एक ही समय में बुद्धिमान और शांत कैसे हो

चूंकि आप एक छात्र हैं, जो हमेशा 10 या एक ऐसे व्यक्ति को लेता है जो कंप्यूटर प्रोग्राम पसंद करता है, तो कई लोग स्वचालित रूप से सोचते हैं कि आप बेवकूफी हैं। हालांकि, आप एक ही समय में स्मार्ट और शांत हो सकते हैं। यह मार्गदर्शिका आपको सिखाएगी कि आपके हितों को बदलने के बिना आपके बेवकूफ़ व्यक्तित्वों में अच्छे तत्वों को कैसे एकीकृत किया जाए।

कदम

एक ही समय में बे स्मार्ट और कूल शीर्षक वाली छवि चरण 1
1
स्थिति का विश्लेषण करें तुम्हारा कितना उच्च है "nerdicità"? या आप बिल्कुल बेवकूफ नहीं हैं? हम आपकी बुद्धिमत्ता के बारे में बात नहीं कर रहे हैं आपको समझना चाहिए कि आपको कैसा महसूस होता है, सामान्य रूप से, लोगों द्वारा थोड़ा अजीब है लेकिन सभी शांत में? एक सामान्य व्यक्ति के साथ एक geeky पक्ष? एक पूर्ण सामाजिक बहिष्कार? कोई है जो अनिर्दिष्ट अच्छा ग्रेड लेता है? इस पारित होने के माध्यम से आपको जो कुछ पता चलता है, उसे मत बन्द करें या आपको अभिमानी बनाते हैं। जो राय आपके पास है वह दुनिया का अंत नहीं है। हम केवल आपके व्यक्तिगत विकास के लिए एक उपकरण के रूप में इसका प्रयोग कर रहे हैं। इसके अलावा, आप पूरी तरह से बेवकूफी नहीं हैं। आप बस चुस्त हैं और मौके से आप बड़े पैमाने पर संस्कृति द्वारा मान्यताओं के बिना हितों की खेती करने में सक्षम हैं।
  • एक ही समय में बे स्मार्ट और कूल शीर्षक वाली छवि चरण 2
    2
    सुनने के लिए जानें कभी-कभी आप यह देख सकते हैं कि जब आप बात कर रहे हैं, लोग वास्तव में दिलचस्पी नहीं रखते हैं, वास्तव में, वे नाराज या ऊब लगते हैं। यदि आप कुछ कहने के बारे में नहीं सोच सकते हैं, तो एक सवाल पूछिए जो स्पष्ट नहीं है। ज्यादातर लोग स्वयं के बारे में बात करना पसंद करते हैं बात करने योग्य और बातचीत करने में सक्षम होना अच्छा है, लेकिन यह सुनिश्चित कर लें कि आप दूसरों को बात करते हैं, वास्तव में उनसे बात करते हैं, जब वे कुछ कहते हैं जिन लोगों के साथ आप अपने मित्र, आपकी बहन या पड़ोसी जैसे आराम से महसूस करते हैं, उनके साथ अपने संवाद कौशल का अभ्यास करें।
  • एक ही समय में बे स्मार्ट और कूल शीर्षक वाली छवि चरण 3
    3
    अपने निजी जीवन के बारे में ज्यादा बात न करें अगर कोई आपको पूछता है कि आप अपने खाली समय में क्या करना चाहते हैं, तो झूठ मत बोलें जवाब ईमानदारी से (के रूप में बेवकूफ जवाब है)। लेकिन बहुत अधिक विस्तार में मत जाओ उदाहरण के लिए, यदि आप इंटरनेट पर पेज बनाना चाहते हैं, तो यह मत कहो कि "मैं यहां तक ​​कि विशेष कार्यक्रमों के बिना भी बेहतरीन वेबसाइटों को बनाऊं। मैं उन्हें नोटपैड के साथ बनाऊं क्योंकि मैं