कैसे विपुल होना

विपुल होने का क्या अर्थ है? विपुल शब्द को उजागर करते हुए, हम एक बहुत ही दृढ़ और जीवंत व्यक्ति की कल्पना करते हैं, एक ही समय में चंचल और आत्मा से भरे हुए हैं। अंग्रेजी में, उदाहरण के लिए, "फीस्टी" शब्द 1 9वीं शताब्दी में एक बहुत ही सामान्य शब्द से निकला है, "फीस्ट" यानी "कुत्ता", इसलिए कल्पना करना आसान है कि आज यह शब्द इस शब्द के अर्थ पर क्यों ले गया है "विपुल"। अपने उत्साह से कुछ को आगे बढ़ाने के लिए सीखने में पहला कदम है कि जीवन की अधिकता का आनंद कैसे लें और दूसरों की नजरों में अधिक मज़ेदार लोगों को कैसे प्राप्त करें, नए सहयोगीओं को सामूहीकरण करना या उससे मिलना आसान होगा। अगर आप चाहें तो चरण 1 से सलाह पढ़ते रहें और उसका पालन करें।

कदम

भाग 1

अपने आप को साहसी और निर्धारित दिखाओ
बीई Feisty चरण 1 शीर्षक वाली छवि
1
अपने विचार दिखाएं विपुल लोग न तो नाजुक और नाजुक हैं, वास्तव में, वे अपने विचारों को खुले तौर पर प्रदर्शित करने से डरते नहीं हैं। यदि आप विपुल होना चाहते हैं, तो अपने विचारों को बिना डर ​​के प्रदर्शन से शुरू करें। हमेशा कहें कि आप यह कैसे सोचते हैं कि क्या यह दोस्तों के साथ बातचीत है या अधिक गंभीर बहस, अपने विचारों को व्यक्त करते हैं और उन्हें दूसरों को ज्ञात करते हैं, भले ही वे आपके साथ असहमत हों एक व्यक्ति जिसने हमेशा यह कहने का साहस किया है कि वह दूसरों के सम्मान कैसे कमाएंगे। यहां तक ​​कि जिन लोगों के पास अलग राय है, वे इस गुणवत्ता की सराहना करेंगे।
  • यहां तक ​​कि अगर आपको डरने की ज़रूरत नहीं है कि आप क्या सोचते हैं तो आपको कुछ सामाजिक लेबलों को ध्यान में रखना और सामान्य ज्ञान रखना चाहिए। भले ही आप विपुल हो, कुछ भी आपको कठोर और नाराज होने के लिए अधिकृत नहीं करता। अपने मित्रों को हैं, उदाहरण के लिए, आप एक फिल्म है कि आप पसंद नहीं है, उनकी सिनेमाई स्वाद छोटा नहीं है, लेकिन के रूप में बच्चों के लिए "एक और छद्म हॉरर फिल्म एक व्यंग्यात्मक टिप्पणी के माध्यम से अपनी राय दे देखने के लिए प्रस्ताव? बढ़िया, मैं और अधिक उम्मीद नहीं थी! "यह निश्चित रूप से, अपने असंतोष संवाद करने के लिए विनम्र तरीका होगा बजाय एक" तुम मूर्ख नहीं तो आपको लगता है कि सामान को देखने के लिए नहीं चाहेगा! "याद रखें कि विपुल कुछ लोगों, अभिमानी और क्रूर नहीं हैं।
  • बीई Feisty चरण 2 शीर्षक वाली छवि
    2
