बेवकूफ कैसे बनें


बिल गेट्स ने कहा: "नर्स के लिए दया करो। एक अच्छा मौका है कि एक दिन आप उनमें से एक के लिए काम करना खत्म करेंगे। " एक मायने में, वह सही है: यह "नर्स" है जो विश्व को गोल बनाते हैं, भले ही वे इसे लगभग कभी शासन नहीं करते। एक बेवकूफ क्वांटम यांत्रिकी द्वारा इतनी मोहित हो सकता है कि वह अपने आस-पास से अलग हो जाता है। एक बेवकूफ वह व्यक्ति हो सकता है जिसे किसी लड़की को आमंत्रित करने का कोई अंदाज़ा नहीं है क्योंकि इंजीनियरिंग ही एकमात्र ऐसी चीज है जो उसके सारे जीवन को अवशोषित करने में सक्षम है। वहाँ विभिन्न प्रकार के "nerds" हैं यहाँ उनमें से एक बनने और "द बिग बैंग थ्योरी" से एक चरित्र की तरह महसूस करने का तरीका है!

कदम

भाग 1

बेवकूफ की तरह लगता है
एक बेवकूफ कदम 01 शीर्षक वाली छवि
1
"बेवकूफ़", "गीक" और "अनाड़ी" के बीच का अंतर जानें अगर कोई भी तीन शब्दों के बीच सूक्ष्म भेदभाव से अवगत है, तो वह बेवकूफी होगी। यह जानने के लिए कि अंतर क्या है, महत्वपूर्ण है, क्योंकि तीन विशेषण ओवरलैप हो सकते हैं:
  • एक बेवकूफ एक अत्यंत बुद्धिमान व्यक्ति है जो एक अकादमिक लक्ष्य के लिए एक अद्वितीय जुनून है। यह बल्कि असामाजिक है और इसके बौद्धिक हितों द्वारा अवशोषित से अधिक लगता है
  • एक व्यक्ति हमेशा व्यक्ति में एक आला गतिविधि में दिलचस्पी लेता है, लेकिन ऐसा नहीं कहा जाता है कि वह एक सामाजिक दृष्टि से शैक्षणिक प्रतिबद्धता के लिए झुका है या अयोग्य है।
  • एक डरपोक थोड़ा अधिक बेवकूफ और सामाजिक रूप से अयोग्य है लेकिन अक्सर किसी भी विषय या बौद्धिक अनुसंधान में कोई दिलचस्पी नहीं है।
  • इमेज का शीर्षक एक बेवकूफ़ चरण 02
    2
    एकमात्र रहो दूसरे शब्दों में, आपके अभिनय का तरीका अद्वितीय होना चाहिए। नर्स अपने विवेक के लिए प्रसिद्ध हैं, इसलिए आप जितना चाहें उतना जीवन जीना चाहिए। यदि आपको प्रेरणा की आवश्यकता है, तो ऐतिहासिक नर्स के बारे में किताबें पढ़ें:
  • उदाहरण के लिए, थॉमस एडीसन, 18 घंटे एक दिन इलेक्ट्रॉनिक्स के मूल उपकरणों को नापसंद करते थे, जब यह मामला अपेक्षाकृत अस्पष्ट था। वैज्ञानिक ने प्रकाश बल्ब, फोनोग्राफ, क्षारीय बैटरी और इलेक्ट्रिक ट्रेन का आविष्कार किया और हजारों अन्य पेटेंट प्राप्त किए, जब उस समय यह सब रहस्य में डूबा हुआ था। एडिसन बेवकूफ का सार था।
  • एलन ट्यूरिंग एक और प्रसिद्ध बेवकूफ, अर्ध-नायक, आधा बलि का बकरा था। उन्होंने द्वितीय विश्व युद्ध के अंत में नाजियों के एन्ग्मा कोडों को टूटने के साथ श्रेय दिया और कंप्यूटर के विकास में मौलिक भूमिका निभाई। उनके निष्कर्षों के बावजूद, उन्हें ब्रिटिश सरकार द्वारा समलैंगिकता के लिए सताया गया और "उनकी कामेच्छा को बेअसर करने" के लिए एस्ट्रोजन इंजेक्शन से गुज़रना पड़ा। उसने परीक्षण के बाद लंबे समय तक आत्महत्या की।
