झूठी फिंगरप्रिंट कैसे बनाएं

फर्जी फिंगरप्रिंट बनाने के लिए आपको मूल की पहली आवश्यकता है संभावित फिंगरप्रिंट कुछ भी नहीं हैं, लेकिन उन वस्तुओं पर वसा और पसीना है जो स्पर्श कर दिए गए हैं। इसलिए किसी के उंगलियों के निशान (इस मामले में आप को उंगलियों के निशान पुनरुत्पादित करना चाहते हैं) खोजने के लिए, आपको वैज्ञानिक पुलिस के शोध के सिद्ध तरीकों पर भरोसा करना होगा जो तब है जो आप यहां व्याख्या करना चाहते हैं।

कदम

नकली फ़िंगरप्रिंट चरण 1 शीर्षक वाली छवि
1
अच्छे नकली खोजें. हमारे नकली सामान के लिए मूल का एक अच्छा स्रोत चश्मा, दरवाजा घुंडी और लेपित चादरें हैं। वैज्ञानिक पुलिस की मानक विधि उन्हें दिखाई देती है: उन्हें रंगीन पाउडर के साथ स्प्रे करें, जो वसायुक्त पदार्थ से चिपक जाता है।
  • नकली फ़िंगरप्रिंट्स स्टेप 2 नामक छवि
    2
    सुपरगलू के समान कुछ खोजें. एक अन्य समाधान में साइनास्रीलेट शामिल है, सुपरगलू का मुख्य घटक। इस की एक छोटी सी राशि बोतल टोपी में डाली जाती है, जो उलट हो जाती है और फिंगरप्रिंट पर रखी जाती है।
  • Cyanoacrylates भंग के संपर्क में भंग और प्रतिक्रिया, एक सफेद और ठोस पदार्थ में बदल जाते हैं
  • नकली फिंगरप्रिंट्स स्टेप 3 नामक छवि
    3



    एक डिजिटल प्रजनन करें. अगले इलाज में स्कैन या तस्वीर (आंकड़ा 5) और थोड़ा ग्राफिक बदलाव शामिल हैं।
  • लक्ष्य फिंगरप्रिंट की एक सटीक छवि प्राप्त करना है, जिसे बाद में उपयोग के लिए ढालना के रूप में उपयोग किया जाता है, जिससे प्रजनन प्राप्त किया जाता है। लेजर प्रिंटर के साथ एक चमकदार शीट (आमतौर पर प्रोजेक्टर के लिए इस्तेमाल की जाने वाली) पर छवि को प्रिंट करना सबसे आसान तरीका है। टोनर एक राहत का निर्माण करता है, जिसे बाद में राहत प्रिंट के रूप में प्रयोग किया जाता है। मिट्टी के उत्पादन के लिए लकड़ी के गोंद उत्कृष्ट हैं
  • नकली फ़िंगरप्रिंट चरण 4 शीर्षक वाली छवि
    4
    ग्लिसरीन की पतली परत का उपयोग करें नमी और कुचलन का सबसे अधिक बनाने के लिए एक सूक्ष्म मिश्रण के बाद, प्रजनन मिश्रण की एक पतली परत के साथ कवर किया गया है।
  • नकली फिंगरप्रिंट चरण 5 शीर्षक वाली छवि
    5
    गोंद के बाद सूख गया है (चित्रा 10) शीट को हटा दें (चित्रा 11) और इसे उंगली के आकार में काट दिया।
  • नकली फिंगरप्रिंट्स स्टेप 6 शीर्षक वाली छवि
    6
    अपने उंगली को मिथ्याकरण पेस्ट करें. अपनी उंगली पर प्रजनन संलग्न करने के लिए थियेटर गोंद का उपयोग करें नई पहचान तैयार है!
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com