प्यारा खर्च करने के लिए कैसे छोटे

बेशक, क्लीनीक और केल्विन क्लेन उत्कृष्ट ब्रांड हैं ... जिनके पास खर्च करने के लिए बहुत पैसा है हमें दूसरों को गैर-ब्रांडेड उत्पादों को अच्छी तरह से जाना होगा अच्छी खबर यह है कि बाद के साथ भी आप एक शानदार उपस्थिति प्राप्त कर सकते हैं, अगर आप जानते हैं कि यह क्या खरीदना है और इसे कहाँ खरीदना है।

सामग्री

कदम

एक बजट पर देखो ग्रेट शीर्षक शीर्षक छवि चरण 1
1
फैशन पर ध्यान न दें चूंकि वे हर घंटे बदलते हैं, उनका पालन करना बहुत महंगा होगा। बल्कि, अपनी खुद की निजी शैली को परिभाषित करने का प्रयास करें अद्वितीय होने के नाते कई फैशन पत्रिकाओं में से एक के पन्नों की एक कॉपी होने की तुलना में कामुक है
  • एक बजट पर देखो ग्रेट शीर्षक शीर्षक छवि चरण 2
    2
    केवल आपके लिए क्या अच्छा है पहनें: यदि आपके पास व्यापक कूल्हों और एक छोटा पेट है, तो कम-कमर वाले पतलून पहनें इसके बजाय, एक पेंसिल स्कर्ट के लिए चुनते हैं - एक क्लासिक है, इसलिए यह हमेशा फैशनेबल और अधिक है भ्रम आप एक बिल्कुल सानुपातिक है कि देंगे (बोनस!)। आधुनिक और क्लासिक टुकड़े का एक मिश्रण हमेशा अधिक स्टाइलिश के साथ एक अलमारी केवल क्या आप फैशन पत्रिकाओं में देखने से बना होगा।
  • एक बजट पर देखो ग्रेट शीर्षक शीर्षक छवि 3
    3
    अपनी सुंदरता और स्वच्छता उत्पादों को खरीदने के लिए फार्मेसी पर जाएं उनके सुपरमार्केट की तुलना में उनके पास अधिक विकल्प हैं, और लगभग सभी विशेषता वाले स्टोर से सस्ता है।
  • एक बजट पर देखो ग्रेट शीर्षक शीर्षक छवि चरण 4
    4
    बालों के उत्पादों के साथ पुरानी रहें यदि आपको खर्च करना है, तो इसे कंडीशनर के लिए करें कभी भी शैम्पू या कंडीशनर की मात्रा का उपयोग सिक्का के आकार से अधिक न हो, जब तक कि आपके लंबे बाल न हों। और सुनिश्चित करें कि आप हमेशा विभाजन समाप्त हो जाएंगे।
  • एक बजट पर देखो ग्रेट शीर्षक शीर्षक छवि 5
    5
    इस्तेमाल की गई वस्तुओं की दुकानों की यात्रा करें। वे एक विशाल संसाधन हो सकते हैं और दूसरों के द्वारा इसका थोड़ा फायदा उठाया जा सकता है विश्वविद्यालय के उन नगरों में जाओ, जहां युवा लोग अक्सर चलते हैं, और इसलिए पुराने या दो साल के लिए भी पुराने कपड़े से छुटकारा पाना पड़ सकता है। इसके अलावा दुकानों में भी खोजें फिर भी, यदि आप सस्ते कपड़े खरीदते हैं, तो बस उन चीज़ों की तलाश करें जो आपके लिए अच्छे हैं, आपको देते हैं, किसी भी चीज़ के लिए समझौता न करें, क्योंकि वे आपका आकार हैं
  • एक बजट पर देखो ग्रेट शीर्षक शीर्षक छवि चरण 6
    6
    केवल मूल बातें खरीदें दूसरे शब्दों में सफेद टी-शर्ट, तंग जींस जैसे कुछ मूल वस्त्र खरीदें, जो आप अन्य सामान और अन्य कपड़ों के साथ गठबंधन कर सकते हैं ताकि आप उन्हें पहनने के हर बार नए और अलग-अलग लग सकें। एक शर्ट खरीद मत करो अगर आप केवल एक संगठन से मेल खाते हैं।
  • एक बजट पर देखो ग्रेट शीर्षक शीर्षक छवि चरण 7
    7
    रचनात्मक रहें: पुराने कपड़े बदलने या सुधारना, या इस्तेमाल की गई दुकानों में खरीदे गए कपड़े, मज़ेदार हो सकते हैं यहां विकी पर आपको कई लेख मिलेंगे जो आपको मार्गदर्शन कर सकते हैं।
  • एक बजट पर देखो ग्रेट शीर्षक शीर्षक छवि चरण 8
    8
    सुपर महंगे जींस खरीद मत करो कोई भी € 20 के जींस की एक जोड़ी और € 100 से एक के बीच अंतर को ध्यान नहीं देगा हालांकि, पता है कि कभी-कभी गुणवत्ता का भुगतान किया जाता है: ब्रांडेड जींस की कीमत का कम से कम हिस्सा कट, गुणवत्ता और कपड़े की गुणवत्ता के कारण होता है
  • एक बजट पर देखो ग्रेट शीर्षक शीर्षक छवि चरण 9
    9