    अपनी भावनाओं को दिखाएं एक विपुल व्यक्ति सिर्फ दूसरों से बात नहीं करना चाहता कि वह क्या सोचता है, वह यह भी दिखाना चाहेगा कि वह क्या महसूस करता है। कई बार, आप जो भी करते हैं वह आप का क्या प्रतिबिंब होगा और आप दुनिया के साथ कैसे बातचीत करेंगे। यदि आप मुस्कुराते हुए, मुस्कुराते हुए महसूस करते हैं, यदि आप रोना चाहते हैं, रोना अगर आप किसी के चेहरे में चीखना चाहते हैं (और आपके अच्छे कारण हैं) ऐसा करते हैं दूसरों के बारे में चिंता मत करो आप एक वास्तविक व्यक्ति हैं और कौन इसकी सराहना कर सकता है।
  • यहां तक ​​कि इस मामले में, सब कुछ उस संदर्भ पर निर्भर करता है, जिसमें आप हैं, इसलिए अपनी भावनाओं को व्यक्त करने से बचें, अगर स्थिति उसे अनुमति नहीं देती है, और इसे ज़्यादा नहीं करें यदि गणित पाठ बहुत उबाऊ है, तो अन्य छात्रों को परेशान मत करना, यदि आप अंतिम संस्कार में हैं तो मजाक शुरू नहीं हो सकता है, अगर कोई मजाक मन में आता है। सामान्य ज्ञान का प्रयोग करें विपुल हमेशा अपनी भावनाओं को व्यक्त करता है लेकिन सही पल को पहचान सकता है
  • बीई Feisty चरण 3 शीर्षक वाली छवि
    3
    निर्धारित करें आपने जिस सलाह को पढ़ा है, उससे अब तक कहना आसान लगता है, लेकिन आप गंभीरता से एक व्यक्ति को गंभीरता से रख सकते हैं, खासकर यदि आपको शर्म से बाधा आ गई है एक प्रसन्न व्यक्ति वास्तव में एक खुले, सहज और दाने वाला व्यक्ति है जो खुद को बिना डर ​​के व्यक्त करता है और जो दूसरों की राय को ध्यान में रखते हुए, विशेष रूप से उनकी राय पर निर्भर नहीं करता है सुरक्षा एक गुणवत्ता है जो आपको अपने सामाजिक जीवन को बेहतर ढंग से प्रबंधित करने में मदद करेगी। प्रसन्न रहें लेकिन अपने आप को सुनिश्चित करने और पंडिताऊ बनने में अंतर जानने के लिए
  • अधिक दृढ़ और विश्वास वाले लोग बनना एक लक्ष्य है जो सभी को प्राप्त करना चाहते हैं। कई पुस्तकों को इसके बारे में लिखा गया है, लेकिन सभी प्रकार के लेख और ग्रंथ भी हैं इस कौशल को तुरंत प्राप्त करने में सक्षम होना मुश्किल है, इसलिए यह एक निश्चित व्यक्ति के व्यवहारों की नकल करने से शुरू होती है, उदाहरण के लिए आँखों में लोगों को देखकर, अच्छी स्थिति बनाए रखी है, और इसी तरह धीरे-धीरे आप सुरक्षा हासिल कर पाएंगे और अभी या बाद में सब कुछ स्वाभाविक रूप से आ जाएगा अपनी शक्तियों पर ध्यान दें, अपनी कमजोरियों के बजाय अपने गुणों के बारे में सोचें और अपने आप को बेहतर बनाने की कोशिश करें। जल्दी में मत बनो, सब कुछ धीरे-धीरे सीखा है और अभ्यास के साथ।
  • अपने बारे में और अधिक आश्वस्त होना सीखें
  • बीई Feisty चरण 4 शीर्षक वाली छवि
    4
