टैन जल्दी कैसे निकालें

हो सकता है कि आप पोशाक के उन बदसूरत और भद्दा लक्षणों से छुटकारा चाहते हैं या आपने शरीर के आदर्श को छोड़ने का फैसला किया है "सोने का" अब फैशन से बाहर - दोनों ही मामलों में, आपका लक्ष्य तन को खत्म करना है यह एक आसान काम नहीं है, लेकिन आप इस ट्यूटोरियल में दिए गए निर्देशों का पालन करके सूर्य की किरणों की कार्रवाई से तुरंत और कारगर ढंग से मुकाबला कर सकते हैं।

कदम

विधि 1

छूटना
छवि टैन फास्ट चरण 1 को फैड शीर्षक
1
यदि आप हैं जला हुआ, तुरंत बंद करो आप सूर्य की हानि को और अधिक आक्रामक तरीके से खत्म करने के लिए परीक्षा दे सकते हैं, लेकिन सावधान रहें कि यहां वर्णित विधियां केवल तन पर लागू होती हैं। यदि आप सूरज से जला हुआ त्वचा से छूटते हैं, तो आपको न केवल कोई परिणाम मिलेगा, लेकिन आप बहुत दर्द का अनुभव करेंगे।
  • दर्द को शांत करने और त्वचा को moisturize के लिए मुसब्बर वेरा लागू करें।
  • जब त्वचा चंगा है और छीलने बंद कर दिया है, आप लेख पढ़ सकते हैं और व्यवहार में इन सुझावों डाल सकते हैं।
  • आपकी टैन फास्ट चरण 2 को फैड शीर्षक वाली छवि
    2
    एक उचित exfoliant के साथ शुरू करें आपको त्वचा पर आक्रामक नहीं होना पड़ता है, लेकिन विधि के सामान्य विचार को एपिडर्मिस के सेल नवीकरण की प्रक्रिया में तेजी लाने के लिए है। आपको अपने आप को एक अच्छा शरीर साफ़ करना होगा
  • रेटोनीड्स या अल्फा हाइड्रॉक्सी एसिड के साथ उत्पाद इस उद्देश्य के लिए एकदम सही हैं। ये त्वचा के सेल उत्थान को तेज करने और तन से छुटकारा पाने के लिए विशिष्ट सक्रिय तत्व हैं।
  • छवि टैन फास्ट चरण 3 को फैड शीर्षक
    3
    एक सब्जी स्पंज का उपयोग करें और जाल न करें। सब्जी स्पंज सूखे ट्यूबलर कद्दू है, लूफैम संयंत्र का रेशेदार फल। दूसरी तरफ मेष स्पंज, एक कृत्रिम, थोड़ा घर्षण सामग्री का बना होता है, जिसका कार्य फोम को अधिकतम करने के लिए होता है। इस आपरेशन के लिए आपको अधिक आक्रामक उत्पाद की आवश्यकता है जैसे लूफै।
  • छवि टैन फास्ट चरण 4 फ़ेड करें
    4
    उस त्वचा के क्षेत्र को गीला कर लें जिसे आप इलाज करना चाहते हैं। एक शॉवर ले और फिर tamponando- सूखे या आप केवल क्षेत्रों है कि आप को हल्का करने की जरूरत पर एक गीले कपड़े का उपयोग कर सकते हैं।
  • छवि टैन फास्ट चरण 5 को फीड करें
    5
    वनस्पति स्पंज के लिए एक्सबोएंट लागू करें और परिपत्र आंदोलनों के साथ त्वचा को मालिश करें। exfoliating और स्पंज पहले से ही काफी घर्षण हैं, इसलिए दबाव के साथ अतिरंजना नहीं है। हर दिन एक परिपत्र पैटर्न के साथ शरीर रगड़ना, अंत rinsed पर और प्रक्रिया को दोहराने सीमित।
  • विधि 2