    कालातीत क्लासिक्स में निवेश करें: आपके पसंदीदा जींस या जूते पर खर्च एक निवेश हो सकता है जो साल के लिए रहता है
  • एक बजट पर देखो ग्रेट शीर्षक वाली छवि चरण 10
    10
    दुकान की जगह पर चिंता न करें- महत्वपूर्ण बात यह है कि कपड़े आपका आकार हैं, आप ठीक हैं, और एक अच्छा रंग है। यहां तक ​​कि कम कीमत वाला डिपार्टमेंट स्टोर कुछ अच्छा कर सकता है, इसलिए अपनी आँखें खुली रखें।
  • एक बजट पर देखो ग्रेट शीर्षक शीर्षक वाली छवि चरण 11
    11
    मौसम के बाहर कपड़े खरीदें मौसम के अंत में बिक्री की प्रतीक्षा करें यह क्रिसमस से पहले और बाद में शेष राशि के लिए इंतजार कर रहा है, यह ध्यान में रखते हुए कि, हालांकि बहुत स्पष्ट है, कुछ चीजें उनके मूल्य की कीमत नहीं हो सकती हैं। अग्रिम में विचार करें कि आप कुछ पर खर्च करने जा रहे हैं और अपने फैसले पर ध्यान दें।
  • एक बजट पर देखो ग्रेट शीर्षक शीर्षक छवि 12
    12
    बहुमुखी वस्तुओं के लिए खोजें उदाहरण के लिए, एक शर्ट के लिए देखो जो अच्छा लगता है या तो शर्ट पर खड़ा होता है या स्वेटर के नीचे बटन दबाया जाता है अतिरिक्त अंक यदि आप अच्छी तरह से अपनी पैंट में भी टकरा रहे हैं - या विशेष अवसरों के लिए स्कर्ट में!
  • एक बजट पर देखो ग्रेट शीर्षक शीर्षक छवि 13
    13
    सुनिश्चित करें कि आपके नए कपड़े मशीन धोने योग्य हैं कपड़े धोने के लिए जाना महंगा होगा, गैसोलीन और सेवा के लिए दोनों, और हाथ धोने के लिए कोई भी पसंद नहीं है
  • एक बजट पर देखो ग्रेट शीर्षक शीर्षक छवि 14
    14
    डिस्काउंट श्रृंखलाओं की तलाश करें जहां आप जूते खरीद सकते हैं - आप सस्ते और मज़ेदार जूते खरीद सकते हैं क्योंकि आपको उन्हें एक या दो साल से ज्यादा समय तक रहने की ज़रूरत नहीं है। लेकिन, जूते के लिए आप प्रत्येक सीज़न पहनेंगे (गर्दन के साथ जूते, सर्दियों में पहनने वाले काले जूते, पट्टा के साथ साधारण सैंडल), जो अच्छे से उत्तम तक जाने वाले मॉडल खरीदते हैं, और वास्तव में आरामदायक होते हैं असली चमड़े को सिंथेटिक एक को पसंद करें, और उपयुक्त तेलों और त्वचा देखभाल उत्पादों को खरीद लें, ताकि आप उन्हें बहुत अच्छी स्थिति में रख सकें। ऐसी दुकानों की तलाश करें जो डिस्काउंट कीमतों पर अच्छी गुणवत्ता के जूते ढूंढने के लिए इन्वेंट्री बेचते हैं।
  • एक बजट पर देखो ग्रेट शीर्षक शीर्षक छवि 16
    15
    मेक-अप के लिए, बुनियादी उत्पादों तक सीमित: काजल, होंठ चमक, ब्लश, नींव और शायद पेंसिल और आंखों के छायाएं। एक चीज जिसे आप अधिक खर्च कर सकते हैं संवेदनशील त्वचा (स्पंज के साथ लागू होने के लिए, चेहरे पर बहुत हल्का दबाव बनाकर) के लिए एक अच्छी नींव है, अगर आपको मुँहासे या सूखी त्वचा के साथ समस्याएं हैं - आपको अधिक परिष्कृत नज़र दें खराब गुणवत्ता की नींव दुनिया में भी सबसे खूबसूरत महिला को थका और बेतरतीब बना सकती है, जबकि एक अच्छे व्यक्ति को आपके संपूर्ण स्वरूप पर सकारात्मक प्रभाव पड़ता है।
  • एक बजट पर देखो ग्रेट शीर्षक शीर्षक छवि 17
    16
    पुरुषों के लिए शेविंग फोम का उपयोग करें यह महिलाओं के लोशन और जैल से बहुत सस्ता है। यहां तक ​​कि शैंपू या कंडीशनर का उपयोग करने से शेविंग अच्छा हो सकता है
  • एक बजट पर देखो ग्रेट शीर्षक शीर्षक छवि 18
    17
    एक काली बैग, एक भूरे रंग का एक और कुछ गर्मियों का रंग खरीदें (सफ़ेद एक क्लासिक होता है, लेकिन एक हल्का भूरा या थोड़ा धातु वाला रंग अधिक बहुमुखी हो सकता है)। उन्हें जूतों के साथ जोड़ा जाना जरूरी नहीं है जो आप पहनते हैं।
  • टिप्स