एचटीएमएल सीखा और मैं जावास्क्रिप्ट का उपयोग कर सकता हूं। मुझे नफरत है कि कैसे WYSIWYG संपादकों को आप अनुरूप करने के लिए मजबूर करते हैं (अनुरूप इतना मुख्य धारा है)। आराम करने के लिए, मुझे डमरन सर्वर पर MMORPGS और Warcraft खेलना पसंद है, ब्लाह, ब्लाह, ब्लाह "। बस कहते हैं, "मैं कंप्यूटरों का उपयोग करना और वीडियो गेम खेलना पसंद करता हूं"। यदि वे आपको विशेष प्रश्न पूछते हैं, तो आप कहते हैं "मैं वेबसाइटें बनाऊं" या "मैं वानक्राफ्ट खेलना चाहता हूं"। अधिक विस्तृत जानकारी न दें, जब तक कि आपसे पूछा न जाए, लेकिन अधिकांश लोगों की परवाह नहीं होती। वे सिर्फ एक वार्तालाप का समर्थन कर रहे हैं (ऐसा कुछ जिसे आप जल्द ही कर सकेंगे)। यदि आप एक खेल का अभ्यास कर रहे हैं या अपने खाली समय में कुछ और कर रहे हैं, खरीदारी की तरह, समुद्र तट पर जाकर, फिल्में देखना या अपने पसंदीदा रेस्तरां में खाने के लिए, आप अपने बेवकूफ शौक को कम करने के लिए भी इसका नाम दे सकते हैं। अपने वार्ताकारों को उनके जुनून के बारे में पूछना सुनिश्चित करें, क्योंकि ज्यादातर लोग स्वयं के बारे में बात करना पसंद करते हैं।
  • एक ही समय में बे स्मार्ट और कूल शीर्षक वाली छवि चरण 4
    4
    उन चीजों से ग्रस्त हो जाना जो वास्तव में कोई फर्क नहीं पड़ता। उदाहरण के लिए, किसी भी फ़ोरम पर आपके द्वारा किए गए प्रकाशनों की संख्या के बारे में चिंता न करें। या अपने पृष्ठ की विज़िट के बारे में चिंता न करें मंचों और समुदायों का उद्देश्य विचार साझा करना, प्रश्न पूछने और विभिन्न विषयों पर चर्चा करना है, जिसमें 64,405 पोस्ट नहीं हैं और 485 विषयों के साथ 6,584 प्रतिक्रियाएं हैं। इस सबके कारण जीवन पागल होने के लिए बहुत छोटा है ताज़ी हवा की सांस लेने के लिए बाहर जाना या इस समय अपना समय बर्बाद करने के बजाए एक उपकरण खेलने के लिए सीखें। और, अगर यह सब आपके लिए बहुत महत्वपूर्ण है, तो यह ज्यादातर लोगों के साथ इसका उल्लेख करने के योग्य नहीं है
  • एक ही समय में बे स्मार्ट और कूल शीर्षक वाली छवि चरण 5
    5
    बलात्कार मत करो किसी से बेहतर होने का दावा न करें और अपने गुणों को फुसलाओ मत। आप शांत होने के बारे में सोच सकते हैं, लेकिन डींग मारना परेशान है और आपको अप्रिय बनाता है। ऐसे भी ज्ञानवान न हो जो हमेशा व्याकरण और दूसरों के विचारों को ठीक करता है
  • एक ही समय में बे स्मार्ट और कूल शीर्षक वाली छवि चरण 6
    6
    अनावश्यक चीजें न करें जो अन्य लोग "शांत" के रूप में लेबल करते हैं उदाहरण के लिए, अपने ग्रेड के बदले आप क्या सीखते हैं इसकी चिंता करें आप को धोखा देने के बजाय खारिज करना पसंद करते हैं आपके पास अखंडता और वर्ग होना चाहिए!



