लड़कियों द्वारा बेवकूफ प्यारी कैसे बनें

क्या तुम एक नर बेवकूफ हो? आपके लिए अच्छा है बेवकूफ होने के बारे में बहुत अच्छे पहलू हैं किसी एक वाक्य में अधिकांश मनुष्यों को चुप्पी करने की क्षमता को तुच्छ जाना नहीं है, न ही स्टार वार्स की लज्जास्पदता का व्यापक ज्ञान है। दुर्भाग्य से, हालांकि, नर्सों को अक्सर लड़कियों के साथ कठिनाई होती है। आप खुद को बदलना नहीं चाहते हैं, लेकिन आप नियुक्तियों के बिना हमेशा एक जीवन जीना नहीं चाहते हैं, है ना? चिंता न करें - इस लेख को पढ़ें और अपने आप को लड़कियों की तरह बेवकूफ प्रेमियों की तरह बदल दें।

कदम

छवि बेस्ट टाइप बेरे टाइप ऑफ गॉड्स लव चरण 1
1
मीठा हो जाओ कई लड़कियों को अनूठा मिठाई पुरुषों मिल इसका मतलब यह नहीं है कि आप दूसरों की ओर ध्यान देने के लिए चीजों को खरीदने या दूसरों की तरफ से अपनी आवश्यकताओं और व्यक्तिगत विकास के लिए बहुत प्यारी होना चाहिए। लड़कियों का मजाकिया बनाने के लिए यह मिठाई और मज़ेदार होना भी संभव है। एक बेवकूफ लड़के को एक सामान्य लड़की पर अच्छी छाप बनाने की अपेक्षा नारी वाली लड़की को मारने की संभावना कम है। मत सोचो कि आपको व्यर्थ होना चाहिए। जब आप अपने बेवकूफ ज्ञान को उनके साथ साझा करते हैं तो नर्स्स प्यार करते हैं, लेकिन इसे ज़्यादा नहीं करते वैकल्पिक रूप से ...
  • छवि बेस्ट टाइप बेरे टाइप द गेल लव स्टैप 2
    2
    अपने आप को सुनिश्चित करें क्या आपको लगता है कि आप अगले परीक्षा में जा रहे हैं? चारों ओर उपदेश मत करो! यह केवल आपको अहंकारी दिखने देगा हालांकि, यह मत कहो कि आप इसे पास नहीं करेंगे। विनम्र देखने का सबसे अच्छा तरीका है और एक ही समय में स्वयं का मार्गदर्शन करना और मार्गदर्शन करना है, अगर वे मुसीबत में हैं। बेवकूफ लड़कियों ने आपको ध्यान दिया होगा जब आप नेतृत्व का नेतृत्व करेंगे जो स्थिति का प्रभार लेता है। कुछ में एक विशेषज्ञ होने के नाते और दूसरों को यह दिखाने के लिए आत्मविश्वास होने के कारण महिलाओं के लिए एक अतिरिक्त गुणवत्ता है गाइड या विशेषज्ञ की भूमिका में खुद को दिखाने के लिए सुनिश्चित करें
  • छवि बेस्ट टाइप बेरे टाइप ऑफ गर्ल्स लव चरण 3
    3
    विविध। दोस्तों के अपने मंडली में बंद मत रहो - विविध! अन्य लोगों से बात करें या होमवर्क के साथ अन्य छात्रों की सहायता करें। एक शिक्षक बनें! आपको अपने सामान्य दोस्तों से बात करना बंद करने या अपने व्यक्तित्व को बदलने की ज़रूरत नहीं है - बस अपने आराम क्षेत्र से बाहर निकलना इस तरह आप और अधिक आसानी से देखा जाएगा
  • छवि बेस्ट टाइपिंग बेअरड द गर्ल्स प्रेम चरण 4
    4