    सामान्य उपयोग के उत्पाद के साथ त्वचा हल्का करें
    आपकी टैन फास्ट चरण 6 में फीड शीर्षक वाली छवि
    1
    त्वचा पर डेयरी उत्पादों की थपकी दूध लैक्टिक एसिड न केवल त्वचा रंजकता समस्याओं से लड़ता है, बल्कि कोलेजन के उत्पादन को भी उत्तेजित करता है, जो बदले में, त्वचा की टोन में सुधार करता है और झुर्रियाँ और अभिव्यक्ति की लाइनों को कम करता है। आप शुद्ध हाथों में अपने हाथों में डुबोकर या मिश्रण या खरीद उत्पादों में लैक्टिक एसिड वाले उत्पादों को अच्छे परिणाम प्राप्त कर सकते हैं।
    • पूरे ग्रीक दही एक बहुत लोकप्रिय विकल्प है। इसे पनीर त्वचा पर मालिश करें और इसे 20 मिनट के लिए कार्य करें। अंत में आप गर्म पानी से कुल्ला कर सकते हैं - हर दिन इस प्रक्रिया को दोहराएं और याद रखें कि दही वसा त्वचा को नरम कर देता है!
    • लैक्टिक एसिड के आधार पर छीलने के लिए उत्पाद भी होते हैं, उदाहरण के लिए आपको अधिक आक्रामक और निरंतर उपचार की आवश्यकता होती है (उदाहरण के लिए, यदि आपके पास हाइपर-पिगमेंट वाले स्पॉट हैं जो भद्दा या अनियमित हैं)। हालांकि, पता है कि त्वचा को इस तरह के अनुप्रयोगों को अनुकूलित और सहन करने के लिए समय की आवश्यकता है - सामान्य तौर पर, यह कहा जा सकता है कि यह लेख इस आलेख के उद्देश्य के लिए सबसे उपयुक्त उत्पाद नहीं है।
  • छवि टैन फास्ट चरण 7 को फैड शीर्षक
    2



    कुछ मुसब्बर रस के साथ नींबू का रस मिलाएं। सबसे पहले त्वचा सूख जाती है, लेकिन इसमें उत्कृष्ट चमकदार गुण हैं मुसब्बर का रस, हालांकि, नींबू के प्रभाव को एकदम सही मिश्रण बनाने के लिए त्वचा और प्रतिबंधाओं को moisturizes।
  • दो उत्पादों के बीच संबंधों पर अत्यधिक ध्यान न दें। आप 20-30 मिनट के लिए त्वचा पर लागू होने वाले बराबर भागों में मिश्रण तैयार कर सकते हैं - अंत में इलाज क्षेत्र कुल्ला।
  • याद रखें कि जब आप त्वचा पर नींबू का रस लागू करते हैं तो सूर्य के प्रकाश को उजागर न करें, क्योंकि यह यूवी किरणों के प्रति बेहद संवेदनशील है।
  • छवि टैन फास्ट चरण 8 फ़ेड करें
    3
    छाछ और टमाटर के रस के साथ मिश्रण तैयार करें। जबकि डेयरी उत्पादों के गुणों को पहले से ही पहले से वर्णित किया गया है टमाटर, एक प्राकृतिक सफेद है। छाछ के दो हिस्सों का एक मिश्रण और खालों पर एक टमाटर का रस एक कपास पट्टी का उपयोग कर लागू करें। आधे घंटे के बाद धो लें।
  • आपकी टैन फास्ट चरण 9 फीड शीर्षक वाली छवि
    4
    तन हटा दें "दिखावा" बच्चों के लिए तेल के साथ यदि आपने ज्यादातर स्वयं-कमाना स्प्रे का उपयोग किया है, तो आप बच्चे के तेल के साथ ऊपरी रंग की परत को हल्का करने की कोशिश कर सकते हैं। इसके अलावा इस पद्धति का विभाजन बहुत महत्वपूर्ण है, इसलिए, इस क्षेत्र पर तेल को छूने के बाद और इसे 30-40 मिनट के लिए छोड़ दिया, एक शॉवर लेना और देखभाल के साथ छूटना।
  • विधि 3