    प्रत्येक चर्चा को एक दोस्ताना तरीके से हल करें। जल्दी या बाद में यह आपके साथ होगा, यदि आप अपने और आपकी राय के एक बहुत ही निश्चित व्यक्ति हैं, तो आप निश्चित रूप से किसी से मिलेंगे जो विपरीत तरीके से सोचता है और आपको सामना करना होगा। विपुलता अक्सर इस तरह की चर्चाओं में पाए जाते हैं, डरो मत और भाग न जाएं, चुनौती को स्वीकार करें। उत्साही एक चर्चा का प्रबंधन करने के लिए डर नहीं करते, अक्सर एनिमेटेड, हालांकि दोस्ताना। यह शुरू सब अपने मानसिक कौशल (और मौखिक) चल रही बहस में प्रबल करने के लिए, तथापि, यह एक अवसर है कि आप को देखने के एक नए बिंदु और हो सकता है एक नया दोस्त या एक नया विजय के करीब के लिए परिचय देंगे की तुलना की जाएगी। संभावनाओं के लिए दरवाजा बंद न करें लेकिन याद रखना कि आपका उत्साह अहंकारी और हमले करने वालों के लिए एक बहाना नहीं है, हमेशा दूसरों की भावनाओं को ध्यान में रखें।
  • एक विपुल व्यक्ति के लिए सबसे कठिन बात यह है कि वह अपनी तरफ से प्रकृति का प्रबंधन कर लेती है, जिसमें नागरिक चर्चा के दौरान उसके पैर जमीन पर रखने की आवश्यकता होती है। कभी-कभी यह कुछ राय है जो प्रतिकूल (जैसे नस्लवाद, पूर्वाग्रह या यौन भेदभाव) माना जाता है, का दृढ़तापूर्वक विरोध करना उचित है, लेकिन दूसरों को अपने विचार रखने और सम्मान करने का अधिकार छोड़ना भी महत्वपूर्ण है। इस घटना में कि आप किसी विचार के विरोध में हैं, किसी व्यक्ति की राय पर हमला करने का अधिकार है, लेकिन व्यक्ति खुद नहीं (उदाहरण के लिए, "मुझे नहीं लगता कि यह काम करता है" के बजाय "आप बेवकूफ हैं अगर आपको लगता है कि यह काम कर सकता है")।
  • Be Feisty चरण 5 शीर्षक वाली छवि
    5
    अपने स्वाद के अनुसार ड्रेसिंग, जैसा कि दूसरों की पसंद नहीं है जैसा कि आपने कभी-कभी सुना है, कपड़े पहनने वाले व्यक्ति के बारे में बहुत कुछ बता सकते हैं। वे मूल रूप से अभिव्यक्ति का एक रूप है। यदि आप एक औपचारिक सूट के साथ नौकरी की साक्षात्कार के लिए दिखाई देते हैं तो आप जीन्स और टी-शर्ट में आने वाले व्यक्ति की तुलना में निश्चित रूप से अधिक पेशेवर व्यक्ति होने का विचार देंगे। यहां तक ​​कि विपुल लोगों को अक्सर लेबल का सम्मान करना होगा और आम भावनाओं का उपयोग करना होगा, खासकर सामाजिक घटनाओं में जहां विशेष नियम लागू होते हैं, उदाहरण के लिए एक शादी, नौकरी की साक्षात्कार या स्नातक दिवस ऐसे सभी मामलों में जहां किसी भी नियम का पालन करना जरूरी नहीं है, आप अपनी इच्छानुसार व्यक्त कर सकते हैं और जिस शैली को आप पसंद करते हैं उसे चुन सकते हैं!
