एक टैन के साथ एक टैटू कैसे प्राप्त करें

कमाना के सबसे अप्रिय पहलुओं में से एक त्वचा पर कपड़े और सहायक उपकरण द्वारा छोड़े गए सफेद निशान हैं, लेकिन इस लेख के लिए धन्यवाद आप वांछित आकार के एक टैटू बनाने के लिए अंततः प्रकाश और अंधेरे के उस खेल का लाभ उठाने में सक्षम होंगे। अब से अब सिर्फ वेशभूषा नहीं होगी जो कि आपके तन को आकार देने का फैसला करता है। सनस्क्रीन या स्टिकर की समझदारी से स्थिति के आधार पर, आप एक अद्वितीय और व्यक्तिगत टैटू बना सकते हैं, उदाहरण के लिए दिल, तारा या किसी अन्य आकृति के आकार में चूंकि ये टैटू सूर्य के किरणों के लिए धन्यवाद बनते हैं, इसलिए बहुत से लोग उन्हें परिभाषित करना पसंद करते हैं "सूरज टैटू"। इस गर्मियों में, स्याही का उपयोग करने के बजाय, अपने तन के साथ खेलते हैं।

कदम

विधि 1

एक चिपकने वाला टैटू बनाएं
एक टैन टैटू चरण 1 प्राप्त करने वाला छवि
1
उस आकार के स्टिकर को ढूंढें जिसे आप टैटू को देना चाहते हैं। सबसे अच्छी बात यह है कि एक पहले से ही आकार का पता लगाना है, यह सुनिश्चित करने के लिए कि इसमें एक संपूर्ण प्रोफ़ाइल है टैटू वास्तव में चिपकने वाला आकार लेगा, इसलिए यह महत्वपूर्ण है कि यह सटीक और पहचानने योग्य है। सबसे सामान्य रूपों में दिल, तारे, पार, मुंह और किसी अन्य विषय को पहचानने योग्य आकार छोड़ने के लिए पर्याप्त रूप से परिभाषित किया गया है।
  • वैकल्पिक रूप से, आप अपना स्वयं का स्टिकर खुद बना सकते हैं चिपचिपा पेपर की एक शीट खरीदें, फिर आकृति को आप पेपर के पीछे की तरह खींचना या स्टेंसिल का उपयोग करें यदि आप ड्राइंग में अच्छा नहीं हैं। अब आकार सही रूप से बाहर कटौती
  • यदि आपके पास घर पर लेजर और पेपर काटने की मशीन है, तो आप इसे अपना स्वयं का स्टिकर बनाने के लिए उपयोग कर सकते हैं। इस मामले में, अनुदेश पुस्तिका में दिए गए निर्देशों का पालन करें।
  • एक टैन टैटू चरण 2 प्राप्त करें
    2
    त्वचा के उस क्षेत्र को धो लें और शुष्क करें, जिस पर आप चिपकने वाला संलग्न करें। उस समय चमड़े को पूरी तरह से साफ और सूखा होना चाहिए, ताकि चिपकने वाला पूरी तरह से और समान रूप से पालन कर सके। याद रखें कि आपको लंबे समय तक संलग्न रहने की आवश्यकता होगी ताकि आप को टेंशन प्राप्त कर सकें, इसलिए सुनिश्चित करें कि आप खुद को पूर्णता में स्थापित कर लें, आपको कुछ समय के लिए उस स्थिति में रहना होगा। आप निश्चित रूप से अधूरे काम से दूर रहने का जोखिम नहीं लेना चाहते हैं
  • एक टैन टैटू चरण 3 प्राप्त करें
    3
    त्वचा को चिपकने वाला संलग्न करें स्टिकर के पीछे पेपर अलग करें, फिर वांछित दिशा में ओरिएंटल। जिस कविता में आप इसे अपनी त्वचा से जोड़ते हैं वह आपके नए टैटू के समान है। एक बार जब आप इसे तय करने का निर्णय लेते हैं, तो शरीर की ओर चिपकने वाला भाग के साथ त्वचा पर चिपकाएं। अब, चिपकने वाला एक उंगली स्लाइड करें, किसी भी हवाई बुलबुले को खत्म करने के लिए इसे मजबूती से कुचल दें।
  • एक टैन टैटू चरण 4 प्राप्त करें
    4
    सूर्य के लिए या कमाना के दीपक की रोशनी को उजागर करते समय जितनी देर तक संभव हो आपकी त्वचा पर इसे छोड़ दें। चिपकने वाला क्षेत्र छिपे हुए क्षेत्र के अपवाद के साथ किरणें सभी नंगे त्वचा को अंधेरा कर देगा। इसके चारों ओर का क्षेत्र तन होगा और यह आपके सूरज टैटू के रूप में होगा। व्यवहार में, टैटू चिपकने वाला के नीचे सुरक्षित प्रकाश छोड़ा जाएगा।
  • चूंकि पराबैंगनी किरणें समयपूर्व त्वचा की उम्र बढ़ सकती हैं और कुछ मामलों में, कैंसर सहित गंभीर बीमारियों में भी, आप अपने आप को एक सुरक्षित तरीके से टैटू चुन सकते हैं: आत्म-कमाना क्रीम का उपयोग कर। इस मामले में, आपको जो करना है उसे चिपकने वाली पूरी त्वचा पर सटीक और समान रूप से वितरित करना है।
  • एक टैन टैटू चरण 5 प्राप्त करें
    5
    स्टिकर निकालें तन को सक्षम होने के लिए लंबे समय तक त्वचा पर छोड़ने के बाद, आप अंततः इसे अनप्लग कर सकते हैं और परिणाम का निरीक्षण कर सकते हैं। यदि आपने प्राकृतिक धूप में निर्यात करने का निर्णय लिया है, तो आपको अपनी त्वचा को काला करने के लिए पर्याप्त समय देना होगा। प्रत्येक व्यक्ति विभिन्न तरीकों और समयों के साथ तालमेल करता है, इसलिए जरूरी समय सीमा व्यक्तिगत से भिन्न होती है।
  • यदि आपके पास एक गहरे रंग का रंग है, तो आपको सूरज में अधिक समय तक रहना पड़ सकता है क्योंकि आपकी पहले से ही भूरी त्वचा सूर्य की अधिक प्रतिरोध की गारंटी देती है।
  • यदि आप स्वयं-कमाना क्रीम का उपयोग करना चाहते हैं, तो आवश्यक अनुप्रयोगों और दिनों की संख्या निर्धारित करने के लिए पैकेज के निर्देशों का पालन करें। यदि आपने तुरंत प्रभाव उत्पाद का उपयोग करने का निर्णय लिया है, जैसे कि स्प्रे, तो आप स्वयं-टान्नर धोने के बाद भी चिपकने को हटाने से पहले थोड़ी देर प्रतीक्षा कर सकते हैं। एक बार चिपकने वाला निकाल दिया गया है, त्वचा अभी भी स्पष्ट है क्योंकि स्टीकर द्वारा संरक्षित टैटू आपने चुना है का आकार ले लिया होगा।
  • विधि 2