    • व्यायामशाला में छोड़ने और घर पर व्यायाम करने की संभावना पर विचार करें जब तक आप फिटनेस दुनिया में विशेष रूप से फिट नहीं होते हैं, कुछ डंबल्स, इंटरनेट पर निर्देश और आपके ब्लॉक के आसपास एक जोग बस उतना ही अच्छा होगा
    • जब तक आपको वास्तव में इसकी ज़रूरत नहीं होती, तब तक कपड़े खरीदने की कोशिश न करें सिर्फ इसलिए कि कुछ बिक्री पर है इसका मतलब यह नहीं है कि आप पैसे की बचत कर रहे हैं, जब तक कि आप इसे किसी भी तरह से खरीदा न जाए।
    • आपके पास पहले से क्या है इसका उपयोग करें एक 5 € शैम्पू पैक एक € 2 शैंपू से सस्ता है, अगर आपके पास पहले से ही एक है
    • छूट वाली चीज़ों को खरीदें (केवल अगर आपको उनकी आवश्यकता है तो) विभिन्न प्रकार का स्पर्श जीवन में चोट नहीं पहुंचाता।
    • बाजार पर मौजूद विभिन्न उत्पादों की खोज के लिए वेब पर शोध करें। सिर्फ इसलिए कि कुछ विज्ञापन नहीं किया गया है इसका मतलब यह नहीं है कि यह गुणवत्ता नहीं है।
    • यदि आप सीवन (या यहां तक ​​कि अगर आप ऐसा नहीं कर सकते) कर सकते हैं तो आपके पास कपड़े बदलने से भयभीत न हों। यदि आपके पास एक पुरानी जोड़ी है जो नीचे पहना जाता है, लेकिन अभी भी चलते हैं, तो उन्हें क्रॉच की ऊंचाई तक काटकर एक मिन्स्कर्ट बनाएं। क्या आपके पास पैंट की एक जोड़ी बहुत लंबी है? उन्हें अपने आप से छोटा करें यदि आप सीना नहीं लगा सकते हैं, तो उन्हें टेप से अंदर से सुरक्षित रखें आप गुना अंदर छिपा कर उन्हें भी रोल करने की कोशिश कर सकते हैं।
    • इस्तेमाल की गई वस्तुओं की दुकानों में, यदि आप हैंडबैग देख लेते हैं, तो आपके पास एक आंसू होगा, यह कीमत पर आता है। सामान्य तौर पर, विक्रेताओं आपको खुश करने के लिए आपके अनुरोधों को दे देंगे, ताकि आप भविष्य में उनके पास वापस आएं, या यहां तक ​​कि इसे बेचने के लिए भी। ज्यादातर कपड़े बाजार की तुलना में ऊंची कीमत पर बेचे जाते हैं, यहां तक ​​कि दूसरी ओर की दुकानों में भी। मूल्य से निपटने के लिए डरो मत।
    • एप्लिकेशन या मार्गदर्शिकाएं यूरो या दो के लिए डाउनलोड करें ताकि कैसे सुंदर बनने के निर्देश भी मिल सकें।
    • अपने दोस्तों को मत भूलना! आप अपने कपड़े उधार ले सकते हैं, उनका इस्तेमाल कर सकते हैं या उन्हें अपने साथ बदल सकते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com