    अच्छा हो जैसा कि आप हर किसी के साथ कर सकते हैं - न सिर्फ लड़कियों के साथ। लोगों की मदद के लिए जब वे इसके लिए पूछते हैं, लेकिन अपने हितों या दूसरों के लिए अपनी योजनाओं का त्याग नहीं करते यदि आप अपना जीवन नहीं जीते हैं और सिर्फ आप के बारे में चिंतित हैं कि आप क्या चाहते हैं, तो आप एक कड़वी और अधूरे व्यक्ति बन जाएंगे। पूर्ण जीवन के साथ एक पूर्ण व्यक्ति होने के नाते आपको सामान्य रूप से सुखद व्यक्ति बनने में मदद मिलेगी। लड़कियों को अच्छे लोगों से प्यार है - और यह शायद आपकी लोकप्रियता भी बढ़ाता है (जाहिर है कि यदि आप घृणित होना चुनते हैं तो यह लागू नहीं होता है)। लेकिन सावधान रहें! लड़कियों के साथ लोकप्रिय बनने के लिए दया बढ़िया है, लेकिन यह आकर्षण पैदा नहीं करता - यह बस एक है "प्लस प्वाइंट"। तुम्हें पता है, एक लड़की के साथ प्रेम सम्बन्ध स्थापित करने के लिए एक आध्यात्मिक संबंध तक सीमित न इश्कबाजी करने की क्षमता और शारीरिक कार्रवाई का एक सा `है, साथ ही (जैसे अपने आप में सुरक्षा के रूप में) अन्य कौशल इस सूची में शामिल अपने स्मार्ट का उपयोग करना होगा।



  • छवि बेस्ट टाइप बेरे टाइप ऑफ बेअरड गर्ल्स लव चरण 5
    5
    उपस्थिति में सुधार उपस्थिति सब कुछ नहीं है, लेकिन यह आपको अपना सर्वश्रेष्ठ दिखाने में मदद करेगी। अपनी त्वचा का ख्याल रखें: हर दिन स्वच्छ और moisturize। नहीं - यह सिर्फ लड़कियों के लिए नहीं है - और हाँ - यह आपकी त्वचा को सर्वोत्तम बनाने के लिए समय और प्रयास के लायक है! इसके अलावा, कई महिलाओं को पता है कि कुछ हेयरकट कुछ चेहरे के आकृतियों के लिए अधिक उपयुक्त हैं। यह पुरुषों के लिए भी अच्छी सलाह है यदि आप हर दिन एक ही कपड़े पहनते हैं और ऊंचे गर्दन वाले शर्ट की दुनिया में रहते हैं, तो अपने देखो आराम करने की कोशिश करें या थोड़ा साफ करें जब आप सूट लगाते हैं तो रंगों को अच्छी तरह से मेल करने की कोशिश करें, और हमेशा साफ कपड़े पहनने के लिए सावधान रहें। पैंट के साथ मोज़े न डालें, और अनबर्टन वाले शर्ट न रखें: वे अच्छे नहीं लगते हैं। हर दिन स्नान करें, अपने बालों को अक्सर धो लें और खराब सांस से बचें। मुंडा, दाढ़ी वाली एक दाढ़ी वाली तकनीक वाला प्रशंसक शांत नहीं है (और यदि आप उन दुर्भाग्यपूर्ण पुरुषों में से एक हैं, जिनके पास साइडबर्न हैं, तो उन्हें भी दाढ़ी)। दाढ़ी ठीक है, लेकिन तथाकथित से बचा जाता है "एक विश्वविद्यालय के प्रोफेसर के रूप में दाढ़ी"। यह अप्रासंगिक और बहुत उपयोगी नहीं लग सकता है, लेकिन इसके बजाय आपको देखना, गंध करना और महिलाओं से प्यार करने वाले प्रेमी की तरह महसूस करना महत्वपूर्ण है! यदि आप चश्मा पहनते हैं, फैशनेबल ग्लास प्राप्त करें या संपर्क लेंस पर स्विच करें। प्रौद्योगिकी के प्रति उत्साही द्वारा शर्ट जो कॉमिक्स, वीडियो गेम, anime, स्टार ट्रेक, कंप्यूटर, का उल्लेख करने से बचें avatar- सभी विषयों जो स्पष्ट रूप से आप प्रौद्योगिकी के एक प्रशंसक बनाने के (जब तक आप एक भावुक महिला परवाह वह उस में, पसंद यदि आप इस प्रकार की शर्ट पहनते हैं, तो आप देखेंगे कि आपके पास कुछ समान है और आपके पास बातचीत शुरू करने के लिए एक विषय होगा)।
