कैसे स्कूल में खूबसूरत होना

चाहे वह स्कूल में आपका पहला दिन हो या आप पहले से ही स्कूल वर्ष के बीच में हैं, अच्छा लग रहा है आपको अधिक आत्मविश्वास महसूस होगा और दूसरों के लिए और अधिक खुला होगा चिंता न करें: स्कूल में अच्छा होना इसका मतलब यह नहीं है कि एक टन श्रृंगार डाल देना चाहिए। आप आसानी से मेकअप पहनना जारी रख सकते हैं, या मेकअप के केवल एक चुटकी पहन सकते हैं, ताकि आप सभी प्राकृतिक का एक नज़र बना सकें। एक केश विन्यास चुनें जो आप के लिए उपयुक्त है, इसे गर्व के साथ पहनें और सबको दिखाएं कि आप कितने आश्वस्त हैं!

कदम

विधि 1

एक प्राकृतिक देखो चुनें
चित्र शीर्षक में सुंदर देखो स्कूल चरण 1.jpeg
1
अपना चेहरा अच्छी तरह धो लें यह बहुत महत्वपूर्ण है, खासकर यदि आप मुँहासे से पीड़ित हैं एक हल्के cleanser के साथ शुरू करो और अपने चेहरे की त्वचा भर में इसे रगड़ें। गर्म पानी से कुल्ला और धीरे से अपने चेहरे को एक माइक्रोफ़ीबर क्लॉथ से पैट करें।
  • अपना चेहरा 2 या 3 बार एक दिन धो लें, खासकर अगर आपके पास तेलिया त्वचा है आपकी चेहरे को रगड़ने से आपकी त्वचा को पुनर्जन्मित करने में मदद के लिए, अतिरिक्त गंदगी और मृत कोशिकाओं को हटा दिया जाएगा।
  • चित्र शीर्षक में सुंदर देखो स्कूल चरण 2.jpeg
    2
    एक मॉइस्चराइज़र का प्रयोग करें और एक सनस्क्रीन को मत भूलना। अपना चेहरा धोने के तुरंत बाद, एक मॉइस्चराइज़र लगाने पर ध्यान दें। यदि आप पहले से ही तेल त्वचा की तलाश कर रहे हैं, तो अत्यधिक तेलयुक्त moisturizers से बचें इस प्रकार की क्रीम आपको आपकी त्वचा moisturize में मदद मिलेगी, यह अधिक सुंदर और उज्ज्वल लग रही बनाने के लिए
  • 30.In व्यापार के आसपास के संरक्षण कारक के साथ एक सनस्क्रीन लागू करने के लिए याद रखें भी moisturizers युक्त सनस्क्रीन लगाने के लिए संभव है: इस तरह से सूर्य से होने वाली क्षति, साथ ही समय के साथ झुर्रियों के गठन preverrai ।
  • चित्र शीर्षक में सुंदर देखो स्कूल चरण 3.jpeg
    3
    होंठों के लिए कोकोआ मक्खन या मॉइस्चराइज़र का उपयोग करें यहां तक ​​कि अगर आप प्राकृतिक देखो के प्रशंसक हैं, तो अपने होठों को अच्छी तरह से हाइड्रेटेड रखना महत्वपूर्ण है। कोकोआ मक्खन या एक पारदर्शी होंठ चमक का उपयोग करने पर विचार करें यद्यपि वे जरूरी नहीं कि रंगीन रंग के होते हैं, वे अपने होंठ को नरम और स्वस्थ रखने में मदद करेंगे।
  • चित्र शीर्षक में सुंदर दिखते स्कूल स्टेप 4.jpeg
    4
    किसी भी खामियों को कवर करें यहां तक ​​कि अगर आप नींव या अन्य प्रकार के मेकअप के साथ अपना चेहरा पूरी तरह से कवर नहीं करना चाहते हैं, तो भी आपके पास अभी भी दिक्कतें हो सकती हैं या अन्य खामियां जिन्हें आप छुपाना चाहते हैं प्रश्न में मुहैया या खामियों को कवर करने के लिए एक अच्छी नींव या छड़ी छिपाने वाले का प्रयोग करें, हल्के ढंग से प्रभावित त्वचा पर टैप करें। फिर आसपास के क्षेत्र में मेकअप को धुंधला करने के लिए एक उंगली का उपयोग करें।
  • लाल-आधार छिपाने वाले का उपयोग करने से बचें मुहैया या लाल खामियों को कवर करने के लिए, उन्हें छिपाने के लिए कठिन बना दिया इसके बजाय, इन समस्याओं के क्षेत्रों के रोसेएसा रंग के विपरीत करने के लिए, एक पीले या हरे रंग के आधार के साथ एक नींव की तलाश करें।
  • विधि 2