    अपने आप को सूर्य क्रीम के साथ टैटू बनाएं
    एक टैन टैटू चरण 6 प्राप्त करें
    1
    अपने टैटू के लिए एक आकृति या डिज़ाइन चुनें सुनिश्चित करें कि यह एक आकृति है कि आप एक क्रीमयुक्त पदार्थ के साथ पुन: उत्पन्न कर सकते हैं, जैसे सनस्क्रीन की तरह आप इसे सीधे त्वचा पर सीधे हाथ में खींच सकते हैं या आप स्टैंसिल का उपयोग कर सकते हैं। यदि आपके पास इच्छित आकार की स्टैंसिल नहीं है, तो आप इसे खुद बना सकते हैं बस कागज के एक टुकड़े पर ऑब्जेक्ट के प्रोफाइल को आकर्षित करें, फिर एक कटर या एक अलग प्रकार का ब्लेड काटकर उसे काट लें।
  • एक टैन टैटू चरण 7 प्राप्त करें
    2
    सूरज क्रीम को इसे अपने आकृति को अपने टैटू को देना चाहिए लागू करें। इससे पहले कि आप सूरज की रोशनी या कमाना दीपक से बाहर निकले हों, इससे पहले आपको ऐसा करना चाहिए, जिससे कि अंतर्निहित त्वचा तक पहुंचने में सक्षम हो सके। यदि आप मैन्युअल काम में कुशल हैं, तो आप ब्रश के साथ क्रीम लागू कर सकते हैं, लेकिन आपकी अंगुलियां भी ठीक हैं। जो विधि आप चुनते हैं, क्रीम की एक मोटी परत को सूर्य के विरुद्ध प्रभावी बाधा बनाने के लिए सुनिश्चित करें।
  • एक उच्च एसपीएफ़ के साथ सनस्क्रीन का इस्तेमाल करना सलाह है, 30 से कम नहीं, खासकर यदि आपको पता है कि आपको लंबे समय तक तन में सक्षम होना है इस तरह आप इसे बार-बार पुन: लागू करने के लिए मजबूर नहीं होंगे
  • एक टैन टैटू चरण 8 प्राप्त करें
    3
    पार्टी को अव्यवस्थित छोड़ दें क्रीम के चारों ओर त्वचा को अंधेरे के लिए आवश्यक समय के लिए कमाना बिस्तर पर बाहर जाना या झूठ। इसे फैलाने के लिए बहुत सावधान रहें अगर क्रीम लार, टैटू की संभावना को बर्बाद कर दिया जाएगा क्योंकि इसका आकार बदल सकता है यदि आप गलती से इसे फैलते हैं, तो निराश मत बनो, तुरंत प्रारंभिक रूप को पुन: उत्पन्न करें।
  • एक टैन टैटू चरण 9 प्राप्त करें



