कन्वव सभी स्टार झूठी पहचान कैसे करें

आजकल अधिक से अधिक नकली जूते का उत्पादन किया जाता है। कोई कम कीमतों से खुश है, लेकिन कोंवर्स जैसी कंपनियां प्रभावित हैं। नकली तेजी से अच्छा होते जा रहे हैं, और यहां तक ​​कि सबसे अनुभवी लोगों को समझने में कठिनाई होती है कि कोई उत्पाद मूल है या नहीं। यहां नकली चक टेलर की पहचान करने के कुछ सरल तरीके हैं

कदम

विधि 1

जूते की जांच करें
स्पॉट फ़ैक्स ऑल स्टार कन्वर्स चरण 1 नामक छवि
1
जूता बॉक्स की जांच करें यदि पैकेज कनवर्स से नहीं होता है, तो यह नकली पहचानने के लिए एक तत्काल विधि है। नए जूते की एक जोड़ी के बॉक्स में कुछ टिशू पेपर होते हैं और आमतौर पर जूते के कागज़ के एक पेडिंग होते हैं। इन तत्वों की अनुपस्थिति में, इसमें संदेह करना अच्छा है।
  • स्पॉट फ़ैक्स ऑल स्टार कन्वर्ज़स चरण 2 नामक छवि
    2
    चक टेलर पैच को देखो। सच्चे में एक नौसैनिक सितारा होता है, जबकि नकली का नीला एक अलग स्वर है। इसके अलावा, मूल के पास केवल एक स्टार और टेलर का हस्ताक्षर है। हथियारों के अस्पष्ट कोट से सावधान - कई नकली दिखते हैं और अन्य ग्राफिक तत्व या शब्द हैं।
  • ऑल स्टार में भी बहुत सी मॉडल और रंग हैं लोगो हमेशा नीला नहीं होता है और कभी-कभी पैच रबर से बना होता है।
  • स्टार की जांच करें और सुनिश्चित करें कि प्रिंट स्पष्ट है
  • स्पॉट फ़ैक्स ऑल स्टार कन्वर्स चरण 3 नामक छवि
    3
    ट्रेडमार्क की जांच करें 2008 से पहले निर्मित जूते में सभी स्टार लोगो के तहत ® प्रतीक है यदि आप इसे 2008 के बाद निर्मित जूते पर देखते हैं, तो सावधान रहें सिलेटेड लोगो की जांच भी करें - हालांकि यह प्रामाणिक लग सकता है, यह एक जालसाजी है अगर लोगो असमान या अस्पष्ट है
  • स्पॉट फ़ैक्स ऑल स्टार कन्वर्स चरण 4 नामक छवि
    4
    जीभ की जांच करें ऑल स्टार लोगो जीभ के शीर्ष पर बहुत स्पष्ट रूप से मुद्रित होता है अगर प्रिंट धुंधला होता है या इसके चारों ओर धागा ढीली है, यह एक नकली है। जीभ पारंपरिक रूप से एक पतली कैनवास के साथ बनाई जाती है। जीभ के किनारों के आस-पास के किनारे पर ध्यान दें।
  • सिद्धांत रूप में, यदि शिखर ढीले या अनियमित होते हैं, तो यह एक नकली है।
  • स्पॉट फ़ैक्स ऑल स्टार कन्वर्स चरण 5 शीर्षक वाली छवि
    5
    धूप में सुखाना की जाँच करें यदि कन्वर्स सत्य हैं, तो आंतरिक एकमात्र शब्द प्रस्तुत करता है उलटा एक स्पष्ट और स्पष्ट में मुद्रित यदि आप किसी प्रयोग की गई जोड़ी को खरीदते हैं, तो सावधान रहें: इस मामले में एक नई जोड़ी की तुलना में प्रतीक निकलेगा, लेकिन इसका यह मतलब नहीं है कि यह नकली है।
  • स्पॉट फैक ऑल स्टार कन्वर्ज़स चरण 6 नामक छवि
    6
    एकमात्र ऊपरी किनारे पर पेंट की पतली रेखा की जांच करें यह चिकनी और सही होना चाहिए अगर यह गलत है, स्पष्ट नहीं लगता है या अनियमित दिखाई देता है, यह एक अलार्म घंटी है
  • स्पॉट फैक ऑल स्टार कन्वर्स चरण 7 नामक छवि



    7
    अन्य ऑल स्टार के मालिक के साथ परागनल यह समझने का सबसे अच्छा तरीका है कि जूते मूल हैं तो उन्हें एक प्रामाणिक जोड़ी के साथ तुलना करना है। अगर आपने उन्हें कभी नहीं किया है, तो उन्हें एक विश्वसनीय विक्रेता से खरीदें एक बार वे तुम्हारी हैं, तो आप जूता के सभी विशेषताओं और विशेषताओं को जानते होंगे।
  • स्टोर या वेबसाइट का नाम नीचे लिखें, जहां आपको कोई अच्छा सौदा मिला, ताकि आप भविष्य में वापस आ सकें। यहां तक ​​कि प्रामाणिक ऑल स्टार जल्दी या बाद में बदला जाना चाहिए।
  • विधि 2