    बना लो
    इमेज शीर्षक में सुंदर देखो स्कूल चरण 5.jpeg
    1
    एक साधारण चाल चुनें अगर आपने स्कूल जाने के लिए मेक-अप तैयार करने का निर्णय लिया है, तो प्राकृतिक रूप को बनाए रखने और मेकअप का सिर्फ एक छोटा हिस्सा लागू करना सबसे अच्छा है अपने चेहरे को अच्छी तरह से धोने के बाद, पूरी तरह से त्वचा पर एक हल्का नींव या रंगीन मॉइस्चराइज़र लागू करें, ताकि रंग की नली को बाहर निकाल सकें।
    • भारी नींव के मसाले से बचें, क्योंकि वे सिकुड़ते हैं और पूरे दिन झुर्रियां आते हैं। पाउडर के एक चुटकी के साथ प्रकाश आधार के लिए ऑप्ट
  • इमेज का शीर्षक शीर्षक में सुंदर देखो स्कूल 6.jpeg
    2
    ब्लूसर लागू करें एक हल्का गुलाबी या आड़ू शेड चुनें, जो आपकी त्वचा के अनुरूप है, और इसे शीशेबोन्स पर अच्छी तरह से फैलाएं।
  • ब्लूशर की तलाश करें जो खेल खेलते समय आपके गाल लेते हैं।
  • चित्र शीर्षक में सुंदर देखो स्कूल चरण 7.jpeg
    3
    आंखों पर फोकस अपने भौंहों को अपने रंग के एक पेंसिल का उपयोग करके भरें, ताकि प्राकृतिक रेखा को बढ़ाना हो। फिर एक तटस्थ या प्राकृतिक छाया की एक छोटी आंख छाया लागू होते हैं। यदि आप आइलिनर लगाने का निर्णय लेते हैं, तो गहरे भूरे, नौसेना नीला या सुनहरा / गुलाबी चुनें, जो भी आपकी त्वचा के साथ बेहतर है। एक काला आलिलिनर स्कूल जाने के लिए अत्यधिक हो सकता है। एक मस्करा ब्रश के साथ आंख मेकअप पूरी करें
  • अंधेरे या धातु eyeshadows से बचें, जो रात या सप्ताहांत पर बाहर जाने के लिए अधिक उपयुक्त हैं।
  • स्कूली चरण 8.jpeg पर सुंदर दिखने वाली छवि शीर्षक
    4
    एक अच्छा होंठ चमक या लिपस्टिक लागू करें यदि आप अधिक सरल और प्राकृतिक रूप से चुनना चाहते हैं, तो आड़ू या गुलाबी रंग का होंठ चमक चुनें, जिसे आप आसानी से दिन के दौरान बदल सकते हैं। आप अमीर लिपस्टिक का उपयोग भी कर सकते हैं, लेकिन बहुत अंधेरा रंगों से बचें दलों या सप्ताहांत के लिए अंधेरे और धातु के रंग रखें
  • विधि 3

    दिन के पाठ्यक्रम में आपकी पहल को ताज़ा करना
    चित्र शीर्षक में सुंदर देखो स्कूल चरण 9.jpeg
    1
    चेहरे पर बने गंदगी को निकालें यहां तक ​​कि अगर आप अपना दिन ताजा धुलने वाले चेहरे के साथ शुरू करते हैं और बहुत कम श्रृंगार लागू करते हैं, तो आपकी त्वचा उस तेल के पदार्थों का उत्पादन करती है जो दिन के अंत में चमकदार दिखेंगे। इस अपूर्णता को कम करने के लिए, हमेशा अपने बैग में अपने साथ कुछ शोषक तौलिया रखें। कुछ मिनट ले लो और अपने चेहरे को डब करने के लिए उनका इस्तेमाल करें, ताकि अतिरिक्त तेल पदार्थों को हटा दें।
    • सामान्य तौर पर, शोषक पोंछे आपके मेकअप को नुकसान पहुंचाने के लिए डिज़ाइन नहीं किया जाता है।



  • चित्र शीर्षक में सुंदर देखो स्कूल चरण 10.jpeg
    2
    क्रीम या स्प्रे में एक मॉइस्चराइज़र लागू करें यदि आपने श्रृंगार पहनने का फैसला नहीं किया है, तो आप फिर भी पूरे दिन में आपकी त्वचा को ताज़ा और उज्ज्वल करने का प्रयास कर सकते हैं। क्रीम या स्प्रे में एक मॉइस्चराइज़र लगाने के लिए इसे थोड़ी अधिक चमक दें।
  • कुछ मॉइस्चराइजिंग स्प्रे भी बैक्टीरिया विरोधी होते हैं और मुँहासे से लड़ने में मदद कर सकते हैं।
  • चित्र शीर्षक में सुंदर देखो स्कूल चरण 11.jpeg
    3
    एक बहु-उपयोग कॉस्मेटिक बैग खरीदने पर विचार करें। कई कॉस्मेटिक बैग, यहां तक ​​कि एक छोटे से एक है, चेहरे के विभिन्न हिस्से के लिए मेकअप के विभिन्न प्रकार प्रदान करते हैं, ताकि आप आसानी से किसी एक उत्पाद के साथ आंख, होंठ और गाल के मेकअप, सभी ताज़ा करने के लिए अनुमति देने के लिए।
  • इमेज शीर्षक में देखो सुंदर स्कूल में कदम 12.jpeg
    4
    अपनी लिपस्टिक या होंठ चमक ताज़ा करें इस प्रकार का श्रृंगार अक्सर समय के साथ गायब होने वाले पहले में से एक है, इसलिए इसे पूरे दिन पुन: लागू करना सर्वोत्तम है, कभी-कभी पूरे दिन। यदि आपके पास ज्यादा समय नहीं है, तो अपने बैग में एक छोटा दर्पण रखें और लिपस्टिक या होंठ चमक को वापस करने के लिए इसका प्रयोग करें जब तक कि आप कक्षा में हों
  • चित्र शीर्षक में सुंदर देखो स्कूल में 13.jpeg
    5
    फिर से लागू मस्करा से बचें एक और काजल पास करने से पहले दो बार सोचो, क्योंकि आप इसे घिरने और खराब डाल देंगे। पारदर्शी मस्करा का एक स्पर्श जोड़ने की कोशिश करें, जो पहले से मौजूद परत के लिए थोड़ा सा `चमक देता है, बिना बारिश के ज्यादा वजन जोड़ते हैं।
  • आप अपनी थका हुआ आंखों को जीवंत करने के लिए किसी भी रंग की आंखें लगानेवाला की रेखा को जोड़ने का प्रयास कर सकते हैं।
  • विधि 4

