कैसे एक झूठी मैक कॉस्मेटिक उत्पाद को पहचानें

मैक उच्च गुणवत्ता मेकअप का एक बहुत ही लोकप्रिय ब्रांड है, लेकिन यह बहुत महंगा है। बहुत से लोगों को मैक ट्रिक्स को सूची से कम कीमत पर प्राप्त करना है, इसलिए वे ईबे पर उनके लिए खोज करते हैं। ईबे के साथ समस्या यह है कि वहाँ लोग हैं जो फर्जी मैक उत्पादों को बेचते हैं। नकली एमएसी सिर्फ एक घोटाले नहीं हैं, क्योंकि आप जो भुगतान करते हैं वह नहीं मिलता है, लेकिन कभी-कभी सामग्री आपके लिए बहुत ही हानिकारक हो सकती है, इसलिए यदि आपको संदेह है कि कुछ गलत है, तो इसे अपने स्वास्थ्य के लिए उपयोग न करें।

कदम

छवि शीर्षक 626746 1
1
विक्रेता द्वारा दी गई छवियों पर ध्यान से देखें एक संकेत है कि आर्कटिक प्रामाणिक है एक ऐसी तस्वीर का जो पैकेज के नीचे तख्ते करता है, और यदि बहुत सारे फोटो हैं विक्रेता आपको यह बताना चाहते हैं कि वे प्रामाणिक उत्पादों को बेच रहे हैं, और आप सभी संभावित सबूत दिखाएंगे। यदि फ़ोटो अस्पष्ट और फोकस से बाहर हैं, तो विक्रेता से संपर्क करें और अधिक फ़ोटो मांगें। यदि आप किसी बहाने से मना कर देते हैं या न मिलें, तो खरीदने से बचें क्योंकि वे नकली उत्पादों को बेचने का प्रयास कर सकते हैं।
  • आँख छाया कभी स्पंज applicator कभी नहीं होगा स्पंज आवेदक प्लास्टिक की युक्तियाँ पर स्पंज के साथ चिपक जाती है। वास्तव में, अधिकांश मैक उत्पाद applicators के साथ बेचा नहीं हैं
  • स्पॉट ए फक्स एमएसी कॉस्मेटिक उत्पाद पायथन 2 शीर्षक वाला इमेज
    2
    उत्पाद का नाम देखें पिगमेंट्स, नेत्र छाया, नेल पॉलिश इत्यादि जैसे मैक उत्पादों उनके पास कोई संख्या नहीं है लेकिन एक नाम है।
  • स्पॉट ए फक्स मैक कॉस्मेटिक्स उत्पाद चरण 3
    3
    मैं लिखने के प्रकार की जाँच करें मैक उत्पादों पर फ़ॉन्ट्स आमतौर पर छोटे होते हैं और नीचे पर रखे जाते हैं, फिर भी, नकली उत्पादों में बड़ा और मध्यस्थ रखा गया अक्षर हो सकते हैं।



  • स्पॉट ए फक्स मैक कॉस्मेटिक्स उत्पाद चरण 4 नामक छवि
    4
    नाम को दोबारा जांचें नकली उत्पादों का नाम होगा, लेकिन किसी भी अन्य मैक उत्पाद का। पता लगाने के लिए, बस मैक कॉस्मेटिक्स वेबसाइट पर जाएं और शॉपिंग वाउचर पर क्लिक करें, और सीरीज़ आइटम्स के अंत की तलाश करें। लेख का नाम टाइप करें, यदि यह समाप्ति के अंत अनुभाग में नहीं है और वर्तमान में भी नहीं है, तो यह स्पष्ट रूप से नकली है।
  • 5
    यूट्यूब पर खोज मेकअप गुरु के कई वीडियो हैं जो मैक उत्पादों के कुछ तत्वों को स्पष्ट रूप से समझाते हैं जो नकली हो सकते हैं।
  • 6
    पे पाल के साथ भुगतान करें, हमेशा! यदि आप इसे प्राप्त करते हैं और आपको पता है कि यह नकली है, तो आपके पास समय हो सकता है जब आप इसे वापस प्राप्त कर सकते हैं और अपना पैसा वापस पा सकते हैं!
  • टिप्स

    • फाक्स को खरीदने का सबसे आसान तरीका मैक साइट से या दुकान या मैक बूथ में खरीदना है।

    चेतावनी

    • यदि कीमत बहुत अच्छी है तो यह सच नहीं है!
    • पेपैल मैक स्कैमर्स के खिलाफ सुरक्षा प्रदान नहीं करता है यह लिखित प्रमाण प्राप्त करने के लिए खरीदार पर निर्भर करता है कि कॉस्मेटिक उत्पाद एक मान्यता प्राप्त प्राधिकरण द्वारा नकली है। यह ऐसे दस्तावेज प्रदान करने के लिए मैक प्रो स्टोर नीति के खिलाफ है। मैक मैनेजर आपको मौखिक रूप से बताएंगे, लेकिन ये सब कुछ है। कहानी का नैतिक, नकली पहचानने और पेपैल की सुरक्षा पर भरोसा नहीं सीखें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com