि आपने कुछ भी गलत नहीं किया है, इसलिए बेहतर होगा कि यदि आपने अपना दृष्टिकोण बदल दिया हो फिर, इसे अनदेखा करें

    चेतावनी

    • लोग सोच सकते हैं कि यदि आप एक दिन से दूसरे में बदलते हैं तो आप नकली होते हैं इसे ध्यान से करें और हमेशा स्वयं बनने की कोशिश करें, क्योंकि ये परिवर्तन आपके व्यक्तित्व को भी प्रभावित कर सकते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com