  • इमेज का शीर्षक एक बेवकूफ़ चरण 03
    3
    एक विषय या एक से अधिक खोजें, जिसमें खुद को विसर्जित करना है यह वैज्ञानिक होने की ज़रूरत नहीं है, भले ही विज्ञान, प्रौद्योगिकी, इंजीनियरिंग और गणित की ओर आकर्षित बहुत सारे नर्स हैं। "द बिग बैंग थेरो" के कथानक एक उदाहरण हैं: शेल्डन एक सैद्धांतिक भौतिक विज्ञानी हैं, एक प्रयोगात्मक भौतिक विज्ञानी लियोनार्ड, राज एक खगोल भौतिकीविद् और हावर्ड एक इंजीनियर। उन विषयों के बारे में जानें जो आप रुचि रखते हैं और ज्ञान का ध्यान रख सकते हैं जो वास्तव में आपके लिए एक दिन में आएगा।
  • छवि बेस्ड एन बेस्ड चरण 04
    4
    प्रश्न पूछें, लगातार चीजों की तार्किकता को समझने के लिए नर्सों की क्षमता और सतह से परे जाने की आदत है। बेवकूफ होने के लिए, आपको ज्ञान में एक लालची रुचि होना चाहिए तो आप गुणवत्ता, स्रोत और आपकी प्राप्त जानकारी की उपयोगिता पर सवाल उठाते हैं।
  • आँख बंद करके विश्वास न करें जो सत्तावादी आंकड़े आपको बताते हैं। नर्स्स यह जानते हैं कि कभी-कभी ये आधिकारिक लोग गलत तरीके से गलत या ग़लत सूचना प्राप्त कर सकते हैं, क्योंकि उनके पास शक्ति है। बेवकूफ और एक "आम" व्यक्ति के बीच अंतर यह है कि पूर्व सब कुछ पर शोध करेंगे और सभी संभावित और कल्पनाशील आंकड़े प्राप्त करेंगे, जबकि दूसरे के लिए सब कुछ ले जाएगा
  • यह चीजों की जड़ों की बात आती है। एक बेवकूफ़ सब कुछ गहराई में समझता है और केवल संग्रहीत जानकारी पर भरोसा नहीं करता है, लेकिन अवधारणाओं को समझने पर। एक बेवकूफ़ आश्चर्यचकित करता है कि आकाश नीला क्यों है और इसका उत्तर चाहता है: हवा में अणु लाल से अधिक नीले रंग के प्रकाश से फैल जाते हैं। और अणु ऐसा क्यों करते हैं? और इतने पर।
  • एक बेवकूफ कदम 05 शीर्षक वाली छवि
    5
    नर्स के लिए, विवरण सामान्यीकरण के लिए बेहतर है क्योंकि यह केवल सतह पर ड्रिलिंग द्वारा होता है जो एक वास्तविकता का अध्ययन करने के लिए आता है।
  • ऐसा कोई आश्चर्य नहीं है कि नर्स वैज्ञानिक विषयों के आसपास गुरुत्वाकर्षण करते हैं, जो प्रकृति में देखे जाने योग्य प्रणालियां हैं, जबकि मानवतावादी विषयों में मुख्य घटक का अभाव है।
  • इमेज का शीर्षक एक बेवकूफ़ चरण 06
    6
    यह सब सफ़ेद या काला नहीं है: नर्सें भूरे रंग के क्षेत्रों में जाने से डरते नहीं हैं, क्योंकि वे विद्वानों, शोध और रिफुटेशन की तुलना में पेशेवरों और विपक्षों की जांच करने में अच्छे हैं। वे अपने विचारों के बारे में मात्रात्मक तथ्यों का चयन करते हैं कभी-कभी यह उन्हें स्वयं के साथ निरंतर संघर्ष में अनिर्णायक लगता है। वास्तव में, वे व्यक्तिगत निष्कर्षों से परे एक निष्कर्ष तक पहुंचने के लिए जानकारी एकत्र कर रहे हैं, जो स्पष्ट है।