  • अपनी शैली को स्वतंत्र रूप से चुनें यदि आप चमकीले रंग पहने हुए प्यार करते हैं, तो क्या करें यदि आप इसके बजाय काले रंग में पोशाक करना पसंद करते हैं, तो अपने अलमारी को काले रंग से भर दें कपड़ों को अपने व्यक्तित्व का प्रतिनिधित्व करें, यहां तक ​​कि पीठ पर कपड़े खुद को व्यक्त करने का एक तरीका है।
  • बीई Feisty चरण 6 शीर्षक वाली छवि
    6
    आत्मविश्वास बनें, लेकिन अहंकारी व्यक्ति नहीं। जैसा कि पिछले चरणों द्वारा सुझाए गए, विपुल होने के लिए यह निर्धारित किया जाना महत्वपूर्ण है, लेकिन सीधा और सीधे भी। विपुल हमेशा ईमानदार होना चाहता है, यहां तक ​​कि किसी के साथ टकराने की कीमत पर भी ऐसा ही नहीं लगता है। किसी भी मामले में, हालांकि, आपको अभिमानी के रूप में तुरंत लेबल नहीं किए जाने के लिए बहुत अनुकूल होना चाहिए। केवल आप अपने आप से क्या उम्मीद करते हैं पर फोकस, क्या लोग चाहते हैं से प्रभावित नहीं है साथ ही, हालांकि, विभिन्न रायओं को सुनें और उन्हें ख्याल रखना सीखें। कौन दूसरों के विचारों पर ध्यान नहीं देता है, एक विपुल नहीं है, लेकिन एक संकीर्ण मन के लोग हैं।
  • अलग राय आपको उस चीज को समझने में सहायता कर सकती है जो तब तक ऊपर की ओर नजरअंदाज करती है जब भी आप अपने दोस्तों में से किसी के साथ चर्चा करते हैं, तो हमेशा अपने सवालों के जवाबों को ध्यान से सुनना प्रयास करें। किसी को भी अपने पैरों को अपने सिर पर नहीं डालना चाहिए, बल्कि सलाह का लाभ उठाने की कोशिश करें जो आप महसूस करेंगे।
  • भाग 2

    एक चंचल व्यवहार होने के नाते
    बीई Feisty चरण 7 शीर्षक वाली छवि
    1
    मज़ाक बनाओ जैसा कि पहले ही उल्लेख किया गया है, विपुल लोग जीवन से भरे हुए हैं और अच्छी तरह से परिभाषित राय हैं। मज़े की गारंटी है, क्योंकि लोगों के साथ अपने आप को चारों ओर घूमना हमेशा अच्छा होता है! यदि आप विपुल होने की कोशिश करते हैं तो यह अन्य लोगों के साथ थोड़ा और चंचल बन जाता है, अपनी हास्य की भावना को दिखाने के लिए और एक अच्छा मजाक बनाने के अवसरों के लिए देखो। आप मजाक का आयोजन कर सकते हैं या दूसरों को खेल के तरीके से चिढ़ाने के लिए, अपनी सारी विडंबना खींच सकते हैं यहां कुछ उदाहरण दिए गए हैं:
    • फिर से सोचने की कोशिश करें कि आपके दोस्तों ने एक शानदार तरीके से क्या कहा है।
    • अपने मित्रों के कंप्यूटर पर अजीब संदेश छोड़ें, जब वे छोड़ दें
    • जब आपके माता-पिता आपको फोन करते हैं, तो आप किसी कंपनी के प्रतिनिधि होने का नाटक करके जवाब देते हैं।
    • एक पार्टी में अपने आप से अलग नाम के साथ खुद को प्रस्तुत करें
    • मजेदार और हानिरहित चुटकुले के लिए विचारों के लिए वेब को याद या खोजिए
  • बीई Feisty चरण 8 शीर्षक वाली छवि
    2
