सागर बास कैसे बनाएं

उग्र मछुआरों के घरों में, समुद्री बास सहित एक खुले मुंह से विभिन्न मछलियों को चित्रित करने वाले लकड़ी के कुर्सियां ​​पर लागू प्लास्टिक की मूर्तियों को देखने के लिए यह असामान्य नहीं है। हालांकि, इस जानवर को आकर्षित करने के लिए बहुत अच्छा है और ओपेरा के दौरान आप मज़ेदार हो सकते हैं। इस अनुच्छेद में दिए गए निर्देशों का पालन करके इसे करने के बारे में जानें।

सामग्री

कदम

आकृति शीर्षक आकृतियाँ चरण 1 4
1
उन्होंने चित्र के कुछ बुनियादी रूपों को चित्रित किया। आंकड़े में दिखाए गए अनुसार, दो अंडाकारों को ट्रेसिंग से शुरू करें, और फिर विवरण के लिए कुछ दिशानिर्देश जोड़ें।
  • अंकित शीर्षक 2 20 शीर्षक वाला चित्र
    2
    मछली के खुले मुंह के लिए एक अंडाकार माध्यम बनाएं। फिर आँखों में एक मंडली जोड़ें और मोटे तौर पर गलियों के आकार को परिभाषित करें - यदि वांछित हो, तो तराजू का पता लगाने के लिए डिजाइन को और अधिक यथार्थवादी बनाएं।
  • छवि शीर्षक फिन्स चरण 3
    3



    उदर, पार्श्व और पृष्ठीय पंख के लिए एक मसौदा बनाएं। वे बाकी हिस्सों की तुलना में छोटी होनी चाहिए, लेकिन अब के लिए आपको बहुत ज्यादा चिंता करने की ज़रूरत नहीं है - सभी विवरण जोड़ें और जांच लें कि आकार सही हैं।
  • टाइलफिन चरण 4 शीर्षक वाली छवि
    4
    दुल्हन के पंख के लिए एक वृत्ताकार त्रिकोण बनाएं इसे पहले चरण में उल्लिखित छोटे अंडाकार से जोड़ना चाहिए - अगले चरण में आपको पूंछ को बेहतर ढंग से परिभाषित करने के लिए इस तत्व की रूपरेखा पर जाना होगा।
  • छवि शीर्षक रंग चरण 6 8
    5
    साइड डिश की समीक्षा करें और मछलियों को अधिक विवरण जोड़ें। निरंतर और समरूप लाइनों के साथ विभिन्न बुनियादी आकृतियों को निचली निकाय से दुल्हन पंख तक जोड़ते हैं - आप अन्य तराजू आकर्षित करने और जानवरों को काले रंग की तरह टोन के साथ चुन सकते हैं षाट्रेज़.
  • टिप्स

    • गलतियों को आसानी से साफ करने के लिए पेंसिल का एक हल्का स्ट्रोक का उपयोग करें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com