प्लाज्मा टीवी की स्क्रीन को कैसे साफ करें

आप एक बच्चे के रूप और यदि आपके प्लाज्मा टीवी का इलाज तो अपने बच्चों को (असली), विशेष रूप से छोटों, काले केवल पत्थर का खंभा कि सुंदर लगता है और रोशनी का उत्सर्जन द्वारा मैग्नेट अपने हाथों से निशान के सभी प्रकार छिड़क करने के लिए उपयोग किया जाता है की तरह आकर्षित किया और दाग, तो यह लेख आपको रूचि कर सकता है

कदम

स्वच्छ एक प्लाज्मा टीवी स्क्रीन शीर्षक शीर्षक छवि 1 चरण
1
निर्देश मैनुअल पढ़ें। इस्तेमाल की जाने वाली उत्पादों और सामग्रियों पर सलाह अक्सर पाया जा सकता है तत्काल हार न दें यदि आपको प्रासंगिक अनुभाग नहीं मिल रहा है, तो उन कुछ पंक्तियों को पढ़ें, एक नया टीवी खरीदने से बच सकते हैं
  • स्वच्छ एक प्लाज्मा टीवी स्क्रीन शीर्षक शीर्षक छवि 2 चरण
    2
    इसे साफ़ करने से पहले टीवी को बंद करें और इसे शांत कर दें यह चरण अनिवार्य नहीं है, लेकिन उपयोगी है, खासकर यदि आप स्प्रे समाधान का उपयोग करते हैं प्लाज्मा टीवी और अधिक शक्ति को अवशोषित और इसलिए अधिक गर्मी, की तुलना में, उदाहरण के लिए, एलसीडी टीवी है, तो स्प्रे क्लीनर स्क्रीन के गर्म सतह के साथ संपर्क पर लुप्त हो सकता है फेंकना। यदि आप इसे ठंडा करने के लिए इंतजार न करने का निर्णय लेते हैं, तो आप केवल एक ही परिणाम प्राप्त कर सकते हैं, टीवी से फिंगरप्रिंट और धूल हटाने के लिए अधिक समय बिताना है।
  • स्वच्छ एक प्लाज्मा टीवी स्क्रीन शीर्षक शीर्षक छवि 3 चरण
    3
    स्क्रीन पार करने के बाद एक नरम, लिंट-फ्री कपड़े का उपयोग करें सेलूलोज़-व्युत्पन्न सामग्री का उपयोग न करें, जैसे शोषक पेपर, टॉयलेट पेपर या इसी तरह, क्योंकि वे टीवी और स्क्रीन की सतह को खरोंच कर सकते हैं। हमेशा जानें कि टीवी निर्माता क्या सुझाता है, उदाहरण के लिए पायनियर यह सिफारिश करता है कि आप अपने टीवी को साफ करने के लिए तरल पदार्थ का उपयोग नहीं करते क्योंकि वे आपके प्लाज्मा स्क्रीन को नुकसान पहुंचा सकते हैं
  • स्वच्छ एक प्लाज्मा टीवी स्क्रीन शीर्षक शीर्षक छवि 4 चरण
    4
    यदि आपको स्क्रीन को साफ करने के लिए तरल डिटर्जेंट का उपयोग करना है, तो न्यूनतम मात्रा का उपयोग करें और इसे नरम कपड़े पर स्प्रे करें, कभी स्क्रीन पर नहीं। अगर दाग या हठीले उंगलियों के निशान अभी भी थोड़े `डिटर्जेंट का उपयोग करते हैं, लेकिन हमेशा कपड़े पर स्प्रे करें कपड़ा नम होना चाहिए, लेकिन गीली नहीं, टीवी स्क्रीन पर तरल का क्षय बनाने से बचें। कभी अमोनिया या अल्कोहल वाले स्प्रे समाधानों का उपयोग न करें, प्लास्टिक सामग्री पर संक्षारक प्रभाव पड़ता है और स्क्रीन को नुकसान पहुंचा सकता है और परेशान होल को छोड़ सकता है। नम कपड़े पास करने के बाद, धीरे-धीरे सूखे का उपयोग करके ऑपरेशन को दोहराएं।
  • विधि 1

    डिश साबुन का उपयोग करें
    स्वच्छ एक प्लाज्मा टीवी स्क्रीन शीर्षक से छवि चरण 5
    1
    एक स्प्रे डिज़ाइनर में तरल और गर्म पानी के डिशवाशिंग के कुछ बूंदों को मिश्रण करें।
  • स्वच्छ एक प्लाज्मा टीवी स्क्रीन शीर्षक से छवि चरण 6
    2



    माइक्रोफ़ीबर क्लॉथ पर एक छोटी राशि स्प्रे करें
  • स्वच्छ एक प्लाज्मा टीवी स्क्रीन शीर्षक से छवि चरण 7
    3
    स्क्रीन की पूरी सतह धीरे और सावधानी से साफ करें
  • विधि 2

    वैक्यूम क्लीनर का उपयोग करें
    स्वच्छ एक प्लाज्मा टीवी स्क्रीन शीर्षक से छवि चरण 8
    1
    वैक्यूम क्लीनर लें और नली का उपयोग करने के लिए तैयार करें, ब्रश को हटा दें।
  • स्वच्छ एक प्लाज्मा टीवी स्क्रीन शीर्षक से चित्र चरण 9
    2
    संभव के रूप में कम पर इसे चालू करें
  • स्वच्छ एक प्लाज्मा टीवी स्क्रीन शीर्षक शीर्षक छवि 10 कदम
    3
    इसे स्क्रीन की पूरी सतह पर पास करें, यह सभी धूल और किसी भी अवशिष्ट गंदगी को बेकार करता है
  • स्वच्छ एक प्लाज्मा टीवी स्क्रीन शीर्षक से छवि चरण 11
    4
    सुनिश्चित करें कि वैक्यूम क्लीनर ट्यूब कभी स्क्रीन में सीधे संपर्क में नहीं आती है, इसे खरोंच से बचने के लिए सुरक्षित दूरी पर रखें।
  • टिप्स

    • जब आप स्क्रीन पर कपड़ा पास करते हैं, बाएं से दाएं, क्षैतिज रूप से इसे करते हैं, और कभी भी ऊपर से नीचे तक बहुत अधिक दबाव नहीं निकालने से बचें।
    • समय और सामग्री के संदर्भ में सहेजा नहीं जा रहा है, जब टीवी सफाई, तुमने देखा कितना लागत यह डिटर्जेंट और / या गरीब ऊतक का उपयोग कर या पहले से अन्य सतहों को साफ करने का इस्तेमाल किया है को नुकसान पहुँचाए जोखिम के लिए एक स्मार्ट विकल्प नहीं है।
    • प्लाज्मा स्क्रीन की सफाई के लिए व्यावसायिक रूप से उपलब्ध उत्पाद भी हैं जो एक एंटीटैटिक प्रभाव भी रखते हैं, वास्तव में वे स्क्रीन पर धूल की बाद की जमा को रोकते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com