  • स्पष्ट रूप से सुरुचिपूर्ण कपड़े या जीक्यू से बचें, क्योंकि आपके पास अभी तक खुद पर पर्याप्त विश्वास नहीं है। यह भी ऐसा प्रतीत होगा जैसे आप कोशिश कर रहे हैं "निर्मल" और साधारण लोगों से बेहतर बस साफ और साफ कपड़े पहनते हैं जो अच्छे लगते हैं और अतिरंजित नहीं होते हैं
  • गॉथिक कपड़ों को छोड़ दें बिल्कुल देखो से बचें "जलरोधक mafioso"। सभी काली पोशाक मत करो अधिक शांत और परिपक्व देखो के लिए जाओ
  • छवि बेस्ट टाइप बेरे टाइप द नर्ड द गेल लव प्री 6
    6
    आपको कुछ पसंद करें अपने आप से झूठ मत बोलो, लेकिन देखें कि क्या कोई लोकप्रिय समूह या खेल है जो आपको पसंद है। नए दोस्त बनाने का यह एक अच्छा तरीका है क्योंकि आपके बारे में बात करने के लिए कुछ होगा
  • छवि बेस्ट टाइप बेरे टाइप द नर्ड द गेल लव प्री 7
    7
    आपको एहसास होना चाहिए कि लड़कियां भी लोग हैं यदि आप नर्वस हैं क्योंकि आपको किसी लड़की से बात करना है, तो भूल न जाएं कि वह शायद आपके निकट ही महसूस करती है।
  • टिप्स

    • शरीर की गंध वास्तव में बदसूरत है अच्छी व्यक्तिगत स्वच्छता अच्छा सामाजिक संपर्क की ओर पहला कदम है हर दिन स्नान करें, अपने दांतों को ब्रश करें और अपने कपड़े नियमित रूप से धो लें। अच्छी गंध रखो, कुछ भी मजबूत नहीं (और बहुत ज्यादा मत डालें)।
    • ऐसा होगा कि एक लड़की आपके पास आती है और आपको संयुक्त राष्ट्र मॉडल से प्राप्त टी-शर्ट के बारे में सवाल पूछता है। लेकिन यह एक ऐसा सम्मेलन (और हाँ, ये मुक्केबाजों का अस्तित्व) वाले मुक्केबाजों को लेने में आपकी मदद करने का समय नहीं है।
    • अगर एक लड़की आपको प्यारा लगती है, लेकिन आपने कभी सोचा नहीं था कि वह एक हो सकता है "बेवकूफ प्रेमी" वह आपसे संपर्क करता है और आपसे बात करना शुरू कर देता है जब आप अकेले या अपने दोस्तों से दूर होते हैं, तो आप शायद उन्हें पसंद करते हैं अन्यथा यह आपके साथ बात करने के लिए परेशान नहीं होगा वह संभवत: आपको अपने दोस्तों के सामने पहुंचने के लिए शर्मिंदा है, क्योंकि वे आपकी पसंद की सराहना नहीं करेंगे। अगर सब कुछ अंत में अच्छी तरह से चला जाता है, तो आपको कोई दिलचस्पी नहीं होगी, जो आपके शेयर को लेकर कुछ खास है!
    • आपको अपने आप में अपनी सुरक्षा साबित करना होगा अपने आप को अच्छी तरह से रखें, अपनी आँखों में देखो और मुस्कुराओ जैसे ही आप चलते हैं या अपने पीछे की जेब में अपने हाथ डालते हैं, अपने पैरों पर घबराओ मत! यह आपको पृथक और विनम्र दिखाई देता है
    • जानें कि आप किस हित में हैं यह लड़की पर अच्छी छाप बनाने का यह एक शानदार तरीका है, और आप जो सीखते हैं, उसके बारे में आप आश्चर्यचकित हो सकते हैं। उदाहरण के लिए, यदि आप फैशन पसंद करते हैं, तो अपने कुछ पसंदीदा डिजाइनरों के बारे में कुछ पढ़ें। आप कितने खुले हुए हैं और आप अधिक प्रभावित होंगे - आपने अपने सामाजिक-आर्थिक इतिहास में खेलना शुरू करने वाली भूमिका के अपने ज्ञान को बढ़ा दिया है!