    अवांछित टेनिंग से बचें
    आपकी टैन फास्ट चरण 10 फीड शीर्षक वाली छवि
    1
    एक सनस्क्रीन के साथ शरीर को कवर करें यदि आपका लक्ष्य एक हल्की त्वचा है, तो आप इस विधि से अतिरंजित होने का खतरा नहीं उठाते हैं! सुरक्षा कारक 30 न्यूनतम अमेरिकी त्वचा विज्ञान अकादमी द्वारा अनुशंसित है, लेकिन उच्च स्तर वाला एक उत्पाद निश्चित रूप से चोट नहीं पहुंचाता है।
    • यह भूलना आसान है कि, रोजमर्रा की जिंदगी में, हम अक्सर अनजाने में सूर्य के प्रकाश के लिए खुद को उजागर करते हैं, भले ही थोड़े समय तक हो। हर दिन क्रीम डाल याद रखें यदि आप टेंड नहीं होने की कोशिश कर रहे हैं जब आप बॉक्स से मेल प्राप्त करने के लिए जाते हैं या समुद्र तट पर चलते हैं, तो आप हमेशा अपने आप को एक ही सूरज से बेनकाब करते हैं
  • छवि टैन फास्ट चरण 11 को फैड शीर्षक
    2
    ढलान दिनों पर भी कवर करें जब यह गर्म होता है, लंबे बाजू वाली कपड़े पहनना मज़ेदार नहीं है, लेकिन जब आप बाहर होते हैं तो आपको त्वचा के अधिकतम क्षेत्र को कवर करना होगा। बादल वास्तव में त्वचा पर सूर्य के प्रकाश के प्रभाव में हस्तक्षेप नहीं करते हैं और पराबैंगनी किरणों का केवल 20% ब्लॉक कर सकते हैं।
  • यहां तक ​​कि अगर आपको लगता है कि आप स्की ढलानों पर सुरक्षित हैं, तो स्थिति का पुनर्मूल्यांकन करने की कोशिश करें: बर्फ 80% यूवी किरणों को दर्शाता है जिससे इस प्रकार जोखिम बढ़ता जा रहा है। अगर, कुछ अजीब कारण के लिए, आप एक शर्ट के बिना स्की की योजना बना रहे हैं, अपने निर्णय पर वापस सोचें!
  • आपकी टैन फास्ट चरण 12 फीड शीर्षक वाली छवि
    3
    छतरी खोलें कोई इनकार नहीं करता है कि, शुरुआत में, यह आपको थोड़ा मूर्खतापूर्ण महसूस करेगा, लेकिन पड़ोस के माध्यम से चलने पर सूरज से खुद को बचाने का एक सुरक्षित तरीका है। यदि आप कुछ और चीज चाहते हैं, तो आप एक मूर्ति खरीदने पर विचार कर सकते हैं।
  • समुद्र तट के छतरियों पर पूरी तरह भरोसा मत करो, यद्यपि। बस बर्फ की तरह, रेत की एक उच्च चिंतनशील शक्ति होती है और यूवी किरणों के लिए आपको उजागर करती है यह बर्फ की तरह मजबूत प्रभाव नहीं है (रेत सूर्य के किरणों का 17% दर्शाता है), लेकिन आप तन के संकेतों के साथ छोड़ने के लिए पर्याप्त है।
  • आपकी टैन फास्ट चरण 13 में फीड शीर्षक वाली छवि
    4
    घर के अंदर रहो जाहिर है, घर पर रहने से आप रंग को संभव के रूप में पीला के रूप में रखने की अनुमति दे सकते हैं। एक साधु का जीवन निश्चित रूप से किसी की पहुंच के भीतर नहीं है और याद रखता है कि यह आवश्यक नहीं है, अगर आपने इस ट्यूटोरियल के पिछले सुझावों का पालन किया है।
  • शरीर में विटामिन डी की जरूरत है और चिकित्सा विज्ञान उम्र के 1 से 70 वर्ष के लोगों को 600 आइयू एक दिन की कल्पना करनी सलाह देता है। यह मात्रा सूर्य के प्रकाश के एक सामान्य शरीर के जोखिम से की गारंटी है। तैलीय मछली, मांस जिगर, अंडे, पनीर और मशरूम में विटामिन डी का एक अच्छा खुराक प्रदान करते हैं वहाँ भी इस तरह के दूध के रूप में उत्पादों, जो कृत्रिम रूप से इस पोषक तत्व की समृद्ध कर रहे हैं।
  • टिप्स

    • यद्यपि यह सलाह लेख के सामान्य इरादे के खिलाफ होती है, याद रखें कि कभी-कभी पोशाक के संकेतों को खत्म करने के लिए सबसे अच्छी तकनीक एक लक्षित तरीके से कमाना और उत्पादों के उपयोग के लिए प्रदान करती है स्वयं-टैनिंग.
    • स्व-कमाना क्रीम से प्राप्त तन के लिए, याद रखें कि तीव्रता को हटाने या कम करने के लिए उत्पाद उपलब्ध हैं। आम तौर पर उन्हें कमाना उत्पाद को लुप्त होने के कुछ घंटों के भीतर लागू किया जाना चाहिए।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com