    हर दिन हास्य की अच्छी भावना दिखाएं यद्यपि विपुल व्यक्ति अक्सर अपनी राय को दिल से बचाव करने के लिए बहस करते हैं, हालांकि सकारात्मक और सौर लोग हैं। इस हर्षजनक अवस्था में पहुंचना आसान होगा यदि आपके पास पहले से ही हास्य की अच्छी भावना हो। यदि आप बजाय एक और शर्मीली और अंतर्मुखी व्यक्ति हैं, तो यह मार्ग अधिक कठिन होगा, लेकिन असंभव नहीं होगा बर्फ को तोड़ने के लिए कुछ चुटकुले या मजेदार कहानियां याद करें, बातचीत शुरू करने के लिए अधिसूचना ढूंढें और आसानी से आसानी से महसूस करें। मिलनसार और तनाव मुक्त रहें जब आप लोगों के आसपास रहे हैं, अपने आप को दूसरों के स्थान पर रख करने की कोशिश, निश्चित रूप से आप आप की तरह बहुत से अन्य लोग, जो शायद अपने दोस्तों या अन्य लोगों के साथ उनकी बातचीत संचार कौशल पकड़ भी कर रहे हैं जो अभी मिले हैं से घिरे हुए हैं । हास्य एक पेट की तरह है, एक चिल्ला मांसपेशियों के लिए अक्सर अभ्यास करना आवश्यक है
  • यदि आप थके हुए हैं, तनावग्रस्त या विचलित हैं तो अपने हास्य से छुटकारा पाना मुश्किल है। इसलिए, यदि आप वास्तव में एक विपुल व्यक्ति बनना चाहते हैं, तो नियंत्रण में रहना सीखें और काम की समस्याओं या पारिवारिक जिम्मेदारियों से खुद को फेंक न दें। हास्य को बरकरार रखने का सबसे अच्छा तरीका यह निष्कर्ष निकालना है कि यह बहुत अधिक तनाव के लिए बेकार है और यह जीवन के सकारात्मक पक्ष को देखने के लिए स्वस्थ है और कभी मुस्कुराहट नहीं बंद कर रहा है



  • बीई Feisty चरण 9 शीर्षक वाली छवि
    3
    दूसरों के आसपास कुछ ले लो विपुल नियुक्ति हमेशा चिढ़ाने के लिए तैयार रहना होगा और जब वे आम तौर पर करते हैं दूसरों के अहंकार को नियंत्रित करने और मजबूत बनाने, परोक्ष रूप से, अपने स्वयं के निर्दोष मजाक बनाने के लिए प्रयास करें। लेकिन यह एक सहज और हानिरहित मज़ा है! किसी का मजाक बनाने में हमेशा महत्वपूर्ण होता है कि नियंत्रण खोना और संवेदनशील लोगों को परेशान करने से बचें, नाजुक विषयों से सुरक्षित दूरी झेलनी पड़ती है। सही समय पर रोकना सीखो!
  • उत्साही अक्सर अच्छा चुटकुले के साथ जवाब देते हैं, लेकिन विचित्र या दोहरे अर्थ से भरा, कुछ अजीब या अनपेक्षित बयान के लिए ऐसा करने के लिए, एकदम सही कॉमिक बार और एक निश्चित गति के साथ प्रतिक्रिया करने में सक्षम होना जरूरी है। यह आसान नहीं है, बेहतर बनाने के लिए बहुत अभ्यास की आवश्यकता होगी।
  • बीई Feisty चरण 10 शीर्षक वाली छवि
    4
    फ़्लर्ट। एक विपुल व्यक्ति होने का मुख्य लाभ यह है कि संदेह पैदा किए बिना छेड़छाड़ की संभावना है। छेड़खानी सिर्फ एक मौका है, अपनी सबसे अच्छी तरफ दिखाने के लिए और एक अनूठा उत्साह दिखा। डरो मत और अपने शर्म को दूर रखें, याद रखें कि विपुल उनके विचारों को हमेशा व्यक्त करते हैं और चुप नहीं रहते।
  • यह इतना कैसे इश्कबाजी करने के लिए सीखने के लिए आसान नहीं है, मूल अवधारणा यह है: चुटकुले और व्यक्ति को आप कृपा से प्यार मूर्ख, किसी की ओर विशेष ध्यान देने की पता चलता है और एक ही समय में "अनमोल" से करते हैं। सही रवैया लेने के लिए, आपको अपने बारे में निश्चित होना चाहिए, अच्छा और बहुत सारे व्यक्तित्व और बुद्धि का पता लगाएं।
