बार्ट सिम्पसन को कैसे निकालें

क्या आप सिम्पसंस को देखकर प्यार करते हैं और अपने एनिमेटेड पात्रों को बनाने के बारे में अधिक जानना चाहते हैं? इस ट्यूटोरियल को पढ़कर और बार्ट को कैसे निकालना सीखें।

सामग्री

कदम

छवि शीर्षक शीर्ष चरण 1 2
1
बार्ट के सिर को रेखांकित करके शुरू करें, एक लंबवत आयताकार स्केच करें और उसके बाद गर्दन का प्रतिनिधित्व करने के लिए एक छोटे और क्षैतिज एक बनाएं। एक क्षैतिज zig-zag रेखा को ट्रेस करके या अपने सिर के शीर्ष पर बहुत से छोटे बिंदुओं को चित्रित करके अपने बाल बनाएं। युक्तियों को माथे के साथ मिश्रण करना चाहिए और यह बहुत बड़ा या बहुत स्पष्ट नहीं होना चाहिए, यह बार्ट के बाल चरित्र की ख़ासियत नहीं है। कुछ दिशानिर्देशों को जोड़ने के लिए (जितनी आंकड़ा), बिना सीमित करने के, नीचे दिए गए मार्ग में चेहरे को आकर्षित करना आसान होगा।
  • छवि शीर्षक अंकित चरण 2 1
    2
    अपना चेहरा खींचना बार्ट की आँखों का प्रतिनिधित्व करने के लिए दो अतिव्यापी हलकों का निर्माण करें, फिर उनके अंदर दो छोटे, फुलर मंडल वाले विद्यार्थियों को आकर्षित करें। जैसा कि आप इस आंकड़े में देख सकते हैं, आँखें सिर के मध्य में बिल्कुल नहीं हैं, वे थोड़ी अधिक नीचे ले जाते हैं उन्हें व्यवस्थित करने के लिए सुनिश्चित करें और उन्हें सही ढंग से अनुपात। एक बार जब आप अपनी आँखों को खींचे, आप नाक पर जा सकते हैं, एक छोटे क्षैतिज अंडाकार जोड़ सकते हैं और कान के लिए एक छोटा `सी` बना सकते हैं। अब के लिए अपना मुंह न जोड़ें
  • छवि शीर्षक शरीर चरण 3 1
    3
    यह समय निकालने का समय है, दो आंशिक रूप से अतिव्यापी हलकों का पता लगाएं। ऊपरी सर्कल निचले मंडल से छोटा होना चाहिए।
  • आर्म का चरण शीर्षक छवि 4
    4
    बार्ट के हथियारों को चित्रित करने के लिए दो अंडाकार अतिव्यापी और एक साथ जुड़े हुए हैं, फिर आंकड़े के रूप में हाथ और अंगुलियां बनाएं। हाथों को एक चक्र के साथ प्रस्तुत किया जाना चाहिए, जबकि छोटे अंडाकार आकृतियों के साथ उंगलियां। याद रखें कि उत्तरार्द्ध पिछले अंडा से अधिक लम्बी होना चाहिए, यदि आप कॉमिक बुक बनाना चाहते हैं जिसमें बार्ट एक ऑब्जेक्ट रखता है, तो आपको उन्हें खुद पर जोड़ना होगा।



  • चित्र शीर्षक पैर चरण 5
    5
    पैरों के लिए दो आयताकार बनाएं। अपने पैरों को दो अंडाकारों के साथ तल पर कुचल दिया।
  • कपड़े और जूते का शीर्षक शीर्षक चित्र 6
    6
    शर्ट, शॉर्ट्स और जूते जोड़ें ऐसा करने से वह याद करते हैं कि बार्ट के कपड़े की मुख्य विशेषता सरलता है।
  • आर्टलाइन स्टेप 7 1 शीर्षक वाली छवि
    7
    अब आप आंकड़े के आकृति का पता लगा सकते हैं और बार्ट के सिर की निचली रेखा को वक्र कर सकते हैं, इस तरह आप मुंह पैदा कर सकते हैं। विवरण जोड़ें और फिर दिशानिर्देश हटाएं।
  • छवि का शीर्षक रंग चरण 8 2
    8
    अपने डिजाइन रंग और आप कर रहे हैं! बार्ट सिम्पसन एक लाल / नारंगी शर्ट और नीले शॉर्ट्स और जूते पहनता है। एक सुंदर तीव्र पीले रंग के शरीर को रंगना न भूलें
  • टिप्स

    • हल्के पेंसिल स्ट्रोक के साथ अपना डिज़ाइन बनाएं, किसी भी त्रुटि को मिटा देना आसान होगा।
    • साथ ही कई अन्य एनिमेटेड पात्रों, यहां तक ​​कि बार्ट कई बार प्रशंसकों द्वारा, और एनिमेटेड श्रृंखला के रचनाकारों द्वारा कई बार खींचे गए हैं और इसलिए कई अलग-अलग व्यक्तित्व हैं अगर यह पहली बार है कि आप बार्ट सिम्पसन को आकर्षित करते हैं तो यह ऊपर के चरणों का सावधानीपूर्वक पालन करने के लिए बेहतर होगा, लेकिन कुछ भी आपको बदलाव करने और बार्ट को अपने अद्वितीय स्पर्श देने से रोकता है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com