  • ऐसे अनेक वैज्ञानिक और दार्शनिक सिद्धांत हैं जो तथाकथित भूरे रंग के क्षेत्र को घूमने वाले नर्सों का उल्लेख करते हैं:
  • थॉमस कुहं के मानदंडों में बदलाव "सामान्य विज्ञान" की अवधि, `क्रांतिकारी विज्ञान "है, जो मानदंड है, जो लगातार विचार-विमर्श किया और उजागर (परिभाषित कर रहे हैं के परिवर्तन से मेल खाती है की अवधि के द्वारा बाधित कर रहे हैं साजिश रची, रेखांकन और नक्शे, वाग्विस्तार, एक नया मिश्रण बनाने में सक्षम के माध्यम से प्रदर्शन किया, एक नई वास्तविकता)।
  • कर्ट गोडेल की अपूर्णता औपचारिक तार्किक प्रणालियों के भीतर एकरूपता और पूर्णता को स्थापित करना असंभव है। दूसरे शब्दों में, संख्याओं के सिद्धांत के सभी स्वयंसिद्ध सूत्रों प्रस्ताव / undecidables suppositions (अनिश्चितकालीन बिंदु, सीधी रेखा, विमान और अंतरिक्ष, पूर्ण ठिकानों कि अनुशासन के क्षेत्र को परिभाषित जिसमें गणित के मौलिक तत्वों) शामिल हैं।
  • भाग 2

    एक बेवकूफ की तरह रहो
    इमेज का शीर्षक एक बेवकूफ़ कदम 07
    1
    जुनून में खुद को खो दें नीदर के पास बादलों में लगभग हमेशा होने के लिए एक प्रतिष्ठा होती है क्योंकि उनके दिमाग घूमते हैं, जटिल सहसंबंधों और समीकरणों से बने दूर के स्थानों पर जाते हैं। यदि यह आपकी प्रकृति है, तो अलग होने का डर न हो। अपने आप को बौद्धिक क्षेत्रों में खो दें जो आपको खुश कर देते हैं और आपको दुनिया से जुड़े हुए महसूस करते हैं, भले ही यह आपकी भागीदारी के कारण डिस्कनेक्ट होने का मतलब हो।
    • आपका जुनून किसी भी प्रकार का हो सकता है: क्रिप्टोग्राफी, दर्शन, नॉर्डिक पौराणिक कथा, पक, आकारिकी, सिक्कावाद, डाक टिकट ... जो भी हो, उसके लिए जीवित रहें!
    • अपने लिए अल्पकालिक लक्ष्यों की स्थापना करें, ताकि आप एक ठोस मार्ग का अनुसरण कर सकें।
  • इमेज का शीर्षक, एक बेवकूफ़ चरण 08
    2
    सामान्य से परे जाने से डरो मत अलग तरीके से सोचें आपके विचारों को लोकप्रिय होना जरूरी नहीं है (हालांकि आपको नहीं पता कि यह क्या है और यह क्या नहीं है, लेकिन यह कुछ नहीं करता!)।
  • यदि आपको यह पाया गया है कि एल्यूमीनियम पन्नी के साथ मशीन के एंटीना को कवर करने से AM स्टेशनों का बेहतर रिसेप्शन की गारंटी मिलती है, तो इसका लाभ उठाएं। एक बेवकूफ कार की उपस्थिति की परवाह नहीं करता है अगर वह बिना समस्याओं के रेडियो सुन सकता है
  • यदि आप पूरी रात अपने कंप्यूटर की देखभाल करने और मूंगफली का मक्खन और जेली से भरे सैंडविच खाने का फैसला करते हैं, तो भी ऐसा करते हैं। नींद नींद या आहार की कमी के बारे में चिंता नहीं करता है