    एक तह करना चुनें
    चित्र शीर्षक में सुंदर देखो स्कूल कदम 14.jpeg
    1
    एक गंदा शैली को अपनाना यदि आपके पास सुबह में पर्याप्त समय नहीं है, तो बस अपने रफ़ेड बाल की व्यवस्था करने का प्रयास करें थोड़ी सी पानी के साथ अपनी उंगलियों को गीला करें और उन्हें अपने बालों के साथ पास करें, फ्रिज़ी स्पॉट को चौरसाई करने पर ध्यान केंद्रित करें। तब उन्हें ढीले छोड़ने या गंदे रोटी में लेने के लिए पर्याप्त होगा।
    • यदि आपके बाल कंधे की ऊंचाई तक पहुंचते हैं या कम है, तो इसे ढीला छोड़ दें। गड़बड़ की रोटी केवल तभी काम करेगी जब आपके पास लम्बे समय तक बाल इसे इकट्ठा करने के लिए, उन्हें ठीक करने के लिए क्लिप का उपयोग किए बिना।
  • स्कूली चरण 15.जेपीईजी पर सुंदर दिखने वाला इमेज
    2
    सिर के शीर्ष पर एक रोटी में बाल लीजिए यह हेयरस्टाइल बहुत मात्रा के साथ बालों के साथ सबसे अच्छा काम करता है थोड़ा अतिरिक्त मात्रा बनाने के लिए हेयर ड्रायर को उड़ा दें, फिर बालों को कंघी करें और सिर के शीर्ष पर जमा करें सिर के शीर्ष से शुरू होने वाली एक चोटी में उन्हें गाँठें। फिर पूंछ ले लो और इसे रबर बैंड के चारों ओर लपेटो जिसे आपने तय किया था। फिर हेयरपिन के साथ गाँठ तय करें
  • आप इसे और अधिक परिष्कृत केश विन्यास प्राप्त करने के लिए, लपेटने से पहले चोटी की चोटी का भी प्रयास कर सकते हैं।
  • चित्र शीर्षक में सुंदर देखो स्कूल चरण 16.jpeg
    3
    अपने बाल ब्रैड करें याद रखें कि आपके पास अपने बालों को अलग तरीके से बुनाई के लिए आपके पास हजारों संभावनाएं हैं एक चोटी का निर्माण करें जो नीपर से सीधे आती है, या अधिक विशेष है जो सिर के किनारे से शुरू होता है यदि आपके पास आवश्यक समय है या आपके पास पहले से ही सीधे बाल हैं, तो एक अधिक सुरुचिपूर्ण उपस्थिति के लिए एक चिकना चोटी बनाएं, या मोटी और ढीली चोटी बना लें, जिससे कुछ ताले समुद्री मील से मुक्त हो जाते हैं।
  • चित्र शीर्षक में सुंदर देखो स्कूल चरण 17.jpeg
    4
    एक चोटी में अपने बाल ले लीजिए यदि आपके पास ज्यादा समय नहीं है, तो अपने बालों को एक सरल, थोड़ी झींगा चोंच में उठाएं। यदि आपके पास अधिक समय उपलब्ध है, तो अपने आप को पतले और अधिक परिष्कृत पोनीटेल की कोशिश करें सिर के ऊपर से, नीप से या तरफ से।
  • टिप्स

    • अपने स्कूल के नियमों के बारे में जानें, जैसे कि कोई अनिवार्य वर्दी या मेक-अप प्रतिबंध। यहां तक ​​कि अगर आपको अभी भी स्कूल के निर्देशों का पालन करना पड़ता है, तो आप अपनी निजी शैली के अनुसार अपनी अलमारी या श्रृंगार को बदल सकते हैं।
    और पढ़ें ... (16)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com