    4
    अधिकतम सटीकता और आवृत्ति संभव के साथ क्रीम पुन: लागू करें। चूंकि त्वचा स्पंज की तरह है, यह धीरे-धीरे सनस्क्रीन को अवशोषित करेगी। इसके अलावा, समय बीतने के साथ, यह फैलाना होगा। इस कारण से इसे पुन: लागू करने या इसे कई बार व्यवस्थित करने के लिए आवश्यक हो जाएगा जब तक कि आप tanned नहीं हैं
  • क्रीम को सटीक रूप से पुन: लागू करें ताकि डिजाइन को बर्बाद करने का जोखिम न हो। जब आपको लगता है कि आपको तन के लिए पर्याप्त समय के लिए सूरज से अवगत कराया गया है, तो सनस्क्रीन निकालें
  • विधि 3

    एक तस्वीर के नकारात्मक के साथ एक टैटू बनाओ
    एक टैन टैटू चरण 10 प्राप्त करें
    1
    एक काले और सफेद तस्वीर का नकारात्मक पता लगाएं, जिसे आप पसंद करते हैं केवल अंधेरे अनुभाग को छूएं जिसमें चित्र दिखाई देते हैं, आपको एक आयताकार आकार प्राप्त करना होगा जो आपके टैटू के लिए टेम्पलेट या स्टैंसिल के रूप में काम करेंगे। व्यवहार में आपको इसे पहले विधि में इस्तेमाल किए गए चिपकने वाले तरीके से भी उपयोग करना होगा, हालांकि टैटू नकारात्मक छवि के बजाय फिल्म में प्रभावित छवि का आकार ले जाएगा।
  • एक टैन टैटू चरण 11 प्राप्त करें
    2
    पारदर्शी चिपकने वाला टेप का उपयोग करते हुए त्वचा पर नकारात्मक संलग्न करें। तस्वीर को कवर करने वाले अनुभाग को कवर न करने की कोशिश करें, अन्यथा यह स्पष्ट रूप से त्वचा पर स्थानांतरित करना असंभव होगा। निगेटिव के लिए यह फिल्म की विशेषताओं है, जो आपको छवि को ट्रांसपोर्ट करने की अनुमति देती है, इसे चिपकने वाली टेप के साथ कवर करने वाला एक गरीब या कोई भी परिणाम नहीं मिलेगा इसे त्वचा के साथ संलग्न रखने के लिए नकारात्मक के किनारों पर छोटे टुकड़े को पारदर्शी टेप रखने के लिए सीमित।
  • एक टैन टैटू चरण 12 प्राप्त करें
    3
    एक तन प्राप्त करने के लिए सड़क पर झूठ बोलना, जैसा कि आप सामान्य रूप से करेंगे सुनिश्चित करें कि किरणों ने फोटो और फिल्म को एक मजबूत और प्रत्यक्ष तरीके से मारा। यूवी किरण नकारात्मक के माध्यम से घुमाएं एक बार त्वचा से अलग होकर, आप अपने शरीर पर छपी छवि देखेंगे।
  • विधि 4