  • यदि आप अपने दोस्तों को एक एंटीबॉडी के साथ परीक्षण करने का प्रस्ताव देते हैं, जो अभी तक विज्ञान द्वारा ज्ञात नहीं है, तो ऐसा करें एक बेवकूफ संदेह की परवाह नहीं करता है कि दुनिया के बाकी हिस्सों में इसके तरीकों और इसकी चुनौतियां हैं
  • इमेज का शीर्षक, एक बेवकूफ़ चरण 09
    3
    पढ़ना बंद करो कभी नहीं एक बेवकूफ ज्ञान के लिए लालची है और जानता है कि सब कुछ सेवा कर सकता है।
  • इमेज का शीर्षक एक बेवकूफ़ चरण 10
    4
    सही शब्दों का प्रयोग करें नर्स, सामान्य रूप से, शब्दों के साथ कर सकते हैं और वे औसत से भी अधिक पढ़ें यह माना जाता है, गलती से, कि एक बेवकूफ केवल बड़े शब्द का उपयोग करता है नर्सें सटीक संदर्भ में सटीक शब्द का उपयोग करते हैं कभी-कभी सही शब्द एक बड़ा शब्द हो सकता है वास्तव में बुद्धिमान नर्सों को अविश्वसनीय रूप से जटिल अवधारणाओं को समझाने के लिए सरल शब्दों का उपयोग करने का उपहार है।
  • डिक्शनरी और शब्दकोश की शब्दकोश के दोस्त बनें जब भी आपको कोई शब्द मिल जाए जिसका अर्थ आप अनदेखा करते हैं, तो इसे से परामर्श करें विभिन्न परिस्थितियों के अनुसार सही पर्याय के लिए ऑप्ट।
  • इमेज का शीर्षक एक बेवकूफ़ चरण 11
    5



    धृष्टता के साथ पढ़ें, दोनों पुस्तकों की रुचि या नहीं समाचार पत्रों को ब्राउज़ करें और आपको सूचित करने के लिए समाचारों का पालन करें।
  • एक भाषा का अध्ययन करें
  • आप कुमैन, ईयाक, करणकावा, एल्विश, डोथराकी या क्लिंगन जैसे एक मृत या काल्पनिक व्यक्ति सीख सकते हैं। ये भाषा पूरी तरह से nerdy हैं!
  • उपन्यासों और वर्तमान पुस्तकों में, अपने अलमारियों और बुककेस भरें।
  • बोरिंग पाठ्यपुस्तकों के माध्यम से जानकारीपूर्ण पठन नहीं होना चाहिए क्लासिक मज़ा भौतिकी का प्रयास करें "आप मजाक कर रहे हो, श्री फेनमैन" रिचर्ड फेनमैन, सबसे प्रसिद्ध वैज्ञानिक बेस्टसेलर में से एक और सस्ती ब्रायन ग्रीन, ऐतिहासिक उपन्यास से अच्छा शोध के आधार पर "मैं, क्लोडिअस" रॉबर्ट ग्रेव्स द्वारा ( जिसका संभावना नहीं हीरो रोमन साम्राज्य के एक विशेष रूप से क्रूर अवधि बचता) या उन्माद कथा "Flashman" (एक विरोधी नायक कामुक ब्रिटिश औपनिवेशिक साम्राज्य के दौरान रहते थे)।
  • एक बेवकूफ कदम 12 नाम वाली छवि
    6
    स्कूल में सावधान रहें कक्षा में एक बिंदु पर बैठो जहां आप शिक्षक को सुन सकते हैं, ब्लैकबोर्ड देख सकते हैं और विचलित नहीं हो सकते। उच्च अंक प्राप्त करने का प्रयास करें और अपना होमवर्क करें नोट्स लें, क्लासवर्क के लिए अध्ययन करें और अपने लक्ष्यों पर ध्यान केंद्रित करें। लेकिन हमें यह कहना चाहिए कि बिल गेट्स जैसे सभी सफल नर्स स्कूल में चोटिल नहीं थे।
  • कंप्यूटर साइंस, शतरंज या अभिनय जैसे अतिरिक्त अभ्यास गतिविधियों की कोशिश करें लेकिन समर्पण से पहले, अपनी दैनिक शिक्षा पूरी करें