  • एक ही समय में बे स्मार्ट और कूल शीर्षक वाली छवि चरण 7
    7
    कुछ लोगों को आप के बारे में क्या सोचते हैं, इसका वजन मत देना संभावित अपमान का भी जवाब न दें (जब तक आपके पास तेज और सूखे प्रतिकृतियां न हों) आप जानते हैं कि आप शांत हैं इन लोगों के स्तर पर खुद को कम मत करो! यदि वे आपको परेशान करते हैं, तो आप उनसे दूर हो सकते हैं या उन मजाकिया जवाबों में से एक का उपयोग कर सकते हैं और फिर छोड़ सकते हैं
  • एक ही समय में स्मार्ट और कूल शीर्षक वाली छवि चरण 8
    8
    अच्छी व्यक्तिगत स्वच्छता रखने की कोशिश करें कुछ भी नहीं चिल्लाना "बेवकूफ!" गंदे दाँतों से अधिक, चिकना बाल और कपड़े जो आपके लिए बहुत छोटे हैं यह वास्तव में दुख की बात है कि लोग इस नज़रिए को बहुत महत्व देते हैं, लेकिन यह सच है। अभी के लिए, अपने स्वास्थ्य को बनाए रखने के लिए स्वस्थ और स्वच्छ रहने के लिए बेहतर है हर दिन एक शॉवर ले लो, अपने दांतों को ब्रश करें, फॉल्स करें, दुर्गन्ध दूर करनेवाला / एंटीपर्सिपारेंट में डालें और अपने बालों को ब्रश करें आप नए कपड़े खरीदने के लिए कुछ पैसे बचा सकते हैं यदि आप इस तथ्य से बीमार हैं कि दूसरों को आप का मज़ाक उड़ाते हैं आपको जो लोकप्रिय लोग पहनते हैं वह खरीदने की ज़रूरत नहीं है, लेकिन जो कुछ शैली है और वह आपको मूल्य देती है अगर आपको मदद की ज़रूरत है तो किसी मित्र से पूछें यदि आप चश्मा पहनते हैं और आपको लगता है कि वे आपकी उपस्थिति में वृद्धि नहीं करते हैं, तो आप हमेशा संपर्क लेंस की कोशिश कर सकते हैं। यदि आप उन्हें किसी भी कारण (उदाहरण के लिए संवेदनशील कॉर्नियास) नहीं ला सकते, तो उनके बारे में चिंता न करें। वास्तव में बहुत अच्छे और स्मार्ट लोगों के पास ग्लास हैं और उन लोगों को महत्व न दें जो सोचते हैं कि ओर्थोडोंटिक उपकरण अनाड़ी है। फिल्म सितारों की पूरी तरह से सीधे दांतों को देखिए? उनमें से ज्यादातर को दंत चिकित्सक के उपचार के वर्षों का सामना करना पड़ता था।
  • एक ही समय में बे स्मार्ट और कूल शीर्षक वाली छवि चरण 9
    9
    संतुलित होने की कोशिश करो क्या आपके पास एक शानदार मस्तिष्क है लेकिन कमजोर और बेहिचक मांसपेशियों? खेल या अन्य दैनिक शारीरिक गतिविधियों का अभ्यास करके अपनी ताकत और धीरज बनाएं। अध्ययन बताते हैं कि दैनिक व्यायाम में मस्तिष्क समारोह और मूड में सुधार होता है
  • एक ही समय में स्मार्ट और कूल शीर्षक वाली छवि चरण 10
    10
    बहुत अच्छे कपड़े! आप अंदर बेवकूफ हो सकते हैं और इसे प्रकट नहीं कर सकते हैं! प्यारे कपड़े पहनो! लेकिन सतही मत बनो!
  • एक ही समय में बे स्मार्ट और कूल शीर्षक वाली छवि चरण 11
    11
    उस व्यक्ति के साथ रहें, जिसके साथ बात करना आसान हो। लोगों को बुद्धिमान लोगों के साथ बेवकूफ महसूस करने के बिना संवाद करने में सक्षम होने की तरह। अगर कोई आपको एक बहुत ही सरल सवाल पूछता है, जैसे "क्या पी है?", "हर कोई जानता है" का जवाब न दें। आप केवल सचमुच अप्रिय और पूरी तरह से अप्रभावित होने का विचार देंगे। जैसे वाक्यांश की कोशिश करें: "अब मैं समझाऊंगा" - फिर, इसे एक साधारण रूप में वर्णित करने के बाद, वह कहते हैं, "यह मुश्किल लगता है, लेकिन वास्तव में यह नहीं है" जब वह आपका धन्यवाद करता है, तो "कोई समस्या नहीं है!" यह आपको एक अच्छा व्यक्ति बनाता है, जो लोगों को एक नया दृष्टिकोण प्राप्त करने में मदद करने में सक्षम है। लेकिन, अगर कोई आपका फायदा उठा रहा है, तो चिंता न करें! आप एक स्वतंत्र व्यक्ति साबित हो सकते हैं जो स्वयं को एक वाक्यांश जैसे "मैं आपकी सहायता करने के लिए यहां हूं, न ही आपको बच्चा बनना चाहता हूं।"
  • टिप्स

    • क्या दूसरों को लगता है कि महत्व देना मत! मज़े करो और स्वयं बनें
    • अधिक दिलचस्प होने की कोशिश करें और बात से ज्यादा सुनें!
    • हमेशा अन्य लोगों से सीखना सुनिश्चित करें कभी नहीं मानो कि आप सब कुछ जानते हैं, क्योंकि ऐसा नहीं है!
    • विभिन्न प्रकार के लोगों के साथ दोस्त बनाएं!

    चेतावनी

    • लोगों को नए समझने के लिए समय लगता है, इसलिए रातोंरात होने वाले चमत्कारों की अपेक्षा न करें।
    • अगर आपको लगता है कि आपके पास इंटरनेट की लत है या आप अपने कंप्यूटर से ग्रस्त हैं, तो आप इसे इस्तेमाल किए बिना कुछ समय लेने की कोशिश कर सकते हैं और यदि आप सफल नहीं हैं, तो मदद के लिए पूछें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com