    नेल पॉलिश के साथ अपने आप को एक टैटू बनाएं
    एक टैन टैटू चरण 13 प्राप्त करें
    1
    त्वचा का क्षेत्र धो लें और शुष्क करें जहां आप टैटू को आकर्षित करना चाहते हैं। इस पद्धति के प्रारंभिक चरण में आगे बढ़ें, जैसे कि आप स्टिकर लागू करना चाहते हैं, पहली बात यह है कि त्वचा को अच्छी तरह से साफ करना है। इसके अलावा इस मामले में, साथ ही शुद्ध किया जा रहा है, तामचीनी और चिपकने वाला पालन करने की अनुमति देने के लिए हिस्सा पूरी तरह से सूखा होना चाहिए। आगे बढ़ने से पहले, सही ढंग से त्वचा को धोने और सूखने के लिए सुनिश्चित करें
  • एक टैन टैटू चरण 14 प्राप्त करें
    2
    तामचीनी के साथ चमड़े पर अपने डिजाइन बनाएँ यदि आपको इसकी आवश्यकता है, तो आप एक तैयार किए गए स्टैंसिल का उपयोग कर सकते हैं या आप इस लेख के पहले विधि में बताए अनुसार कागज के एक टुकड़े के साथ एक बना सकते हैं। ड्राइंग के लिए एक सटीक और स्वच्छ प्रोफ़ाइल देने की कोशिश करें क्योंकि सौर टैटू सटीक समान आकार पर ले जाएगा।
  • पारदर्शी तामचीनी का प्रयोग न करें क्योंकि यह किसी भी प्रकाश बाधा का विरोध नहीं करेगा, जो अभी भी अंतर्निहित त्वचा को घुसना और तन का प्रबंधन करेगा। इसी तरह, त्वचा से धुंधला होने से बचने के लिए रंगों से बचें। एक अपारदर्शी डाई जो कि नाखूनों की सतह को दाग नहीं करता है, वह आदर्श है। अगर सब कुछ ठीक हो जाता है, तो यह आपकी त्वचा को भी दाग ​​नहीं करेगा।
  • एक टैन टैटू चरण 15 प्राप्त करें
    3
    सूरज को निर्यात करने से पहले तामचीनी को सूखे छोड़ दें आप नहीं चाहते कि किरणों ने ड्राइंग के माध्यम से प्रवेश किया, टैटू को समायोजित करने के लिए डिज़ाइन किया गया क्षेत्र कमाना। जब तक ग्लास पूरी तरह से सूख न हो, तब तक घर के अंदर रहें।
  • एक टैन टैटू चरण 16 प्राप्त करें
    4
    कमाना से बाहर निकलना अपने सौर टैटू को आकार लेने के लिए प्रतीक्षा करते समय, सूरज की किरणों के नीचे आराम करो। एक पत्रिका पढ़ें, पूल द्वारा बैठो या लगभग बीस मिनट के लिए सो जाओ अगर चिपचिपा होता है तो तामचीनी को न छूएं, अन्यथा यह डिजाइन को बर्बाद करने वाले त्वचा पर फैल जाएगा। जब आप यह सुनिश्चित कर लें कि आप पेंट कर रहे हैं, तो अपनी त्वचा से पॉलिश निकाल दें और जादू की तरह, आपको अपना नया टैटू दिखाई देगा।
  • चेतावनी

    • अधिकांश नेल पॉलिश में विषाक्त पदार्थ होते हैं उस उत्पाद की खोज करें जो मुफ़्त है यदि आप इसे अपनी त्वचा पर सीधे लागू करना चाहते हैं
    • त्वचा को अंधेरे क्योंकि पराबैंगनी किरणों से अवगत कोशिकाओं में मेलेनिन के उत्पादन में वृद्धि हुई है। यह वर्णक मेलानोसाइट्स नामक कोशिकाओं द्वारा निर्मित होता है और डीएनए के कारण प्रत्यक्ष और अप्रत्यक्ष नुकसान से शरीर की रक्षा करता है। आपकी आनुवंशिक प्रोफ़ाइल के आधार पर, प्रत्येक व्यक्ति अलग-अलग तरीकों और समयों में तन होता है।
    • यूवी किरणों के लिए अत्यधिक एक्सपोजर से समयपूर्व त्वचा उम्र बढ़ने, स्पॉट्स और त्वचा कैंसर का भी कारण हो सकता है।
    • स्वयं कमाना उत्पादों सूरज जोखिम के लिए एक सुरक्षित विकल्प हैं।
    • सूरज में बहुत लंबा या दिन के केंद्रीय घंटे में न रहें, अन्यथा आप अपने आप को जलाने का खतरा पैदा करेंगे
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com