  • WikiHow पर "इश्कबाज कैसे करें" पर युक्तियां देखें
  • बीई Feisty चरण 11 शीर्षक वाली छवि
    5
    एक बिट व्यंग्यात्मक होने के नाते यदि आपको सभी विपुल व्यक्तियों की एक सूची बनाना है जो आप जानते हैं कि आप शायद ध्यान दें कि सभी एक निश्चित व्यंग्य के लक्षण हैं प्रसिद्ध लोगों उदाहरण के लिए राजकुमारी लेआ, डेनी डी वीटो और हरमाइन ग्रेंजर के बारे में सोच के अलावा, संक्षेप में, विपुल अक्सर व्यंग्यात्मक टिप्पणियों का उपयोग या विपरीत अवधारणा के क्रोध के रूप में एक अवधारणा व्यक्त करते हैं, तो के रूप में दिखाने के लिए वाक्यांश एक मजाक और एक स्पष्ट विपरीत इसके विपरीत शर्मिंदगी को चुटकुले बनाने, किसी के साथ घूमने या इश्कबाज करने का एक अच्छा तरीका है, साथ ही एक विपुल व्यक्ति के हाथों में शक्तिशाली हथियार भी है।
  • व्यंग्यात्मक मजाक बनाने के लिए भी हास्य की अच्छी खुराक की आवश्यकता होती है, आपको इसके विपरीत से शुरू करने के लिए कहने का एक वैकल्पिक तरीका मिलना होगा, सिंथेटिक न हों या यह काम नहीं करेगा, विरोधाभास और मज़ेदार संयोजन बनाने की कोशिश करें, अपने ही अधिकार में व्यंग्य बहुत उबाऊ है
  • बीई Feisty चरण 12 शीर्षक वाली छवि
    6
    मज़ा के लिए दूसरों के साथ बातचीत करें प्रसन्न लोग सभी के लिए मज़ेदार होते हैं, दूसरों के साथ बातचीत करना, इश्कबाज़ी करने, बातचीत करने, मनोरंजन करने और मनोरंजन करने का एक अवसर है। हमेशा नए ज्ञान, नए दोस्त बनाने दूसरों के साथ बातचीत मिलनसार बनने की कोशिश और हर स्थिति से बाहर सबसे अच्छा हड़पने, है, और एक मिलनसार व्यक्ति रूप में ख्याति प्राप्त है और वह कंपनी में किया जा रहा प्यार करता है।
  • भाग 3

    ऊर्जा से भरा रहें
    बीई Feisty चरण 13 शीर्षक वाली छवि
    1
    आंदोलन करें और उचित आहार का पालन करें। विपुल होने के लिए बहुत अधिक ऊर्जा की आवश्यकता होती है हर बातचीत के अवसरों को जब्त, लगातार हंसी मज़ाक बनाने के लिए एक नया तरीका की तलाश में, अपने स्वयं के विचारों को दूसरों के सामने लोगों का तर्क है सभी कार्यों जिसके लिए आप फिट और अच्छी तरह से लोड करने की आवश्यकता है है। थक महसूस कर से बचने के लिए देखभाल अपने भौतिक रूप से हर दिन लेने के लिए और एक उचित आहार का पालन करें, नियमित रूप से व्यायाम करते हैं और भोजन है कि चीनी और वसा में भी समृद्ध है से बचने की कोशिश कर रहा है, तो आप एक बॉडी बिल्डर नहीं हो जाते लेकिन सिर्फ आदेश में एक बनाए रखने के लिए फिट रखने अधिक व्यस्त जीवन शैली
    • अभ्यास के लिए ऑनलाइन खोज करें, आप हर रोज कर सकते हैं, घर पर अकेले भी।
  • बीई Feisty चरण 14 शीर्षक वाली छवि
    2