  • कक्षा में बहुत सारे प्रश्न पूछें कोई सवाल बेवकूफ़ नहीं है: यह तब बन जाता है जब आप इसे न रखें।
  • शिक्षण विषयों पर शोध करें यदि आप, एक संरक्षक या संरक्षक द्वारा निर्देशित किया जा सकता है, और अपने प्रोफेसर से पूछें कि वह आपको अधिक जानने के लिए अतिरिक्त या विशेष कार्य प्रदान कर सकता है।
  • इमेज का शीर्षक एक बेवकूफ़ चरण 13
    7
    चैनल क्रोध या निराशा उत्पादकता: एक उपकरण खेलते हैं, चित्रों को पेंट करें ... बेवकूफ बनना जटिल हो सकता है, लेकिन आप दूसरों को क्या बताते हैं, इसके लिए जमीन पर खुद को नहीं फेंकें।
  • इमेज का शीर्षक एक बेवकूफ़ कदम 14
    8
    मजे के रूप में आप पसंद करते हैं एक लैन पार्टी को व्यवस्थित करें, सभी "स्टार वार्स" फिल्में देखें, मिसाइल का एक मॉडल बनाएं। लगभग इन सभी गतिविधियों को एकांत में या कंपनी में किया जा सकता है
  • नोट: "मैजिक द गैदरिंग" या "डी&डी ", जब आप एक मूवी देखते हैं और जीवित भूमिका निभाने में संलग्न होते हैं, तो अपने पसंदीदा पात्रों की तरह ड्रेसिंग एनरेडी की तुलना में अधिक ग़ैरक है।
  • इमेज का शीर्षक एक बेवकूफ़ चरण 15
    9
    ऐसे दोस्तों को ढूंढें जिनके पास आपके जैसा हित है, भले ही जरूरी नहीं कि वे बेवकूफ़ हो। जबकि विभिन्न सामाजिक समूहों के बीच नेविगेट किए जाते हैं, नर्स अन्य नर्सों के साथ रहती हैं। आप फिर भी अपने परिचितों को बदल सकते हैं: यदि आप एक सार विचारक हैं, तो आप व्यावहारिक लोगों के साथ समय व्यतीत कर सकते हैं, और इसके विपरीत। दोस्त होने पर हमेशा अच्छा होता है
  • अगर आप अपने क्षेत्र में किसी को भी नहीं जानते हैं, जो आपके लिए समान रुचियों वाले हैं, तो एक ऑनलाइन समुदाय को चालू करें (इंटरनेट को अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता और तकनीकी संभावनाओं के लिए धन्यवाद देना है) या लोगों को एक साथ लाने का प्रयास करें वे आपके "नर्डिडेटा" के लिए अच्छे हैं
  • यदि आप अक्सर दूसरों के द्वारा लक्षित होते हैं, तो किसी के साथ दोस्त बनाने की कोशिश करें जो आपको सबसे कठिन क्षणों में सहायता कर सकता है। बेवकूफ होने का मतलब यह नहीं है कि आप एक राजनयिक नहीं हो सकते।
  • इमेज का शीर्षक एक बेवकूफ़ चरण 16
    10
    सकारात्मक पहलुओं पर ध्यान दें आप बेवकूफ हैं और आप इसे जानते हैं और आपका जीवन संतोष से भरा है यदि आप खुद को पसंद करते हैं, तो दूसरों की राय नहीं होगी। किसी के साथ अनुपालन न करें
  • भाग 3

    एक बेवकूफ की तरह पोशाक
    छवि बेर बेस्ड बेस्ड चरण 17
    1
    अपनी अलमारी के बारे में बहुत ज्यादा चिंता मत करो नर्ड्स फैशन के बारे में परवाह नहीं करते हैं और आमतौर पर व्यावहारिक कपड़े पहनते हैं। अपने आप को रखो जो आपको सबसे अच्छा पसंद है।