    • अगर आप ऐसे किसी व्यक्ति को जीतने की कोशिश करते हैं जो बेवकूफ़ नहीं है, तो तकनीकी चीजों का उल्लेख नहीं करना बेहतर होगा। बल्कि कुछ है कि आप उन दोनों को प्यार की बात करते हैं और आप इस तरह के खेल, शिक्षकों, संगीत समूह, सामाजिक सम्मेलनों, राजनीतिक, आदि के रूप में क्या समानता है, - और अपने संभावित सभी दोस्तों से साथ के रूप में, ध्यान से नीति के अधीन है और ध्यान रखें कि में कुछ मतभेद राजनीतिक विचारधारा आपको तुरंत असंगत बना देगा। लेकिन आप कौन हैं, इसके बारे में झूठ मत बोलो। nerdy विषयों, स्टार वार्स, क्वांटम भौतिकी, जापानी एनिमेशन, मंगा, कॉमिक्स, काल्पनिक उपन्यासों, विज्ञान कथा, असाधारण, कंप्यूटर, अवतार, खेल, आदि की तरह के भाषणों में पेश करने का प्रयास करें - लेकिन यदि कोई अन्य व्यक्ति कोई रुचि नहीं दिखाता है तो विषय बदलने के लिए तैयार रहें।
    • यदि आप किसी मित्र से आपकी मदद करने के लिए कहते हैं, तो सुनिश्चित करें कि आप इस बात को गंभीरता से लें और लड़की से संपर्क न करें और उसे अपने लिए बाहर आने के लिए कहें। इससे आपको लगता है कि आप एक डरावनी हैं और यह कभी सकारात्मक नहीं है।
    • एक सज्जन बनो! यह आपको आश्चर्यचकित करता है कि यह आपको कहां ला सकता है - लेकिन घबराहट से आग्रह नहीं करना चाहिए यदि आप एक लड़की को छोड़ने के लिए कहते हैं और वह कहते हैं, तो स्वीकार करें। उसके बाद भाग न लें और उससे पूछते रहें। यहां तक ​​कि अगर उसने आखिर में हाँ कहा, यह केवल इसलिए होगा क्योंकि वह आपकी आग्रह से थक गया है, इसलिए नहीं कि वह आपको पसंद करता है!
    • ज्यादातर लड़कियां (और संभवत: लड़कों को भी) किसी के लिए उन्हें सुरक्षित और सुरक्षित महसूस करने के लिए ढूंढें आर्थिक रूप से नहीं बल्कि भावनात्मक रूप से आपको इस तथ्य को स्वीकार करना होगा कि हर बार हर बार एक सिरदर्द होता है और इन शब्दों के साथ तैयार रहें: "ठीक है सबकुछ ठीक हो जाएगा"। अक्सर पानी को शांत करने की जरूरत होती है ओह, और हग्स, बहुत कुछ
    • दूसरों को खुश करने के लिए एक अलग व्यक्ति बनने के बारे में मत सोचो - यह केवल आप का एक बेहतर संस्करण है जो आप हैं।

    चेतावनी

    • तुम्हें पता होना चाहिए कि महिलाओं के एक महत्वपूर्ण हिस्से जो प्रौद्योगिकी कट्टरपंथियों (या उनसे आकर्षित होने के लिए) का दावा करने का दावा करते हैं, वास्तव में उन नर्सों (या होना चाहिए) की आदर्श छवि पर आकर्षित हो सकते हैं। यह भी के रूप में जाना जाता है "सिनेमा के बेवकूफ"। यह आदर्श बनाना अक्सर करिश्माई फिल्म (हाल ही में डॉक्टर हू डेविड टेनेंट और मैट स्मिथ के प्रतिनिधित्व वाले अवतार की तरह) के पात्रों कि आम तौर पर और अधिक सुंदर, मनोरंजक, विशाल, रंगीन और विशेष असली दुनिया में एक आम बेवकूफ का एक आकर्षक तरीके से कर रहे हैं का परिणाम है। संभावना है कि ये महिलाएं निराश हो जाएंगी और जब आप दिखाएंगे कि वे अपनी कल्पनाओं के अनुरूप नहीं हैं तो जल्दी से ब्याज खो देंगे।