    ठहराव और विश्राम के क्षणों का आनंद लें बस के रूप में ऊर्जावान और फिट रहने के लिए आवश्यक है, यह उतना ही महत्वपूर्ण है जो अपने आप को आवश्यक आराम और आराम की अनुमति दें। थका हुआ महसूस करने से बचें, हर बार जब आप थका हुआ और थका हुआ महसूस करते हैं, तो अपनी ऊर्जा को पुनर्प्राप्त करें। एक व्यस्त सामाजिक जीवन काफी तनावपूर्ण हो सकता है, ऐसे लोग हैं जो बहुत तीव्र तरीके से रह रहे हैं और अन्य जो थकावट से ज्यादा परेशान हैं। कभी-कभी आपको अपनी ऊर्जा फिर से इकट्ठा करने के लिए एकांत के कुछ पलों की आवश्यकता हो सकती है केवल आप ही महसूस कर सकते हैं कि आपके शरीर की क्या आवश्यकता है, इसलिए इसे सुनें और इसका समर्थन करें। अगर आप बाहर जाने की तरह महसूस नहीं करते हैं, अपने आप को मजबूर मत करो, खुद को अपने लिए समय दें
  • बाकी स्वास्थ्य के लिए महत्वपूर्ण है डॉक्टरों का सुझाव है कि यदि आप एक वयस्क हो, तो प्रति रात 7 से 9 घंटे सोएं। शरीर की जरूरतों को पूरा करने में नाकाम रहने के कारण क्रोनिक थकान, तनाव और चिड़चिड़ापन हो सकती है। सभी समस्याओं जो एक विपुल व्यक्तित्व के अनुरूप नहीं हैं
  • बीई Feisty चरण 15 शीर्षक वाली छवि
    3
    हमेशा सही धक्का ढूंढें, तब भी जब आप टोन में नीचे हैं आपके शरीर का ख्याल रखना, फिट रखने और विश्राम के लिए पर्याप्त नहीं है, यहां तक ​​कि अधिकांश बहिर्मुख लोगों को कभी-कभी ऊर्जा की कमी होती है और वे समान गति को बनाए रखने के लिए संघर्ष कर रहे हैं। कभी-कभी यह सही प्रेरणा देने के लिए आवश्यक है। यदि आप जमीन पर आधारित महसूस करते हैं, तो अपनी ऊर्जा हासिल करने का एक तरीका ढूंढें, उदाहरण के लिए:
  • अपने पसंदीदा गीत को सुनो "टाइगर की आँख" की तरह एक विशेष रूप से ऊर्जावान टुकड़ा चुनें
  • विचारों से भरा पेचीदा दृश्य देखें, उदाहरण के लिए एलेक बाल्डविन के मोनोलॉग "अमेरिकियों" या के चरमोत्कर्ष "अच्छा, बुरा और बुरा"।
  • आंदोलन बनाओ, एरोबिक्स या चलने जैसी छोटी लेकिन तीव्र शारीरिक गतिविधि के लिए समर्पित
  • अपने पसंदीदा हास्य अभिनेता का एक वीडियो देखें
  • एक मित्र को बुलाओ जिसे आपने लंबे समय तक बात नहीं की है
  • आपको पसंद करने वाले व्यक्ति को एक अच्छा संदेश भेजें
  • हॉरर वीडियो देखें और कुर्सी से कूदो।
  • टिप्स

    • घबराहट और घबराहट मत बनो। गलती केवल डरपोक हैं जो केवल उन पर सबसे कमजोर हमला करते हैं। इसके विपरीत विपुल व्यक्ति सुरक्षित हैं, जिन्हें मजबूत महसूस करने के लिए दूसरों को चोट पहुंचाने की आवश्यकता नहीं है।
    • अपमान के लिए उचित रूप से जवाब देने के लिए कठोर वाक्यांशों को तैयार करें।

    चेतावनी

    • बहुत लबादा मत बनो
    • दूसरों का अपमान करने की स्वतंत्रता न लें
    • याद रखें कि आप हमेशा गलत हो सकते हैं और आप सब कुछ के बारे में सच्चाई नहीं जानते हैं। दृढ़ होने का मतलब हमेशा सही होने और अहंकारी होने का नाटक करने का मतलब नहीं है।
    • नाराज़गी या हिंसक न बनें, लोगों को धमकी मत करो और तेज नज़र डालें न। सही तरीके से चरणों का पालन करें और समस्याओं से दूर रहें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com