  • 2
    संदर्भ और चुटकुले के साथ जर्सी का प्रयोग करें (गणित के लैटिन या संबंधित अस्पष्ट विषयों जैसे बाइनरी कोड) बेवकूफ़ या कॉमिक्स, फिल्मों और वीडियोगेम्स और सुपरहीरो के पात्रों के साथ: मेगमन, मारियो, सुपरमैन, सोनिक ... शेल्डन के "द बिग बैंग थ्योरी" के लिए ऑनलाइन खोज करें, एक विचार प्राप्त करें।

  • 3
    अपने चश्मे को नाटकीय ढंग से अपने निडरता के भागफल को बढ़ाएं

  • कोई "बेवकूफ चिकना" शैली नहीं है परिभाषा के अनुसार, नर्स कपड़े के बारे में परवाह नहीं करते हैं।
  • 4
    नर्ड्स ऐसे कपड़े पहनते हैं, जो उनकी आकृति का पक्ष नहीं करते हैं और अछात्रवादी दिखते हैं। अपने आप को सचमुच कोठरी में पहली चीज रखो, संगठन बनाने के बिना।
  • 5
    कुछ nerds preppy अप पोशाक खाकी पैंट, पोलो शर्ट और मोकासिन पहनें जो गन्दा हवा के साथ है जो आपको सब कुछ मिश्रण करने देता है। आपकी शैली बेवकूफ होने का पहला संकेतक होगा।
  • 6
    कपड़े से नर्स अपने कमरे या घर के प्रस्तुत करने के लिए अधिक महत्व देते हैं। कॉमिक्स, वीडियो गेम्स, किताबें इकट्ठा करना या आप जो भी पसंद करते हैं
  • टिप्स

    • यदि आप वर्ग के काम के दौरान गलतियां करते हैं, तो अपने शिक्षक से पूछिए कि आपके ग्रेड में सुधार और चर्चा करने के लिए क्या करना है। अपनी शिक्षा को गंभीरता से लेने में कुछ भी गलत नहीं है
    • कुछ कंप्यूटर भाषा जानें
    • अपने पसंदीदा विषय पर पुस्तिकाओं और पत्रिकाओं को पढ़ें, और न ही।
    • उच्च स्तरीय विज्ञान कथा और काल्पनिक nerdy हैं, लेकिन आपको पता होना चाहिए कि nerds पाठकों को भेदभाव कर रहे हैं, और कुछ geeks के विपरीत, खुशी या बचने के लिए गुणवत्ता पसंद करते हैं क्लासिक पसंदीदा के अलावा, श्रृंखला "फाउंडेशन", "गेम ऑफ़ थ्रोन्स", "ड्यून", "न्यूरोमैन्सर," "सहयात्री की गाइड आकाशगंगा के लिए" और त्रयी "मंगल ग्रह"।
    • बेवकूफ क्लासिक फिल्मों देखें: "राजकुमारी दुल्हन," "जुगनू" और "Serenity," "डॉक्टर हू," "स्टार वार्स", "Battlestar Galactica," मूल "ट्रोन", "Twilight Zone", "लाल बौना "," रोबोटेक "," स्पेस 1 999 "," विलियंट वॉयेज "," ब्लेकज़ सेवन "," द आउटर लीड्स "और" स्टार ट्रेक "। इसके अलावा गैर-हॉलीवुड की गुणवत्ता वाली फिल्में देखें
    • समय को मारने के लिए वीडियो गेम का प्रयास करें, "पोर्टल", "DragonFable", "काउंटर स्ट्राइक", "Warcraft की दुनिया", "संयुक्त अभियान: तूफान बढ़", "Dungeons & ड्रेगन ऑनलाइन "," रग्नारक ऑनलाइन "," स्किरिम "और" एम्प्रेस ऑफ़ एजपर्स "
    • कक्षा में और काम पर ध्यान दो। चर्चा में हिस्सा लें और प्रशिक्षकों या पर्यवेक्षकों को प्रश्न पूछें यदि आपको कोई संदेह है, तो आप अपने काम को आसान बना सकते हैं और दूसरे के
