एक ऑटोमोबाइल कैसे आकर्षित करें

क्या यह कार्वेट के नरम घटता है, या किसी ट्रक की मजबूत मांसपेशियों, कार बनाने के बारे में एकमात्र अच्छी बात यह वास्तव में चला रही है ठीक है, कार के डिजाइन के अलावा बहुत सी अच्छी चीज़ें हैं, लेकिन किसी को डिजाइन करने के लिए सीखना किसी भी कलाकार या गंभीर कार उत्साही के लिए आवश्यक कौशल है।

सामग्री

कदम

1
एक अंडाकार का एक बड़ा क्वार्टर बनाएं यह एक हवाई जहाज़ की नाक, या एक मक्खन चाकू की ब्लेड जैसा दिखना चाहिए। कार के विभिन्न हिस्सों के लिए एक गाइड के रूप में उपयोग करने के लिए आंकड़े के रूप में, एक क्रॉस अंदर जोड़ें।
  • 2
    कार की छत के लिए एक अंडाकार आधा आरेखित करें और खिड़की के अंडाकार के अंदर दो चौथाई जोड़ें। यह कोई समस्या नहीं है अगर आंकड़े पूरी तरह तैयार नहीं हैं या आपके पास समान आयाम नहीं हैं - तो आप उन्हें प्रक्रिया के अंत में संशोधित कर सकते हैं। सुनिश्चित करें कि आप दिशानिर्देशों को स्पष्ट रूप से देखते हैं, क्योंकि आपको बाद में उनकी आवश्यकता होगी
  • 3
    पहियों के लिए दो पहियों जोड़ें वे खिड़कियों के आकार के बारे में होनी चाहिए (सोचें कि एक असली कार कैसा दिखती है) और वाहन के प्रत्येक तरफ से एक ही दूरी पर। आप अपने डिजाइन को अधिक त्रि-आयामी रूप से देखने के लिए इनके पीछे मंडल जोड़ सकते हैं, लेकिन यह पूरी तरह से आवश्यक नहीं है।



  • 4
    अधिक विवरण प्राप्त करें कार के काउंटर पर लाइनें जोड़ें अपनी कार को अलग-अलग करने के लिए सजावट का उपयोग करें: इसे एक तरह से बनाओ! उदाहरण के लिए, यहां दिखाए गए ज्वलंत पक्ष की जगह, पूरी कार पर सितारों और पोल्का डॉट्स को आकर्षित करें या कुछ और पूरी तरह से जंगली। यह पूरी तरह आप पर निर्भर करता है!
  • 5
    अपनी कार के किनारों की समीक्षा करें विशेष रूप से पहियों को केवल कुछ मोड़ के साथ विशेष रूप से अंधेरा होना चाहिए, और आपके द्वारा चुनी गई सजावट को उजागर करना सुनिश्चित करना चाहिए। किसी भी शेष दिशानिर्देश को हटा दें
  • 6
    यह रंग। आनंद लें और रंगों के साथ रचनात्मक हों! ऐसी कई चीजें नहीं हैं जो कारों की तरह ऐसे रंगों के विभिन्न प्रकार हैं, ताकि आप सामान्य से ज्यादा विपुल हो सकें।
  • टिप्स

    • पेन्सिल में ड्रॉ करें और बिना हाथ के लियेंस्कल करें ताकि आप आसानी से किसी भी त्रुटि को ठीक कर सकें।
    • आश्चर्य की बात यह हो सकती है कि एक वस्तु जिसकी इतनी तेजी से हो जाती है, एक धातु फ्रेम की विशेषता है, कारों में कई नरम और गोल आकार होते हैं। इसलिए, उन लाइनों को आकर्षित नहीं करें जो बहुत कठिन हैं और हर समय आपको ज़रूरत है जब आप विवरण जोड़ते हैं यदि आप चाहें तो छाया और क्षेत्रों को प्रकाश में जोड़ सकते हैं, लेकिन हमेशा कार की संपूर्ण उपस्थिति को ध्यान में रखें और जितना संभव हो उतना यथार्थवादी बनाने का प्रयास करें।
    • निर्देशित पेंसिल का उपयोग करें, क्योंकि पॉपड वाले ड्राइंग के गंदे हैं और इसे भ्रमित करते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com