    • इसी तरह, यदि आप एक बेवकूफ लड़की की तलाश में हैं, तो आपको समझना चाहिए कि बेवकूफ की आदर्श छवि "अजीब लेकिन बहुत सेक्सी", जैसे कि ज़ूई डिज़ेनेल जैसी अभिनेत्रियों द्वारा लोकप्रिय, एक हॉलीवुड सृजन भी है। अंत में यह केवल एक अभिनेत्री है जो उसका हिस्सा खेलती है।
    • की छवि "सेक्सी नायिका" कि ओलिविया मुन ने फैलाने में मदद की है क्योंकि वंडर वुमन एक व्यावसायिक संघर्ष से थोड़ा अधिक है, "सेक्सी बेचता है", जो आबादी की महिला क्षमता पर ड्राइंग द्वारा बिक्री और संग्रह को बढ़ाता है। उसी की वर्तमान घटना के बारे में कहा जा सकता है "खड़े लड़कियों" मेले में हम यहाँ नहीं कहना चाहते हैं कि कोई आकर्षक महिलाएं जो खेल से प्यार करती हैं लेकिन यह बहुत संभावना है कि वे इस तरह से कुछ में रुचि लेने से पहले अन्य प्रकार के खेलों को देखेंगे homeworld, मिस्ट, Starfleet कमान, या नि: शुल्क अंतरिक्ष लड़ाइयों.
    • यदि आप एक लड़की से मिलने के लिए पर्याप्त भाग्यशाली हैं जो सामान्य स्तर पर आपकी रुचियों को साझा करता है, तो अवगत रहें कि उप-श्रेणियां संगत नहीं हो सकतीं। हो सकता है कि आप दोनों जापानी एनीमे प्यार करते हैं, लेकिन आप गुंडम, वोटोमंस या मैक्रॉस की जगह लव हिना, कानोन या कर कानो पसंद कर सकते हैं। शायद आप दोनों विज्ञान कथा फिल्में प्यार करते हैं, उदाहरण के लिए। हालांकि, जबकि आप बड़े अंतरिक्ष लड़ाइयों और साहसिक कार्रवाई हाजिर जवाबी पूजा करते हैं, वह वर्ण, रिश्ते, सामाजिक मुद्दों के मनोविज्ञान पर ध्यान केंद्रित त्रासदियों इतने पर पसंद कर सकते हैं, और। आप उन्हें उबाऊ खोज सकते हैं, लेकिन इस तथ्य के बारे में सोचें कि अंतरिक्ष जहाज, टेक्नोब्लाल्स और लेजर बंदूकें ने कुछ समय के लिए विज्ञान कथा सिनेमा पर हावी है। इसके अलावा, समय के एक काफी अवधि के लिए, वहाँ (राजकुमारी लेआ या Uhura के क्लोन से अलग) महिला चरित्रों के प्रतिनिधित्व की कमी महिलाओं के साथ ज्यादातर पुरुष नायकों का प्यार ब्याज की भूमिका में था। हाल ही में, यह सोचा गया कि महिलाओं ने पुरुष पात्रों के साथ प्रदर्शन की सराहना की, लेकिन ये पुरुष पुरुष पात्रों के साथ शो में दिलचस्पी नहीं रखते थे, और शो इसके अनुसार लिखे गए थे। इसमें अभिनेताओं के प्रशंसकों को अभी तक सीमित संख्या तक सीमित कर दिया गया है। महिलाओं के अधिक से अधिक और सीधे प्रशंसक आधार के लिए धन्यवाद, महिला पात्रों के साथ लिंग के और उदाहरण हाल ही में देखा जा सकता है। विज्ञान कथा विकसित हो रही है और इसलिए शैली की सराहना करने के लिए आपका तरीका होना चाहिए।