    • वह अच्छे व्यवहार की खेती करता है।
    • अपने शौक के आधार पर नर्सों के प्रकार:
    • मोबाइल फोनों और मंगा नर्स लगभग हमेशा जापान के साथ ग्रस्त हैं इस शैली के उन लोगों को "ओटाकू" कहा जाता है, जिसका अर्थ है "कट्टरपंथी" एक जापानी अपमानजनक शब्द। इस समुदाय में भी विपुल और रचनात्मक प्रशंसक कथा लेखकों होते हैं और अक्सर थीम मेलों में जाते हैं, संभवत: एक cosplay के साथ।
    • संगीत। ये nerds हमेशा उनके साथ अपने साधन ले।
    • बेवकूफ डीजे लगातार अभ्यास कर रहे हैं, विनाइल के अंतहीन संग्रह हैं और कलाकारों को याद करते हैं, प्रत्येक सीडी के पटरियों के नाम, और प्रकाशन के रिश्तेदार वर्ष, और उनकी पसंदीदा संगीत शैली में से एक लाख अन्य विवरण अज्ञात हैं।
    • कंप्यूटर। लगभग सभी नर्स, हालांकि, कंप्यूटर विज्ञान के बारे में भावुक हैं।
    • वीडियो गेम। इस प्रकार की नर्सें बढ़ रही हैं और कंप्यूटर उत्साही लोगों की एक उप-कक्षा है।
    • रोल-प्लेइंग गेम के नर्स्स हमेशा "वॉरकार्ड की दुनिया", "रून्सस्केप", "सभ्यता", "चेसमास्टर", "ड्रैगनफ़ेबल" आदि के शौकीन हैं।
    • इसमें नेलिड्स हैं जो हेललेट की सोलिलोक्की से बकरी के दूध के पोषण मूल्यों (आमतौर पर केवल जिज्ञासा नहीं जानते हैं, बल्कि वास्तव में उपयोगी ज्ञान भी हैं) से दर्जनों चीजों को फैलाने में सक्षम हैं।
    • इतिहास के nerds मध्य युग या सत्रहवाँ सदी के बारे में सब कुछ पता है और ऐतिहासिक घटनाओं के लिए रोजमर्रा की जिंदगी की तुलना
    • प्रतियोगी नर्स परिणाम की तुलना करते हैं और हमेशा कक्षा में पहला होना चाहते हैं।
    • बेवकूफ nerds अनुग्रह और शैली की कमी है और उन के लिए बातचीत करना जारी रखना मुश्किल है जो उनके जुनूनी चिंता का विषय नहीं करते।
    • नृत्य और मूई जैसी गतिविधियों सहित बेवकूफ थियेटर प्रेमियों, अन्य नर्सों से अलग होने के लिए उपयोग किया जाता है।
    • गणित के निदेशक बालवाड़ी से त्रिकोणमिति में विशेषज्ञ हैं और ज्यामिति के समय में कुछ और सोच सकते हैं, इसलिए वे अभी भी शीर्ष अंक प्राप्त करेंगे।
    • बेवकूफ वैज्ञानिक जीव विज्ञान, भौतिकी, खगोल विज्ञान, रसायन विज्ञान या भूविज्ञान जैसे संकायों में नामांकन और सुपर-विशेषज्ञ बनने का सपना देखते हैं।
    • साइंस फिक्शन nerds प्यार "स्टार वार्स", "एक्स फाइल्स," "बफी," "स्टारगेट एसजी -1", "स्टारगेट अटलांटिस," "Lexx", "Farsape", "एंड्रोमेडा", "फ्रिंज," "डॉक्टर हू", "Torchwood", "स्टार ट्रेक ", आदि
    • साहित्य के नर्स अपने समय पढ़ने या लेखन का एक अच्छा हिस्सा खर्च करते हैं। कवियों के साथ भ्रमित न होने के कारण, भावनाओं के साथ अक्सर अधिक पहचाने जाते हैं।
    • भाषण के nerds वे शब्दों के लिए चौकस हैं और कभी भी बंद नहीं करते। वे पूरी तरह से बात करते हैं