    विक्रेता की जांच करें
    स्पॉट फ़ैक्स ऑल स्टार कन्वर्ज़स चरण 8 नामक छवि
    1
    कीमतों की तुलना करें अगर कीमत विशेष रूप से कम है, तो यह अधिक सटीक जांच करने या इसे जाने देने के लिए बेहतर है। आम तौर पर नकली प्रामाणिक जूते की तुलना में काफी सस्ता हैं - बहुत कम भुगतान करते हैं, आपको असली कोंवर्स नहीं होने का खतरा होता है। यदि आप पैसे बचाने के लिए तय करते हैं, तो तदनुसार तैयार करें, क्योंकि जूते पहले से बचना होगा। कारखानों के सस्ते जूते जहां श्रमिकों का शोषण किया जाता है, मूल कोंवर्स के संरचनात्मक और गुणवत्ता मानकों तक नहीं हैं।
    • मॉडल के आधार पर क्लासिक ऑल स्टार उच्चतर की कीमत 50 से 100 यूरो के बीच होती है।
  • स्पॉट फ़ैक्स ऑल स्टार कन्वर्ज़स चरण 9 शीर्षक वाला इमेज
    2
    भुगतान विधियों पर ध्यान दें। यदि कन्वव झूठी खरीदने के लिए आपके लिए कोई समस्या नहीं है, तो आपको ध्यान देना होगा कि आप इसके लिए भुगतान कैसे करते हैं। आम तौर पर एक विक्रेता जो नकदी स्वीकार करता है वह सावधानी से देखा जाता है ऑनलाइन शॉपिंग करते समय, उस साइट पर विचार करें जो आप देख रहे हैं। क्या आपने हमें अतीत में खरीदा है? क्या आप उसे जानते हैं? आपको निश्चित होना चाहिए कि वेब पृष्ठ सुरक्षित है (पते से पहले होना चाहिए https: //) भुगतान के समय
  • कई ब्राउज़रों में यह भी पता चलता है कि आपकी जानकारी सुरक्षित है
  • साइट को तब आपको सभी खरीद डेटा के साथ एक पुष्टिकरण ई-मेल भेजना चाहिए।
  • स्पॉट फ़ैक्स ऑल स्टार कन्वर्ज़स चरण 10 शीर्षक वाला इमेज
    3
    कन्ववर की उत्पत्ति पर विचार करें जब आप किसी पिस्सू बाजार या समान पर जाते हैं, तो हमेशा सावधान रहें। कभी-कभी विक्रेताओं नकली सामान खरीदने के लिए ग्राहकों को अजीब और संभावित खतरनाक जगहों पर आकर्षित करने का प्रयास करते हैं। ये व्यापारी गैरकानूनी परिचालन करते हैं: अपनी आँखें खोलें और याद रखें कि एक सामान्य दुकान में आप ज्यादा सुरक्षित लेनदेन कर सकते हैं।
  • अपने आप से पूछें कि कीमत जूते की खराब गुणवत्ता और खतरे को ठहराएगी जिसे आप चलाते हैं।
  • स्पॉट फ़ैक्स ऑल स्टार कन्वर्ज़स स्टेप 11 नामक छवि
    4
    प्रश्न पूछें जब आप किसी बाज़ार या किसी अन्य जगह में खरीदते हैं जो एक सुरक्षित दुकान नहीं है, तो आप कभी नहीं जानते कि जूते नकली हैं या नहीं यदि आप एक निश्चित कीमत देखते हैं और यह सच साबित करने के लिए अच्छा लगता है, तो प्रश्न पूछें: आप विक्रेता की शरीर की भाषा से बहुत कुछ समझ सकते हैं। यदि आपको संदेह है कि आप झूठ बोल रहे हैं, तो यह संभावना है कि यह है। सामान्य ज्ञान का प्रयोग करें
  • हालांकि, यह मानना ​​उचित नहीं है कि सभी खुली हवा के बाज़ार नकली उत्पादों को बेचते हैं।
  • स्पॉट फ़ैक्स ऑल स्टार कन्वर्ज़स स्टेप 12 शीर्षक वाला इमेज
    5
    जब आप विदेशों में खरीदते हैं तो सतर्क रहें यदि आप किसी अन्य देश में खरीदारी करने की योजना बना रहे हैं, तो यात्रा के साथ बेहतर सौदा करने के लिए पर्यटकों को दिए गए चेतावनियां पढ़ें, खासकर नकली उत्पादों के संबंध में। अन्य बातों के अलावा, इन सामानों को सीमा शुल्क से जब्त किया जा सकता है।
  • कई विक्रेताओं नकली वस्तुओं की पेशकश करने के लिए पर्यटकों को लक्षित कर रहे हैं अपनी आँखें खुली रखें, लेकिन जब तक आप यह नहीं जानते कि वे आपको धोखा देने की कोशिश कर रहे हैं, कार्रवाई न करें
  • चेतावनी

    • ऐसे ब्रांड हैं जो बातचीत के समान जूते उत्पन्न करते हैं, लेकिन इन मामलों में वे बिना पंजीकृत ट्रेडमार्क पंजीकृत हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com