    • कभी-कभी महिलाओं को नर्सों की तलाश होती है क्योंकि वे गलत धारणा में हैं कि नर्सें अधिक हैं "स्थिर", "धोखा देने के लिए कम झुकाव" या "अधिक परिपक्व"। यदि ये विशेषताओं आपके लिए नहीं हैं, तो इसे आगे संबंध में अवशोषित करने से पहले इसे स्पष्ट करें। और मोह को आपकी स्थिरता और परिपक्वता के बारे में होना चाहिए, व्यभिचार के लिए आपकी प्रवृत्ति नहीं। अगर आप किसी को धोखा देने के लिए इच्छुक हैं, तो आपको उसके साथ बाहर जाना नहीं चाहिए क्योंकि वह आपको दिखाती है कि आपको उसे पूरी तरह पसंद नहीं है। ईमानदार रहें, आप जैसे लड़कियों के साथ जाओ, जो किसी गंभीर रिश्ते में दिलचस्पी नहीं रखते, किसी ऐसे व्यक्ति की तलाश करें जो खुले रिश्ते को पसंद करते हैं और इसके बारे में झूठ नहीं बोलते। यह बहुत स्वस्थ है और आप जितना विविधता प्रदान करते हैं इस तरह की लड़की मौजूद है, आपको इसे देखना है।
    • लड़कियों को एक चटाई की तरह आप का इलाज न करें। अगर एक लड़की आपको रौंदने की कोशिश करता है, तो उसे बताओ कि दरवाजा क्या है अन्यथा बाहर कहा! एक चिकन मत बनो, दृढ़ संकल्प दिखाएं। हालांकि आक्रामक न हो, क्योंकि आप उसे डरा सकते हैं या आप स्वयं का गलत विचार कर सकते हैं। कुछ लड़कियों को उस व्यक्ति से प्यार होता है जो नियंत्रण लेता है, लेकिन कोई भी उसे प्यार नहीं करता जो उसे बताता है कि क्या करना है, कभी नहीं।
    • हेरफेर होने की सावधानी बरतें कभी-कभी लोग अपने तकनीकी अनुभवों या उनके बुद्धिमत्ता के लिए नर्स देखते हैं यदि आपको पता चल जाए कि किसी को आपकी सहायता की ज़रूरत होती है (कंप्यूटर, होमवर्क, आदि के मामले में) और किसी अन्य मौके पर आप केवल थोड़े से ध्यान देने योग्य नहीं हैं, तो आप शायद इसका उपयोग कर रहे हैं
    • कल रात की इंटरगैक्टिक लड़ाई या स्टार ट्रेक पत्रिका के नवीनतम अंक पर बहुत अधिक विस्तार में मत जाना कि आप इतने शानदार पाते हैं
    • एक बेवकूफ लड़की की तलाश में गंभीरता से विचार करें जो आपके जुनून को साझा करता है अगर सब कुछ आपसे छीन लेता है वे मौजूद हैं और आपकी ज़िंदगी किसी के साथ बहुत अधिक समृद्ध होगी जो आपके साथ साझा हितों को साझा करता है उदाहरण के लिए, एक लड़की वह मध्ययुगीन युद्ध, जो हमेशा मध्ययुगीन वेशभूषा पैदा कर रही है की एक फिर से लागू होने में मिले थे, मध्ययुगीन व्यंजन पकाने के लिए प्यार करता है और बेली डांसिंग के एक sciacquetta को परिभाषित - एक अच्छे और प्रभावी विचार घटनाओं कि अपने जुनून के करीब हैं में भाग लेने के है और यहां तक ​​कि अपने पोशाक पहनते हैं और आपके घटना में रुचि बनने के लिए शुरू कर सकता है अगर आप भी एक नक़ल पहने हुए हो सकता है और अपने हवा ताली बजाते रहेंगे तलवार बनाने के लिए सीखना - यह समझने के लिए क्यों अपने दिल में आप एक क्लिंगन रहे इच्छुक है। इसी तरह के हितों को समान नहीं होना चाहिए - एक स्टार्गेट प्रशंसक के युग्मन और स्टार ट्रेक में से एक काम कर सकता है। अवगत रहें कि विभिन्न शौकों में रुचि के विभिन्न क्षेत्रों हो सकते हैं। उदाहरण के लिए, यदि आप जापानी आत्मा के दोनों प्रेमियों हैं, तो यह कहा जाता है कि आप यूरी प्यार करते हैं और आप प्यार करते हैं। असली आम विभाजक वेशभूषा, यादगार, यात्राएं, एकीकृत उप संस्कृतियों और कई रंगीन घटनाओं, पोशाक के लिए रोल प्ले में भाग लेने और अपने कौशल दिखाने के जो कर रहे हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com