    • बहस के nerds हमेशा दृढ़ता से अपने विचारों का समर्थन करते हैं। वे शैतान के अधिवक्ताओं के रूप में भी एक विषय का बचाव करने में सक्षम हैं।
    • नर्स जो दूसरों की मूर्खता को खड़ा नहीं कर सकते हैं और अपने ज्ञान और राय के बारे में दृढ़ता से दिखाना एक दुर्लभ वस्तु है, क्योंकि वे अक्सर मार्शल आर्ट्स, भारोत्तोलन, मुक्केबाजी आदि जैसे खेलों में रुचि रखते हैं।
    • बेवकूफ निर्माताओं इंजीनियरिंग विशेषज्ञ हैं और जानते हैं कि सब कुछ कैसे काम करता है, कभी-कभी मैनुअल को भी चेक किए बिना।
    • रोबोटिक नर्स पूर्ववर्तियों का एक उप-वर्ग है, जो आमतौर पर इलेक्ट्रॉनिक्स और कंप्यूटर विज्ञान में अच्छा होता है।
    • ट्रेन की नर्स रेलवे से ग्रस्त हैं और स्टेशन पर एक नोटबुक, एक कैमरा और दूरबीन ("द बिग बैंग थ्योरी" का शेल्डन एक रूढ़िवादी उदाहरण है) के साथ देखा जा सकता है।
    • रोड नर्स कार और ड्राइव प्यार करता है
    • गर्म नर्स एक दुर्लभ प्रजाति हैं! इस प्रकार के विषयों अनुपात 1: 1: 1 (सौंदर्य, सहानुभूति और खुफिया) को उत्तर देते हैं। आम लक्षण के अलावा: अलग-अलग गतिविधियों के प्रदर्शन, किताबें है कि सबसे अधिक बिकने वाली, शांत और मुखर भाव, हास्य और बुद्धि की सूक्ष्म समझ नहीं हैं की तलाश में।
    • हिप्पी nerds परंपराओं सवाल और दो अलग-अलग जीवन शैली मिश्रण।
    • लोकप्रिय नर्स कुछ ही हैं। उनके पास अपनी आवाजें हैं, लेकिन अन्य नर्सों की तुलना में अधिक मिलनसार है, एक अजीब लेकिन फैशनेबल फैशन में हास्य और पोशाक की अच्छी भावना है।

    चेतावनी

    • एक रस मत बनो! यदि आप किसी गलती को ठीक करना चाहते हैं, तो इसे विनम्रतापूर्वक और सावधानी से करें
    • बहुत से लोग आपको अपनी नितांतता से राजी करने की कोशिश करेंगे आप अपने आदर्शों का सम्मान करते रहना जारी रखते हैं, अन्य लोगों के बारे में क्या सोचते हैं
    • वास्तविकता की भावना को खोने के लिए अपने घबराहट को आप इतने व्यर्थ न होने दें।
    • यदि आप बेवकूफ कंप्यूटर बनना चाहते हैं, तो इंटरनेट एक्सप्लोरर का उपयोग न करें: यह कम्प्यूटर के प्रति उत्साही लोगों के लिए बहुत ही मुख्यधारा है और कार्यात्मक नहीं है। फ़ायरफ़ॉक्स या Google क्रोम के लिए ऑप्ट, कड़ाई से "क्रोम" कहा जाने वाला
    • यदि आप लोगों की तुलना में कम बुद्धिमान लोगों का मज़ाक उड़ाते हैं, तो आपको परेशानी हो सकती है।
    • बेशक, आपको अपने आप को बेवकूफ बनने के लिए बाध्य करने की आवश्यकता नहीं है। यदि आपके पास कोई जुनून नहीं है और आप इस लेख में प्रतिबिंबित नहीं करते हैं, तो यह आपका तरीका नहीं है। बेवकूफ पैदा होता है, बनना मुश्किल है!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com